uttar pradesh police

‘तांडव’ के मेकर्स ने मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डाल दिया है- वेब सीरीज की टीम पर दर्ज़ हुई FIR तो बोले बॉलीवुड एक्टर

वेब सीरीज की पूरी टीम के खिलाफ उत्तर प्रदेश में धार्मिक और जातिगत भावनाएं भड़काने और सामाजिक विद्वेष को बढ़ाने के आरोप में एफआईआर दर्ज़ किया गया है। इस पर गजेंद्र चौहान ने कहा कि इस वेब सीरीज के मेकर्स ने मधुमक्खी के छत्ते में हाथ…

अलीगढ़ में लड़की के साथ गैंगरेप, हत्या के बाद रेलवे ट्रैक पर फेंकी लाश

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अलीगढ़ में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

बदायूं गैंगरेप: आरोपी महंत अब भी फरार, पीड़िता पर ही था पति और पूरे परिवार का बोझ

पुलिस ने कहा कि जब महिला मंदिर में पूजा अर्चना करने जा रही थी तभी मंदिर के पुजारी, सत्यानंद और दो उसके दो सहायक वेदराम और यशपाल ने उस पर हमला कर दिया। मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं करने पर एक एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है।

लव जिहाद कानून पर मौलाना नाराज, बोले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज- योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद

अध्यादेश के मुताबिक, धोखे से धर्म बदलवाने या नाम छिपकर शादी करने पर 10 साल तक की सजा होगी। इसके अलावा अब दूसरे धर्म में शादी करने पर डीएम की इजाजत लेनी होगी और धर्म परिवर्तन के लिए जिलाधिकारी को दो महीने पहले सूचना देनी होगी।

UP: गर्व की बात है CM ने गिरफ्तार कराया, पुलिस को मैंने जूते की नोंक पर रखा है…जेल से छूटने पर भीड़ में बोले SP जिलाध्यक्ष, VIDEO वायरल

फारूकी जेल से छूटने के बाद शमसाबाद कस्बे में समर्थकों के साथ पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा नेताओं पर झूठा मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया और कहा कि गर्व की बात है सीएम ने गिरफ्तार कराया, पुलिस को मैंने जूते की नोंक पर रखा है।

फ्रांस अटैकः शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ UP में केस, इंटरव्यू के दौरान हिंसा का किया था समर्थन

मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने कार्टून विवाद को लेकर फ्रांस में हुई हत्याओं को सही करार दिया था। जिसके लिए उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है।

यूपी में गोहत्या निरोधक कानून का हो रहा दुरुपयोग! इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- निर्दोषों को फंसाया जा रहा

उच्च न्यायालय ने सोमवार को गोहत्या निरोधक कानून, 1955 के प्रावधानों के दुरुपयोग को लेकर चिंता व्यक्त की है। कोर्ट ने कहा कि इस कानून का दुरुपयोग पर निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है।

पुलिस ने ढूंढ निकाली कुमार विश्वास की चोरी हुई फॉर्च्यूनर तो ऐसे जताया आभार, लोग बोले- आपके शब्द सुन चोर सन्नाटे में हैं

कुमार विश्वास के इस भारी भरकम शब्दों वाले साहित्यिक ट्वीट पर यूजर्स के कमेंट आने लगे। विश्वजीत सिंह सोलंकी नाम के यूज़र ने लिखा, इतने घातक, भयानक और परग्रही शब्दों को सुनने के बाद सारे चोर सन्नाटे में हैं…

हाथरस गैंगरेपः पीड़िता के गांव में पुलिस के 300 जवान, 2 दिन तक परिजन रखे गए ‘कैद’, बोले- DM ने पूछा VIDEO कैसे वायरल हो रहे?

हाथरस कांड पर सोम्या लखानी, जिगनसा सिन्हा, अमिल भटनागर की रिपोर्ट, पीड़ित के गाँव में पुलिस के 300 जवान तैनात। पुलिस ने गांव में 7 पुलिस वाहन और पांच बैरिकेड भी लगाए हैं। पूरे गांव को पुलिस ने छावनी के रूप में तब्दील कर दिया है। किसी भी बाहरी व्यक्ति को आने-जाने नहीं दिया जा रहा है।

UP: जुआरियों को धरने गई पुलिस पर आम लोगों को पीटने का आरोप, हमले में 1 की लगभग निकल आई आंख; 4 पुलिस वाले भी जख्मी

कोतवाली नगर के घोसियाना में रविवार को जुआरियों और पुलिस के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें एक व्यक्ति और चार पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए।

तीन साल में यूपी पुलिस ने किए 6,476 एनकाउंटर्स, मरने वाले 37% मुस्लिम- रिपोर्ट में दावा

रिपोर्ट में दिये गए डेटा के अनुसार, 6,476 से अधिक मुठभेड़ों में मारे गए 125 व्यक्तियों में से लगभग 47 लोग मुस्लिम है। इन एनकाउंटर्स में अबतक 13 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है और लगभग 941 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

लॉकडाउन तोड़ने पर केस हुआ तो पुलिस को ट्रांसफर की धमकी देने लगा हिंदू युवा वाहिनी अध्यक्ष गिरफ़्तार, धराते ही नरम पड़ गए तेवर

मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र में पुलिस को धमकी देने वाले भृगुवंशी को वृंदावन सेक्टर-8 इलाके में स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद भृगुवंशी के तेवर नरम पड़ गए और उनके सुर बदले-बदले से नज़र आए।

पूर्व IPS, कांग्रेस नेता, सोशल वर्कर समेत 28 लोगों के नाम, पता, फोटो यूपी पुलिस ने होर्डिंग्स में किए जगजाहिर, लोगों ने बताया जान को खतरा

सीएए लागू होने के बाद 19 दिसंबर को लखनऊ में हुए प्रदर्शनों से जुड़े बर्बरता और आगजनी के मामलों में गिरफ्तार किए गए लोगों की तस्वीरें, उनके नाम-पते के साथ प्रशासन ने सार्वजनिक कर दी हैं।

यूपी: महिला पुलिसकर्मी ने की लूट और हत्या के आरोपी गैंगस्टर से शादी, किरकिरी के बाद अफसर बोले- ऐक्शन लेंगे

राहुल व्यापारी मनमोहन गोयल की हत्या का आरोपी था, जिसे 9 मई 2014 को गिरफ्तार किया गया था। उस पर दर्जन भर से अधिक लूट और हत्या के मामले दर्ज हैं।

Kanpur: सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, बाेला- इस चौकी में जुआ-सट्टा सब जायज, हर महीने होती है लाखों की कमाई

वायरल वीडियो में सिपाही ने बताया कि थाना क्षेत्र में तंबाकू के अवैध करोबार और शराब की दुकानों समेत कई और तरीकों से लाखों रुपए महीने की कमाई होती है।

UP POLICE का नया हेडक्वार्टर: इस आलीशान बिल्डिंग में है हेलीकॉप्टर लैंडिंग समेत तमाम खासियतें

उत्तर प्रदेश पुलिस का मुख्यालय 7 जून से नई शानदार सिग्नेचर बिल्डिंग में शिफ्ट हो गया है। यह बिल्डिंग तमाम हाईटेक सुविधाओं से लैस है।

कारनामा: कानपुर पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपी के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला, करंट लगाते वक्‍त भड़की आग

बिठूर पुलिस ने हत्या के एक मामले में 2 युवकों को पकड़ा था। बताया जा रहा है कि दोनों को जमकर पीटा गया। वहीं, एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर करंट लगाया गया।

UP: महिला के गिड़गिड़ाने पर FIR दर्ज करने वाला दरोगा लाइन हाजिर, प्रदेश में टॉप-3 पर है यह थाना

लखनऊ के इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह को उनकी पोस्ट से हटा दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह के पैर एक बुजुर्ग महिला छू रही है।

आज का राशिफल
X