Urmila Mantondkar

उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का ऑफिस, जानिए कुल कितनी संपत्ति हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं, उनके पास मर्सिडीज और एक्टिव मैग्ना कार है। इसके अलावा उनके पास 1.46 करोड़ रुपए की ज्वेलरी भी है‌।

धर्म की दीवार तोड़ 10 साल छोटे मोहसिन अख़्तर से की थी शादी, जानिये-कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं उर्मिला मातोंडकर

एक्ट्रेस ने अपने से 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की है। जी हां, उर्मिला और मोहसिन अख्तर मीर एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते थे।

शिवसेना में शामिल होंगी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मिली थी शिकस्त

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

महाराष्ट्र: राज्यपाल के कोटे से एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर जाएंगी विधान परिषद, शिवसेना ने मनोनयन के लिए 12 उम्मीदवारों के नामों की भेजी सिफारिश

आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने साल 2019 में कांग्रेस की टिकट पर मुंबई नॉर्थ से लोकसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था।

‘क्यों इमरान खान की बहन बनना चाहती हो?’ द्वितीय विश्वयुद्ध पर बयान दे ट्रोल्स के निशाने पर आईं उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मांतोडकर ने सीएए विरोध के चक्कर में द्वितीय विश्व युद्ध को लेकर गलत तारीख बता दी, जिस पर सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि क्यों इमरान खान की बहन बनना चाहती हो?

‘1919 के रॉलेट एक्ट की तरह ही काला कानून है CAA’, बोलीं उर्मिला मातोंडकर, जानें- क्या था रॉलेट एक्ट?

उर्मिला मांतोडकर ने कहा कि साल 1919 का रॉलेक्ट एक्ट और 2019 को नागरिकता (संशोधन) अधिनियम को इतिहास में काले कानूनों के रूप में दर्ज किया जाएगा।

‘उर्मिला मातोंडकर पीछे सनी देओल आगे’, चुनाव रुझानों पर ऐसे मजे ले रहे लोग

Chunav Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 के रूझान तेजी से सामने आ रहे हैं। रूझानों को देखकर लोग सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Lok Sabha Election 2019: बोरीवली में चुनावी सभा कर रही थीं उर्मिला मातोंडकर, आपस में मारपीट करने लगे कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उर्मिला के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता चौकीदार चोर है के नारे लगा रहे थे। ऐसे में बीजेपी कार्यकर्ता मोदी-मोदी कहकर हूटिंग करने लगे।

उर्मिला मातोंडकर ने कहा- मैं आज भी हिन्दू, मेरे पति मुसलमान

Election 2019: सभी को लगता है कि राजनीति में एक ‘ग्लैमर डॉल’ आ गई है। यह मेरे लिए अच्छा है। जितना कम वे मेरे बारे में सोचते हैं, उतना ही बेहतर है। मेरा ये मानना है कि काम शब्दों से अधिक जोर से बोलता है। गांधीजी ने भी कहा कि, ‘आप दुनिया में जो बदलाव देखना चाहते हैं, वह बन जाइए।’

कांग्रेस से जुड़ी Urmila Matondkar, ऐसे रखती हैं अपनी फिटनेस का ध्यान

Urmila Matondkar fitness tips: फिट रहने के लिए उर्मिला मातोंडकर हर मुमकिन प्रयास करती हैं। अपने खान-पान से लेकर अपने एक्सरसाइज तक का वह ध्यान रखती हैं। आप भी फिट रहना चाहती हैं तो उनके बताए टिप्स को फॉलो करें।

Lok Sabha Election 2019: उर्मिला मातोंडकर ने पूछ-पूछकर दिया भाषण, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक, देखें VIDEO

कांग्रेस के टिकट से नॉर्थ मुंबई सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं उर्मिला मातोंडकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेसी बनीं Urmila Matondkar, सोशल मीडिया पर लोग बोले- हो जा रंगीला रे…

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इस बात की पुष्टि कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल-उर्मिला की फोटो डाल कर की गई। ऐसे में इस फोटो और कांग्रेसी उर्मिला पर यूजर्स ने कुछ ऐसे रिएक्ट किया है।

Lok Sabha Election 2019: सपना का दांव ‘हार’ चुकी कांग्रेस को अब इस ‘मासूम’ एक्ट्रेस से उम्मीद, जानें पूरा मामला

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उर्मिला मातोंडकर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

जहां से गोविंदा ने राम नाइक को चटाई थी धूल वहां से उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेस लड़ा सकती हैं चुनाव

Urmila Matondkar: 2004 के लोकसभा चुनाव में गोविंदा ने आठ बार सांसद रहे तब के पेट्रोलियम मंत्री राम नाइक को करारी शिकस्त दी थी। 2009 में राम नाइक को फिर से हार का मुंह देखना पड़ा था। उन्हें तब संजय निरुपम ने शिकस्त दी थी।

क्या इस शख्स से अफेयर होने के चलते ‘तबाह’ हो गया था उर्मिला मातोंडकर का करियर?

नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘मासूम’ में बतौर बाल कलाकार काम करने वालीं उर्मिला ने ‘रंगीला’, ‘चमत्कार’, ‘इंडियन, दौड़’, ‘खूबसूरत’ और ‘चाइना गेट’ जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन कहा जाता है कि उर्मिला की जिंदगी में एक शख्स की एंट्री ने उनके करियर को ही तबाह कर दिया।

तो इस कारण फिल्मों से 10 सालों से दूर हैं उर्मिला मातोंडकर

आखिरी बार उर्मिला को हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘कर्ज’ में देखा गया था, जिसके बाद उर्मिला साल 2018 में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में स्पेशल डांस नंबर करती हुई नजर आई थीं।

ये पढ़ा क्या?
X