vivo mobiles

Vivo V20: 44MP सेल्फी कैमरे वाला दमदार फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और लॉन्च ऑफर्स

Best Phones under 25000: भारत में लॉन्च हुआ वीवो वी20। जानें Vivo V20 Price in India के बारे में। Flipkart पर होगी फोन की बिक्री, जानें कीमत, फीचर्स, सेल तारीख और लॉन्च ऑफर्स।

माहौल है खिलाफ पर अब भी बाजार चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के साथ, जानें- क्यों भारतीय कंपनियां हैं रेस से बाहर

जून तिमाही में सैमसंग की स्मार्टफोन मार्केट में 26.3 पर्सेंट की हिस्सेदारी रही है, जबकि मार्च तिमाही में यह आंकड़ा 15.6 पर्सेंट ही था। शाओमी 29.4 पर्सेंट हिस्सेदारी के साथ पहले नंबर पर रही है और वीवो की भी 17.5 फीसदी की हिस्सेदारी रही है।

Vivo के बाद कई चीनी कंपनियां विज्ञापन बजट में कर रहीं कटौती, भारत को लगेगा 10,000 करोड़ का झटका

ऐड मार्केट के जानकारों का कहना है कि चीनी कंपनियों के बिना मार्केट में मुश्किल होगी। चीनी ब्रांड्स का भारत में साल भर में करीब 10,000 करोड़ रुपये का विज्ञापन का बजट रहा है। बीते साल भारत में विज्ञापन का मार्केट 80,000 करोड़ रुपये का था।

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने भारत को दिया 1000 करोड़ का झटका, बोली- डिस्काउंट और कमीशन बढ़ा कर बेचेंगे फोन

Vivo को भारत में विज्ञापन पर सबसे ज्यादा खर्च करने वाली कंपनियों में शुमार किया जाता है। आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए वीवो ने 2,190 करोड़ रुपये की डील की थी। 2018 में हुई 5 साल की इस डील से अब कंपनी ने अपना हाथ खींच लिया है।

Vivo 1 मार्च को लॉन्‍च करेगी दुनिया का पहला 6GB RAM वाला फोन Xplay 5

6GB रैम से फोन में हैंग होने की समस्या नहीं होगी। इसके अलावा यूजर्स ज्यादा एप्‍प डाउनलोड कर सकेंगे। ज्‍यादा डेटा के बाद भी फोन अच्‍छे तरीके से काम करेगा

यह पढ़ा क्या?
X