Varanasi

‘एक लाख रुपए दो, नहीं तो बेटे की किडनी निकालकर बेच देंगे’, वाराणसी में छात्र का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी फिरौती

युवक बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र है। बुधवार शाम को अचानक वह गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिला तो ऊषा पांडेय और परिवार के अन्य लोग परेशान हो गए। इसी बीच उनके फोन पर एक कॉल आया, जिससे पूरा परिवार बुरी तरह घबड़ा गया।

Varanasi: बाबा काशी विश्वनाथ पर नहीं चढ़ेगा पैकेट वाला दूध, मंदिर न्यास परिषद ने बताया ‘अपवित्र’

शिवलिंग पर केवल कच्चा दूध चढ़ाने का शास्त्रीय विधान है। पैकेट वाला दूध पाश्चुराइज्ड होता है। उसे उबालकर ठंडा किया जाता है। ऐसे में वह शिवलिंग पर चढ़ाने योग्य नहीं है। श्री काशी विश्वनाथ न्याय परिषद कच्चा दूध उपलब्ध कराएगी।

वाराणसी: BHU में चायवाले की ईंट से कूचकर हत्या, दुकान के पास खून से सनी मिली लाश

वाराणसी के BHU में एक चाय वाले की सोते वक्त ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी। जांच में सामने आया है कि मामूली कहासुनी को लेकर विवाद बढ़ गया जिसके बाद बदमाशों ने चाय वाले को मौत के घाट उतार दिया।

VIDEO: बाढ़ में राहत-बचाव कार्य में हाथ बंटा रहे थे वाराणसी के डीएम, दीवार के साथ-साथ गिर गए धड़ाम से

वाराणसी के डीएम बाढ़ग्रस्त इलाके में राहत सामग्री देने के लिए घर की छत पर चढ़ गए, तभी दीवार भरभरा कर गिर गई। इस दौरान उनके साथ एनडीआरएफ के जवान और पुलिसकर्मी भी थे।

150 की रफ्तार से चल रही थी Vande Bharat, बाहर से पत्थर फेंका तो C8 कोच के शीशे टूटे, घबरा गए यात्री

वंदे भारत एक्सप्रेस को एक बार फिर से निशाना बनाया गया। ट्रेन पर पत्थरबाजी के कारण उसके सीआठ के शीशे टूट गए हैं।

BHU में छेड़खानी का आरोपी प्रोफेसर हुआ बहाल तो भड़क उठी छात्राएं, जमकर काटा बवाल; धरना- प्रदर्शन और नारेबाजी भी की

छात्राएं प्रोफेसर को दोबारा बहाल करने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थीं और कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे थीं। उन्होने देर रात तक प्रदर्शन जारी रखा।

मोदी के संसदीय क्षेत्र में शौचालय निर्माण में बड़ा घपला, कागजों पर तैयार कर दिए 900 ‘इज्जतघर’

‘इज्जतघरों’ के निर्माण में धांधली के मामले सामने आए हैं। अब तक की जांच में वाराणसी के शहरी क्षेत्र में 6 हजार में से करीब 900 ऐसे लोग चिन्हित हुए हैं, जिन्होंने शौचालय बनवाकर सरकारी धन का गबन किया है।

वाराणसी: उधार दिए हुए 500 रुपए मांगना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने चाकू से गोदकर मार डाला

वाराणसी में एक शख्स की 500 रुपए के लेन-देन को लेकर हत्या कर दी गई। संजय ने अपने एक साथी को 500 रूपए उधार दिए थे। वह उसी पैसों को लेने के लिए अपने ससुराल गोलगड्डा क्षेत्र में रहने वाले जोम परिवारों की बस्ती में गया था।

World Cup 2019: वाराणसी के बुनकरों ने बनाई टीम इंडिया के लिए खास ‘वर्ल्ड कप साड़ी’, खिलाड़ियों की पत्नियों और माताओं को दिया जाएगा तोहफा

यह साड़ी न केवल बनारस की गंगा जमुनी तहजीब को दर्शाती है बल्कि इसका रंग रूप भी पूरी तरह से क्रिकेट के रंग में रंगा हुआ है।

गर्मी का कहर: काशी के श्मशान घाट पर लग रही लाशों की कतार, अंतिम संस्कार के लिए घंटों इंतजार

गर्मी और लू की चपेट में आकर मौत का आंकड़ा बढ़ने के चलते मणिकर्णिका घाट पर शवों के आने का सिलसिला बढ़ गया है। ऐसे में अंतिम संस्कार के लिए मृतकों के परिजनों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

वाराणसी: टॉयलेट इस्तेमाल न करके बना दिया स्टोररूम! प्रशासन ने गांववालों को दी ऐक्शन की चेतावनी

वाराणसी जिला प्रशासन ने चेतावनी दी है कि ग्रामीण इलाकों में रहने वाले उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जिन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत बने शौचालयों को स्टोर रूम बना लिया है।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में महिलाओं ने घर-घर लगाए पोस्टर, मांगीं बेटियों की सुरक्षा

यूपी के अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर रेप करने के बाद हत्या का मामला सामने आया था।

PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘विश्वनाथ कॉरिडोर’ में निकले मंदिर पर चोरों का अटैक, मच गया हड़कंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट का काम जोरों -शोरो से जारी है। ऐसे में कड़ी सुरक्षा के बावजूद बुलंद हौंसले वाले चोरों ने यहां शुक्रवार को चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Varanasi: ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, आज शुरू होगी शूटिंग

ब्रम्‍हास्‍त्र की शूटिंग के लिए फिल्म की टीम गंगा किनारे बृजरमा पैलेस में मौजूद हैं। बता दें कि शनिवार (1जून) को गंगा किनारे चेत सिंह घाट पर फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हो रही है।

बनारस को भव्य तरीके से शुक्रिया कहने के लिए मोदी ने बनाया प्लान, जानें

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: पीएम वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर पूजा करेंगे और शाम को गंगा आरती में भी शामिल होंगे।

रिपोर्ट: दुनिया का सबसे खराब आबो-हवा वाला शहर वाराणसी, वायु प्रदूषण के लिए हुए सिर्फ कागजी प्रयास

उत्तर प्रदेश का शहर वाराणसी दुनिया का सबसे प्रदूषित हवा वाला शहर हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वायु प्रदूषण को रोकने के लिए प्रयास सिर्फ कागजों पर ही नजर आते हैं।

Lok Sabha Election 2019: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मतदान जारी, कई जगह EVM में गड़बड़ी की शिकायत

Lok Sabha Election 2019: पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी देश की सबसे हॉट सीट है। ऐसे में 19 मई को जारी मतदान को लेकर देश की निगाहें इस सीट पर लगी हुईं हैं। लेकिन इस बीच यहां कई जगहों में वोटिंग के दौरान ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत की खबर है।

Varanasi: ड्यूटी पर था फौजी, चोरों ने घर में बोला धावा और ले गए नकदी समेत लाखों के जेवर

वाराणसी मे एक फौजी के घर में चोरों ने धावा बोलकर लाखों के जेवर और नकदी पार कर दी। बताया जा रहा है कि फौजी ड्यूटी पर था और परिवार के लोग घर से बाहर गए थे।