Coronavirus, India Lockdown: मौका-ए-वारदात पर छानबीन के दौरान पुलिस को एक मोबाइल फोन और चाकू मिला। मोबाइल फोन के जरिए पुलिस ने छुटकू यादव तक पहुंच गई।

विश्वामित्री नदी शहर के मध्य से होकर बहती है। बाढ़ का पानी घटने के बाद वन विभाग ने मगरमच्छों को बचाकर दोबारा उन्हें नदियों में छोड़ा।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: सेना और एनडीआरएफ ने भी बचाव के लिए मोर्चा संभाल लिया है।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: सड़कों पर और रिहायशी इलाकों मगरमच्छ घूम रहे हैं। शुक्रवार को भी शहर से चार मगरमच्छ पकडे गए जिन्हें वन विभाग की टीम ने गंतव्य तक पहुंचा दिया।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: अब तक हजारों लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। मौके पर सेना, एनडीआरएफ, एसडीएआरएफ की टीमें मौजूद है।

गुजरात के वडोदरा में हुई भारी बारिश के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 45 दिन के मासूम को बचाने के लिए गुजरात पुलिस का एक जवान ‘वासुदेव’ बन गया।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today: वेस्टर्न रेलवे ने जानकारी दी है कि वडोदरा शहर से होकर गुजरने वाली ट्रेनें या तो रद्द कर दी गई हैं। या उनके रूट में बदलाव किया गया है।

एक स्टडी में सामने आया है कि राज्य के 38 प्रतिशत युवा शराब के आदी हैं। यह स्टडी एमएस यूनिवर्सिटी में सोशल वर्क से एमए कर रहे छात्र ने की।

गुजरात के वडोदरा जिले में एक पेड़ पर बीते चार दिनों से फंसे चार बंदरों को वन विभाग द्वारा निकाला गया है। बताया जा रहा है कि ये यहां बिना खाना पानी के फसे हुए थे।

नगर पालिका के पास इन लोगों सेप्टिक टैंक से निकलने के लिए जरूरी उपकरण नहीं होने के कारण वडोदरा दमकल विभाग से मदद मांगी गई। इसके बाद काफी मशक्कत शवों अंदर से शवों से निकाला गया।

Vadodara देश के प्रमुख शहरों में से एक है और अक्सर सुर्खियों में रहता है। कभी सिनेमा तो कभी सियासत के चलते। कभी अर्थ जगत तो कभी क्राइम से जुड़ी खबरें सुर्खियां बनाती हैं। अगर आप Vadodara की हर ताजा हलचल, ताजतरीन खबरों घटनाक्रम से रखते हैं सरोकार, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल में है दिलचस्पी और जानना चाहते हैं एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की खबरें, तो ऐसी सभी खबरें मिलेंगी सिर्फ एक लिंक पर। इसके अलावा पल-पल बदलते Vadodara के मौसम का हाल और विभिन्न जिलों, इलाकों और मोहल्ले के पिन कोड की भी जानकारी आप पा सकते हैं यहां...