Uttar Pradesh News

हाथरस: पूरे देश में राम राज्‍य यात्रा निकालेगी क्षत्रिय महासभा, कहा- निर्दोषों को बचाएंगे

हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबुद्धनंद गिरि ने कहा कि भारत में सदियों से वर्ण व्यवस्था लागू है जिसको तोड़ने से समाज टूट जाएगा।

हम दलित हैं, क्या यही हमारा पाप है, हाथरस गैंगरेप के बाद गांव के दलित परिवारों ने बयां किया दर्द

गांव में रहने वाले दलित परिवारों का मानना है कि उन्हें नहीं लगता कि अभी भी हालात बदलेंगे। यहां तक कि उन्हें तो डर है कि जब यह मामला मीडिया में दिखना बंद हो जाएगा तो हो सकता है कि उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़े।

UP: गड़बड़ मौसम से विमान क्रैश, पायलट की मौत, मलबे से 2Km दूर मिली लाश

आजमगढ़ के जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि विमान ने प्रशिक्षण संस्थान से उड़ान भरी थी, विमान में में सिर्फ एक प्रशिक्षु पायलट सवार था। उन्होंने उन खबरों का खंडन किया कि जिनमें विमान में एक और पायलट के सवार होने की बात कही जा रही थी।

उत्तर प्रदेश: डॉन मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार की चाबुक, पत्नी और उनके दो भाइयों पर लगा गैंगस्टर ऐक्ट

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसान अंसारी और उनके सालों पर विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने और गैरकानूनी रूप से धन कमाने का आरोप है।

यूपी: ‘डीएम ने भरी सभा में सीएमओ को कहा गधा, बोले- खाल खींचकर जमीन में गाड़ दूंगा’, कौन है ये अफसर?

डॉ. संजय कुमार शर्मा ने बताया कि भोजन प्रभारी डॉ. मनोज शुक्ल ने कैंसर से पीड़ित अपनी पत्नी के इलाज के लिए छुट्टी मांगी थी। जिस पर सीएमओ ने डॉ. मनोज को छुट्टी दे दी थी।

देश में अभी और बढ़ेंगे कोरोना के मामले! इन नए राज्यों और जिलों में बढ़ा संक्रमण बेकाबू होने का खतरा

एक अधिकारी ने बताया कि तेजी से टेस्टिंग और मरीजों की रिकवरी के कारण एक्टिव मामलों में कमी आनी शुरु हो गई है। लेकिन अब यह माहमारी नए जिलों और इलाकों में फैल रही है।

उत्तर प्रदेश का लॉकडाउन लोगों को पड़ा महंगा, 2 दिन में पुलिस ने वसूला 1.5 लाख से ज्यादा जुर्माना, 64 लोगों को किया गिरफ्तार! देखें ये खास रिपोर्ट

लॉकडाउन के महज 24 घंटे की अवधि के दौरान ही 22 वाहनों को जब्त कर लिया गया था। बता दें, उत्तर प्रदेश सरकार ने कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए यह कदम उठाया था।

राजनाथ सिंह की सरकार में थाने में घुस किया था मंत्री का मर्डर, विकास दुबे पर हैं 60 FIR

इस मामले में पुलिस ने साल 2017 में विकास दुबे को गिरफ्तार किया था लेकिन कोई गवाह नहीं मिलने के कारण विकास दुबे इस मामले में बरी हो गया था।

यूपी के 74 जिलों में फैला कोरोना संक्रमण, मथुरा में उठी धार्मिक स्थलों को खोलने की मांग, कुल आंकड़ा 3500 के पार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के दो नए मामले सामने आए हैं। इस प्रकार, जनपद में संक्रमितों की संख्या 85 हो गई है।

यूपी में 48 फीसदी हैं कोविड-19 की चपेट में 30 से साल 40 के लोग

शामली एक सप्ताह पहले कोरोना वायरस मुक्त क्षेत्र बन गया था जिसके बाद उसे ऑरेंज जोन घोषित किया गया क्योंकि यहां संक्रमित सभी 18 लोग स्वस्थ हो गए थे। बाद में जिले में ताजा मामले सामने आए।

Uttar Pradesh Coronavirus : यूपी के 74 जिलों में पहुंचा कोरोना, लखनऊ में आज 10 केस मिले, देश में संक्रमितों की संख्या 71 हजार के करीब

पिछले 24 घंटों में 63 नए मामले सामने आए हैं। अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 3520 हो गई है। इनमें 1655 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है और 80 लोगों की मौत हो चुकी है।

UP: सीएम योगी के सूबे में तेजी से बढ़ रही बेरोजगारी, एक साल में 12.50 लाख बेरोजगार बढ़े, बेरोजगारों की संख्या 34 लाख

श्रम विभाग द्वारा संचालित एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक 7 फरवरी, 2020 को 33.93 लाख बेरोजगार पंजीकृत थे। 30 जून, 2018 तक यूपी में पंजीकृत शिक्षित बेरोजगारों की संख्या 21.39 लाख थी।

मुजफ्फरनगर में सीएए के विरोध में हिंसा भड़काने के मामले में PFI के 4 सदस्य गिरफ्तार

अपर गृह मुख्य सचिव अवनीश के अवस्थी ने बताया कि पिछले चार दिनों में अब तक पीएफआई के 108 सदस्यों को अबतक गिरफ्तार किया गया है।

चक्रपाणी महाराज का बयान,जामिया में फायरिंग करने वाले शख्स को सम्मानित नहीं करेगी हिंदू महासभा

चक्रपाणी महाराज ने कहा कि हिंदू महासभा के नेता के बयान की जांच के लिए तीन सदस्यी कमेटी गठित की गई है। रिपोर्ट आने के बाद उनके खिलाफ अनुशासनात्माक कार्रवाई की जाएगी।

मर्डर के दोषी ने बेटी का बर्थडे मनाने बच्चों को बुलाया था अपने घर, फिर बना लिया बंधक, नौ घंटे के ड्रामे का पुलिस ने किया यूं खात्मा

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने देर रात बताया, ‘‘सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और बच्चों को बंधक बनाने वाले को मार गिराया गया है।’’

VIDEO: ‘नेता पढ़ा-लिखा हो जरूरी नहीं, निजी सचिव होते हैं, जेल अधीक्षक होते हैं’, योगी के मंत्री बोले- जेल मुझे थोड़े चलानी है

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कहते हैं कि कोई नेता पढ़ा लिखा हो… इसकी आवश्यकता उसको नहीं.

दुकान पर सफाई कर रहे युवक पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया तेजाब, बुरी तरह झुलसा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गांव वालों का कहना है कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। पुलिस के अनुसार दोनों एक दूसरे को जानते थे, पड़ोसी थे और दोनों में आपस में बातचीत होती रहती थी।

किराये को लेकर हुई लड़ाई, दो यात्रियों ने ई-रिक्शा ड्राइवर को घोंप दिया चाकू

मुजफ्फरनगर जिले में किराया को लेकर दो अज्ञात बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक को चाकू घोप दी। चालक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

IPL 2020 LIVE
X