ताज़ा खबर
 

uttar pradesh police

Kanpur: सिपाही का वीडियो हुआ वायरल, बाेला- इस चौकी में जुआ-सट्टा सब जायज, हर महीने होती है लाखों की कमाई

वायरल वीडियो में सिपाही ने बताया कि थाना क्षेत्र में तंबाकू के अवैध करोबार और शराब की दुकानों समेत कई और तरीकों से लाखों रुपए महीने की कमाई होती है।

UP POLICE का नया हेडक्वार्टर: इस आलीशान बिल्डिंग में है हेलीकॉप्टर लैंडिंग समेत तमाम खासियतें

उत्तर प्रदेश पुलिस का मुख्यालय 7 जून से नई शानदार सिग्नेचर बिल्डिंग में शिफ्ट हो गया है। यह बिल्डिंग तमाम हाईटेक सुविधाओं से लैस है।

कारनामा: कानपुर पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपी के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला, करंट लगाते वक्‍त भड़की आग

बिठूर पुलिस ने हत्या के एक मामले में 2 युवकों को पकड़ा था। बताया जा रहा है कि दोनों को जमकर पीटा गया। वहीं, एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालकर करंट लगाया गया।

UP: महिला के गिड़गिड़ाने पर FIR दर्ज करने वाला दरोगा लाइन हाजिर, प्रदेश में टॉप-3 पर है यह थाना

लखनऊ के इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह को उनकी पोस्ट से हटा दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह के पैर एक बुजुर्ग महिला छू रही है।

Uttar Pradesh: बदल गई पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती एग्जाम की डेट, जानें कैसे डाउनलोड होगा एडमिट कार्ड

उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्सटेबल 2019 का एडमिट कार्ड अगले हफ्ते जारी हो सकता है। बता दें कि इन रिक्त पदों के लिए 27-28 जनवरी को एग्जाम होगा।

उत्तरप्रदेश: टक्कर के बाद बस के नीचे घुसी जलती बाइक को पुलिस वालों ने अपनी बेल्ट से खींचकर निकाला

लखनऊ में बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार घुसे बस के नीचे, बाइक में लगी आग। मौके पर मौजूद सिपाहियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बाइक सवार समेत, 20 बस सवार लोगों की भी बचाई जान ।

Archana Jayant

ड्यूटी के साथ मां की भूमिका बखूबी निभाती है ये पुलिसकर्मी, तारीफ हुई तो DGP ने कर दिया ट्रांसफर

कांस्टेबल अर्चना जयंत दो बच्चों की मां हैं, 10 साल की कनक और बच्ची अनिका। अर्चना, उत्तर प्रदेश पुलिस में साल 2016 में शामिल हुईं थीं। उस वक्त अर्चना ने अपनी परास्नातक की पढ़ाई पूरी कर चुकीं थीं।

Meerut police,up police, restaurent, meerut restaurent

बाप सिपाही, बेटा एएसपी: दोनों करेंगे प्रोटोकॉल का पालन, लाडला छुएगा पैर, पापा बोलेंगे जयहिन्द सर!

पिता से पूछने पर कि, वो अपने बेटे के मातहत काम करने पर कितना सहज महसूस रहे हैं? इस पर जनार्दन सिंह फक्र से कहते है कि, ऑन ड्यूटी अपने कप्तान को सैल्यूट करेंगे।

पीएम के संसदीय क्षेत्र में मानव तस्‍करी का जाल, बीजेपी यूथ विंग का पूर्व नेता गिरफ्तार

भाजपा के युवा मोर्चा के पूर्व नेता को पुलिस ने मानव तस्करी के आरोपों में गिरफ्तार किया है। जिस राज से पर्दा हटा है उसे देखकर लगता है कि वाराणसी को मानव तस्करी के हब के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

Hapur Police Main

तीन बेटों ने ठुकरा दिया था, पुलिस ने डांटा तो रोते हुए मां बोली- कोई एक्‍शन न लो

पुलिस ने उस महिला से उसकी ​हालत जानने के बाद उसके बेटों को फटकार लगाई और उसे साथ ले जाने के लिए कहा। लेकिन जाने से पहले महिला ने कोतवाल के गले लगकर उससे विनती की कि वह उसके बेटों के ऊपर कोई कार्रवाई न करें।

UP police, muzaffarnagar police, Yogi adityanath police, Jansath police, योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस, मुजफ्फरनगर, फतेहपुर, जानसठ पुलिस स्टेशन, उत्तर प्रदेश पुलिस, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

UP: लड़की खोजने अल्पसंख्यक मुहल्ले में घुसी पुलिस टीम पर हमला, कई थानों की पुलिस पहुंची तो बची जान

नाबालिग लड़की के अपहरण की खबर मिलने पर दबिश देने के लिए पुलिस अल्पसंख्यकों के गांव में गई थी। लेकिन पुलिस को देखकर मोहल्ले वाले एकजुट हो गए। उन्होंने ट्रेनी दारोगा और सिपाही को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद जमकर पिटाई की गई।

हेलमेट पहनने पर लखनऊ पुलिस ने गुलाब दिया, घर पहुंचा तो बीवी से हो गई लड़ाई

लखनऊ की यातायात पुलिस के सिपाही हैलेमेट पहनने वाले बाइक सवारों को गुलाब के फूल भी दे रही है। लेकिन नियम-कानून का पूरी ईमानदारी से पालन करने वाला एक बाइक चालक गुलाब के कारण घर पहुंचने के बाद संकट में फंस गया।

kuldeep singh sengar

Unnao Rape Case: सीबीआई की चार्जशीट दाखिल, भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर को बनाया आरोपी

Unnao Rape Case Latest News: समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से मिली खबर के मुताबिक आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। ये चार्जशीट सीबीआई ने इस मामले की सुनवाई कर रही संबंधित कोर्ट में दाखिल की है।

Priyanka Chaturvedi, Priyanka Chaturvedi daughter, Congress leader Priyanka Chaturvedi daughter rape threat, rape threat, Girish Maheshwari, Bharatiya Janata Party, bjp, bjp worker, bjp worker arrested from ahmedabad, Gujarat, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

उत्तर प्रदेश: रेप की शिकार बच्ची को लेकर थाने पहुंचे घरवाले, पुलिस ने कटवाया चक्‍कर

पीड़िता लड़की अपने परिवार के साथ कई किलोमीटर दूर से ट्रैक्टर पर बैठकर गंगा स्नान के लिए आई थी। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि वह लगातार पुलिस स्टेशन में जाकर मदद की गुहार लगाते रहे। लेकिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी रिपोर्ट लिखने से इंकार ​कर दिया।

UP police, muzaffarnagar police, Yogi adityanath police, Jansath police, योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस, मुजफ्फरनगर, फतेहपुर, जानसठ पुलिस स्टेशन, उत्तर प्रदेश पुलिस, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

सब इंस्पेक्टर छलका रहे थे जाम, सिपाही ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

अपने सिपाही पर दबाव बनाना यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया। उनसे खुन्नस खाए सिपाही ने सब इंस्पेक्टर का अपने साथियों के साथ शराब पीते हुए वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया है।

VIDEO: सीएम योगी की सभा में जाने से रोका तो भड़क गए बीजेपी विधायक, एसपी को दी लात-जूतों से मारने की धमकी

वी​डियो में यूपी के भाजपा विधायक शहर एसपी को जूतों से मारने की धमकी दे रहे हैं। एसपी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने विधायक को कार्यक्रम में जाने की इजाजत नहीं दी। क्योंकि कार्यक्रम में सीएम के अलावा सिर्फ कैबिनेट मंत्रियों को ही जाने की इजाजत थी।

सिगरेट के पैसे मांगने पर पुलिसवालों ने दौड़ाकर पीटा, VIDEO हुआ वायरल तो यूपी पुलिस ने टि्वटर पर मांगी माफी

कलान थाना क्षेत्र के परौर रोड पर सुशील गुप्ता नाम का व्यक्ति ठेले पर सिगरेट और पान मसाला बेच रहा था, तभी वहां कुछ पुलिसवाले पहुंच गए और उससे सिगरेट मांगी। सुशील ने जब पुलिसवालों से सिगरेट के पैसे मांगे तो उन्होंने बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी।

बेटी की मौत की खबर पाकर भी ड्यूटी से नहीं डिगा यह पुलिसवाला, घायल शख्स की जान बचाकर कायम की मिसाल

भूपेंद्र की बेटी ज्योति प्राइमरी हेल्थ सेंटर में एक नर्स के तौर पर काम करती थी। एक साल पहले उसकी शादी 28 वर्षीय सौरभ काकरान से हुई थी। अचानक बाथरूम में गिर जाने के कारण ज्योति की मृत्यु हो गई, जिससे उसका पूरा परिवार सदमे में है।