Uttar Pradesh (UP)

CM का फर्जी हस्ताक्षर कर राहत फंड से निकालते रहे पैसे, गोरखपुर से पकड़े जाने के बाद मची खलबली

पुलिस का यह भी दावा है कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुद कबूल किया है कि इससे पहले भी इनलोगों ने कई राज्यों में इस फर्जीगिरी के जरिए पैसे निकाले हैं।

यूपी: ‘IPS पति का कई महिलाओं से है अवैध संबंध फोन पर करते हैं गंदी बातें’, पत्नी ने अमित शाह को भेजा स्नैपशॉट और वीडियो; कार्रवाई की मांग

महिला का कहना है कि उनके IPS पति की यह गलती कई बार पकड़ी भी गई लेकिन परिवार के सामने उन्होंने लिखित तौर से अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली थी।

कुछ दिन पहले ही ट्रेनिंग कर पूरा लौटा था जवान, पीएसी कैंप परिसर में फंदे पर लटक दी जान

27 वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक का कहना है कि वह कुछ दिन पहले ही गोण्डा से ट्रेनिंग पूरी कर पहली पोस्टिंग में जवान आया था। परिवार के लोगों ने मौत का कारण प्रेम प्रसंग बताया है।

यूपी: साजिदा के पति को अस्पताल ने नहीं किया एडमिट, फर्श पर ही तोड़ा दम; बारिश में भींगता रहा शव

मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अस्पताल के मेडिकल अधीक्षक डॉक्टर सुनीत वार्षणेय ने जांच का आदेश देते हुए कहा कि दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ऑनलाइन डिमांड पर भेजी जाती थी लड़कियां, गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश; महिला निकली सरगना

पुलिस ने बताया है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली यह महिला बेहद ही शातिर है। वो किराये पर फ्लैट लेकर यह गोरखधंधा चलाती थी। इतना ही नहीं वो पकड़ी ना जाए इसके लिए वो समय-समय पर फ्लैट बदल देती थी।

यूपी के कौशांबी में थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर डबल मर्डर, कानून- व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

यह भी आशंका जताई जा रही है कि गुरुवार की देर रात यहां कुछ लोगों ने इनसे शराब की मांग की थी और इन लोगों ने दुकान बंद होने की बात कह कर शराब देने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद इनकी हत्या कर दी गई।

संजीत अपहरण और हत्याकांड: किडनैपर्स ने नहीं लिये पैसे तो पुलिस खा गई होगी? दुखी परिवार वालों का पुलिस पर बड़ा आरोप

Kanpur Lab Technician Sanjit Murder Case: रुचि ने आरोप लगाया है कि शुरू से ही इस मामले में पुलिस टाल-मटोल का रवैया अपना रही है। रूचि के मुताबिक पुलिस ने शुरू में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया।

Kanpur Lab Technician Sanjit Case: संजीत यादव की अब तक नहीं मिली लाश, जारी है तलाश

Kanpur Lab Technician Sanjit Case: संजीत की हत्या के बाद उनकी बहन का आरोप है कि पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को 30 लाख रुपए की फिरौती दिलवा दी लेकिन संजीत जिंदा नहीं लौटे।

‘जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया’, जेल से छूटने के बाद विकास दुबे के लिए मने जश्न का वीडियो हो रहा वायरल

Vikas Dubey Video Viral: यहां आपको बता दें कि इस वीडियो से पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विकास दुबे दंगल के लिए चुनौती देता दिख रहा है। वीडियो में विकास दुबे कह रहा है कि ‘दंगल हांक दिए है, अगर किसी में हिम्मत है तो लड़ ले…’

Vikas Dubey Encounter: शरीर पर 10 जख्म और 3 गोलियां आरपार, विकास दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई खुलासे

Vikas Dubey Encounter: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि उसके शरीर पर 10 जख्म थे। कहा जा रहा है कि यह जख्म गोलियां लगने के बाद गिरने से हुए।

विकास दुबे का खौफ! 12 पंखे, 4 AC, 20 CCTV कैमरे का बिजली बिल 450 रूपया, बिजली विभाग भी था नतमस्तक?

Vikas Dubey: विकास दुबे ने लाखों की बिजली जलाई पर उसके घर पर लोड क्यों नहीं बढ़ाया गया? इस सवाल का जवाब शायद बिजली विभाग के पास भी नहीं है।

Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे को किसने पकड़वाया? 5 लाख रुपए इनाम किसे देना है इसपर यूपी पुलिस कर रही माथापच्ची…

Vikas Dubey Encounter: 9 जुलाई को पकड़े जाने के बाद यूपी पुलिस की टीम विकास दुबे को कानपुर ला रही थी और रास्ते में उसका एनकाउंटर हो गया था। विकास दुबे के मारे जाने के बाद अब यह सवाल उठ रहा है कि विकास दुबे के सिर पर 5 लाख रुपए की जो इनाम राशि रखी गई थी वो किसे दी जाए?

‘हम सिम चबा गए हैं नंबर डिलीट कर दो’, विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत की पत्नी का नया ऑडियो क्लिप आया सामने

आपको बता दें कि शशिकांत पांडेय को पुलिस ने हाल ही में पकड़ा है। शशिकांत पांडेय ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि एनकाउंटर की रात विकास दुबे ने कहा था कि ‘पुलिसवालो ंपर गोली चलाओ वरना हम तुम्हें मार देंगे।’

यूपी: 3 दिन से बोरवेल खोद ITI छात्र की डेड बॉडी ढूंढ़ रही पुलिस, सबूत नहीं मिलने से आऱोपी गिरफ्तारी से दूर

बताया जा रहा है इसके बाद इनमें से विकास नाम के एक लड़के ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर रूपक को कई टुकड़ों में काट दिया। विकास इस पूरे कांड का प्रमुख आरोपी भी बताया जा रहा है।

यूपी: घर में पति-पत्नी और बच्चों का शव! टीवी स्क्रीन पर चिपका था सुसाइड नोट, जांच जारी

छानबीन के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। यह सुसाइड नोट टीवी के स्क्रीन पर चिपकाया गया था।

Vikas Dubey Encounter: ‘बिकरू में होता तो जिंदा जला देता’, हथकड़ी पहनाने पर विकास दुबे ने दिखाई थी हनक

Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे ने पकड़े जाने के बाद पुलिसवालों से कहा था कि वो जब तक चाहता तब तक फरार रहता और उसे कोई पकड़ नहीं सकता था।

उत्तर प्रदेश: 4 लव मैरिज करने वाले शख्स की पहली पत्नी ने सुपारी देकर कराई हत्या, हैरान कर देने वाली कहानी

पुलिस के मुताबिक अपने पति की हत्या कराने के लिए रजनी ने सबसे पहले उसके एक करीबी दोस्त सुधीर को अपने झांसे में लेना शुरू किया।

CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं महिलाएं, पुलिस पर लगा धक्कामुक्की का आरोप, लाठियों से पिटाई का VIDEO Viral

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, एक वीडियो क्लिप में पुलिस को इटावा के पचराह क्षेत्र की संकरी गलियों में महिलाओं का पीछा करते हुए दिखाया गया है और विरोध प्रदर्शन कर रही लोगों के साथ डंडों से मारपीट की गई है।

ये पढ़ा क्या?
X