ताज़ा खबर
 

uttar pradesh yogi government

यूपी: नारी संरक्षण गृह सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, 20 नोटिस के बाद भी नहीं कराया गया था बंद, डीएम पर गिरी गाज

देवरिया स्थित शेल्टर होम को बंद करवाने के लिए महिला कल्याण विभाग ने 15 से 20 नोटिस डीएम को भेजी थी। लेकिन जिलाधिकारी द्वारा किसी भी आदेश का पालन नहीं करवाया गया।

यूपी: योगी सरकार कुंभ मेले की तैयारी में जुटी, बजट जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

वर्ष 2019 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में लगने वाले कुंभ मेले को लेकर योगी सरकार अभी से ही तैयारियों में जुट गई है। इसका बजट करीब 4200 करोड़ का है।

सिस्टम का सर्कसः भूखे की मौत पर अनाज की बोरियां और गीतकार के निधन पर ‘रुकी पेंशन’

93 साल के वयोवृद्ध गीतकार, जिनके हाथ-पैर सही से काम न कर रहे हों, जो दिल में इच्छा मृत्यु की चाहत रखते हों, जिन्हें घर के एक कमरे से दूसरे कमरे तक जाने में भी असहनीय वेदना होती हो, वह गोपाल दास नीरज अगर अलीगढ़ से 350 किलोमीटर दूर लखनऊ, वो भी तेज गर्मी के मौसम में अगर जाने को मजबूर हुए तो समझा जा सकता है कि यश भारती की रुकी पेंशन की उन्हें कितनी दरकार थी।

योगी सरकार में भी कानून-व्यवस्था संतोषजनक नहीं, बोले राज्यपाल राम नाईक

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक योगी सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इसमें अभी और सुधार की जरूरत है।

योगी सरकार के मंत्री की युवाओं को अजीब सलाह-गुंडा बनना है तो जिम में जाकर मसल्स बनाएं

क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने गए यूपी में योगी सरकार के मंत्री जय कुमार जैकी युवाओं से यह बोल गए कि अगर आपको गुंडा ही बनना है तो जिम जाएं और मसल्स बनाएं ताकि दो चार लोग कुछ न बिगाड़ पाएं।

Yogi Adityanath, Yogi Adityanath Statement, Yogi Adityanath On Padmavat, Padmavat, Padmavat Release, Soothsayer, Soothsayer Statement, Yogi Adityanathg Says, Padmavat Release in UP, State news

‘स्कूल चलो अभियान’ की तर्ज पर योगी सरकार ने शुरू किया ‘पॉलिटेक्निक चलो अभियान’

इस अभियान का मकसद युवाओं को पॉलिटेक्निक स्कूलों और उनके फायदे के बारे में बताने के साथ-साथ उन्हें रोजगार लायक तैयार करना है।

Raja Bhaiya, Bahubali Legislator, Jewelery of Raja Bhaiya, Raja Bhaiya Jewelery, income tax department, income tax department Returnes Jewelery, Returnes Jewelery to Raja Father, State news

यूपी: बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता को लौटाए गए करीब सवा करोड़ के जेवर, 14 साल पहले हुए थे जब्‍त

दिसम्बर 2002 में तत्कालीन मायावती सरकार के कार्यकाल में बाहुबली विधायक राजा भैया तथा उनके पिता के विरुद्ध बसपा नेता राजा बुंदेला की शिकायत पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

Eye Operations, Eye Operations in unano, Light of Torch, Eye Operations in Torch, Eye Operations in Light of Torch, Unnao Eye Operations Case, Suspended CMO, Suspended CMO by Administation, CMO of Unnao, State news

उन्नाव: डॉक्टरों ने टॉर्च जलाकर 50 मरीजों की आंखों का कर दिया ऑपरेशन, CMO हुए सस्पेंड

शासन ने मामले में गंभीर लापरवाही मानते हुए उन्नाव के सीएमओ राजेंद्र प्रसाद को सस्पेंड कर दिया है।