video viral

IPL 2020: यशस्वी जायसवाल के बाद नीतीश राणा ने MS Dhoni के सामने जोड़े हाथ, ‘थाला’ से वरुण चक्रवर्ती को मिला ज्ञान

वरुण ने सीजन में धोनी को दो बार बोल्ड किया। वे उन्हें दो बार बोल्ड करने वाले पहले स्पिनर बने। उनके अलावा तीन अन्य स्पिनरों ने धोनी को बोल्ड किया है। उनमें प्रज्ञान ओझा, पीयूष चावला और राशिद खान का नाम है। वरुण एक ही सीजन में माही को दो बार आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

RR vs MI: जोफ्रा आर्चर ने लिया इस IPL का ‘बेस्ट कैच’, हैरान रह गए मुंबई और राजस्थान के खिलाड़ी; VIDEO

आर्चर ने ही मुंबई का पहला विकेट लिया था। उन्होंने क्विंटन डीकॉक को 6 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया था। इसके बाद ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने मुंबई की पारी को संभाला। दोनों ने तेजी से बल्‍लेबजी की और पावरप्ले में मुंबई का स्कोर 59 रन तक पहुंचा दिया था।

पूर्व ओपनर ने डेब्यू से पहले ही वीरेंद्र सहवाग को बता दिया था अगला सचिन तेंदुलकर, कपिल शर्मा के शो में वीरू ने खुद खोला था राज

सहवाग ने भारत के लिए 104 टेस्ट में 23 शतकों की मदद से 8586 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 49.3 का रहा। 251 वनडे में उन्होंने 8273 और 19 टी20 में 394 रन बनाए। वनडे में उनके नाम 15 शतक हैं।

ट्विटर पर वायरल हुई चेन्नई सुपरकिंग्स के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की खबर, जानिए क्या है सच

लक्षमीपति बालाजी इस समय दुबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बायो-बबल में हैं। टीम ने 10 अक्टूबर को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया था। उस वीडियो में लक्ष्मीपति बालाजी ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही थीं।

IPL 2020: एक गेंद पर दो बार आउट हुए राशिद खान, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे; VIDEO

टूर्नामेंट में चेन्नई की ये तीसरी जीत है। उसने हैदराबाद को 168 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में डेविड वॉर्नर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी।

‘धोनी द्वारा बाहर निकाले जाने पर हुआ था दुख, 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बावजूद 2015 में नहीं मिला मौका’, जब गौतम गंभीर का छलका था दर्द

गौतम गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट में 51.5 की औसत से 4154 रन बनाए। 147 वनडे में 39.7 की औसत से 5238 रन बनाए और 37 टी20 में 27.4 की औसत से 932 रन बनाए। इन बेहतरीन आंकड़ों के बावजूद गंभीर लंबे समय तक देश के लिए नहीं खेल पाए।

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी के ‘डर’ से अंपायर ने नहीं दिया वाइड, डेविड वॉर्नर हुए हैरान; देखें VIDEO

सोशल मीडिया क्रिकेट फैंस इसे धोनी की ‘दादागिरी’ बता रहे हैं तो कुछ फैंस ने कहा कि धोनी की नहीं पूरी तरह अंपायर की गलती है। चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हरा दिया।

एबी डिविलियर्स ने क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ा; स्टेडियम के बाहर मारे दो छक्के, रुक गया ट्रैफिक; VIDEO

मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने के दौरान डिविलियर्स ने कहा, ‘‘चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीरो पर आउट होने के बाद वो रात भर सो नहीं पाए थे। आज टीम के लिए योगदान देकर बहुत खुश हूं।’’

जानिए कौन हैं क्रिकेट के मैदान पर बिहु डांस करने वाले रियान पराग? MS DHONI से भी है गहरा कनेक्शन

18 साल के रियान पराग असम के रहने वाले हैं। उन्होंने अपने राज्य का पारंपरिक नृत्य लोगों के सामने पेश किया। पराग को पिछले साल राजस्थान की टीम ने 20 लाख रुपए में खरीदा था। वे इससे पहले अंतराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके हैं।

‘आरसीबी पर फिर से लौट आया शनि का प्रकोप’, वीरेंद्र सहवाग ने लिए विराट कोहली की टीम के मजे

दिल्ली की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। उसके 8 अंक हो गए हैं। दिल्ली ने आरसीबी को 197उसे रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 137 रन ही बना सकी।

रविचंद्रन अश्विन ने एरॉन फिंच को दी ‘मांकडिंग’ की चेतावनी, हंसी नहीं रोक पाए दिल्ली के कोच रिकी पोटिंग; VIDEO

पोटिंग ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कहा था कि उनकी टीम के खिलाड़ी मांकडिंग नहीं करेंगे। अश्विन पिछले सीजन में राजस्थान के ओपनर जोस बटलर को मांकडिंग कर चुके थे। इस बार उन्होंने फिंच को सिर्फ वार्निंग देकर छोड़ दिया।

IPL 2020: कैच लेने के दौरान संजू सैमसन को सिर पर लगी चोट, सचिन तेंदुलकर को याद आई 28 साल पुरानी घटना; VIDEO

जब केकेआर की पारी अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रही थी, तब पैट कमिंस ने टॉम करन की गेंद को बाउंड्री से बाहर भेजने का प्रयास किया। कमिंस अपने शॉट को ठीक से टाइम करने में नाकाम रहे। सैमसन ने उनका कैच ले लिया।

पतंग लूटने के चक्कर में विराट कोहली की संकट में फंस गई थी जान, दोस्त ने बचाई थी जिंदगी

विराट कोहली फिलहाल आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई में है। उनकी कप्तानी में अब तक आरसीबी की टीम चैंपियन नहीं बनी है। कोहली ने कहा है कि इस बार की टीम उनकी बेस्ट और खिताब जीत सकती है।

LOVE STORY: प्यार ने भुवनेश्वर कुमार को बना दिया स्विंग गेंदबाज, घरवालों से पहले गर्लफ्रेंड ने लिया था इंटरव्यू

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 21 टेस्ट में 63 विकेट अपने नाम किए हैं। 114 वनडे में उन्होंने 132 और 43 टी20 में 41 विकेट लिए हैं।

स्टार फुटबॉलर नेमार ने विपक्षी खिलाड़ी को मारा मुक्का, रेफरी ने मैच से ही कर दिया बाहर; देखें VIDEO

पीसएजी की टीम पिछले महीने चैंपियंस लीग के फाइनल मे जर्मनी के बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार गई थी। इस बार लीग-1 के शुरुआती दोनों मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। ऐसा 1978-79 के बाद पहली बार हुआ है।

घर में नहीं होगा धन का अभाव, जानें- मनी मैनेजमेंट के लिए जया किशोरी ने क्या उपाय बताए

दस मिनट नौ सेकेंड के इस वीडियो में जया किशोरी कहती हैं कि संसार को भोग की दृष्टि से नहीं देखना चाहिए। बल्कि संसार को तो भगवत दृष्टि से देखना चाहिए।

‘तुम्हारे जैसे बहुत आकर चले गए’, जब न्यूजीलैंड में मोहम्मद शमी पर भड़क गए थे कैप्टन कूल MS DHONI

2014 में वेलिंगटन में भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला गया था। पहली पारी में न्यूज़ीलैंड ने 192 रन बनाए थे। भारतीय टीम ने पहली पारी 680 रन पर घोषित कर दी थी। दूसरी पारी में मैकुलम के नाबाद 302 रन की बदौलत न्यूजीलैंड ये मैच ड्रॉ कराने में सफल रहा था।

‘युवराज सिंह खुद ऑर्डर नहीं करते खाना, दूसरे की बुराई करने का ढूंढते हैं मौका,’ विराट कोहली ने किया था खुलासा

जहीर खान ने एक बार कहा था कि विराट गेंदबाजी करते हुए किसी को चकमा दे सकता है। इस पर कोहली ने कहा, ‘‘वो दिन गए। अब मेरे से गेंदबाजी नहीं होती। पहले मुझे लगता था कि मैं बल्लेबाजों को चकमा दे सकता हूं, लेकिन अब नहीं।’’

IPL 2020 LIVE
X