US Capitol

अमेरिकी संसद पर प्रदर्शन के दौरान तिरंगा लहराने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज

कालकाजी थाने में विसेंट जेवियर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले दीपक गुप्ता नाम के शख्स ने कहा कि हमने फेसबुक और ट्विटर से उसके अकाउंट को बंद करने का आग्रह किया है।  साथ ही भारत सरकार से भी इस मामले में कड़ी कारवाई की भी मांग की गयी है।

विद्रोह भड़काने के आरोप में ट्रंप के खिलाफ महाभियोग की तैयारी, अमेरिकी सांसदों ने पद से हटाने की संभावना पर शुरू की चर्चा

डेमोक्रेटिक और रिपब्लिकन दोनों पार्टियों की मांग पर प्रतिनिधि सभा की अध्यक्ष नैंसी पेलोसी ने कहा कि अगर ट्रंप को नहीं हटाया गया तो प्रतिनिधि सभा उनके खिलाफ दूसरा महाभियोग प्रस्ताव लाने पर विचार करेगी।

देश में इमरजेंसी लगाने वाले लोकतंत्र का पाठ पढ़ा रहे हैं- कांग्रेस नेता मनीष तिवारी पर भड़के फिल्ममेकर; समर्थक भी पड़ गए पीछे

अमेरिका के हालात पर कमेंट करते हुए संजय सिंह और मनीष तिवारी ने भी ट्वीट किया। संजय सिंह ने कहा था- नफ़रत की सोंच आपको इंसान से जानवर बना देती है। ट्रम्प के इन बंदरों ने अमेरिका की संसद में फ़ायरिंग…

अमेरिका कैपिटल बिल्डिंग में हिंसा के बाद डोनाल्ड ट्रंप पर फेसबुक ने लगाया अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंध

ट्विटर ने ट्रंप के अकाउंट को 12 घंटे के लिए निलंबित करने के साथ तीन ट्वीट को भी ब्लॉक कर दिया है, जिनमें कैपिटल हिल पर समर्थकों को संबोधित करने का वीडियो भी शामिल है।

अमेरिका: कैपिटल बिल्डिंग हिंसा की दुनियाभर के नेताओं ने की निंदा, भारत से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक जानें किसने क्या कहा?

यूरोपीय संघ के विदेश नीति के प्रमुख ने जोसेफ बोरेल ने घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘दुनिया की नजर में अमेरिका में लोकतंत्र आज असहाय प्रतीत हुआ। यह अमेरिका नहीं है।

US कैपिटल परिसर में चली गोलियां, 1 अधिकारी घायल

अमेरिकी राजधानी वाशिंगटन डीसी में अमेरिकी संसद भवन के अतिथि केन्द्र के पास सोमवार को संसद के एक अधिकारी को गोली मार दी गई।

ये पढ़ा क्या?
X