Data powered by
Fri, 01:52 pm
37 C
Sunny
Max: 41c
Min: 23c
Chances of rain: 0%
Humidity: 27%
Adsand B.O 232110
Ajgara B.O 221101
Akorha B.O 232102
Aktha S.O 221007
Amarpatti B.O 221101
Amauli B.O 221104
Ambba B.O 221104
Amdaha B.O 232111
Amilia B.O 232118
Arkaura B.O 232106
Ashapur B.O 221007
Assi S.O 221005
Babiaon B.O 221101
Bachhaon B.O 221011
Ballipur B.O 232107

यह पहली बार नहीं है जब उत्तराखंड सीएम की तथ्यों को लेकर जुबान फिसली हो, इससे पहले महिलाओं की जींस पर विवादित टिप्पणी और भारत के अमेरिका द्वारा गुलाम बनाए जाने की बात कह चुके हैं।

स्मृति ईरानी बीजेपी के संगठन मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी पहुंची थी। इस दौरान जब वो कचहरी सड़क से गुजर रही थी तो गोलगप्पे का दुकान देख कर रूक गयी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से ऐसा सवाल पूछा कि नेता हैरान रह गए।

पुलिस नर कंकाल की पहचान के लिए यहां पर क्‍वारंटाइन किए गए लोगों की लिस्‍ट की जांच कर रही है। लिस्ट में दर्ज अगर कोई व्यक्ति लापता निकला तो पुलिस उसके एंगल पर मामले की जांच करेगी। सूत्रों का कहना है कि अगर लिस्ट में कोई गुमशुदा नहीं निकला तो हत्या के एंगल पर छानबीन की जाएगी।

बता दें कि जेपी मेहता इंटर कालेज को कोरोना काल में बेघरों के लिए सेल्टर होम बनाया गया था। यहां पर शहर में भीख मांगने वालों और ऐसे लोगों को रखा गया था जिनका कोई ठिकाना नहीं है।

वाराणसी यात्रा के दौरान शिखर धवन गंगा आरती में शामिल हुए। उन्होंने बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन किए और माथे पर चंदन भी लगाए। इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज भारत में सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चल रहा है और साथ ही भरत दुनिया के अनेक देशों को सुरक्षा कवच भी दे रहा है। पीएम मोदी ने टीकाकरण अभियान को लेकर कहा कि इसके पहले दो चरणों में 30 करोड़ देशवासियों को टीका लगाया जा रहा है।

वास्तव में यह पाठ्य पुस्तक विद्यार्थी को सनातन परिकल्पना की प्रारंभिक, पर जरूरी जानकारी देती है। यह सिर्फ विद्यार्थियों के लिए नहीं, बल्कि आम लोगों के लिए भी बेहद लाभकारी हो सकती है। परंतु यह पुस्तक भारत में आसानी से उपलब्ध नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी क्षेत्र वाराणसी स्मार्ट सिटी की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया है। यह फैसला शहर में चल रही परियोजनाओं की प्रगति और पूर्णता के आधार पर किया जाता है।

पूर्व विधायक ने सफाई में कहा है, “आठ दिन पहले छात्रा मेरे पास आई थी। यह बताने कि वह 26 जनवरी की स्पीच की तैयारियां कर रही है। मैंने उसे भगा दिया था और कहा था कि वह ऐसा नहीं कर सकती है।”

Varanasi से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Varanasi के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Varanasi के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…