ताज़ा खबर
 

UP News

थाने में पति से तीन तलाक कहा और सहेली संग रहने चली गई लड़की, मां ने संबंध बनाते पकड़ा था

तीन तलाक पाने वाला शख्स अपने ऊपर हुए जुल्म की दुहाई देते हुए और न्याय की गुहार लगाते हुए कानून के दरवाजे खटखटा रहा है। वहीं तीन तलाक देने वाली महिला अपनी एक सहेली के साथ रहने चली गई है। घरवाले आरोप लगा रहे हैं कि महिला के उसकी सहेली के साथ नाजायज ताल्लुकात हैं।

Congress, Raj Babbar, Investment, Investment in India, Investment in 2017, Last 13 Years, Investment in Last 13 Years, Raj Babbar Says, Congress Leader Raj Babbar, narendra modi, National news

वीडियो: खाने के डब्‍बों पर टूट पड़े कांग्रेसी, समझाते ही रह गए राज बब्‍बर

कार्यक्रम मुरादाबाद के पंचायत भवन में रखा गया था, जिसमें राज बब्बर के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद, वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद और प्रमोद तिवारी समेत कई दिग्गज शामिल हुए थे। स्थानीय मीडिया के मुताबिक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा खाने के डब्बों पर इस तरह टूट पड़ने पर गुलाम नबी आजाद खफा होकर वहां से चले गए थे।

यूपी: अखिलेश सरकार में राज्‍यमंत्री रहीं संगीता यादव संदिग्‍ध परिस्थितियों में झुलसीं, ससुराल वालों पर आरोप

संगीता ने आरोप लगाया कि पति समेत सास-ससुर उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे, पति ने तलाक की धमकी दी थी, विवाद को लेकर पंचायत भी बुलाई गई थी लेकिन पति के इशारे पर सास-ससुर ने उन्हें फुसलाकर कमरे में बांधा और मिट्टी का तेल डालकर जला दिया, इस दौरान वह किसी तरह चीखती-चिल्लाती भागीं तो उनकी आवाज सुनकर जेठानी ने बचाया।

यूपी में स्‍कॉलरश‍िप घोटाला: एक करोड़ रुपये डकार गए, कागजों पर स्‍कूल द‍िखा ले ल‍िए पैसे

ईओडब्ल्यू की जांच के दायरे में 118 स्कूल थे लेकिन उनमें 87 स्कूलों का अस्तित्व ही नहीं निकला, वे केवल कागजों पर ही चल रहे थे, जबकि 31 स्कूलों ने सरकार से स्कॉलरशिप फंड की बड़ी राशि ऐंठने के लिए कम बच्चे होने के बावजूद उनकी संख्या बढ़ा-चढ़ाकर दिखाई।

यूपी: एससी महिला ने देवर संग मिलकर बेटे को मारा, फिर ब्राह्मण परिवार को फंसा दिया

उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति की एक महिला ने देवर के साथ अपने संबंध को छिपाने के लिए बेटे की हत्या कर दी और इसका आरोप ब्राह्मण परिवार के सदस्यों पर लगा दिया।

हत्‍या के प्रयास मामले में पूर्व मंत्री गिरफ्तार, पुलिस ने थाने में की जमकर खातिरदारी!

समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे फारुख हसन को पुलिस ने सरूरपुर थाना क्षेत्र के पांचली गांव से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पूर्व मंत्री को जिले के लालकुर्ती थाना भेज दिया गया। थाने में वे आराम से टहलते दिखे।

snake

लोगों ने उकसाया तो हाथ में लेकर जहरीले सांप से खेलने लगा, काटने से किसान की मौत

करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में किसान एक छोटे से सांप को हाथ में लेकर खिलवाड़ करता नजर आ रहा है। वीडियो में कुछ लड़कों की आवाजें सुनाई दे रही हैं, जो किसान को उकसाते हुए सुनाई दे रहे हैं। वे किसान से कहते सुनाई दे रहे हैं कि वह सांप को गले में पहन ले, सड़क पर छोड़कर उसकी पूंछ पकड़ ले।

यूपी: गर्ल्‍स हॉस्‍टल के बाहर करता था गंदी हरकत, सीसीटीवी फुटेज लेकर थाने पहुंचींं लड़कियां

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक प्रतिदिन गर्ल्स हॉस्टल के सामने हस्तमैथुन करता था और लड़कियों को सेक्स के लिए कहता था।

लव ट्राएंगल में गई जान: संबंध बनाने बुलाया था, लड़की ने आंखों पर पट्टी बांध रेत दिया गला

प्यार, वासना, विश्वासघात और बदले की त्रिकोणीय कहानी में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने क्यों कहा- अमित शाह के पास बड़ी खोपड़ी है

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एससी-एसटी संशोधित एक्ट को लेकर केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया है। कहा कि न हम दलित कार्ड खेल रहे हैं और न हम सवर्ण कार्ड खेल रहे हैं। हम सही कार्ड खेल रहे हैं। जो सही है वो होना चाहिए।

2013 मुजफ्फरनगर दंगों में हिन्‍दू शख्‍स ने जान पर खेल बचाई थी मस्जिद, आज तक कर रहा देख-रेख

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में वर्ष 2013 दंगाईयों ने 120 साल पुराने मस्जिद को तोड़ने की कोशिश की थी। लेकिन एक हिंदू व्यक्ति ने उसे न सिर्फ टूटने से बचाया, बल्कि वे इसकी देखभाल भी कर रहे हैं।

योगी सरकार का दावा- यूपी में इस साल अपराधों में आई कमी, दस हजार अपराधियों ने खारिज करा ली जमानत

सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दावा किया है कि इस साल राज्य में अपराध के आंकड़ोंं में कमी आई है। करीब 10 हजार अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया और जेल भेजे गए।

बीजेपी विधायकों ने सतर्कता आयोग को लिखी चिट्ठी, एलडीए में करोड़ों के भ्रष्‍टाचार का आरोप

भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी और धमेंद्र शाक्य ने राज्य सर्तकर्ता आयोग को चिट्ठी लिख लखनऊ विकास प्राधिकरण पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। दोनों ने आग्रह किया है कि एलडीए के दोषी अधिकारियों, नवीन मित्तल नगर नियोजक एवं मानचित्र विभाग के दोषी अधिकारियों के खिलाफ जांच की जाए।

UP: हिंदू धर्म के खिलाफ गलत प्रचार कर बदलवा रहे धर्म, 271 लोगों के खिलाफ FIR

शिकायतकर्ता वकील ब्रिजेश सिंह (HJM कार्यकर्ता) का आरोप है कि आरोपी पिछले कुछ सालों से जौनपुर, आजमगढ़, वाराणसी और गाजीपुर जिले में लोगों को चर्च का दौरा करने और प्रार्थना में भाग लेने के लिए आश्वस्त कर रहे थे।

यूपी: गुब्बारा फोड़ने के विवाद में बच्चे की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गुब्बारा फोड़ने के विवाद में एक 12 वर्षीय बच्चे की बुरी तरह पिटाई की गई। आरोप है कि पिटाई की वजह से बच्चे के पेट में तेज दर्द शुरू हुआ और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

चुनावी चाल? कांशीराम, लोहिया, अंबेडकर पर सड़कों के नाम रखेगी योगी सरकार

उत्तर प्रदेश सरकार राम मनोहर लोहिया, बीएसपी संस्थापक कांशीराम, देश के पहले गृह मंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल, संविधान रचयिता बीआर अंबेडकर, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम समेत कई अन्य हस्तियों के नाम पर सड़कों का नामकरण करने जा रही है।

जीवित पत्नियों का श्राद्ध-पिंडदान! वाराणसी में जुटे 150 से भी ज्यादा तलाकशुदा पति

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में असफल हो चुकी शादी से जुड़ी यादों से छुटकारा पाने के लिए गंगा किनारे करीब 160 लोगों ने पूर्व पत्नी का पिंड दान और श्राद्ध किया। साथ ही तांत्रिक अनुष्ठान ‘पिशाचनी मुक्ति’ पूजा भी की गई।

यूपी: शोहदों ने एंटी-रोमियो स्‍क्‍वाड की तीन महिला पुलिसकर्मियों को ही छेड़ दिया, 2 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक तीन में से दो बदमाशों को तुरंत ही पकड़ लिया गया, जबकि एक भागने में कामयाब रहा। पुलिस के मुताबिक तीनों महिला पुलिस अधिकारियों ने साधारण कपड़े पहने थे और उडैयाडीह मोड़ के पास पेट्रोलिंग कर रही थीं।