uttar pradesh

‘नरेंद्र मोदी जी से सीखा है यू-टर्न मारना’, ऑड-इवन पर UP के मंत्री ने मारी पलटी तो सोशल मीडिया पर लोग मार रहे तंज

चूंकि, हालात यूपी में भी कुछ ठीक नहीं है, इसलिए योगी यादित्यनाथ की कैबिनेट में वन मंत्रालय संभालने वाले दारा सिंह चौहान ने एक बयान दे डाला। उन्होंने कहा था कि यूपी में भी ऑड-ईवन लागू किया जा सकता है। हालांकि, बाद में वह इस मसले पर पलटी मार गए।

दिल्ली में केजरीवाल के ऑड-इवन का बीजेपी कर रही विरोध, पर पड़ोसी राज्य में लागू करने के लिए भाजपाई मंत्री ने पुलिस को दिए निर्देश, अब पलटे

योगी सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान से यूपी में ऑड-इवन लागू करने के संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘इस पर निर्देश दे दिए गए हैं ट्रैफिक पुलिस को और डीजीपी को कि पूरी तरीके से ऑड इवन को लागू कराइए।’

पड़ोसी को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला, खुद ही वीडियो भी शूट किया, पर्स में रखी चिप ने किया पर्दाफाश

युवक को आरोपी घर से बुलाकर ले गया और हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पूरी घटना की उसने वीडियो भी बना ली थी। परिजनों ने जब उसे पकड़ा तो उसके पास से मोबाइल चिप मिला, जिससे सारा मामला खुल गया।

‘तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं हो सकती’ गुस्से में बोला प्रेमी और कर दी युवती की हत्या, फरसे से फोड़ दीं आंखें

हत्यारोपी इतना शातिर है कि वो पुलिस को चकमा देकर लॉकअप से भाग निकला था, लेकिन पुलिस ने उसे 4 घंटे बाद ही दोबारा पकड़ लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ करके उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया।

UP : शराब के लिए बाप बना कातिल, पीने से मना करने पर बेटी को मार दी गोली

बेटी की हत्या का आरोपी शराबी आए दिन शराब पीकर घर में हंगामा करता रहता था। इससे घर वाले परेशान हो चुके थे। कई बार उसको समझाया, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। इससे तंग आकर पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी। बेटा-बहू घर छोड़कर चले गए थे।

Kamlesh Tiwari Murder: हत्यारों की मदद करने वाले 3 लोग पकड़े गए, पुलिस ने आपने-सामने बैठाकर की पूछताछ

Kamlesh Tiwari Murder: पुलिस ने बरेली निवासी एक वकील और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इनसे लंबी पूछताछ में कई नए राज खुल रहे हैं। इनको पकड़ने से पुलिस को हत्या की गुत्थी सुलझाने में मदद मिलेगी।

Ayodhya Diwali Celebration: दीपोत्सव पर आज साढ़े पांच लाख दीपों से जगमगाएगा अयोध्या, जानिए रामनगरी में और क्या है खास

Ayodhya Diwali Celebration 2019: दिपावली पर पूरे अयोध्या दीप ही दीप दिखेंगे। शनिवार को राम की पैड़ी पर राम कथा होगी और सरयू पुल से आतिशबाजी की जाएगी। रात में भारत, नेपाल, श्रीलंका, इंडोनेशिया एवं फिलीपींस की रामलीला का मंचन किया जाएगा।

UP: पीडब्ल्यूडी इंजीनियर के घर में घुसे बदमाश, किराएदार और नौकर को बंधक बना लाखों रुपए लूटे

मकान मालिक इन दिनों आगरा में पोस्टेड हैं। अपने मकान में किराएदार और एक नौकर को रखे थे। बदमाशों को इस बात की भनक थी। इसीलिए उन लोगों ने किराएदार को परिवार सहित और नौकर को बंधक बना लिया।

Baghpat: गोवंश के अवशेष मिले तो मचा हड़कंप, हिंदू संगठनों के विरोध के बाद 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

यूपी के बागपत में अब तक 23 घटनाएं हो चुकी हैं। कई लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई भी की है, लेकिन गौवंश की हत्या रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसके खिलाफ कई संगठनों ने प्रदर्शन किया।

‘रेप का केस वापस ले लो, वरना दे दूंगा जान’ आरोपी ने धमकी दी और खुद पर कैरोसिन छिड़क लगा ली आग, मौत

मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर रेप पीड़िता, पिता, चाचा और एक पत्रकार सहित चार लोगों के विरुद्ध धारा 326 के तहत केस दर्ज कर दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

‘योगी सरकार के आते ही मेरी सुरक्षा हटा दी गई, लोग मेरी जान के पीछे पड़े हैं’, कमलेश तिवारी का वीडियो हो रहा वायरल

इसी कड़ी में ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कमलेश यादव अपने विरोधियों के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं। वह इस वीडियो में अपनी हत्या की साजिश की भी आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

CM योगी से मिलीं अदिति सिंह, UP कांग्रेस चीफ बोले- जिनकी कोई विचारधारा नहीं, वे जहां चाहें वहां जाएं; लेंगे ऐक्शन

इससे पहले जब योगी सरकार ने गांधी जयंती के अवसर पर उत्तर प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र का आयोजन किया था, उस वक्त भी अदिति सिंह पार्टी व्हिप का उल्लंघन करते हुए इस विशेष सत्र में शामिल हुई थीं।

उत्तर प्रदेश: हफ्ते भर में तीसरे BJP नेता की हत्या, पार्षद को बाइक सवारों ने मारी गोली, मौके पर ही मौत

जानकारी के मुताबिक पार्षद चौधरी धारा सिंह अपने घर से चीनी मिल जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार चार हमलावर पीछे से आए और उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

VIDEO: कांग्रेस नेता शोएब खान की सरेआम हत्या, बाइक पर लाद अस्पताल ले जाते दिखे साथी

शोएब खान और उनके साथी बीच-बचाव और मामला सुलझाने के लिए वहां पहुंचे थे, लेकिन मौके पर गाली-गलौज और हाथापाई शुरू हो गई। इस पर आरोपी रवि ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से गोली चला दी।

उत्तर प्रदेश: BJP विधायक की दुर्गा पूजा पंडाल में एंट्री पर लोगों ने लगाया बैन! जानिए वजह

धार्मिक कार्य में अनदेखी से लोगों में भाजपा विधायक के खिलाफ नाराजगी बढ़ गई। इसके बाद भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया ने दशहरा के पहले विकास कार्य कराने का वादा किया, लेकिन दशहरा भी आ चुका है और अभी तक कोई विकास कार्य नहीं हुआ है।

यूपी: SIT के सामने बीवी और बेटे के साथ पेश हुए आजम खान, लो पिच में बोले- हमें किया जा रहा प्रताड़ित

रामपुर के महिला थाने में एसआईटी ने आजम खान से पूछताछ की। एसआईटी से पूछताछ के बाद मीडिया से बात करते हुए आजम खान ने कहा कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेशः रामलीला मंचन के बीच श्री राम ने तोड़ा धनुष और चलने लगी ताबड़तोड़ गोलियां! केस दर्ज

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि गोलियां जिन बंदूकों से चलीं, वे लाइसेंसी थीं। पुलिस वीडियो के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

Uttar Pradesh: गूंगी-बहरी महिला को खेत में बनाया हवस का शिकार, इशारों से किया वारदात का खुलासा

खेत में पहले से घात लगाए बैठे युवक ने महिला को दबोच लिया। उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता जब घर पहुंची तो उसने इशारों में घटनाक्रम बताया।