vikas dubey

हंसल मेहता अपराधी विकास दुबे पर बनाएंगे वेब सीरीज़

निर्माता शैलेश आर सिंह की कर्मा मीडिया एंड एंटरनेटमेंट ने पॉररॉइड मीडिया के साथ मिलकर कुख्यात अपराधी पर बनने वाली सीरिज के लिए अधिकार खरीदे हैं।

बोले CJI- 64 मुकदमों के बाद भी विकास दुबे को मिली बेल, खामियाजा पूरा ‘यूपी भुगत रहा’

उन्होंने आगे कहा- देखिए, दूसरे मामले (विकास दुबे वाले में) में क्या हुआ। आज पूरा उत्तर प्रदेश एक आदमी की वजह से खामियाजा भुगत रहा है, क्योंकि 64 मुकदमे दर्ज होने के बाद भी उसे बेल पर रिहा कर दिया गया।

‘विकास दुबे का अंत, बच गए सभी महंत’; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दुर्दांत अपराधी पर गाया यह बिरहा

ओम प्रकाश द्वारा गाए इस बिरह गान में विकास दुबे के बचपन से लेकर उसके अपराधी बनने तक की कहानी को पूरे सिलसिलेवार ढंग से बताया गया है।

मेरे सामने आते तो मैं ही गोली मार देती, विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोली पत्नी ऋचा दुबे

विकास के विदेश में करोड़ों की संपत्ति होने के सवाल पर ऋचा ने कहा कि यदि उसके पास करोड़ों की संपत्ति होती तो वह यहां लखनऊ में इतने छोटी सी जगह में क्यों रह रही होती। ऋचा ने कहा कि ऐसा होता तो वह अब तक कही विदेश में सेटल हो चुकी होती।

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज ‘हनक’, जानिए पूरी डिटेल

विकास दुबे के एंकाउंटर के बाद से ही इसपर फिल्म बनने के कायास लगाए जा रहे थे। ऐसे अपराधी पर बन रही फिल्म के लीड में किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा? इसके जवाब में फिल्ममेकर ने कहा…

8 दिन के अंदर यूपी पुलिस का यू-टर्न, पहले इश्तेहार लगा कहा- विकास दुबे का गुर्गा है गुड्डन त्रिवेदी, मुंबई में गिरफ्तार होते बदल गए सुर

कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा कि अरविन्द और उसका ड्राइवर सोनू तिवारी महाराष्ट्र के ठाणे से मुंबई एटीएस द्वारा पकडे गए हैं। वह चौबेपुर मुठभेड़ मामले में ना तो वांछित हैं और ना ही नामजद।

विकास दुबे ने शहीद सीओ पर 22 साल पहले भी चलाई थी गोली, तब बीएसपी नेताओं ने उसके लिए दिया था धरना

उज्जैन से कानपुर लाए जाने के बीच एसटीएफ की पूछताछ में विकास दुबे ने खुद ये जानकारी दी।

‘मेरी नजरों के सामने बाइक से लाया गया था विकास दुबे, उतरते ही लगा भागने’, यूपी STF अफसर का दावा, एमपी पुलिस ने किया खारिज

मध्य प्रदेश पुलिस ने यूपी पुलिस के इस दावे को खारिज किया है और कहा है कि विकास दुबे को मोटकसाइकिल पर कहीं नहीं ले जाया गया और न ही उसने कभी भागने की कोशिश की थी।

‘हवाई जहाज़ से लाते तो इमरजेंसी विंडो खोलकर भाग सकता था’, विकास दुबे के करीबी की गिरफ्तारी पर अनुराग कश्यप का तंज़, हुए ट्रोल

Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे के साथी अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी को मुम्बई ATS ने गिरफ्तार कर लिया है। विकास दुबे के करीबी की गिरफ्तारी पर फिल्मेकर अनुराग कश्यप ने प्रतिक्रिया दी है।

विकास दुबेः जमीन जायदाद के धंधे से लेकर राजनीति तक

कानपुर परिक्षेत्र के एडीजी जेएन. सिंह ने बताया, ‘मुठभेड़ में दुबे घायल हो गया जिसके बाद उसे हैलट अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’

मध्य प्रदेश के मंत्री की फिसली जुबान, प्रेस कॉन्फ्रेंस में PM, शिवराज और योगी आदित्यनाथ को बताया देश के लिए कलंक

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि “देश के प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, ऐसे लोग समाज के लिए कलंक हैं। सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों का क्या करना है।”

गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म में भूमिका निभाएंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर बोले- लोग अनुमान लगाने के लिए स्वतंत्र

Vikas Dubey Encounter: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) स्टारर ‘भोंसले’ के निर्माता गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

Vikas Dubey Shootout: पुलिस कब कर सकती है एनकाउंटर, क्या हैं NHRC और SC की गाइडलाइंस? जानें

पुलिस कस्टडी में एनकाउंटर कई सालों से विवाद का विषय रहे हैं। जिसके चलते साल 2010 में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने पुलिस एनकाउंटर्स को लेकर एक गाइडलाइंस जारी की थी।

Vikas Dubey Encounter पर ‘शहीद’ के परिजन ने इधर CM योगी आदित्यनाथ को बताया ‘रुद्र अवतार’, उधर प्रियंका बोलीं- UP बन गया है अपराध प्रदेश

प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब अपराध प्रदेश बन गया है। विकास दुबे जैसे अपराधी सत्ता में शामिल लोगों की बदौलत फलफूल रहे हैं। कांग्रेस कानपुर के पूरे प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट के जज द्वारा जांच की मांग करती है।

‘विकास दुबे कानपुर लौटकर नहीं जा पाएगा!’ एमपी पुलिस के जवान का वीडियो हो रहा वायरल

कानपुर के बिकरू गांव में 2-3 जुलाई की रात सीओ और तीन सब इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला विकास दुबे बिकरू एनकाउंटर के आठवें दिन पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया।

‘गैंगस्टर का एनकाउंटर कर न्यायिक प्रक्रिया का मजाक उड़ाया गया है’, विकास दुबे की मुठभेड़ पर वरिष्ठ पत्रकारों ने उठाए सवाल

“गैंगस्टर का एनकाउंटर करके यूपी पुलिस ने न्यायिक प्रक्रिया का मजाक उड़ाया है। बदले के लिए हत्याएं माफिया करते हैं पुलिस नहीं। सबसे बुरा तो ये है कि ऐसा होने की आशंका पहसे से ही थी।”

‘ऐसे ही होना चाहिए दुर्दांत का अंत’, कुख्यात विकास दुबे के एनकाउंटर विवाद में कूदे बाबा रामदेव, बोले- सरेआम मिलनी चाहिए सजा

योग गुरु और पतंजलि आयुर्वेद के सर्वेसर्वा के टि्वटर हैंडल से लिखा गया- दुबे जैसे लोगों का अंत ऐसे ही होना चाहिए। संविधान, कानून, न्यायालय और लोकतंत्र आदि सज्जनों को न्याय देने और दुष्टों को सजा देने के लिए ही हैं। तरीका चाहे जो हो। दुबे जैसे राजनीति और अपराधियों के गठजोड़ की शेष गंदगी भी ऐसे ही साफ होनी चाहिए।

‘तब सो रही थी क्या जब उसने 8 पुलिस वालों को मारा था?’ विकास दुबे एनकाउंटर पर तापसी पन्नू के बयान से भड़के यूजर्स

Taapsee Pannu Reacted, Gangster Vikas Dubey Encounter: जहां सोशल मीडिया पर कई लोग इस घटना के पक्ष में हैं वहीं कुछ लोग हैशटैग के साथ विकास दुबे एनकाउंटर को फेक करार दे रहे हैं।

ये पढ़ा क्या?
X