Uttar Pradesh News

UP में दिखा CAB का असर, बिल के खिलाफ मदरसा छात्रों ने किया प्रदर्शन; हाईवे जाम- पुलिस वाहनों में तोड़फोड़

Citizenship Amendment Bill 2019, CAB Protest: सहारनपुर जिले के सरसटा बाजार स्थित जामा मस्जिद पर एकत्र होकर करीब साढ़े चार बजे शांतिमार्च निकाला। यह शांतिमार्च खानकाह पुलिस चौकी से होते हुए सहारनपुर – मुजफ्फरनगर हाइवे पर पहुंच गया। जहां छात्रों ने जाम लगा दिया।

बाबरी विध्वंस की बरसी पर शेयर की लालकृष्ण आडवाणी की विवादित तस्वीर, AMU के छात्र समेत 2 लोगों के खिलाफ FIR

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि यह पोस्ट बाबरी मस्जिद ढहाने वाले दोषियों को ‘सजा दो’ के नाम से पोस्ट किया गया था।

UPPCL Scam: पीएफ घोटाला में बड़ी कार्रवाई, सात और लोग गिरफ्तार; इन लोगों पर गिरी गाज

UPPCL कर्मियों की भविष्य निधि खाते का पैसा अनियमित निवेश के मामले में ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध अनुसंधान शाखा) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्रियंका गांधी बोलीं- महिलाओं को पुरुषों से छीन लेनी चाहिए सत्ता, तभी कर सकेंगी अपना बचाव; अपराध में UP नंबर वन

प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध के मामले में देश का नंबर वन राज्य बन गया है। सीएम योगी को इसे आपात काल की तरह लेना चाहिए।

UP और दिल्ली पुलिस भी Hyderabad Police की तर्ज पर कार्रवाई करे तो थम सकते हैं जघन्य अपराध: BSP चीफ मायावती

मायावती ने कहा,”मेरे शासन में प्रदेश में कानून का राज कायम था तथा सरकार का इकबाल बुलंद रहता था क्योंकि अपराधियों के खिलाफ दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मैं और मेरी सरकार काफी सख्त कानूनी कार्रवाई करते थे। लेकिन वर्तमान में उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि आपराधिक तत्वों का जंगलराज चल रहा है।”

यूपी: RSS के प्रांत कार्यवाह के रिश्तेदार को मारी गोली, BJP कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा

UP Crime News: पीड़ित के परिजन और भाजपा समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। स्थिति बिगड़ती देख जिला अधिकारी सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह जिला चिकित्सालय पहुंच स्थिति को नियंत्रण में लिया।

हनीमून पर स्विट्जरलैंड की जगह दार्जिलिंग ले गया पति तो भड़की पत्नी, आ गई तलाक की नौबत; जानें क्या है माजरा

UP News: पति का आरोप है कि महिला शादी के चार महीने बाद ही अपने मायके चली गई थी। करीब एक साल पहले महिला ने एटा के कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।

सजा का खौफ! नाबालिग से रेप के दोषी ने लगाई फांसी, 8 दिन बाद आना था कोर्ट का फैसला

Uttar Rradesh Rape Case: परिजनों ने बताया कि इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चुकी है। अदालत ने आरोप भी तय कर दिए हैं। 12 दिसंबर को कोर्ट ने फैसला सुनाने के लिए तारीख सुनिश्चित की थी।

Uttar Pradesh: मिड-डे मील में निकला मरा हुआ चूहा, खाना खाने के बाद बीमार हो गए 9 स्टूडेंट्स व टीचर

कॉलेज के प्रिंसिपल विनोद कुमार ने बताया कि कक्षा 6 व 7 के छात्रों को मिड-डे मील परोसा जा रहा था। उस दौरान किसी ने सर्विंग काउंटर के पास मरा हुआ चूहा देखा।

Ghaziabad: 2 बच्चों को गला घोंटकर मार डाला, फिर पति-पत्नी समेत 3 ने 8वीं मंजिल से छलांग लगा दे दी जान

जानकारी के मुताबिक, यह घटना गाजियाबाद के वैभव खंड स्थित एक हाईराइज बिल्डिंग में हुई। इस दौरान पहले 2 बच्चों को गला घोंटकर मार डाला गया। उसके बाद पति-पत्नी व एक अन्य महिला ने 8वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

UP: 5 दिन के अंदर रेपिस्ट को उम्रकैद, नर्सरी की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले पर चला कोर्ट का डंडा

UP Rape Case: बागपत के SSP ने बताया कि छपरौली के SHO ने 15 नवंबर को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। बागपत के स्पेशल जज शैलेंद्र पांडेय की अदालत ने 25 नवबंर को आरोप भी तय कर दिए।

UP: प्रतापगढ़ पुलिस लाइन की मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर झड़प, पुलिस से भिड़ गए AIMIM के नेता

Uttar pradesh pratapgarh news: एएसपी सुरेन्द्र द्विवेदी ने कहा है कि पुलिस लाइन परिसर में उपस्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने से पहले पुलिस से इजाजत लेनी होगी। पुलिस के रूल में पुलिसलाइन परिसर में किसी भी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित रहता है।

KYC फॉर्म से बनवाया फर्जी ATM व क्रेडिट कार्ड, फिर बैंक से निकाल लिए 52 लाख रुपए, नोएडा पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस अधीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक की कार्ड बनाने वाली कम्पनी ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ अज्ञात लोगों ने 16 लोगों के केवाईसी फॉर्म हासिल कर उसके आधार पर फर्जी तरीके से बैंक का क्रेडिट कार्ड बनवा लिया।

यूपी: शादी में DJ को लेकर भिड़े दो पक्ष, एक की मौत; दूल्‍हा समेत 12 लोग घायल

Clash in Marriage, UP Basti: शादी समारोह में हुई मारपीट के दौरान दूल्हा बीर बहादुर निषाद, दूल्हे के पिता राम सुभाग और मामा फिरतू निषाद सहित 12 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

UP: अंग्रेजी की एक लाइन तक नहीं पढ़ पाईं सरकारी स्कूल की मैडम, कहा- हमारी इंग्लिश कमजोर है DM सर

UP, Unnao Govt school English Teacher: जब उन्नाव के डीएम ने महिला टीचर से कहा आपको अंग्रेजी पढ़ना भी नहीं आता है तो बच्चों को क्या पढ़ाओगी। इसपर टीचर ने जवाब दिया कि सर, मुझे अंग्रेजी कम आती है।

UP Mid-Day Meal: 1 लीटर दूध में एक बाल्टी पानी मिलाकर बच्चों को बांटा, वीडियो में देखें मिलावट का खेल

Mid Day Meal, Uttar Pradesh, Sonbhadra: इससे पहले उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में प्राइमरी स्कूल के बच्चों को मिड डे मील में नमक-रोटी खिलाने का मामला सामने आया था।

मस्जिद में घुसकर इमाम से की गाली-गलौज, नमाज न पढ़ने और अजान रोकने की भी हो चुकी कोशिश

लुहारली गांव में रहने वाले समुदाय विशेष के 8 लोगों ने मोहम्मदी मस्जिद के इमाम से गाली-गलौज करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि रविवार शाम कुछ लोग मस्जिद में पहुंचे और उन्होंने इमाम के साथ अभद्रता की।

फर्जी लॉटरी से भारतीयों को ठग पाकिस्तान भेजते थे पैसा, टेरर फंडिंग के शक में UP STF ने दो बदमाशों को धर दबोचा

एटीएस के मुताबिक ठग पाकिस्तान में बैठकर भारत के लोगों को लॉटरी का लालच देकर चूना लगाते थे। इस पैसे को अलग-अलग बैंक खातों में जमा कराया जाता था। खातों का इंतजाम दोनों गिरफ्तार बदमाश करते थे।

जस्‍ट नाउ
X