Vijay malya

व‍िजय माल्‍या केस से अलग हुए जस्‍ट‍िस नरीमन, कहा- फूटी कौड़ी तक नहीं लौटाई

विजय माल्या भारतीय बैंकों का करीब 9 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है।

विजय माल्‍या ने फिर लगाई गुहार- प्‍लीज, मान लो मेरा ऑफर, सौ फीसदी लौटाऊंगा

भगोड़े विजय माल्या ने ट्वीट करके एक बार फिर 100 फीसदी सरकारी बैंकों की रकम लौटाने की गुहार लगाई है।

सस्ती किंगफिशर बीयर विदेश में महंगी बेच माल्या का पूर्व सहयोगी जुटा रहा पैसे, कानूनी लड़ाई में हो रहा इस्तेमाल!

2018 से पहले, यूबीएल का एक्सपोर्ट बिजनेस यूबी ग्लोबल देखती थी, जो माल्या के अधिकार वाले फर्म यूनाइटेड ब्रिवरीज होल्डिंग लिमिटेड की ही सहायक कंपनी थी।

जेल की कोठरी में शावर, 24 घंटे वॉटर सप्लाई से लेकर गद्दीदार खाट! नीरव मोदी-विजय माल्या के लिए यूं तैयार हो रहा आर्थर रोड जेल

मुंबई की आर्थर रोड जेल की कोठरी में शावर, 24 घंटे पानी की सप्लाई, फ्रेंच विंडो, गद्देदार बिस्तर के साथ ही पेंट कराया जा रहा है। ब्रिटेन से प्रत्यर्पण के बाद भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या व हीरा कारोबारी नीरव मोदी को यहां रखा जा सकता है।

DHFL फर्जीवाड़ा: यशवंत सिन्‍हा बोले- शेल कंपनियों पर सरकारी दावे की खुली पोल, जांच के लिए बने SIT

पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार की शेल कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई के दावे की पोल खुल चुकी है। डीएचएफएल द्वारा कथित रुप से 31000 करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े की जांच एसआईटी से होनी चाहिए।

मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद बोला माल्या- सारा कर्ज लौटाऊंगा, बस ब्याज का हिस्सा छोड़ दो

ट्विटर के जरिए माल्या ने कहा है कि वह कर्ज का प्रिंसिपल एमाउंट देने के लिए तैयार है। माल्या ने साफ किया है कि उसके ऊपर जो बैंकों का कर्ज है, उसका वह ब्याज नहीं देगा लेकिन मूलधन का हिसाब पूरा करेगा।

विजय माल्या से छिनने वाला है उनका यह खास गोल्डन टॉयलेट! देखकर हैरान रह गया था लेखक

बैंक ने अदालत से 195 करोड़ रुपये का कर्ज नहीं चुकाने की सूरत में उनके लंदन के कॉर्नवॉल टेरेस स्थित संपत्ति को जब्त करने की मांग की थी। जिसके खिलाफ माल्या की कानूनी टीम ने यूके हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब यूके हाईकोर्ट ने विजय माल्या की दलीलों को खारिज कर दिया है।

सीबीआई में गुजरात काडर का अफसर था विजय माल्या का मददगार? अस्थाना की जांच से खुल सकती थी पोल

विजय माल्य के खिलाफ 23 नवंबर 2015 को लुकआउट नोटिस के स्तर को कम करते हुए ‘हिरासत में लेने’ की जगह ‘सिर्फ सूचना देने’ के लिए कर दिया गया था। इसका मतलब यह है कि सीबीआई इस मूवमेंट के लिए अलर्ट हो जाए। लेकिन माल्या को रोका नहीं जाए।

कांग्रेस सांसद का दावा: मैंने अरुण जेटली को माल्‍या से बात करते देखा, चौकीदार सिर्फ भागीदार नहीं, गुनहगार भी

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा कि विजय माल्या के देश छोड़कर भागने के दो दिन पहले संसद में अरुण जेटली के साथ उनकी लंबी बैठक हुई थी। मैंने यह खुद देखा था।

VIDEO: ओवल में टेस्‍ट मैच देखने स्‍टेडियम पहुंचा भगोड़ा विजय माल्‍या, कैमरे में हुआ कैद

सामने आए वीडियो में माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच देखने के लिए बकायदा स्टेडियम में पहुंचा है।

मोदी सरकार ने तस्‍वीरें द‍िखा कर ब्र‍िट‍िश कोर्ट में बताया- व‍िजय माल्‍या को जेल में देंगे स्‍पेशल टॉयलेट

मोदी सरकार ने विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर ब्रिटिश कोर्ट में बताया कि उन्हें मुंबई के आर्थर रोड जेल में एक अलग वार्ड में रखा जाएगा। यहां वेस्टर्न स्टाइल का टॉयलेट और साफ-सफाई की सुविधा उपलब्ध करवायी जाएगी।

संपादकीयः माल्या पर शिकंजा

देश के सबसे रंगीले उद्योगपतियों में शुमार शराब कारोबारी विजय माल्या पर कर्ज वसूली न्यायाधिकरण और प्रवर्तन निदेशालय का एक साथ शिकंजा कसने से उनकी कंपनियों पर बैंकों के बकाया ऋण की वसूली की कुछ उम्मीद जगी है।