uttar pradesh

बलिया: बीजेपी नेता की दबंगई! SDM, CO के सामने युवक के सीने में मारी गोली

दुर्जनपुर की दो दुकानों को लेकर आम सहमति नहीं बन पा रही थी। इसे लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।

चित्रकूट में घर में लटकती मिली गैंगरेप पीड़िता की लाश, दलित समुदाय की थी नाबालिग

परिवार का कहना है कि एफ़आईआर दर्ज़ नहीं की गई इसीलिए नाबालिग ने अत्महत्या कर ली। मामले की खबर लगते ही आइजी और कमिश्नर ने दौरा किया और तत्काल प्रभाव से कोतवाली प्रभारी और चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेशः BJP नेता अरेस्ट, जबरदस्ती एवं छेड़छाड़ के आरोप में केस

सहसवान पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने सोमवार को बताया कि शहवाजपुर की एक महिला ने भारतीय जनता पार्टी के नेता विपिन माली पर जोर जबरदस्ती करने तथा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।

गालों में हंसी भर कर रहे टीवी पर रेप पीड़िता की चर्चा, दलित चिंतक ने संबित पात्रा समेत अन्य पैनलिस्ट पर उठाए सवाल

डिबेट में मौजूद दलित चिंतक सतीश प्रकाश ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि डिबेट में मौजूद पैनलिस्ट गालों में हंसी भरकर रेप पीड़िता की चर्चा कर रहे हैं।

सीएम योगी का विपक्षी दलों पर हमला , कहा- इनकी सोच घटिया, विभाजन इनके DNA में है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में चौतरफा विकास के नाते भाजपा की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। ऐसे में विपक्षी दलों की नाखुशी अब हताशा में बदल चुकी है।

यूपी की जेल में बंद हैं सबसे ज्यादा इंजीनियर, पोस्टग्रेजुएट, NCRB के आंकड़ों में महाराष्ट्र दूसरे और कर्नाटक तीसरे स्थान पर

एनसीआरबी की क्राइम इन इंडिया की 2019 की रिपोर्ट के मुताबिक उत्तरप्रदेश ऐसा राज्य है जहां सबसे ज्यादा इंजीनियर, स्नातकोत्तर, डिप्लोमा धारक कैद है।

यूपी में एक साल में डबल हो गई बेरोजगारी दर, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के सवाल पर श्रम मंत्रालय ने दिया जवाब

उत्तर प्रदेश सरकार ने CMIE के सर्वे के हवाले से जो आंकड़े बताए हैं वे चौंकाने वाले हैं, क्योंकि इसमें कोरोना काल का डेटा शामिल ही नहीं है।

ये नायब तहसीलदार है या गुंडा है? मुझे ऐसे लोग नहीं चाहिए…, यूपी की महिला मंत्री ने अधिकारी को सरेआम लगा दी झाड़

नायब तहसीलदार मनीष त्रिपाठी ने कहा कि मंत्री उनसे नाखुश हैं, क्योंकि वे लगातार राजधानी में रेत खनन माफियाओं के खिलाफ काम कर रहे हैं।

पैनलिस्ट ने कहा- तुम लोग हो शिखंडी, तो बोले संबित पात्रा- ये कौन गांजा वाला है, बार-बार पीने की ऐक्टिंग कर रहा है

संबित पात्रा ने कहा कि इसमें हंसने वाली क्या बात है, ये बत्तीसी क्यों दिखा रहे हैं? इस पर तारिक लारी ने पलटवार करते हुए सवाल पूछा कि चिलम ज्यादा हो जाती है?

हाथरस कांडः पीड़िता के घर के पास सवर्णों की बैठक, गैंगरेप के आरोपी को न्याय दिलाने की उठी मांग, हुई नारेबाजी

पीड़िता के घर के पास सर्वणों की एक बैठक आयोजित की गई। यह बैठक भारतीय जनता पार्टी के नेता राजवीर सिंह पहलवान के घर की गई थी। इस बैठक में गिरफ्तार आरोपियों के समर्थन में नारे लगाए गए और उन्हें न्याय दिलाने की मांग की गई।

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता का भाई बोला- जांच से संतुष्ट नहीं, DM अबतक सस्पेंड नहीं, ममता बनर्जी ने निकाली विरोध में रैली

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार के प्रति सहानुभूति जताते हुए ममता ने कहा-” सरकार क्या समझती है कि वो मुझे पीड़िता के परिवार से मिलने नहीं देंगे? मैं अगर चाहूं तो कल ही पीड़ित परिवार से मिल सकती हूं।

हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिले राहुल-प्रियंका, बंद कमरे में हुई मुलाकात

उत्तर प्रदेश के गृह सचिव अविनाश अवस्थी और यूपी के डीजीपी भी आज दोपहर हाथरस पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे।

हाथरस कांड: पहली बार BJP के किसी बड़े नेता ने की योगी आदित्यनाथ की खिंचाई, उमा भारती ने कार्रवाई पर दागे सवाल

COVID-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उमा भारती को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। भारती ने कहा कि अगर उनका स्वास्थ्य ठीक होता तो वह खुद भी पीड़िता के परिवार से मिलने हारथस जातीं। उन्होंने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह निश्चित ही परिवार से मिलने जाएंगी।

हाथरस गैंगरेप: हसीन जहां ने दुराचारी राक्षसों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग, मिल चुकी हैं रेप और हत्या की धमकी

इससे पहले भी हसीन जहां कई मौकों पर खुलकर अपनी बात रख चुकी हैं। शाहीन बाग में हुए आंदोलन को लेकर लाइव डिबेट के दौरान उनकी मौलवी के साथ भिड़ंत भी हो चुकी है। राम मंदिर मुद्दे पर भी उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी थी। इसके बाद उन्हें कई लोगों द्वारा रेप और हत्या की धमकियां भी मिलीं थीं।

हाथरस ADM और गैंगरेप पीड़िता की वकील में तू-तड़ाक! चिल्लाने लगे- आपकी वजह से होते हैं रेप; VIDEO वायरल

सीमा कुशवाहा ने कहा है कि वह हाथरस की बेटी का केस लड़ेंगी साथ ही उन्होंने पीड़िता के परिवार को हरसंभव कानूनी मदद देने की बात कही है।

हाथरस गैंगरेप पर बोले एडीजी- फोरेंसिक रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं, परिजन का आरोप- बयान बदलने के लिए दबाव की कोशिश

अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच के लिए विशेष अनुसंधान दल गठित किया। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो लोग भी शामिल हैं उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा।

राज्य बदलने से बदल जाता है रेप का मतलब? राजस्थान सीएम बोले- नहींं हो सकती हाथरस कांड की बारां की घटना से तुलना

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, मीडिया का एक वर्ग और विपक्ष हाथरस जैसी वीभत्स घटना से इस मामले की तुलना करके प्रदेश और देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है।

यूपी के 39 जिलों में ऊंचे पदों पर 46 ठाकुर अफसर- AAP के संजय सिंह ने बनाई लिस्‍ट

संजय ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जातिवाद का मुद्दा उठाने पर उनके विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है। लेकिन डरकर वह कहीं भागने या छिपने वाले नहीं हैं।

यह पढ़ा क्या?
X