ताज़ा खबर
 

Varanasi

narendra modi, narendra modi birthday, kaka modi, children, students, welcome, naraur primary school, varanasi, modi birthday, happy birthday modi, happy birthday narendra modi, narendra modi age, modi age, narendra modi birthday date, narendra modi birthday celebration, narendra modi live speech, narendra modi speech live, narendra modi birthday wishes, modi birthday wishes, modi age, national news, hindi news

पीएम के जन्‍मदिन के लिए हफ्ते भर से बच्‍चों को दी जा रही थी ट्रेनिंग, बोला गया- ‘काका मोदी’ कहना

देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू भी बच्चों के बीच खासा लोकप्रिय थे। बच्चे प्यार से उन्हें चाचा नेहरू कह कर बुलाया करते थे।

Manikarnika Ghat, Flood, Water, Level, Ganga, Rise, Cremation, Wait, Varanasi, Uttar Pradesh, State News, Hindi News

मणिकर्णिका घाट पर बाढ़, अंतिम संस्‍कार को लगी लाशों की कतार

किसी के अंतिम संस्कार में चोलापुर से आए नवीन बोले, “यहां पर किसी प्रकार का बंदोबस्त नहीं है। धर्मशाला भी बंद है, लिहाजा हम लकड़ियों की गठरियों पर बैठने पर मजबूर हैं।”

kj alphons

जब केंद्रीय मंत्री ने कबूला, बेहद गंदा है पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी

केन्द्रीय मंत्री ने नाराज होते हुए पूछा कि हजारों करोड़ रुपए खर्च होने के बाद भी आपका शहर समस्या मुक्त नहीं हो पा रहा है। अगर ऐसे ही रहा तो यहां कोई नहीं आएगा!

varanasi

पेंशन के लिए चार महीने से घर में रखा था मां का शव, पकड़े गए बेटे

अमरावती को अपने पति दया प्रसाद की साल 2000 में हुई मौत के बाद 40000 रुपए महीना की पेंशन मिलती थी। इसी पेंशन के लालच में महिला के बेटों ने उसकी मौत के बाद शव का अंतिम संस्कार नहीं किया।

18 मौतों की खबर वाला अखबार पकड़ मुस्कुराते केशव प्रसाद मौर्य का फोटो वायरल, लोग कर रहे ट्रोल

मंगलवार (15 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बड़ा हादसा हो गया था। यहां कैंट रेलवे स्टेशन के पास शाम पांच बजे तीन सालों से बन रहे पुल का हिस्सा गिर गया था, जिसके कारण कुल 18 लोगों की जान चली गई थी। हादसे के दौरान पुल पर मजदूर काम कर रहे थे। पुल का गार्डर जब गिरा था, तब वहां ट्रैफिक जाम लगा हुआ था। ऐसे में कुछ चार पहिया और दो पहिया वाहन उसके शिकार हुए थे।

कांग्रेस सांसद राज बब्बर का बयान, ‘वाराणसी हादसा मंद‍िर तोड़ने का नतीजा’

बुधवार (16 मई) को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और सांसद वाराणसी आए हुए थे, जहां उन्होंने हादसे में जख्मी हुए लोगों और उनके परिजनों से मुलाकात की व उनका हाल-चाल लिया। कांग्रेस सांसद ने इसी के साथ कहा कि वह इस हादसे ने उन्हें बेहद निराश किया है।

वाराणसी हादसा: शर्मसार हुई इंसानियत, पोस्टमॉर्टम के लिए पैसे मांगते कैमरे में कैद हुआ हॉस्पिटल स्टाफ, केस दर्ज

Varanasi Cantt Railway Station, Under Construction Flyover Collapse News: शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए बीएचयू हॉस्पिटल लाया गया था। परिजनों का आरोप है कि अस्‍पताल के कर्मचारी ने पोस्‍टमार्टम करने के लिए उनसे 300 रुपये की घूस मांगी थी। इस मामले में एक स्‍वीपर को गिरफ्तार किया गया है।

अब पीएम मोदी के काशी में लगे बीजेपी नेताओं के ‘बैन’ वाले बैनर, हरकत में आई पुलिस

काशी से पहले कुछ इसी तरह का बैनर-पोस्टर बाबा विश्वनाथ की नगरी से सटे इलाहाबाद के एक मोहल्ले में लगा मिला था। ताजा मामले में सोमवार (16 अप्रैल) को यह बैनर बनारस के नई सड़क इलाके में लगा देखा गया था, जो कि मुस्लिम बहुल इलाका है। बैनर में लिखा था, “इस मोहल्ले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना मना है, क्योंकि यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं।”

VIDEO: बीजेपी मंत्री के भाई ने पुलिसवालों से की गाली-गलौच, चौकी जलाने की दी धमकी

यह मामला सूबे के कबीना मंत्री अनिल राजभर से जुड़ा हुआ है। धर्मेंद्र राजभर उनके भाई हैं और उन्हीं से जुड़ी वीडियो क्लिप हुई है। क्लिप में बीजेपी मंत्री के भाई पुलिस वालों के साथ गाली-गलौच करते नजर आ रहे हैं।

नरेंद्र मोदी के गोद लिए गांव में अंधेरा, सोलर लाइट की बैटरी चुरा ले गए चोर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवंबर 2014 में जयापुर गांव को गोद लि‍या था। यह गांव उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी के अंतर्गत आता है। चोरों ने 135 में से 80 सोलर स्‍ट्रीट लाइटों की बैटरि‍यां चुरा ली हैं।

उत्‍तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्‍यनाथ के दौरे से पहले अफसरों ने रैन बसेरों में बांटे कंबल, सुबह वापस ले गए

वाराणसी के स्‍थानीय अधिकारियों ने रख-रखाव की दलील देते हुए कंबल वापस ले लिए। उनका कहना है कि अब रैन बसेरों में हर रात कंबल दिए जाएंगे।

यूपी: खुली सरकारी व्‍यवस्‍था की पोल, अस्‍पताल के भीतर से नवजात की लाश को बाहर खींच ले गया कुत्ता

जब अस्पताल प्रशासन को इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने कथित रूप से महातम से यह लिखकर देने को कहा कि शव उसके कब्जे में था।

modi in varanasi

Mahamana Express: पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी और वडोदरा के लिए रवाना हो गई महामना एक्सप्रेस

Mahamana Express Vadodara to Varanasi: महामना एक्सप्रेस शुक्रवार को वाराणसी से वडोदरा जाएगी और बुधवार को वडोदरा से वाराणसी के लिए चला करेगी।

Varanasi, E-Commerce, Weavers, PM Modi, Modi constituency, Narendra Modi, Alok Kumar

वाराणसी के बुनकरों को सिखाये जाएंगे E-Commerce के गुर, ताकि ऑनलाइन बेच सकें सामान

विकास आयुक्त (हथकरघा) आलोक कुमार के मुताबिक अभी यह परियोजना प्रायोगिक तौर पर शुरू की जाएगी।

nitish kumar, nitish kumar varanasi rally, nitish kumar latest news, varanasi. UP elections 2017, JDU, JDU news, Uttar pradesh news

मोदी के गढ़ बनारस में नीतीश कुमार ने दिया नया नारा- संघमुक्‍त भारत, शराबमुक्‍त समाज

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से उत्‍तर प्रदेश में जदयू के प्रचार की शुरुआत की।

prashant kishor, uttar pradesh electios, UP elections 2017, uttar pradesh congress, varanasi, banaras congress, UP congress news, congress in uttar pradesh, prashant kishor election strategist, prashant kishor latest news, prashant kishor congress,

मोदी के क्षेत्र में प्रशांत किशोर ने कांग्रेसियों की ली क्‍लास, चेताया-टास्‍क पूरा नहीं किया तो टिकट भूल जाइए

प्रशांत किशोर ने 2017 यूपी चुनाव के लिए जिलावार रणनीति बनाने की शुरुआत वाराणसी से की। उन्‍होंने नेताओं का कहा- गुटबाजी का बहाना कर काम नहीं करने को जायज नहीं ठहराया जा सकता।

PM Narendra Modi, Narendra Modi in Varanasi, Narendra Modi E Boats, Modi in varanasi, E Boats narendra Modi, Varanasi

ई-बोट्स देकर मोदी ने मल्‍लाहों से पूछा, कमाए पैसों का क्‍या करोगे, जवाब मिला-पिएंगे

बाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने नाविकों को सलाह दी कि वे उस बचत के पैसे को शिक्षा, बेहतर जीवन, बच्‍चों के लिए अच्‍छा भोजन आदि पर खर्च करके सही उसका सही इस्‍तेमाल करें।

Allahabad High Court, BHU, Magsaysay awardee, Sandeep Pandey, Varanasi

मैगसेसे विजेता संदीप की बीएचयू से बर्खास्तगी रद्द

बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने बीएचयू में राजनीति विज्ञान के एक छात्र के पत्र का संज्ञान लिया जिन्होंने पांडेय पर राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने और नक्सलियों से सहानुभूति रखने का आरोप लगाया।