ताज़ा खबर
 

Uttrakhand

uttrakhand

वीडियो: महिला सब-इंस्‍पेक्‍टर पर भड़के बीजेपी विधायक, मारने के लिए उठा दिया हाथ

भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल इस वीडियो में शहर की पुलिस पेट्रोल यूनिट की महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला पर चीखते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विधायक महिला पुलिसकर्मी को बदतमीज बोलते हुए तमीज में रहने की नसीहत भी देते दिखाई दिए।

Kashipur, Kashipur Wife swapping, Wife swapping club, Uttarakhand, Uttarakhand crime news, wife alleges husband of swapping, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

वाइफ स्‍वैपिंग के लिए राजी नहीं हुई तो पति ने पीटा, खुद के हैं कई महिलाओं से अवैध संबंध

महिला ने कहा कि शादी के कुछ महीने बाद ही उसका पति उसे दिल्ली लेकर आ गया। महिला को दिल्ली में पता चला कि उसका पति एक ऐसी क्लब का सदस्य है जहां लोग एक दूसरे की पत्नियों के साथ संबंध बनाते हैं। महिला का आरोप है कि उसके पति के कई महिलाओं से भी अवैध संबंध है।

बदरुद्दीन ने नहीं लिखी बद्रीनाथ मंदिर की आरती? सरकारी अधिकारी का दावा- मिल गई असली पांडुलिपि

विश्वास है कि उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर की आरती या स्तुति को बदरुद्दीन नाम के मुस्लिम श्रद्धालु ने लिखा था। लेकिन अब इस यकीन को सरकार के अधिकारियों ने चुनौती दी है। उनका दावा है कि ये आरती स्थानीय निवासी धन सिंह ब्रतवाल ने लिखी थी।

kerala, love jihad, kerala woman confined in house, mangaluru, Karnataka, Karnataka police, woman confined by mother, affair with muslim man, Hindu muslim, BJP, RSS, inter religious affair, Kerala news, News in Hindi, Jansatta

उत्‍तराखंड: लव जिहाद का आरोप लगाकर भीड़ ने युवक को पीटा, जूतों की माला पहनाकर पुलिस को सौंपा

देहरादून से 108 किमी दूर घनसाली कस्बे में लव जिहाद के आरोप लगाकर अन्य समुदाय के युवक की जमकर धुनाई की गई। गुस्साई भीड़ ने युवक के गले में जूतों की माला डालकर उसे पूरे बाजार में घुमाया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

उत्तराखंड: अब मिडडे मील खाने से पहले ‘भोजन मंत्र’ पढ़ेंगे स्कूली बच्चे, कांग्रेस ने मारा तंज

जुलाई के पहले हफ्ते में स्कूली शिक्षा विभाग, राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे और अन्य अधिकारियों के बीच समीक्षा बैठक हुई थी। उस दौरान सुझाव आया था कि स्कूलों में मिडडे मील से पहले भोजन मंत्र को पढ़ना अनिवार्य कर दिया जाए।

Uttarakhand Bus Accident: पौड़ी गढ़वाल बस हादसे में 48 की गई जान, JK में भी खाई में गिरी गाड़ी; 5 मरे

Uttarakhand Bus Accident Latest News: सूचना पर स्टेट डिजास्टर रेस्पॉन्स फोर्स (एसडीआरएफ) के दस्ते ने तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया था। घायलों को इसके बाद नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। गढ़वाल के पुलिस आयुक्त दिलीप जवालकर के मुताबिक, 22 शव बरामद कर लिए गए।

Uttarakhand

Uttarakhand Bus Accident: पौड़ी-गढ़वाल में बस खाई में गिरी, कम से कम 45 लोगों की मौत

Uttarakhand Bus Accident Latest News: इस हादसे में 45 लोगों की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है।

Farmer Suicides, Farmer Suicides in india, Wheat Crop, Wheat Crop damage, Damage of Wheat Crop, Hailstorm in Nanded, Farmer Suicides in Nanded District, Farmer Suicides of Maharashtra, state news

नशे में राहगीर को कार से कुचला, आत्मग्लानि से तंग आकर कर ली खुदकुशी

शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहे शख्स ने एक राहगीर को कुचल दिया था। लोगों ने गाड़ी के ड्राइवर को पुलिस को सौंप दिया था। उसे बाद में जमानत भी मिल गई। पछतावे में डूबकर गाड़ी चलाने वाले शख्स ने आत्महत्या कर ली।

शहीद पिता का शव देखकर रोने लगी पांच साल की बेटी, मार्मिक तस्वीर हुई वायरल

देहरादून के रहने वाले कमांडेंट दीपक नैनवाल ने भी आतंकियों से मुठभेड़ और 40 दिन तक मौत से संघर्ष के बाद वीरगति प्राप्त की। जब उनका शव देहरादून लाया गया तो पांच साल की उनकी बेटी की प्रतिक्रिया देखकर हर आंख नम हो गई।

यहां ‘कंगना’, ‘आलिया’ और ‘श्रद्धा’ का स्वयंवर रचाकर की गई शादी, जानें क्या है मामला

उत्तराखंड के टेहरी गढ़वाल जिले के पंतवारी गांव में ‘आलिया’ और ‘श्रद्दा’ नाम की दो बकरियों और ‘कंगना’ नाम की एक भेड़ का रविवार (11 मार्च) को स्वयंवर कराया गया। स्वयंवर में दूल्हा बने 10 बकरों और 5 भेड़ों ने अपनी किस्मत आजमाई।

आरटीआई: उत्तराखंड के सीएम ने मेहमानों को चाय-पानी कराने में 11 महीने में खर्च किए 68 लाख रुपये

आरटीआई कार्यकर्ता हेमंत सिंह गौनियों ने सूचना का अधिकार कानून के तहत उत्‍तराखंड की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार द्वारा सत्‍ता संभालने के बाद चाय-पानी पर किए गए खर्च के बारे में जानकारी मांगी थी। भाजपा ने मार्च, 2017 में सत्‍ता संभाली थी।

Delhi, Delhi news, Delhi crime news, Wooden factory, factory, worker dies, death, Air jet, Delhi police, Nanglo, Arrah, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

‘GST ने बर्बाद कर दिया’ कहकर व्‍यापारी ने बीजेपी दफ्तर में खा लिया जहर, मौत

डॉक्टर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट देहरादून के एसएसपी को सौंप दी गई है।

उत्तराखंडः भाजपा विधायक की बेटी की शादी के कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो! लोग बोले- शादी में आना और 101 जरूर लाना

कार्ड की यह तस्वीर न्यूज एजेंसी एएनआई ने मंगलवार को जारी की। सोशल मीडिया पर इसके सामने आते ही लोग इसे वायरल करने लगे।

नोटबंदी और जीएसटी से परेशान व्यापारी जहर खाकर पहुंचा बीजेपी दफ्तर, जनता दरबार में मचा हड़कंप

दून अस्पताल में व्यापारी को देखने वाले डॉक्टर ने बताया कि उसकी हालत बहुत गंभीर है, अगले 24 घंटे उसके लिए बेहद मुश्किल भरे हैं।

Syllabus of Madarsas, Yogi Government, Syllabus of Madarsas Changes, Lakshmi Narayan Chaudhary, Lakshmi Narayan Chaudhary Statement, tampering with Syllabus, tampering with Syllabus of Madarsas, State news

उत्तराखंड के मदरसों में संस्कृत पढ़ाने की मांग, सूबे की बीजेपी सरकार ने बताई यह ‘तकनीकी समस्या’

अंसारी ने कहा “मदरसों में संस्कृत पढ़ाने को लेकर फिलहाल हमें किसी भी मदरसा से कोई पत्र नहीं मिला है।

Uttarakhand Crisis, Uttarakhand Rebel MLA, Uttarakhand nainital High Court, Uttarakhand Floor Test, Uttarakhand High Court, President Rule, Uttarakhand news

सवालों के सामने

उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन की घोषणा सत्ताईस मार्च को हुई। जबकि इसके अगले ही दिन वहां सरकार के बहुमत का परीक्षण होना था।

Bhagat Singh Koshyari, BJP, Harish Rawat, Congress, uttrakhand

भाजपा को दोष न दें, रावत अपनी नैतिकता देखें: कोश्यारी

कोश्यारी ने देहरादून में राष्ट्रपति शासन लगाने के केंद्र के निर्णय को सही ठहराया

BJP, BSP, BJP vs Mayawati, Mayawati News, Mayawati latest news, BJP latest news, Amit Shah news, Amit Shah latest news

उत्तराखंड में भाजपा फिर जोड़-तोड़ में लगी, अरुण जेटली-अमित शाह में हुई बात

भाजपा की कोशिश है कि किसी तरह कांग्रेस में तोड़-फोड़ कर राज्य में अपनी सरकार बनाई जाए।