uttar pradesh

थाने में महिला के सामने मास्टरबेट करने वाला इंस्पेक्टर फरार, 25 हजार रुपए का इनाम घोषित

Uttar Pradesh, After Masturbating In Front Of Woman Inspector Absconding: शिकायतकर्ता ने कहा कि भूमि विवाद पर बातचीत करते हुए सिंह ने अश्लील हरकत शुरू कर दी, जिसका वीडियो उसकी बेटी ने बना लिया और वह वीडियो परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया।

योगी राज का हालः ‘डॉक्टरों ने छूने तक से कर दिया था इन्कार’, नन्हे बेटे को सीने से लिपटा बिलखता रहा पिता, मां बगल में बैठ हाल पर बहा रही थी आंसू!

बच्चे को तेज बुखार और गले में सूजन होने के चलते दंपति भागता हुआ अस्पताल पहुंचा। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उनके बेटे को छूने से इनकार कर दिया और बच्चे को 90 किलोमीटर दूर कानपुर ले जाने के लिए कहा।

PM Modi ने लॉन्च की ‘आत्म निर्भर उत्तर प्रदेश रोजगार अभियान’ योजना, जानिए इस योजना की अहम बातें; योगी सरकार की तारीफ में कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ की। पीएम मोदी ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार ने जिस तरह से बीमारी के संक्रमण को फैलने से रोकने की दिशा में योजना के साथ काम किया, वह शानदार है।

मायावती को चांद पर जमीन गिफ्ट करने की बात कही थी, कानपुर में सरेआम गोलियों से भूना गया पिंटू सेंगर डकैत फुलन देवी का भी करीबी रह चुका है

Uttar Pradesh, Pintu Sengar Murder Case: यह भी कहा जा रहा है कि वह सांसद रहीं फूलनदेवी का भी करीबी था। वर्तमान में पिंटू भोगनीपुर से विधायक का चुनाव लड़ने की तैयारी में था।

PM नरेंद्र मोदी के गोद लिए गांव पर रिपोर्ट लिखने पर ‘Scroll’ पत्रकार सुप्रिया शर्मा पर FIR, एडिटर्स गिल्ड बोला- कानून का दुरुपयोग न करे सरकार

एफआईआर 13 जून को विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज की गई थी। सुप्रिया ने अपनी रिपोर्ट में माला देवी नाम की एक शिकायतकर्ता के बयान का हवाला दिया था, जो कि आठ जून को अंग्रेजी वेबसाइट स्क्रॉल डॉट कॉम पर प्रकाशित हुई थी।

बिहार: ‘सुशांत सिंह राजपूत’ की मौत से डिप्रेशन में आए छात्र ने कर ली खुदकुशी, मां-बाप का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

Bihar, Student Committed Suicide After Sushant Singh Rajput Dead: घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लिया और केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

यूपी: COVID-19 के कहर के बीच अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर से Ventilator चोरी, प्रबंधन की फूली सांसें

Coronavirus, (Covid-19) Ventilator Stolen From Hospital Trauma Centre Uttar Pradesh: CCTV में कैद इस चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था जिसके बाद इस संबंध में केस दर्ज कराया गया है।

यूपी: ‘Lockdown में पिता ने हर रोज किया बलात्कार गर्भपात की दवा भी दी’, बेटी के आरोप पर पिता गिरफ्तार

Uttar Pradesh, Father Raped Minor Daughter In Lockdown: लॉकडाउन के चौथे चरण के दौरान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से भी एक ऐसी ही घटना उजागर हुई थी। 12 साल की नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर उसके साथ 6 महीने से रेप करने का आऱोप लगाया था।

यूपी: शाहजहांपुर में 8 साल की मासूम से रेप! बांदा में युवती को जलाने का आरोप, तो प्रतापगढ़ में कपल ने की खुदकुशी

Coronavirus, (COVID-19) Uttar Pradesh Crime News: बांदा में युवती के पिता सुरेश कोरी ने अपने दामाद प्रेमचंद्र पर बेटी की हत्या कर शव आग के हवाले करने का आरोप लगाया है।

यूपी: बच्चों के झगड़े के बाद जला दिए दलितों के दस घर, 57 नामजद में से 37 को पुलिस ने पहनाई हथकड़ी, इलाके में तनाव

प्रशासन ने इलाके में तनाव भड़कने के बाद अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया है, साथ ही एक एसएचओ को हटाकर पुलिस लाइंस से अटैच किया गया है।

UP: नगरपालिका की शर्मनाक करतूत, सड़क पर हुई थी शख्स की मौत, कोरोना के डर से कूड़ा गाड़ी में उठाया शव

वीडियो में नजर आ रहा है कि घटनास्थल पर एंबुलेंस भी मौजूद है लेकिन कोरोना के डर से यह लोग शव को हाथ नहीं लगा रहे हैं कि कहीं इन लोगों को भी उस शख्स कोरोना का संक्रमण ना हो जाए।

यूपी के मुख्य सचिव ने ज़्यादा कोरोना टेस्ट करने वाले डीएम को हड़काया? पूर्व आईएएस ने किया ट्वीट तो हुई एफ़आईआर

ट्वीट को लेकर सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में गुरुवार को एफआईआर दर्ज करायी गई है। यह एफआईआर सचिवालय चौकी प्रभारी संतोष कुमार की तहरीर पर लिखी गई है।

यूपी: गर्भवती सौतन को सरेआम सड़क पर गोलियों से भून खड़ी रही महिला, पुलिस ने पकड़ा, वीडियो वायरल

Coronavirus, COVID-19, Pregnant Woman Shot Dead In Moradabad: बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्ट कारोबारी जफर ने दो शादियां की थीं। उसकी पहली पत्नी शबाना उसके साथ रहती थी जबकि उसने आलिया से दूसरी शादी की थी और शादी के वक्त मानसी ने अपना नाम बदल कर आलिया कर लिया था।

यूपी: 8 महीने की गर्भवती महिला की मौत, 12 घंटे में 8 अस्पताल भटका परिवार, किसी ने नहीं किया एडमिट

महिला के भाई शैलेन्द्र सिंह ने संडे एक्सप्रेस के साथ बातचीत में बताया कि वह अपनी बहन को लेकर जीजा के साथ शहर के कम से कम 6 अस्पतालों में गए थे। इसके बाद दो अस्पतालों में एंबुलेंस से ले जाया गया।

कोरोना, लॉकडाउन की मारः MA, BBA पास जो कमाते थे ‘अच्छा-खासा’ पैसा, वे MGNREGA में काम खोजने पर मजबूर; बोले- विकल्प ही नहीं है

Corona Virus Lockdown: कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते लोगों के सामने संकट खड़ा हो गया है। अच्छी खासी डिग्रियां लिए युवा मनरेगा के तहत काम करने को मजबूर हैं।

यूपी: स्पेशल कोर्ट ने डिप्टी सीएम और उनके समर्थकों पर से केस हटाने की दी मंजूरी, हेट स्पीच का था 9 साल पुराना मामला

2011 में उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान मौर्या के साथ कुछ लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट भी की थी, इस मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज था।

कर्ज के मारे दुकानदार ने दी जान, पत्नी-मां का इलाज नहीं करा सका तो खा लिया जहर, गन्ना के पैसे नहीं मिलने पर किसान ने लगाई फांसी

एसएचओ वीरेंद्र कसाना का कहना है कि “प्रथम दृष्टया पता चला है कि किसान को चार दिन पहले शुगर मिल से एक नोट मिला था, जिसमें बताया गया था कि शुगर मिल की वजन तौलने वाली मशीन खराब है, जिसके चलते गन्ना तौलाई में देरी होगी।

यूपी में 4320 सक्रिय मामले और अबतक 283 लोगों की मौत, उत्तराखंड में भी 25 नए केस मिले

देश में पिछले चौबीस घंटों में कोविड-19 के रिकॉर्ड 9,983 नए मामले सामने आए, जिससे देशभर में संक्रमितों की कुल संख्या 2,56,611 पर पहुंच गई।