Up

उदित राज का CM योगी पर वार- साधु-संत नहीं चला सकते सरकार; पत्रकार ने पूछा सवाल तो भड़क शो छोड़ कर गए भाग

बीजेपी प्रवक्ता अमित मालवीय ने कहा कि- हमारी सभ्यता में कहा गया है कि राजा ऋषि के तरह होना चाहिए और जहाँ पर ऋषि राजा हो जाये उसके बारे में क्या कहा जाए । उससे अच्छा कुछ नही हो सकता है।

यूपी में कंटेनमेंट जोन में त्योहारों के दौरान नहीं होंगे कोई भी आयोजन, योगी सरकार ने त्योहारी सीजन को लेकर जारी किए दिशानिर्देश

त्योहारों के दौरान कोविड-19 महामारी के प्रसार पर नियंत्रण के विषय में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी एसओपी गाइडालाइन्स के संबंध में यूपी सरकार के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी की तरफ से पत्र जारी किया गया।

छत्तीसगढ़ में रेप: कांग्रेसी मंत्री ने बताया ‘छोटी घटना’, घिरने पर दी सफाई; पूर्व भाजपाई CM ने पूछा- राहुल गांधी के लिए भी छोटा मामला है?

शनिवार को उन्होंने आगे कहा, “यूपी के हाथरस में भी बड़ी घटना हुई है। रमन सिंह उस पर क्यों नहीं ट्वीट करते हैं? बलरामपुर में छोटी घटना हुई है।”

UP: सिर्फ ‘संस्कार’ से रुक सकते हैं बलात्कार, जवान बेटियों को संस्कारी बनाएं- बोले BJP विधायक

उनके मुताबिक, “जहां सरकार का रक्षा करने का धर्म है। वहां परिवार का भी धर्म है कि वह अपने बच्चों में संस्कार डाले। सरकार और संस्कार मिलकर भारत को सुंदर रूप दे सकते हैं। अन्यथा कोई दूसरी विधा सामने आने वाली नहीं है।”

तेज तर्रार IPS हैं प्रशांत कुमार, 3 साल रहे मेरठ जोन के ADG तब सर्वाधिक एनकाउंटर उसी जोन में हुए; कहे जाते हैं एन्काउंटर स्पेशलिस्ट

हाथरस कांड को लेकर एडीजी प्रशांत कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने और जातीय हिंसा भड़काने के लिए कुछ लोग तथ्यों को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं।

हाथरस गैंगरेप केसः अब TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन से धक्का-मुक्की, गिरे, नेत्री का दावा- हमारे ब्लाउज पकड़े गए

पीड़िता के परिजनों से मिलने जाने वाले टीएमसी के दल में शामिल नेता प्रतिमा मंडल ने कहा कि अगर पुलिस महिला सांसद की इज्जत नहीं कर सकती तो आम लोगों के हालात का अंदाजा लगा लीजिए।

हाथरस गैंगरेपः मृतका के घर जाएंगी प्रियंका, फोन पर की बात; योगी सरकार पर अखिलेश-मायावती ने भी किया प्रहार

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक बलात्कार की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है। उन्होंने कहा कि इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

UP में फिल्म सिटीः CM योगी ने सिने शख्सियतों संग की डिजिटल बैठक, SP चीफ का तंज- ‘फ्लॉप पिक्चर’ आने वाली है

योगी ने कहा कि फिल्म सिटी के निर्माण के लिए जो क्षेत्र प्रस्तावित किया गया है वह राजा भरत के हस्तिनापुर के आसपास का इलाका है। यह फिल्म सिटी भारत की पहचान का प्रतीक बनेगी।

बॉलीवुड में ड्रग्स: बिहार-UP में होती है गांजे-अफीम की खेती, महाराष्ट्र में तो चीनी पैदा होती है- शिवसेना नेता ने बताई केंद्र की नाकामी

अर्नब ने इसके बाद उन्हें बीच में टोका और कहा- अरे ओ, संजय गुप्ता। आज मैं आपकी हजामत, अपने हाथों से करने वाला हूं…।

UP: इधर 10 IPS का ट्रांसफर, उधर सामने आया योगी आदित्यनाथ का ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’, बगैर वॉरंट धर सकेगी SSF

यह विशेष फोर्स औद्योगिक प्रतिष्ठानों, हवाई अड्डों, मेट्रो और अदालतों सरीखी जगहों पर सुरक्षा का जिम्मा संभालेगी।

अयोध्या में मंदिर निर्माण की मंजूरी के लिए सौंपे गए 4000 पन्नों के दस्तावेज, 200 फीट गहरी नींव के लिए मंगाई गई स्पेशल ड्रिल मशीन

ट्रस्ट ने कहा कि पुरातत्व विभाग से कोई एनओसी की आवश्यकता नहीं है क्योंकि ऐतिहासिक महत्व के तीन स्थानों – मणि पर्वत, कुबेर पर्वत और सुग्रीव पर्वत शहर के दक्षिणी भाग में स्थित हैं। एडीए ने बुधवार को पुष्टि की कि उसने नक्शे को मंजूरी दे दी है।

UP Unlock/Lockdown Guidelines: उत्तर प्रदेश में अब सिर्फ रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन

उन्होंने कहा कि जनपद लखनऊ में विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम गठित की जाए, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जनता की स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक्कतों को दूर करने में परामर्श प्रदान करे।

योगी सरकार के शिकंजे में मुख्तार अंसारी! कल बेटों की अवैध इमारतें ध्वस्त, आज पिता समेत तीन पर FIR

जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि जिले में मुख्तार अंसारी गिरोह से संबंधित ग्रीन लैंड में बना उनके सहयोगी का अवैध बूचड़खाना आज गिरा दिया गया।

यूपीः पत्रकार रतन सिंह की हत्या, ग्राम प्रधान के घर के बाहर मारी गई गोली

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी देवेंद्र नाथ का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

COVID-19 से प्राण गंवाने वाले मंत्री चेतन चौहान संग अस्पताल में हुआ कैसा सलूक? MLC ने सदन में बताई आंखोंदेखी

बकौल साजन, “मैं इस दौरान सोच रहा था कि ये कैसे मंत्री से बदतमीजी से बात कर रहे थे? लेकिन मुझे भरोसा हुआ कि मंत्री ने कहा कि वह यूपी कैबिनेट में मंत्री तो शायद वह शायद वह चेतन जी कहेंगे या आदर कहेंगे।”

Rajya Sabha By-Election में निर्विरोध चुने गए BJP के जय प्रकाश निषाद

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार जय प्रकाश निषाद निर्विरोध चुने गए।

नहीं रहे UP के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान, COVID-19 से थे संक्रमित

चौहान जुलाई में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तबीयत बिगड़ने के बाद वह अस्पताल में थे।

यह पढ़ा क्या?
X