vijay mallya

तीन साल तक विजय माल्या का केस लिस्ट क्यों नहीं किया? सुप्रीम कोर्ट ने रजिस्ट्री से पूछा

बेंच ने पुनर्विचार याचिका को सूचीबद्ध किए जाने के लिए रजिस्ट्री विभाग के सामने नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित अधिकारियों के बारे में जानकारी मांगी है।

विजय माल्या को जल्द ही लाया जा सकता है भारत, प्रवर्तन निदेशालय ने कहा, प्रत्यर्पण की सभी औपचारिकताएं हुईं पूरी

Vijay Mallya Extradition to India: विजय माल्या का जल्द ही किसी भी दिन भारत प्रत्यर्पण हो सकता है। भारत में कई दिग्गज बैंकों के 9,000 करोड़ रुपये के कर्ज को न अदा करने वाले और देश छोड़कर भागे माल्या के प्रत्यर्पण की सभी कानूनी प्रक्रियाएं लगभग पूरी हो चुकी हैं।

ब्रिटिश सुप्रीम कोर्ट में माल्या की भारत प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील अस्वीकृत, 28 दिन में भेजा जा सकता है भारत

ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने माल्या के प्रत्यर्पण को मंजूरी दी थी, पिछले महीने हाईकोर्ट ने भी उसके भारत भेजे जाने का रास्ता साफ कर दिया था। इसके बाद माल्या सुप्रीम कोर्ट पहुंचा था।

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के भारत आने का रास्ता साफ, ब्रिटेन की हाईकोर्ट ने खारिज की अपील

ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने माल्य को भारत के हवाले किए जाने के आदेश के खिलाफ उसकी अपील खारिज कर दी। इसके साथ अब माल्या का प्रत्यर्पण अब कुछ ही समय की बात रह गया लगता है।

ट्व‍िटर पर केवल 58 लोगों को फॉलो करते हैं व‍िराट कोहली, इनमें एक भगोड़ा व‍िजय माल्‍या भी, जान‍िए बाकी ‘बड़े नाम’

विराट कोहली ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, टेनिस स्टार रोजर फेडरर, स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और ट्रैक एंड फील्ड की युवा सनसनी हिमा दास को भी फॉलो करते हैं।

माल्या, मोदी ही नहीं 2015 से 70 और घोटालेबाज भागे हुए हैं विदेश- सरकार ने बताए नाम

विदेश मंत्रालय के अनुसार, ये आंकड़ा साल 2015 के बाद का है और आरोपियों के खिलाफ जांच चल रही है। विदेश मंत्रालय ने विभिन्न जांच एजेंसियों से मिली सूचना के आधार पर लोकसभा में यह जानकारी दी।

भगोड़े विजय माल्‍या ने फिर लगाई गुहार- प्‍लीज, मान लें मेरा ऑफर, 100% लौटाऊंगा रकम

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्य पर भारत के विभिन्न बैंकों का करीब साढ़े नौ हजार करोड़ रुपए का कर्ज है। मौजूदा समय में वह लंदन में हैं, जबकि वह इससे पहले भी रकम चुकाने के लिए पेशकश कर चुके हैं।

बॉम्बे हाईकोर्ट से भगोड़े विजय माल्या को झटका, संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई पर रोक से इनकार

बीते दिनों यूके हाईकोर्ट ने विजय माल्या को प्रत्यर्पण आदेश के खिलाफ अपील करने की मंजूरी दे दी थी। इससे पहले ब्रिटेन के गृह सचिव माल्या के भारत को प्रत्यर्पण को मंजूरी दे चुके हैं।

लंदनः सिगरेट फूंकते कोर्ट पहुंचे विजय माल्या, बोले- यह क्रिकेट मैच नहीं; प्रत्यर्पण के खिलाफ मिली अपील की अनुमति

पत्रकारों ने उस दौरान सवाल किया कि कैसा महसूस कर रहे हैं? इस पर माल्या बोला कि यह कोर्ट है, कोई क्रिकेट मैच थोड़ी न कि पहले से पूर्वानुमान लगाएं।

PNB स्कैम केसः ट्रायल से पहले बेल को कोर्ट में गिड़गिड़ाया नीरव मोदी, विजय माल्या के साथ बनेगा इस जेल में ‘पार्टनर’!

अधिकारी ने कहा कि जेल विभाग ने यह आश्वासन भी दिया कि मोदी को एक ऐसे सेल में रखा जाएगा, जहां अन्य कैदियों की संख्या तीन से अधिक नहीं है।

‘मैच देखने पहुंचे माल्या ने बेटे सिद्धार्थ के साथ शेयर की फोटो, यूजर्स ने लिए मजे, भीड़ ने घेरकर लगाए चोर-चोर के नारे

माल्या के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे लेना शुरु कर दिया है। दरअसल यूजर्स ने भारतीय बैंकों के पैसे ना लौटाने के चलते माल्या पर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

विजय माल्या का पीएम मोदी पर निशाना, ट्वीट कर पूछा- झूठ कौन बोल रहा, प्रधानमंत्री या बैंक?

माल्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “सरकार, जनता के 35 हजार करोड़ रुपए एयर इंडिया को संकट से उबारने के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं, वो सिर्फ इसलिए क्योंकि यह सरकारी है!

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को UK कोर्ट से तगड़ा झटका, प्रत्यर्पण के खिलाफ याचिका खारिज

देश के विभिन्न बैंकों से तकरीबन साढ़े नौ हजार करोड़ रुपए का कर्ज लेकर लंदन में रह रहे माल्या पर धोखाधड़ी, मनी लॉन्ड्रिंग और फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (फेमा) के उलंल्घन के आरोप हैं।

जिंदगी बसर के लिए मोहताज विजय माल्या, पत्नी और रिश्तेदार चला रहे खर्च!

माल्या ने कोर्ट को बताया कि उसके निजी सचिव मिस्टर महाल और परिचित बिजनेसमैन मिस्टर बेदी ने उसे क्रमशः 75.7 लाख और 1.15 करोड़ रुपए की रकम एडवांस के तौर पर दी हुई है, जिससे कि उसके खर्चे और टैक्स आदि का भुगतान होता है।

पीएम मोदी ने लिया नाम तो भड़के विजय माल्‍या, खुद को बताया ‘पोस्‍टर बॉय’

पीएम मोदी ने कहा कि विजय माल्या, जो कि भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया था, सरकार ने उसकी करीब 14000 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली है।

विजय माल्या की शान था यह विमान, अब तोड़कर भेजा जाएगा अमेरिका

A-319 नाम का यह प्राइवेट विमान कभी विजय माल्या की शान माना जाता था। इसमें हर तरह की लग्जरी सुविधाएं मौजूद थीं। इसे माल्या का स्टाइल स्टेटमेंट माना जाता था।

बैंकों को मेरा ऑफर मंजूर करने का ऑर्डर दें और क्रेडिट लें नरेंद्र मोदी: विजय माल्‍या

माल्या के मुताबिक, “मैंने कर्नाटक हाईकोर्ट के समक्ष बैंकों का पैसा चुकाने का प्रस्ताव रखा था। उसे यूं ही खारिज नहीं किया जा सकता। मैं पूरी गंभीरता और ईमानदारी के साथ यह ऑफर दे रहा हूं। पता नहीं बैंक किंगफिशर एयरलाइन्स को दिया गया पैसा (कर्ज) वापस क्यों नहीं ले रहे?”

प्रत्यर्पण के आदेश को चुनौती देने की तैयारी में भगोड़ा विजय माल्या

भगोड़े सरकारी कारोबारी विजय माल्या ने कहा है कि वह ब्रिटेन सरकार के उस निर्णय के खिलाफ अपील करने की तैयारी में हैं जिसमें उन्हें भारतीय अधिकारियों को सौंपने की मंजूरी दी गयी है।