vodafone idea

वोडाफोन आइडिया को 73,878 करोड़ रुपये का घाटा, बनी सबसे ज्यादा लॉस उठाने वाली भारतीय कंपनी, 11 करोड़ से ज्यादा ग्राहक भी खोए

न्यायालय ने आदेश दिया था कि सांविधिक बकाए की गणना में गैर-दूरसंचार आय को भी शामिल किया जाएगा, जिसके बाद कंपनी को 51,400 करोड़ रुपये चुकाने हैं। कंपनी ने कहा कि इस देनदारी के कारण कंपनी का कामकाम जारी रहने को लेकर भी गंभीर संदेह पैदा हुआ है।

Vodafone Idea: हर दिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री, ऐसे करें चेक

Vodafone Idea Free Data: वोडाफोन आइडिया हर दिन फ्री 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है। लेकिन यह ऑफर केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए है। ऐसे करें चेक आपको मिला या नहीं।

Vodafone Idea: 299 रुपये में अब हर दिन पाएं 4GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मज़ा

Vodafone Double Data Offer, Idea Double Data Offer: वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स के लिए तीन प्रीपेड प्लान्स पर लेकर आई डबल डेटा ऑफर का फायदा, जानें कौन-कौन से प्लान पर मिलेगा लाभ और वैलिडिटी डिटेल्स।

अब रीचार्ज करने पर होगी 5000 रुपये तक की कमाई, Vodafone Idea और Paytm लाई खास ऑफर

Vodafone Idea Paytm Recharge Saathi: वोडाफोन आइडिया और पेटीएम ने हाथ मिलाते हुए रीचार्ज साथी प्रोग्राम की शुरुआत की है। क्या है ऑफर और कैसे होगी कमाई, जानें।

Vodafone और Idea के इस प्लान के साथ अब नहीं मिलेगा डबल डेटा का फायदा

Vodafone Idea Double Data Offer: वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स को झटका देते हुए अपने डबल डेटा ऑफर को केवल 9 सर्किल तक ही सीमित कर दिया है। जानें, कौन-कौन से सर्किल में मिलेगा फायदा।

Vodafone Idea: SMS और मिस्ड कॉल से कराएं मोबाइल रीचार्ज, जानें तरीका

Vodafone Idea SMS Missed Call Quick Recharge: वोडाफोन आइडिया अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाई एक खास सेवा, ऐसे कर सकते हैं एसएमएस और मिस्ड कॉल के जरिए मोबाइल नंबर रीचार्ज।

Vodafone Idea यूजर अब ATM से भी करा सकेंगे रीचार्ज, जानें डिटेल्स

Vodafone Idea Recharge via ATM: रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) के बाद अब वोडाफोन आइडिया ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए इस खास सेवा को शुरू कर दिया है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज, HDFC, एयरटेल, वोडाफोन समेत इन 10 कंपनियों पर है सबसे ज्यादा कर्ज, जानें- किस पर है कितना

Indian Companies in debt: कई मुनाफे वाली कंपनियां भी हैं, जो बिजनेस में प्रॉफिट के साथ ही कर्ज में भी आगे हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज से लेकर वोडाफोन आइडिया जैसी दिग्गज कंपनियां तक इस लिस्ट में हैं।

Vodafone Idea AGR case: जानिए, कैसे भारत में एंट्री के साथ ही मुकदमे के फेर में फंसी Vodafone, देश छोड़ा तो होंगे ये नुकसान

Vodafone Idea case: सरकार के मुताबिक वोडाफोन आइडिया पर एजीआर के तौर पर उसका 54,000 करोड़ रुपया बकाया है। इसे चुकाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने 21 फरवरी तक का समय दिया है। वोडाफोन का कहना है कि उस पर 23,000 करोड़ रुपये ही बकाया है

Vodafone Idea ने बंद किया काम तो बैंक, रोजगार समेत अर्थव्यवस्था पर होंगे कई संकट, यूं जीतकर भी हार सकती है सरकार

Vodafone Idea in trouble: कंपनी के बंद होने पर पहले ही एनपीए के संकट से जूझ रहे देश के बैंकों को एक और करारा झटका लग सकता है। वोडाफोन आइडिया पर भारतीय बैंकों का 25,000 करोड़ रुपये बकाया है।

वोडाफोन को लगा बड़ा झटका! सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराया प्रस्ताव, दिवालिया कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है कंपनी

रोहतगी ने बताया कि कंपनी ने कोर्ट में अनुरोध भी किया कि उसके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई ना की जाए। हालांकि कोर्ट ने इसमें कोई राहत देने से भी इंकार कर दिया।

दिवालिया अदालत का दरवाजा खटखटाने की तैयारी में वोडाफोन, 10 हजार लोगों की नौकरी पर मंडराया संकट

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने दोहराया है कि कंपनी का भारतीय बाजार में सर्वाइव करना सरकार की तरफ से मिलने वाली राहत पर निर्भर करेगा।

Airtel, Vodafone Idea कस्टमर्स ध्यान दें, प्री-पेड नंबर को रखना है जिंदा तो कराते रहना होगा मिनिमम चार्ज

रिलायंस जहां अन्य नेटवर्क पर बात करने पर 6 पैसे प्रति मिनट का चार्ज ले रहा है। वहीं एयरटेल, वोडाफोन आईडिया अन्य नेटवर्क पर कॉल के चार्ज नहीं ले रहा है। यहां तक तो एयरटेल , वोडाफोन आईडिया के ग्राहकों के लिए राहत भरी खबर है लेकिन इसके अलावा जो खबर है वो ग्राहकों को निराश करने वाली है।

सरकार ने नहीं दी राहत तो Vodafone Idea कर देंगे बंद, उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला बोले

उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि यदि हमें राहत नहीं मिली तो हम अपनी दुकान बंद कर देंगे, हमारे लिए ये कहानी का अंत होगा। दुनिया में ऐसी कोई कंपनी नहीं होगी जो इस तरह का पैसा तीन महीने के भीतर दे सकती है।

AIRTEL VS VODAFONE IDEA: नए प्लान हुए लागू, जानिए आपकी जेब पर कौन सा पड़ेगा भारी?

वोडाफोन आइडिया के टैरिफ के दाम 149 रुपए से शुरू होते हैं। और, यह राशि 2,399 रुपए तक जाती है।

AIRTEL और VODAFONE IDEA ने दिया झटका, वापस ले लिए अनलिमिटेड कॉल वाले दो मशहूर RECHARGE PLAN

दोनों ही कंपनियों के नए प्लांस तीन दिसंबर की मध्यरात्रि से प्रभाव में आएंगे, इसलिए यूजर्स इस समय सीमा के पहले पुराने प्लान से (आखिरी बार) रीचार्ज करा सकेंगे।

लद गए फ्री कॉल्स के दिन? 67% तक महंगी होने जा रही वॉयस कॉल!

अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि कौन सी कंपनी अपना टैरिफ कितना महंगा करेगी लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि दरें बढ़ने के बाद वॉयस कॉल 67% तक महंगी हो जाएंगी।

Vodafone Idea ने कहा- नहीं दे पाएंगे इतने पैसे में सर्व‍िस, 1 दिसंबर बढ़ेगा टैरिफ; Airtel भी उसी रास्‍ते पर

हालांकि, वोडाफोन-आइडिया ने टैरिफ में प्रस्तावित बढ़ोतरी से जुड़ी कोई जानकारी नहीं साझा की है।