ताज़ा खबर
 
title-bar

UP police

Kanpur: महिला के चंगुल से छूटी नाबालिग ने सुनाई आपबीती- बंधक बनाकर कराती थी गलत काम, भूखा-प्यासा रख करती थी पिटाई

कानपुर में खुद को एक पार्टी का नेता बताने वाली महिला ने घर में कैद नाबालिग बच्ची को बेरहमी से पीटा। नाबालिग का आरोप है कि महिला उससे गलत काम करवाती थी।

UP: जीआरपी इंस्‍पेक्‍टर समेत 3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गेहूं व्यापारी से 9 लाख लूटने का आरोप

सहारनपुर के उमाही गांव में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने जीआरपी आगरा के इंस्पेक्टर ललित कुमार त्यागी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

up police

यूपी पुलिस को पांच महीने तक पता ही नहीं चला कि तिहाड़ में उम्रकैद काट रहा उसका सिपाही

55 साल के कंवल बिजनौर के बधापुर पुलिस स्टेशन में तैनात थे। एक विभागीय जांच के बाद पिछले शुक्रवार को कंवल पाल को बर्खास्त किया गया है।

VIRAL VIDEO: दूसरों की जान बचाने को आग के बीच से सिलिंडर लेकर भागा पुलिसवाला, भावुक होकर गले लग गई बुजुर्ग

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र के दनकौर इलाके में आग लगने की घटना के बीच पुलिस वाले की बहादुरी सामने आई है। यूपी पुलिस से सब-इंस्पेक्टर ने बहादुरी दिखाते हुए घर में लगी आग के बीच से दो सिंलेडर निकाल कर विस्फोट होने से बचा लिया।

UP Police Help

बाइक पर साथ जा रही थी महिला, ब्रेकर पर उछल कर गिरी, 5 किमी दूर चला गया था पति

50 वर्षीय महिला ने बताया कि वो अपने पति के साथ बाइक से जा रही थी। स्पीड ब्रेकर पर लगे झटके की वजह से गिर गई और पति आगे निकल गए।

UP-Police-IE

मर्डर केस में बर्खास्त इनामी पुलिस वाला चला रहा बाइक शो-रूम पर विभाग खोज नहीं पा रहा

मर्डर केस में बर्खास्त पुलिस वाले को विभाग ने बर्खास्त कर उस पर इनाम घोषित कर रखा है लेकिन वही पुलिस की नाक के नीचे शोरूम चला रहा है और गिरफ्त से दूर है।

UP: आचार संहिता के बाद खंभे पर चढ़ पोस्टर उतार रहा था सिपाही, सेल्फी ले रहे सब-इंस्पेक्टर पर हो गई कार्रवाई

आचार संहिता लागू होने के बाद यूपी के उन्नाव जिले में एक सिपाही बिजली के पोल पर चढ़कर बैनर, पोस्टर हटा रहा है। इस दौरान पास खड़े चौकी इंचार्ज पोल पर चढ़े सिपाही के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए।

UP: कारोबारी के घर छापा मारने के नाम पर घुसे थे पुलिस वाले, उन्हीं पर लगा गया 1.5 करोड़ लूटने का आरोप

लखनऊ में दो दरोगा अपने सहयोगियों के साथ एक कारोबारी के घर घुसकर अचानक से छापेमारी करने लगे। इस दौरान पुलिस वालों पर 1.58 करोड़ रुपये लेकर वहां से फरार हो जाने का आरोप लगा है।

Pulwama Attack: कॉन्स्टेबल फिरोज शहर में घूम- घूम कर शहीदों के परिवारों के लिए जमा कर रहे चंदा

उत्तर प्रदेश के कॉन्स्टेबल फिरोज खान शहर में घूम घूम कर शहीदों के परिवारवालों के लिए चंदा जमा कर रहे हैं।

up police constable, Firemen, Warder, Constable (Mounted Police) posts, UP Police Recruitment 2019, UP Police Recruitment 2019 Date, up police constable result, up police constable result 2019, up police result, up police result 2019, up police result 2019 date, sarkari result, sarkari result 2019, up police result 2019, www.uppbpb.gov.in, uppbpb.gov.in, up police result 2019

UP Police Recruitment 2019: फिर से बढ़ी आवेदन करने की तारीख, यहां जानें तरीका

UP Police Recruitment 2019 Date: UPPRPB ने फिर से फायरमैन, जेल वार्डर, और कांस्टेबल (माउंटेड पुलिस) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। इच्छुक उम्मीदवार अभी भी आवेदन कर सकते हैं।

amu

एएमयू छात्रों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा वापस लेगी यूपी पुलिस, कहा- सबूत नहीं मिले

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश लोधी की तहरीर पर एएमयू के 14 छात्रों के खिलाफ देशद्रोह और हत्या के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।

यूपीः वाराणसी में पुलिसकर्मी ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, हालात गंभीर

पुलिस अधिकारियों की मानें तो घायल जवान के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि शराब की लत के चलते वह खुद को मारने जा रहा है।

Kumbh Mela 2019ः मुलायम-अखिलेश को गाली देकर लड़ रहे थे पुलिसकर्मी, DGP ने लिया एक्शन

Kumbh Mela 2019 Prayagraj (Allahabad): यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों मुलायम सिंह और अखिलेश यादव को भीड़ के बीच गाली दे रहे थे पुलिसवाले, डीजीपी ने बड़ी कार्रवाई के आदेश दिए।

यूपी: रेप पीड़‍िता के सामने दरोगा ने की गाली-गलौज, एक बोला- सती-सावित्री बनी हैं

अधिकारी ने कहा कि वीडियो को अगर गंभीरता से देखेंगे तो पीड़िता को गाली देने की बात नहीं आ रही है, जो आरोपी है उसके बारे में जरूर अप्रिय भाषा का इस्तेमाल हुआ और किस संदर्भ में ये बातें कही जा रही हैं.. वहां कुछ पत्रकार भी दिख रहे हैं.. इसलिए पूरे प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है…

UP Police Constable Exam Date 2018-19 : कांस्टेबल के 49,568 पदों पर होने वाली परीक्षा की तारीख जारी, यहां लें जानकारी

UP Police Constable Exam Date 2018, UPPRPB UP Police Exam Date 2019: 49568 पद के लिए लिखित परीक्षा 27 जनवरी और 28 जनवरी को आयोजित की जाएगी। नोटिफिकेश में अभ्यर्थियों से नियमित रूप से बोर्ड की वेबसाइट देखने को भी कहा गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस को मिला ‘त्रिनेत्र’, अपराधियों की धरपकड़ में करेगा मदद

इस ऐप का लक्ष्य पुलिसर्किमयों को तेजी से किसी मामले को सुलझाने में मदद करना और अपराध पीड़ित लोगों को न्याय दिलाना है।

UP News, Video Viral, Viral Video, Meerut, Police, UP, BJP, BJP Leader, उत्तर प्रदेश समाचार, यूपी समाचार, भाजपा, भाजपा नेता, वीडियो वायरल, वायरल वीडियो

पुलिसवाले को धमकाते कैमरे में कैद हुए बीजेपी नेता! वीडियो हुआ वायरल, एसपी बोले- जांच कराएंगे

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें यह दिख रहा है कि भाजपा नेता इस्पेक्टर को कह रहे हैं कि इस्पेक्टर साहब! एक बात सुन लो। थोड़ा यहां हिंदुओं का ध्यान रख लो।

बुलंदशहर हिंसा पर आईजी बोले- बड़ा सवाल यह है कि गाय को किसने मारा

उत्तर प्रदेश के इंस्पेक्टर जनरल राम कुमार ने कहा कि हिंसा और इसमें मारे गए लोगों से ज्यादा जरूरी है कि गोहत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित (हिंसा में मारा गया युवक) की मौत पर कोई भी कार्रवाई फॉरेंसिक सबूतों के आधार पर होगी।