Vande Bharat Express

VANDE BHARAT EXPRESS में आई खराबी, AC खराब होने पर यात्रियों ने जमकर किया हंगामा, घंटे भर खड़ी रही ट्रेन

स्विच में खराबी आने की वजह से ट्रेन की चार बोगियों के एसी काम करना बंद कर दिए थे। ऐसे में यात्रियों ने परेशानी का सामना करने के बाद जब हंगामा किया तब इलाहाबाद स्टेशन पर इसे ठीक करने का काम किया गया।

हवा की रफ्तार से दौड़ी Delhi-Katra वंदे भारत एक्सप्रेस, सामने आया ट्रेन का ये शानदार VIDEO

Vande Bharat Express IRCTC Indian Rialway: इस ट्रेन में पथराव होने पर ट्रेन को नुकसान से बचाने के लिए विशेष खिड़कियां भी हैं। आवारा पशुओं के कारण होने वाले नुकसान से बचने के लिए ट्रेन में मजबूत एल्यूमीनियम कवर लगाया गया है। साथ कई ओर खूबियां हैं।

Indian Railway, IRCTC: वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, 8 घंटे में दिल्ली से कटड़ा पहुंचाने वाली वंदे भारत ट्रेन शुरू, जानें- किराया और टाइमटेबल

ट्रेन संख्या 22439 नई दिल्ली-कटड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सुबह 6 बजे रवाना होगी और दोपहर 2 बजे कटड़ा पहुंच जाएगी। ट्रेन अंबाला कैंट, लुधियाना और जम्मू तवी में दो-दो मिनट रुकेगी।

150 की रफ्तार से चल रही थी Vande Bharat, बाहर से पत्थर फेंका तो C8 कोच के शीशे टूटे, घबरा गए यात्री

वंदे भारत एक्सप्रेस को एक बार फिर से निशाना बनाया गया। ट्रेन पर पत्थरबाजी के कारण उसके सीआठ के शीशे टूट गए हैं।

Vande Bharat Express में फ्लाइट वाला मजा, एयरहोस्टेस रखेंगी यात्रियों का ख्याल!

Indian Railways IRCTC: यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुए और उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधा मुहैया कराने के मकसद से इस प्रोजेक्ट की शुरुआत की गई है। इस प्रोजेक्ट को 6 महीने की ट्रायल के लिए शुरू किया गया है।

वैष्णो देवी के तीर्थ यात्रियों को भारतीय रेलवे की सौगात, दिल्ली से कटरा के बीच जल्द चलेगी ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने जल्द ही भारत की पहली सेमी हाई-स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस को कटरा के लिए लॉन्च करने का फैसला लिया है। भविष्य में शुरू होने वाली यह ट्रेन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और जम्मू-कश्मीर के कटरा के बीच चलेगी, जिससे वैष्णो देवी जाने वाली तीर्थयात्रियों को खूब […]

जिस वेंडर ने वंदे भारत में परोसा था ‘बासी खाना’, IRCTC ने उसे ही दे दिया 3 महीने का एक्सटेंशन

भारतीय रेल की सबसे तेज रफ्तार से चलने वाली ट्रेन वंदे भारत में वाराणसी से दिल्ली जा रही कोच संख्या एफ-1 में यात्रा कर रहे लोगों ने खराब भोजन की शिकायत की थी। इसके बाद कानपुर के वेंडर पर 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

Indian Railways: ‘वंदे भारत’ में बासी खाना परोसने वाले वेंडर को मिला एक्सटेंशन

Indian Railways Vande Bharat Express News: नई दिल्ली से वाराणसी आने वाली वंदे भारत ट्रेन दोपहर करीब 12 बजे इलाहाबाद जंक्शन पहुंचती है और दोपहर का भोजन अभी तक इलाहाबाद का वेंडर पिंड बलूची उपलब्ध कराता था, जबकि वाराणसी से नई दिल्ली जाने वाली यह ट्रेन शाम 6:30 बजे कानपुर पहुंचती है और रात्रि का भोजन कानपुर का वेंडर उपलब्ध कराता है।

Indian Railways: वंदे भारत एक्सप्रेस को नई ट्रेन से बदलने की तैयारी, इन खामियों को किया जाएगा दूर

रेलवे अधिकारी ने कहा कि ट्रेन में जो भी बदलाव किए गए हैं वह यात्रियों और रेलवे में कर्मचारियों से प्राप्त सुझाव और प्रतिक्रिया के आधार पर ही किए गए हैं।

Vande Bharat Express की इन सुविधाओं का फायदा उठाने के बजाए परेशान हो रहे ट्रेन यात्री!

Vande Bharat Express, Indian Railways News: बताया गया कि कई बार देखा गया है कि एसी का तापमान सेट कराने के लिए यात्री ट्रेन ऑपरेटर को बुला लेते हैं, जबकि यह सुविधा आपात्कालीन स्थिति के लिए होती है।

Indian Railways: मई में चालू होगी दूसरी बगैर इंजन वाली ट्रेन-18, पत्थरबाजी से बचाने को रेलवे ने किया ये बंदोबस्त

Indian Railways: अधिकारी ने आगे यह भी कहा कि आईसीएफ को इस वित्त वर्ष में 10 वंदे भारत एक्सप्रेस बनाने का लक्ष्य दिया गया है।

वंदे भारत एक्सप्रेस से टकराई आधा दर्जन से ज्यादा नीलगायों की मौत, 40 मिनट बंद रहा दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक

आंधी-पानी के बीच नीलगायों का एक झुंड वंदे भारत एक्सप्रेस (22435) से टकरा गया। जिसमें आधा दर्जन से अधिक नीलगायों की मौत हो गई।

वंदे भारत एक्सप्रेस में फिर गड़बड़ी, अब फर्स्ट क्लास कोच के दरवाजे का ऑटोमैटिक सिस्टम हुआ फेल

मंगलवार को कानपुर से दिल्ली आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस के फर्स्ट क्लास कोच के दरवाजे का ऑटोमैटिक सिस्टम खराब हो गया। इससे मुसाफिरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

वंदे भारत एक्सप्रेस फिर दुर्घटना का शिकार, टूटी खिड़कियां; ड्राइवर्स विंडस्क्रीन पर भी नुकसान

Vande Bharat Express, Train 18 News: रेलवे के बयान में कहा गया, “हादसे के बाद ट्रेन में मौजूद तकनीकी टीम ने नुकसान और हालात का जायजा लिया। जांच-पड़ताल में उन्होंने ट्रेन को फिट पाया। ऐसे में सामान्य रफ्तार पर उसका आगे का सफर जारी रखा गया।

Indian Railway: वंदे भारत एक्सप्रेस पर फेंका पत्थर, दो महीने के भीतर तीसरी घटना

Indian Railway: वंदे भारत एक्सप्रेस पर दो महीने के भीतर तीसरी बार पत्थर फेंका गया है। पत्थर फेंकने के बाद ट्रेन की खिड़की का शीशा टूट गया। यह वाकया दो महीने के भीतर तीसरी बार पेश आया है।

पहले ही कमर्शियल रन में डेढ़ घंटे लेट हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, यात्रियों ने किया ऐसे रिएक्ट

पहले ही कमर्शियल रन में देश की पहली सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस करीब डेढ़ घंटा लेट हुई।

राहुल गांधी ने ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ और ‘मेक इन इंडिया’ को बताया फेल, रेल मंत्री बोले- ‘शर्म करो’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मेक इन इंडिया के कार्य कौशल पर सवाल उठाए। पीएम मोदी के इस प्रोजेक्ट को फेल बताते हुए पुनर्विचार करने को कहा।

वंदे भारत एक्‍सप्रेस: दो हफ्ते के लिए सारे टिकट बुक, पहले सफर में इस वजह से हुई दिक्‍कत

रेलवे ने शनिवार की रात को जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि वाराणसी से लौटते समय यह ट्रेन टूंडला स्टेशन पार करने के बाद करीब 18 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के चम्रौला स्टेशन पर रुकी।