Achhod B.O 392110
Angareshwar B.O 392030
Ankleshwar IE S.O 393002
Arethi B.O 393130
Bhalod S.O (Vadodara) 393105
Bhersam B.O 392012
Chikda B.O 393041
Dabha B.O 392150
Haldarva B.O 392220
Jambusar Bazar S.O 392150
Koliad B.O 392220
Koral B.O 393105
Kothia B.O 392140
Lilod B.O 393105
Manad B.O 392130

Coronavirus, India Lockdown: मौका-ए-वारदात पर छानबीन के दौरान पुलिस को एक मोबाइल फोन और चाकू मिला। मोबाइल फोन के जरिए पुलिस ने छुटकू यादव तक पहुंच गई।

विश्वामित्री नदी शहर के मध्य से होकर बहती है। बाढ़ का पानी घटने के बाद वन विभाग ने मगरमच्छों को बचाकर दोबारा उन्हें नदियों में छोड़ा।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: सेना और एनडीआरएफ ने भी बचाव के लिए मोर्चा संभाल लिया है।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: सड़कों पर और रिहायशी इलाकों मगरमच्छ घूम रहे हैं। शुक्रवार को भी शहर से चार मगरमच्छ पकडे गए जिन्हें वन विभाग की टीम ने गंतव्य तक पहुंचा दिया।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today Updates: अब तक हजारों लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है। मौके पर सेना, एनडीआरएफ, एसडीएआरएफ की टीमें मौजूद है।

गुजरात के वडोदरा में हुई भारी बारिश के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 45 दिन के मासूम को बचाने के लिए गुजरात पुलिस का एक जवान ‘वासुदेव’ बन गया।

Vadodara Rains, Gujarat Weather Forecast Today: वेस्टर्न रेलवे ने जानकारी दी है कि वडोदरा शहर से होकर गुजरने वाली ट्रेनें या तो रद्द कर दी गई हैं। या उनके रूट में बदलाव किया गया है।

एक स्टडी में सामने आया है कि राज्य के 38 प्रतिशत युवा शराब के आदी हैं। यह स्टडी एमएस यूनिवर्सिटी में सोशल वर्क से एमए कर रहे छात्र ने की।

गुजरात के वडोदरा जिले में एक पेड़ पर बीते चार दिनों से फंसे चार बंदरों को वन विभाग द्वारा निकाला गया है। बताया जा रहा है कि ये यहां बिना खाना पानी के फसे हुए थे।

नगर पालिका के पास इन लोगों सेप्टिक टैंक से निकलने के लिए जरूरी उपकरण नहीं होने के कारण वडोदरा दमकल विभाग से मदद मांगी गई। इसके बाद काफी मशक्कत शवों अंदर से शवों से निकाला गया।

Vadodara से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Vadodara के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Vadodara के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…