viral tweet

स्वामी अग्निवेश के निधन पर बोले पूर्व CBI चीफ- ‘अच्छा छुटकारा मिला’, लोगों ने कर दिया ट्रोल; कहा- आप ‘कलंक’ हैं

स्वामी अग्निवेश के निधन पर एम.नागेश्व राव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “स्वामी अग्निवेश से अच्छा छुटकारा मिला। तुम भगवा वस्त्रों में एक हिंदू विरोधी थे।”

हरभजन सिंह ने शेयर किया मॉर्डन थाली का ये फोटो, लोग मजे ले बोले- ये इनोवेशन और नई जेनेरेशन है

एक यूजर ने हरभजन सिंह के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘यह मौजूदा दुनिया की असल समस्या का सबसे रचनात्मक और अच्छा समाधान है।’

मजदूरों और छात्रों के बाद अब सोनू सूद ने की क्रिकेटर की मदद, लोग बोले- आप ही कल्कि अवतार हो

सोनू सूद के इस ट्वीट को लोगों ने काफी पसंद किया। अब तक 52 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट को पसंद किया। 4 हजार से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है। सोनू ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहते हैं। वे वहां पर मिल रहे सवालों का जवाब देने के साथ-साथ लोगों की मदद भी करते हैं।

दीपक चौरसिया, SC के वकील और केंद्रीय मंत्री के सलाहकार हथिनी की मौत को साम्प्रदायिक रंग देने पर चौतरफा घिरे, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

दीपक चौरसिया, प्रशांत पटेल और अमर प्रसाद रेड्डी ने भी अपने अपने ट्वीट में अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखने वाले लोगों को आरोपी बताया था और दोषियों के खिलाफ केरल सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

‘पीएम की इज्जत करने के लिए संविधान या कानून मजबूर नहीं करता’, शेहला रशीद का ट्वीट, भड़के यूजर्स

बीते दिनों देश की कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला खत लिखा था, जिसमें देश में बढ़ती सांप्रदायिक हिंसा पर चिंता जाहिर की गई थी।

एंकर का दावा: ‘महामृत्युंजय जाप से मौत होती है पराजित?’ लोग बोले- बेरोजगारी भी खत्म हो जाएगी, इकनॉमी भी सुधर जाएगी

एंकर ने बताया कि रिसर्च करने वाले डॉक्टरों ने देखा कि जिन 20 मरीजों को महामृत्युंजय मंत्र का जाप सुनाया गया, उनमें से 18 की हालत में सुधार देखा गया।

मां ने बेटी को पेपर नोट से बताया कि फ्रिज में क्या- क्या है रखा, VIRAL पोस्ट पर नेटिजन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर एक मां का बेटी को लिखा नोट पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट पर नेटिजन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

मशहूर क्रिकेटर ने कहा- सड़कों पर दिखते हैं गायें और सुअर, भड़क गए भारतीय

भारतीय यूजर्स ने माइकल वॉन पर भारत और भारतीयों की बेइज्जती करने का आरोप लगाया। कुछ यूजर्स ने हालांकि माइकल वॉन की बात का समर्थन भी किया।

जब मोदी-डोभाल ने दिलाई ‘जय-वीरू’ की याद! पाकिस्तान पर जमकर मजे ले रहे सोशल मीडिया यूजर्स

भारत सरकार ने भी ठोस कदम उठाते हुए पाकिस्तान से व्यापार में मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीन लिया है। साथ ही भारत ने सिंधु जल संधि के तहत अपने हिस्से का पानी भी रोकने का फैसला किया है।

ये पढ़ा क्या?
X