Vadodara Weather

Data powered by
Mon, 06:26 am
C
Maximium: c
Minimum: c
Chances of rain: %
Humidity: NA

इरफान और उनके बड़े भाई यूसुफ पठान ने 90 हजार परिवारों को भोजन और जरूरी सामान देकर मदद की है। इसके अलावा पठान क्रिकेट अकादमी ने दक्षिणी दिल्‍ली में कोविड प्रभावित लोगों को मुफ्त भोजन भी उपलब्ध कराया।

वडोदरा भाजपा के अध्यक्ष डॉ विजय शाह ने नगर निगम के अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि मुसलमानों को श्मशान में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाए।

गुजरात में कोरोना के केस फिर रफ्तार पकड़ रहे हैं, राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 2,80,051 है, जबकि 4,427 मरीजों की मौत हो चुकी है।

चुनाव अधिकारी के आदेश में गुजरात प्रोविजनल म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन एक्ट, 1949 (4 अगस्त, 2015 को संशोधित भी हुआ) के सेक्शन 10 का हवाला देते हुए कहा गया कि जिस कैंडिडेट के भी दो से अधिक जीवित जैविक बच्चे होंगे, उसे चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य करार दे दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि बहुत कम लोग बड़ौदा (वडोदरा) से दाभोई के बीच छोटी रेल लाइन से अवगत होंगे। मैं उस छोटी लाइन के जरिए यात्रा किया करता था। मजेदार बात यह थी कि उस समय ट्रेनें इतनी धीमी चला करती थीं कि आप किसी भी जगह आराम से उतर-चढ़ सकते थे।

टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले 26 और 27 जनवरी को खेले जाएंगे। सेमीफाइनल मुकाबले 29 जनवरी को होंगे, जबकि फाइनल 31 जनवरी को अहमदाबाद में होगा। खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट दो, चार और छह जनवरी को होंगे।

ह बात सामने आई थी कि गुजरात के बाहर के युवाओं को फर्जी दस्तावेजों के जरिए एसोसिएशन में भर्ती कराया जा रहा था। BCA पिछले कुछ सालों में खेल को एक ‘व्यवसाय’ बनाने के आरोपों के साथ घिरा हुआ है। मुनाफ बड़ौदा के ही रहने वाले हैं और वे BCA में गेंदबाजी कोच भी हैं।

मुनाफ पटेल ने भारत के लिए 13 टेस्ट में 35 विकेट लिए थे। 70 वनडे में उनके नाम 86 विकेट दर्ज हैं। 3 टी20 में उन्होंने 4 विकेट झटके हैं। आईपीएल की बात करें तो मुनाफ ने 63 मैच में 74 विकेट अपने नाम किए थे।

Coronavirus, India Lockdown: मौका-ए-वारदात पर छानबीन के दौरान पुलिस को एक मोबाइल फोन और चाकू मिला। मोबाइल फोन के जरिए पुलिस ने छुटकू यादव तक पहुंच गई।

विश्वामित्री नदी शहर के मध्य से होकर बहती है। बाढ़ का पानी घटने के बाद वन विभाग ने मगरमच्छों को बचाकर दोबारा उन्हें नदियों में छोड़ा।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: सेना और एनडीआरएफ ने भी बचाव के लिए मोर्चा संभाल लिया है।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: सड़कों पर और रिहायशी इलाकों मगरमच्छ घूम रहे हैं। शुक्रवार को भी शहर से चार मगरमच्छ पकडे गए जिन्हें वन विभाग की टीम ने गंतव्य तक पहुंचा दिया।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: अब तक हजारों लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। मौके पर सेना, एनडीआरएफ, एसडीएआरएफ की टीमें मौजूद है।

गुजरात के वडोदरा में हुई भारी बारिश के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 45 दिन के मासूम को बचाने के लिए गुजरात पुलिस का एक जवान ‘वासुदेव’ बन गया।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today: वेस्टर्न रेलवे ने जानकारी दी है कि वडोदरा शहर से होकर गुजरने वाली ट्रेनें या तो रद्द कर दी गई हैं। या उनके रूट में बदलाव किया गया है।

एक स्टडी में सामने आया है कि राज्य के 38 प्रतिशत युवा शराब के आदी हैं। यह स्टडी एमएस यूनिवर्सिटी में सोशल वर्क से एमए कर रहे छात्र ने की।

गुजरात के वडोदरा जिले में एक पेड़ पर बीते चार दिनों से फंसे चार बंदरों को वन विभाग द्वारा निकाला गया है। बताया जा रहा है कि ये यहां बिना खाना पानी के फसे हुए थे।

नगर पालिका के पास इन लोगों सेप्टिक टैंक से निकलने के लिए जरूरी उपकरण नहीं होने के कारण वडोदरा दमकल विभाग से मदद मांगी गई। इसके बाद काफी मशक्कत शवों अंदर से शवों से निकाला गया।

कभी धूप तो कभी छांव और कभी बरसात, Vadodara के हैं अनेकों मिज़ाज। अगर आप जानना चाहते हैं Vadodara के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और तो इस लिंक पर मिलेगी सारी जानकारी। साथ ही मौसम से जुड़ी ताजातरीन खबरों का विश्लेषण भी मिलेगा यहां। इसके अलावा कैसा रहेगा अगले एक हफ्ते मौसम का हाल, रहेगी धूप या बरसेंगे बादल, या पड़ेगी ठंड, सारी जानकारी एक जगह। इसके अलावा Vadodara की हर खबर, ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस से जुड़ी जरूरी खबरें मिलेंगी यहां।