UP News

संघ परिवार से जुड़े दल के कार्यकर्ता भगवा झंडा ले घुसे ताज महल में, शिव की ‘पूजा’ कर कहा- पहले भी की, आगे भी करते रहेंगे; BJP-RSS ने बनाई दूरी

मुगल बादशाह शाहजहां ने 17वीं शताब्दी में अपनी रानी मुमताज महल की याद में ताजमहल का निर्माण करवाया था।

यूपी में कानून व्यवस्था पर भाजपा विधायक ने खड़े किए सवाल, कहा- मेरे परिवार की बहनें, बेटियां अकेले नहीं जा सकती हैं

उल्लेखनीय है कि राज्य में हाथरस, बलरामपुर और अन्य क्षेत्रों में हुई कथित बलात्कार की घटनाओं के बाद प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने ‘मिशन-शक्ति’ अभियान की घोषणा की है।

आपकी बेटी के साथ ऐसा हो तो कैसा महसूस करोगे, अदालत ने एडीजी प्रशांत कुमार से पूछा सवाल; हाथरस केस में पीड़िता के वकील ने दी जानकारी

गत 14 सितंबर को हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र में 19 साल की एक दलित लड़की से अगड़ी जाति के चार युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था, जिसकी बाद में मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश में फिर दरिंदगी, भदोही में 14 वर्षीय दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या

प्रदेश के भदोही जिले में गुरुवार को एक दलित लड़की (14) का शव एक खेत में मिला।

बिना वारंट गिरफ्तारी और तलाशी कर सकेगी स्पेशल फोर्स, योगी सरकार ने एसएसएफ के गठन की जारी की अधिसूचना

यूपी स्पेशल सिक्योरिटी फोर्स राज्य में महत्वपूर्ण सरकारी इमारतों, दफ्तरों और औद्योगिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाएगी। इसके अलावा प्राइवेट कंपनियां भी भुगतान कर एसएसएफ की सेवाएं ले सकेंगी।

लखीमपुर से 3 बार MLA रहे निर्वेंद्र मिश्रा की हत्या, हमले में बेटा भी जख्मी; कांग्रेस नेत्री बोलीं- क्या UP में ब्राह्मण होना पाप है?

हिंसक झड़प में पूर्व विधायक के बेटे संजीव भी बुरी तरह घायल हो गए हैं, उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

यूपी: विधवा का सिर मूंडा, कालिख पोती, जूतों की माला पहना गांव में गली-गली घुमाया; दिव्यांग साथी की भी पिटाई, दो गिरफ्तार

सोशल मीडिया में महिला और उसके दोस्त का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें उनका सिर मूंडा दिया गया।

यूपी: 10 दिनों के अंदर दूसरा जघन्य अपराध, 18 साल की लड़की की रेप के बाद गला काटकर हत्या, स्कॉलरशिप फॉर्म भरने गई थी घर से बाहर

कक्षा में नौ पढ़ रही लड़की घर से आधार कार्ड, मार्कशीट और कुछ कम दो सौ रुपए लेकर पास की दुकान पर ऑनलाइन छात्रवृत्ति का फॉर्म भरने गई थी।

डॉक्टर ने 20 साल में कर दिए सौ खून, घड़ियालों के खाने के लिए फेंक देता था शव, क्लिनिक भी चलाता रहा

साल 1994 में देवेंद्र ने अपनी बचत के करीब 11 लाख रुपए निवेश कर एक गैस एजेंसी की डीलरशिप ले ली। लेकिन जिस कंपनी की देवेंद्र ने डीलरशिप ली थी, वह कंपनी भारत फ्यूल रातों रात बंद होकर निवेशकों का पैसा लेकर गायब हो गई।

भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- बकरीद पर कुर्बानी देनी हो तो अपने बच्चों की दें

नंदकिशोर ने कहा कि सनातन धर्म में पहले बलि दी जाती थी मगर अब नारियल फोड़कर उसकी जगह बलि की पूर्ति की जाती है। पशुओं को नहीं काटा जाता।

यूपीः लॉकडाउन में सैलरी नहीं मिलने से था परेशान, आहत होकर एनटीपीसी के बाहर कॉन्ट्रेक्ट कर्मी ने खुद को लगा ली आग

घटना यूपी में ग्रेटर नोएडा की है। पुलिस का कहना है कि सरकारी उपक्रम एनटीपीसी में ठेके पर काम करने वाले 32 वर्षीय कर्मचारी को पिछले 6 महीने से सैलरी नहीं मिली थी।

बलिया में महिला पीसीएस अधिकारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया

सुसाइड नोट में महिला अधिकारी ने लिखा- मैं दिल्ली-मुंबई से बचकर बलिया में चली आई। लेकिन, यहां मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे मैं काफी दुखी हूं। लिहाजा, मेरे पास आत्महत्या करने के लिए अलावा कोई विकल्प नहीं है।

कोरोना: बीजेपी विधायक ने मांगे दान में दिए 25 लाख रुपये, कहा- योगी सरकार नाकाम रही

विधायक श्याम प्रकाश ने बीती 26 मार्च को 25 लाख रुपए की निधि मुख्य विकास अधिकारी को दी थी और एक पत्र लिखकर कहा था कि इस राशि से सीएचसी, पीएचसी में चिकित्सा सामग्री किट और इलाके की जनता के लिए सैनेटाइजर खरीदे जाएं।

लोग धोती-कुर्ता की जगह कोट, जैकेट पहन रहे हैं, ऐसे में कहां है मंदी, बोले भाजपा सांसद

उन्होंने कहा कि भारत मेट्रोपोलिटन शहरों का नहीं, बल्कि गांवों का देश है। कहा, “मैं आपको बताना चाहता हूं कि भारत में 6.5 लाख गांव हैं, केवल दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद शहर नहीं हैं।”

8 साल के बच्चे पर पलटा बालू से भरा ट्रक, 3 घंटे की मशक्कत के बाद निकल पाई लाश

जानकारी के मुताबिक जब ट्रक बस्ती में जा रहा था। इसी दौरान दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला आठ साल का आर्यन पास की दुकान में पेंसिल खरीदने जा रहा था। तभी ट्रक असंतुलित होकर उसके ऊपर पलट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

BJP नेता का दावा, ‘फोन पर मिली धमकी- मोदी-शाह, स्मृति ईरानी और योगी के साथ बम से उड़ा देंगे’

भाजपा मंत्री रघुराज सिंह को धमकी दी जा रही है कि, मोदी और योगी आदित्यनाथ के साथ उन्हें भी बम से उडा दिया जाएगा जिसकी तैयारी भी हो चुकी है।

पासवान बोले- CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं, NRC से तो PM मोदी खुद कर चुके हैं इनकार, फिर बवाल क्यों?

रामविलास पासवान बोले- 7 मई 2010 को यूपीए सरकार ने एनपीआर की तैयारी के लिए एक प्रावधान और जोड़ दिया। आज उन्हीं में से कुछ लोग यह मुद्दा उठा रहे हैं जिन्होंने इस बीमारी को जन्म दिया।

ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा को कहा- ‘आप मूर्ख हैं’, उद्योगपति ने जवाब से जीत लिया दिल, लोग बोले- ‘सुपर से ऊपर’

महिंद्रा के ट्वीट पर जवाब देते हुए आरव नाम के एक शख्स ने लिखा, ‘हां, आप मूर्ख हैं। भारत अब तक बिजली, पानी, सड़क और कानून-व्यवस्था’ भी नहीं जुटा पाया है। और अब मोदी एंड कंपनी ने यह सुनिश्चित कर लिया है कि वो अगले 42 महीनों तक रहेंगे।’

यह पढ़ा क्या?
X