viral video

बिहार चुनाव 2020: जदयू प्रवक्ता ने डिबेट में कहा- तेजस्वी और राजद ने जमीन हड़पी, राजद प्रवक्ता कहने लगे – इनका ऑडियो बंद करिये ये बौखला गए हैं

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने राजद के साढ़े पांच लाख नौकरी देने के वादे पर कहा कि इसके लिए 60 हजार करोड़ रुपए की जरुरत होगी तो ये पैसा क्या भगवान कुबेर देंगे?

कृषि कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

“भाजपा कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के पर्बस्थली में कृषि कानून 2020 के समर्थन में रैली निकाल रहे थे। तभी उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा गया।”

मोदी से नफरत करते-करते ये लोग देश से गद्दारी कर रहे हैं, बोले गौरव भाटिया तो शोएब जमई ने किया पलटवार

गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर राजीव गांधी फाउंडेशन के जरिए चीन से रिश्वत लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 बहाल करने की बात कही है।

ये क्या आइटम हैं…मैं इनका क्या नाम लूं, भाजपा महिला उम्मीदवार पर पूर्व सीएम कमलनाथ के बिगड़े बोल

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तो ट्वीट कर कमलनाथ को उनके इस बयान के लिए आड़े हाथों लिया है।

हिंदुओं की हत्याएं गिना मौलाना पर भड़के BJP के संबित पात्रा- न अरुंधति रॉय रुदाली बनीं, न इनके अब्बा जान हर्ष मंदर रोए…

संबित पात्रा ने कहा कि “पांच ऐसे लोगों के नाम बताइए, जिन्हें दूसरे संप्रदाय के लोगों ने मारा हो, नहीं बता पाएंगे। पालघर के साधुओं का नाम इन्हें नहीं मालूम होगा।

डिबेट में बोले मुस्लिम पैनलिस्ट- बजरंग दल और RSS के ऑफिस में बच्चों को हथियारों की ट्रेनिंग दी जाती है, एंकर बोले- आपने देखा है?

असम की सरकार ने ऐलान किया है कि अगले महीने से उनके राज्य में सरकारी खर्चे पर चलने वाले मदरसे बंद किए जाएंगे। इस पर कांग्रेस नेता उदित राज ने सवाल उठाते हुए कुंभ मेले के सरकारी खर्च से आयोजन पर सवाल उठा दिए हैं।

बलिया: बीजेपी नेता की दबंगई! SDM, CO के सामने युवक के सीने में मारी गोली

दुर्जनपुर की दो दुकानों को लेकर आम सहमति नहीं बन पा रही थी। इसे लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।

Congress नेताओं की पिटाई का शिकार हुई नेत्री पर केस; कौन हैं तारा यादव? जानें

तारा यादव का कहना है कि एक तरफ पार्टी हाथरस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए लड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्म के आरोपी को टिकट दिया जा रहा है।

ट्रेडमिल पर ‘दौड़ते’ डॉगी का VIDEO शेयर कर बोले आनंद महिंद्रा- संडे को ये मेरा रोल मॉडल, लोग करने लगे मजेदार कमेंट्स

आनंद महिंद्रा लंबे समय से सोशल मीडिया पर ऐसे ही हल्के-फुल्के पलों वाले वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहे हैं।

TRP Scam: शो में भड़कीं पैनलिस्ट ने अर्णब को दिखाया आईना- जरा, खुद को Google कर लें, FOX News का कॉन्सेप्ट ‘अपना’ कर बैठे हो…देखें एंकर का रिएक्शन

मेहेज़ ने कहा- “आपने मुझे डिबेट में बुलाया है तो बोलने का मौका दीजिये और आप मुझे बताइये की आपके पास धर्मवाद, राष्ट्रवाद और शाहीनबाग के अलावा मुद्दा क्या है?

VIDEO: 84 साल के हो रहे हैं बाबा जी…ऐसे मत करिए- डिबेट में बोले संबित पात्रा, कांग्रेसी नेता का तंज- हंसी का पात्रा क्यों बनते हो?

पात्रा बिफरते हुए अखिलेश सिंह से बोले कि “बताइए, 84 साल के हो गए हैं बाबाजी और ऐसे नर्सरी क्लास के बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं!

Bihar Elections 2020: कोरोना, मजदूर और रोजगार पर जब इस युवक ने खोली नीतीश सरकार की आंखे! कहा- विजन नहीं, फिर कहां से देंगे नौकरियां?

बिहार के एक युवा ने रोजगार के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा और कई गंभीर सवाल उठाए। युवक का आरोप है कि नीतीश सरकार के पास कोई विजन नहीं है, वो लोगों को नौकरियां कहां से देंगे?

अरनब ने पूछा- शाहीन बाग में जिन्ना वाली आजादी की बात क्यों हुई, तो भड़के पैनलिस्ट ने कहा- बड़ी तकलीफ है तुम्हें

फिरोज अहमद बख्त ने कहा कि शाहीन बाग में जिन्ना वाली आजादी की बात इसलिए हुई क्योंकि ये लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग से ताल्लुक रखते हैं।

हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका की गाड़ी में चल रहा था गाना? अरनब बोले- पिकनिक मनाने जा रहे थे…चिता पर मंडराने वाले राजनीति के गिद्ध पकड़े गए

अर्नब ने कहा कि ‘मैंने इसलिए कहा था कि ये गिद्ध हैं जो चिता में भी अपने लिए राजनैतिक मौका तलाशते हैं।

हाथरस ADM और गैंगरेप पीड़िता की वकील में तू-तड़ाक! चिल्लाने लगे- आपकी वजह से होते हैं रेप; VIDEO वायरल

सीमा कुशवाहा ने कहा है कि वह हाथरस की बेटी का केस लड़ेंगी साथ ही उन्होंने पीड़िता के परिवार को हरसंभव कानूनी मदद देने की बात कही है।

Bihar Elections 2020: अल्पसंख्यक मंत्री ने बैल से तुलना कर खुद को बताया ‘संतरी’, VIDEO वायरल

बिहार सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम ने कहा कि “हम तो एक बैल की तरह हैं, जो सुबह 8 बजे से शाम पांच बजे तक खेत जोतता है।”

शराब से कॉन्फिडेंस बढ़ता है…बोले नासिर अब्दुल्ला, एंकर और BJP नेता ने घेरा- ड्रग से आत्मनिर्भर बनते हैं?

अब्दुल्ला ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने आपको एंटरटेनमेंट करना होता है। आत्मनिर्भर बनना पड़ता है।

Video: अभिनेत्री ने कहा मैंने सेट पर लोगों को ड्रग्स लेते देखा है, पैनलिस्ट बोले- देखती हैं तो रिपोर्ट कीजिए, बिफर पड़ी एंकर बोलीं- ये ड्रामा है आपका

अक्षरा सिंह ने बताया कि ‘ऐसे एक्टर्स इसे (ड्रग्स) लाइफस्टाइल का हिस्सा मानते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप उस ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं तो आपको निम्न दृष्टि से देखा जाता था।’

यह पढ़ा क्या?
X