vidya balan

Interview: फिगर को लेकर Vidya Balan को नहीं लगता बुरा, एक्स बॉयफ्रेंड से भी ली मदद

Bidya Balan interview with Huff Post on body figure: विद्या बालन ने अपने फिगर को लेकर की तमाम बातें। बताया कारण बीच में क्यों पहने थे वेस्टर्न क्लोद्स।

क्या प्रेगनेंट हैं Vidya Balan ? वीडियो में फैंस को नजर आया बेबी बंप, लोग पूछ रहे सवाल

Vidya Balan: विद्या बालन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई।वीडियो में विद्या बालन का बेबी बंप नजर आ रहा है, ऐसे में ये वीडियो काफी वायरल हो रही है।

‘साहो के साथ रिलीज मत करो’, अक्षय कुमार की Mission Mangal का धमाकेदार टीजर देख बोले फैन्स

Akshay Kumar Mission Mangal: फिल्म के टीजर को देखने के बाद से ही फैन्स सोशल मीडिया पर मेकर्स को सलाह दे रहे हैं। फैन्स का कहना है कि इस फिल्म को साहो के साथ रिलीज न करें, वरना अच्छी फिल्म को नुकसान हो सकता है।

बॉडी शेमिंग की बात करते-करते रो पड़ीं Vidya Balan, देखें वीडियो

विद्या बालन ने वीडियो के माध्यम से बॉडी शेमिंग करने वालों को संदेश दिया है। उनके चुटकुलों से किसी को कितनी ठेस पहुंचती है इस बात को विद्या ने गाने के माध्यम से समझाया है।

‘मेरी बॉडी चेंज हुई तब भी मुझे प्यार मिलेगा क्या’, छलका विद्या बालन का दर्द

विद्या बालन कहती हैं, ‘वास्तव में दूसरों की जरूरतों और आदर्शों के अनुरूप खुद को बदलने की कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है।’

नरेंद्र मोदी के बाद अब मायावती के बायोपिक की चर्चा, विद्या बालन निभा सकती हैं बीएसपी चीफ का किरदार

Mayawati Biopic: जल्दी पीएम मोदी पर बनी बायोपिक भी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा हाल ही में खबर आई कि तमिलनाडु की सीएम रह चुकीं जयललिता पर भी बायोपिक बनने वाली है। वहीं अब खबर आ रही है कि बीएसपी (बहुजनसमाजवादी पार्टी) चीफ मायावती पर भी बायोपिक बनने जा रही है।

विद्या बालन के मुताबिक लड़कियों की अलमारी में जरूर होनी चाहिए ये तीन चीजें

एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया कि हर लड़की के वॉर्डरोब में कौन सी तीन चीजें जरुर होनी चाहिए? विद्या की एक्टिंग के अलावा फैन्स को उनका फैशन सेंस भी खूब पसंद आता है।

इस बीमारी की चपेट में हैं विद्या बालन, जानिए क्या है लक्षण और बचाव के तरीके

विद्या बालन एक ऐसी बीमारी से ग्रसित हैं जिसमें इंसान को अगर किसी चीज की धुन सवार हो जाती है तो जब तक वह उस काम को पूरा ना कर लें, उसे बेचैनी रहेगी।

मैटरनिटी क्लीनिक से निकलती दिखीं विद्या बालन, प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात

विद्या बालन जिस अस्पताल से बाहर निकलती देखी गईं, वहीं ज्यादातर बी-टाउन बेबीज ने जन्म लिया है। ऐसे में विद्या के प्रेग्नेंट होने की बातें सामने आने लगीं।

IIFA Awards 2018: आलिया भट्ट और विद्या बालन के बीच है मुकाबला, यहां देखें iifa अवार्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट

IIFA Awards 2018 Nominations, Winners, Performances, Host: जोहानेसबर्ग, एम्सटर्डेम, दुबई, कोलंबो, टोरंटो, सिंगापुर, ताम्पा बे, क्वालालंपुर और न्यूयॉर्क जैसी जगहों पर इस शो को ऑर्गेनाइज़ किया जा चुका है। इस साल इस अवार्ड को बैंकाक के सियाम नीरामीत थियेटर में आर्गनाइज़ किया जाएगा।

‘तुम्हारी सुलु’ में आम गृहणी बनने के बाद अब ‘इंदिरा गांधी’ बनेंगी विद्या बालन

विद्या जिस प्रोजेक्ट पर काम करने जा रही हैं वह सागरिका घोश की लिखी किताब ‘इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित होगा।

इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी विद्या बालन, सागरिका घोष की किताब पर बनेगी फिल्म

विद्या बालन ने कहा कि उनका सपना था कि वह इंदिरा गांधी का किरदार पर्दे पर अदा करें।

क्या GST लागू होने से दर्शकों की जेबों में पड़ा फर्क? ‘टाइगर जिंदा है’ देखने पहुंचे कम लोग!

फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर ने बॉलीवुड की फिल्मों पर जीएसटी के प्रभाव को लेकर बात की।

ग्रामर में कमजोर थीं रत्ना पाठक, जानिए अन्य एक्ट्रेसेज की कमजोरियां

रत्ना पाठक, स्वरा भास्करा, विद्या बालन और जायरा वसीम जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस ने बताया कि उनके मन में एक डर था जिस पर उन्होंने जीत हासिल की। जानिए इन एक्ट्रेसेस की क्या कमजोरियां थीं।

Tumhari Sulu Box Office Collection Day 2: ‘तुम्हारी सुलु’ बन कर सबके दिलों को छू रही हैं विद्या बालन

Tumhari Sulu Box Office Collection: इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई विद्या बालन की दूसरी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हो रही है।

Tumhari Sulu Box Office Collection: क्या चल पाया विद्या बालन की वापसी का जादू, जानिए पहले दिन की कमाई

Tumhari Sulu Box Office Collection: फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में विद्या के किरदार और कहानी की बात करें तो यह एक साधारण महिला की कहानी है जिसका पति एक यूनिफॉर्म बनाने वाली कंपनी में सेल्स मैनेजर का काम करता है।

तो इसलिए अपने आप को बेशर्म कहती हैं विद्या बालन?

फिल्म सिटी में गुलशन कुमार के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के उद्घाटन समारोह में पहुंची विद्या बालन ने अपने बयान के बारे में कहा है कि मेरा बेशर्म होने का मतलब बेझिझक, निडर, बेबाक, बिंदाश और जिंदादिल होना था।

Box Office Prediction: पहले हफ्ते से ही तुम्हारी सुलु को पछाड़ सकती है जस्टिस लीग

Tumhari Sulu, Justice League Box Office Collection: विद्या बालन की तुम्हारी सुलु को वीकेंड पर हॉलीवुड फिल्म जस्टिस लीग से मिलेगी कड़ी टक्कर।

ये पढ़ा क्या?
X