ताज़ा खबर
 

viral videos

VIDEO: झूले पर चढ़ने की कोशिश कर रहा पांडा, देखिए फिर क्‍या होता है?

खबर लिखे जाने तक इसे ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था। करीब साढ़े 13 हजार लोगों ने इसे लाइक किया था, साढ़े पांच हजार लोगों ने रीट्वीट किया था और सैंकड़ों कमेंट्स आ चुके थे। इतनी कम अवधि में भारी तादाद में लोगों के द्वारा पांडा के इस वीडियो को देखा जाना बताता है कि यह देखने में भले ही मामूली और मनोरंजन के लिहाज से मजेदार वीडियो लगे लेकिन सबक बड़ा देता है।

राजस्‍थान के जंगल में जब कुत्‍ते ने तेंदुए को खदेड़ दिया, देखें वीडियो

जंगलों से सटे इलाकों में अक्सर तेंदुओं का खौफ बना रहता है। बस्ती के लोगों को तेंदुओं से बचाव के लिए अलग से इंतजामात करने होते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे इस वीडियो को देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

वीडियो: बाइक से उतरने को राजी नहीं बंदर, चप्पल मारने पर किया ये हाल

बाइक मालिक ने आव देखा न ताव और दूर से ही एक चप्पल फेंककर बंदर को मारी। इसके बाद वो हुआ जो शायद बाइक मालिक ने कभी नहीं सोचा होगा। बंदर और बाइक वाले के बीच में ऐसी जंग छिड़ गई कि जैसे दोनों रेसलिंग के रिंग में हों और पुरस्कार पाने के लिए फाइट कर रहे हों!

VIDEO: सड़क हादसे में चमत्कार! उछलकर गिरे माता-पिता, नन्हे बच्चे को लेकर भागती रही बाइक

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोई..’ यह कहावत आपने कई दफा सुनी होगी, बैंगलूरु के एक सड़क हादसे में यह चरित्रार्थ होती दिखी और पूरी घटना डैश-कैम में कैद हो गई। सड़क हादसे का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको ऊपरवाले पर यकीन हो जाएगा।

हैंड्सफ्री हेयर कटिंग! हाथ से नहीं, मुंह से बाल काटता है यह शख्स, देखकर रख जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के अहमद अंसार अक्सर अपनी एक खास प्रतिभा के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। अंसार को भारत का इकलैता मुंह से बाल काटने वाला नाई माना जाता है। अंसार की लोकप्रियता का आलम यह है कि उन पर डॉक्यूमेंट्रीज बन रही हैं। एक डॉक्यूमेंट्री में अंसार ने मुंह से बाल काटने के पीछे बेहद भावुक कहानी बताई।

बेजुबान को बचाने के लिए इस आदमी ने किया अजब रेस्क्यू ऑपरेशन, वायरल हो रहा वीडियो

इंटरनेट पर अजीबो-गरीब तरीके से अंजाम दिए गए एक रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो वायरल हो रहा है। रेस्क्यू ऑपरेशन में एक शख्स खोपड़ी के बल जमीन में घुसता हुए दिखाई देता है। हो सकता है कि इस वीडियो को देखकर आप हंसे या आपका मन विचलित हो लेकिन यह रेस्क्यू ऑपरेशन जिस मकसद के लिए अंजाम दिया, वह वीडियो के अंत में पता चलता है और उसकी उसकी संवेदना भी महसूस की जा सकती है।

वीडियो: ट्रेन से लटक झाड़ रहा था स्‍टाइल, औंधे मुंह पटरियों के किनारे गिरा लड़का

सोशल मीडिया पर एक असफल और दिल दहलाने वाले स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का तेज रफ्तार ट्रेन की एक खिड़की से लटका नजर आता है और कुछ देर बाद वह पटरियों के किनारे औंधे मुंह गिर जाता है।

ऐसी श्रद्धांजलि सभा नहीं देखी होगी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नेताओं के मंच या किसी धार्मिक आयोजन में बॉलीवुड गानों पर डांस की खबरें आपने भी सुनी और पढ़ी होंगी, एकबार फिर ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिल रहा है लेकिन इस बार जगह और उसका मिजाज बदला हुआ है।

VIDEO: खिला रही थी खाना, शार्क मछलियों ने लड़की को पानी में घसीटा

ऑस्ट्रेलिया की डुगोंग खाड़ी में शार्क को खाना खिलाने गईं पर्थ की मेलिसा ब्रनिंग खुद उनका निवाला बनते-बनते बच गईं। मौत के मुंह से लौटीं मेलिसा ब्रनिंग एक इंटरनेट यूजर हैं और फेसबुक आदि सोशल माध्यमों से उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है जो कि वायरल हो रहा है।

वरमाला डालने के लिए गोद में उठाया तो दुल्‍हन ने रिश्‍तेदार को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर भारतीय विवाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दुल्हन जयमाला की स्टेज पर एक रिश्तेदार को थप्पड़ जड़ देती है। घटना किस जगह की है, इस बात की जानकारी तो वीडियो में नहीं दी गई है लेकिन एक मिनट के वीडियो में वह दृश्य साफ दिखाई देता है जिसमें रिश्तेदार को दुल्हन थप्पड़ मारती है।

कराची वाले चांद नवाब का नया वीडियो वायरल, इस बार पान की दुकान से की रिपोर्टिंग

पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब एक बार फिर अपनी पीटीसी (पीस टू कैमरा) वीडियो के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार भी चांद नवाब का वीडियो जो लोग देख रहे हैं वे शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। वीडियो में चांद नवाब का अंदाज-ए-बयां लोगों के लिए हंसी की डोज साबित हो रहा है और वे पेट पकड़कर लोटपोट होने को मजबूर हो रहे हैं।

यूपी: जेल में बंद कैदियों को किया जा रहा टॉर्चर, सामने आया वीडियो

करीब सवा मिनट के वीडियो में लड़के पीटे जाते हुए तो देखे जा रहे हैं। स्थानीय मीडिया के अनुसार विचाराधीन कैदियों को जेलर के कार्यालय में पीटे जाने के पीछे का कारण एक और वीडियो का वायरल होना बताया जा रहा है। वीडियो में जेल के भीतर बार बालाओं का अश्लील डांस देखा जा रहा है।

वायरल वीडियो देख सीएम शिवराज सिंह चौहान हुए गदगद, बोले- एमपी के पानी में कुछ तो बात है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंटरनेट फोड़ रहे एक डांस वीडियो को ट्वीट किया है। ट्वीट में सीएम शिवराज ने डांस करने वाले शख्स और अपने राज्य मध्य प्रदेश की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं।

VIDEO: बुलेट ट्रेन छोड़‍िए, ये है उड़ने वाली रेलगाड़ी, जानें कैसे और क‍ितनी तेज चलेगी

तुर्की के इस्तांबुल की एक आर्किटेक्चर कंपनी दाहिर इंसात के दावे फिलहाल दिलचस्पी की दहों को पार कर रहे हैं। कंपनी ने एक उड़ने वाली रेलगाड़ी का कॉन्सेप्ट तैयार कर दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो: तेज रफ्तार ट्रक के सामने इस शख्स का स्टंट किसी की भी सांसें रोक देगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सऊदी अरब का एक नाबालिग लड़का कथित तौर पर जानलेवा स्टंट करता हुआ देखा जा रहा है। वीडियो में लड़का सऊदी अरब की पारंपरिक वेशभूषा जैसी पोशाक में चेहरा छिपाए हुए नजर आता है।

एक्‍सप्रेशंस में प्रिया प्रकाश वारियर को टक्‍कर दे रहा RCB का ये खिलाड़ी, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 के खिताब से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए दुख की घड़ी है, लेकिन टीम के एक खिलाड़ी के एक्सप्रेशंस इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम का एक वीडियो आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है…

Royal Wedding 2018: मेगन मार्कल संग शादी में छलके प्रिंस हैरी के आंसू, देखें

ब्रिटिश राजघराने के पांचवें नंबर के उत्तराधिकारी 33 वर्षीय प्रिंस हैरी शनिवार (19 मई) को हॉलीवुड अभिनेत्री मेगन मार्कल संग वैवाहिक बंधन में बंध गए। शाही शादी के मौके पर प्रिंस हैरी की आंखों में आंसू छलक आए, जिन्हें कैमरे ने कैद कर लिया।

VIDEO: क्लास में टीचर की मौजूदगी में ही सिगरेट में ड्रग्स भर रहे छात्र, मुरादाबाद की घटना

सोशल मीडिया पर देखे जा रहे एक वीडियो में एक छात्र कक्षा में ही कथित तौर पर सिगरेट में ड्रग्स भरता हुआ देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक नामी स्कूल की है। मुरादाबाद के सैंट पॉल नाम के स्कूल के प्रबंधन ने इस बात को स्वीकारा है कि घटना उनके यहां की ही है।