wahab riaz

मलिक, हफीज, रियाज और आमिर को PCB से मिली राहत, ‘ए’ श्रेणी के खिलाड़ियों के समान मिलेगी मैच फीस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि खिलाड़ियों के एक और अनुरोध को खारिज कर दिया जिसमें उन्हें राष्ट्रीय टीम के साथ होने के कारण विदेशी टी20 लीग में भाग नहीं लेने पाने पर मुआवजे की मांग की थी।

‘कोरोना ड्रामा’ के बाद एक्शन में पीसीबी, मोहम्मद हफीज-फखर जमान सहित 10 खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे से बाहर

पाकिस्तान में खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने पर खूब ड्रामा हुआ। मोहम्मद हफीज ने रिजल्ट आने के बाद प्राइवेट लैब में टेस्ट करवा लिया। वहां उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। हफीज ने अपने रिजल्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद पीसीबी ने उनका फिर से टेस्ट करवाया जिसमें वे पॉजिटिव निकले।

मोहम्मद हफीज के ‘सच’ उजागर करने पर मुश्किल में पड़ा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, ट्वीट में किया था कोरोना मुक्त होने का दावा

पाकिस्तानी टीम 28 जून के टेस्ट और टी20 सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पूरी उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज तय शेड्यूल के मुताबिक ही होगी।

Eng vs Pak Series: जब 28 की फ्लाइट और 23 जून को कोरोना टेस्ट? पीसीबी की लापरवाही पर उठे सवाल

पाकिस्तान को इंग्लैंड दौरे पर अगस्त और सितंबर में 3 टेस्ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 30 जुलाई को लॉर्ड्स में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से होगी। वहीं, टी20 सीरीज की शुरुआत 29 अगस्त से होगी।

मोहम्मद आमिर के बाद अब यह पाकिस्तानी खिलाड़ी छोड़ सकता है टेस्ट क्रिकेट, 27 मैचों में ले चुका है 83 विकेट

रियाज से पहले उनके ही देश के मोहम्मद आमिर ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा था। जिसके बाद क्रिकेट के कई दिग्गजों ने उनके इस फैसले पर आपत्ति जताई थी।

पाकिस्तानी गेंदबाज ने कश्मीर को बता डाला अपना, यूजर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इससे पहले वाहाब को उनके नए लुक को लेकर यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था। वाहाब ने अपने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसे लेकर ट्रोलर उनसे कह रहे थे कि वे बिल्कुल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन की तरह दिख रहे हैं।

ईडन गार्डन में जमकर पसीना बहार रही पाकिस्तानी टीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने यहां ईडन गार्डंस में अपने पहले ट्रेनिंग सत्र में जमकर पसीना बहाया जिसमें सभी की नजरें तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर टिकी रहीं।

मैदान पर उलझे रियाज-शहजाद को पीसीबी ने चेताया

मैच रैफरी रोशन महानामा ने शहजाद पर मैच फीस का 30 प्रतिशत और रियाज पर 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया।

ये पढ़ा क्या?
X