ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh (UP)

UP

यूपी: सोनभद्र में एक घंटे तक अंधाधुंध फायरिंग, जमीन के विवाद में 9 लोगों को दिनदहाड़े मार डाला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों में 6 पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। इलाके में भारी तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

up

अयोध्या: जिम करके लौट रहा था सपा नेता, बदमाशों ने गोलियों से भून डाला

अयोध्या में एक सपा नेता को जिम से निकलते ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के विरोध में सपा के नेताओं ने इलाके में चक्का जाम किया।

उत्तर प्रदेश: स्कूल की छत पर गिरा हाईटेंशन वायर, 51 बच्चों को लगा करंट

जानकारी के मुताबिक, हाईटेंशन वायर स्कूल कैंपस में लगे कुछ पेड़ों के संपर्क में आ गया था। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चे अपने जूते उतारकर जमीन पर बिछे बोरों पर बैठे हुए थे।

सुरक्षा मांगने गए कपल का इलाहाबाद हाई कोर्ट के बाहर गनपॉइंट पर अपहरण, पुलिस ने कौशांबी से छुड़ाया

इलाहाबाद हाई कोर्ट के बाहर गेट नंबर 3 से एक कपल का अपहरण कर लिया गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कौशांबी में प्रेमी युगल को बरामद कर ल‍िया।

Bareilly BJP MLA Rajesh Mishra Daughter Case Updates: इलाहाबाद हाई कोर्ट ने साक्षी-अजितेश को पुलिस सुरक्षा तो दी, लेकिन रख दी यह शर्त

Bareilly BJP MLA Rajesh Mishra Daughter Sakshi Mishra Case Updates: बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश के साथ सोमवार (15 जुलाई) सुबह इलाहाबाद कोर्ट में मारपीट की गई।

उत्तर प्रदेश: 15 से 18 फीसदी महंगी हो जाएगी बिजली, अगस्त के पहले हफ्ते में हो सकता है ऐलान

पावर कॉरपोरेशन के प्रस्ताव में शहरी मीटर्ड उपभोक्ताओं के साथ-साथ, ग्रामीण किसानों की दरों में बढ़ोतरी का प्रस्ताव दिया गया है।

up

उत्तर प्रदेश: दलितों की दाढ़ी बनाने से इनकार करने का आरोप, तीन मुस्लिम नाई पर FIR

45 वर्षीय महेश चंद्र ने दर्ज शिकायत में बताया कि वह जाति पर आधारित भेदभाव रोकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह कई साल से हो रहा है, लेकिन अब उन्होंने आवाज उठाने का फैसला किया।

muslim man

UP: इमाम से मारपीट के बाद जबरन लगवाया ‘जय श्रीराम’ का नारा, आरोप- नोच ली दाढ़ी

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक मस्जिद के इमाम के साथ मारपीट और उन पर जय श्री राम कहने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

weather news, up weather

UP में बारिश और तूफान का कहर: 72 घंटे में 15 लोगों की मौत, धराशाई हुईं 133 इमारतें

Weather Forecast: उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में तूफानी बारिश से 72 घंटे में 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आने वाले समय में और तेज बारिश हो सकती है।

mela

Mathura: गोवर्धन का पांच दिवसीय मुड़िया पूनों मेला शुरू, इस बार श्रद्धालु हेलीकॉप्टर से भी लगा सकेंगे परिक्रमा

गोवर्धन के मुड़िया पूनों मेले की शुरुआत हो चुकी है। इस मेले में गिरिराज जी के भक्त सप्तकोसीय परिक्रमा करते हैं।

UP: कन्नौज में मां ने 7 महीने के बच्चे को गला घोंटकर मार डाला, सामने आई चौंकाने वाली बात

कन्नौज जिले में मां द्वारा अपने ही 7 माह के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

up

धमकी समझिए या सुझाव, अयोध्या में कोई भी ताकत नहीं बनवा सकती मस्जिद: वेदांती

राम मंदिर मामले में राम जन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती का एक बयान सामने आया है। उन्होंने मंदिर वहीं बनने की बात कही है।

UP: शिलान्यास पत्थर पर लिखे डिप्टी CM के नाम से छेड़छाड़, केशव प्रसाद मौर्य के नाम से गायब कर दिया ‘के’

कानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के नाम के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिलान्यास पत्थर पर से डिप्टी सीएम के नाम के पहले अक्षर को हटा दिया गया था।

truck rammed truck trolley

UP: घर के बाहर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, बच्ची समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी के कन्नौज एक ट्रक पलटने के बाद इसकी चपेट में आने से एक परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में दादा ने पोतों को पढ़ाया ‘नया पाठ’, बताया- A फॉर अल्कोहल और B फॉर बीड़ी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग अपने 2 नाबालिग पोतों को डिस्पोजल गिलास थमा रहा है। साथ ही, उनमें शराब भी डाल रहा है। इसके बाद बुजुर्ग दोनों बच्चों को कुछ स्नैक्स देता है और बीड़ी थमा देता है।

UP: दुकान से लौटते ही पत्नी से हुई कहासुनी, पहले उसकी कनपटी पर मारी गोली, फिर कर लिया सुसाइड

रात करीब नौ बजे आरोपी सैलून से घर पहुंचा और कहासुनी के बाद पत्नी के सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी। फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यूपी: चलते कैंटर से सड़क पर फेंक रहे थे गोवंश, ग्रामीणों ने पीछा करके 5 लोगों को दबोचा

हापुड़ जिले में पांच कैंटरों में गोवंश मिलने की बात सामने आई है। वहीं इस मामले में 5 आरोपितों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

yogi and cow

सीएम योगी का फैसला- आवारा गोवंश की देखभाल की तो हर किसान को मिलेंगे 900 रुपए प्रतिमाह, खाते में होंगे जमा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार सरकार प्रति गोवंश हर महीने 900 रुपए की राशि किसानों के खाते में जमा कराएगी। इसके साथ ही उन्होंने बुंदेलखंड में गोशाला निर्माण कार्यों में तेजी लाए जाने के भी निर्देश दिए।