ताज़ा खबर
 

UP News

fraud

Noida: रिटायर्ड IAS अफसर हुआ ठगी का शिकार, गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर ऐंठे 39 हजार रुपए

सस्ते दर पर गैस कनेक्शन दिलवाने के नाम पर एक ठग द्वारा सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी से 39 हजार रुपए ठगने का मामला सामने आया है। सेवानिवृत्त अधिकारी से गैस कनेक्शन दिलाने के नाम पर तीन बार में ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए 39 हजार रुपए लिए गए।

viral video

VIDEO: खून से लथपथ बहन को लेकर पुलिस के सामने बिलखता रहा शख्स, वायरल वीडियो देख यूजर्स भड़के- ऐसे वर्ल्ड-क्लास बनेगी यूपी पुलिस?

वीडियो में युवक कह रहा है, ‘हमारी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आप हमारी रिपोर्ट लिखो।’

मुजफ्फरनगर: ड्यूटी खत्म हुई तो बेहोश मरीज को कमरे में लॉक कर चला गया कर्मचारी, होश आया तो चिल्लाती रही महिला

जब रोगी कक्ष में एक बिस्तर पर बेहोश पड़ी थी तो एक डॉक्टर सहित अन्य कर्मचारी दोपहर बाद ड्यूटी खत्म होने पर केंद्र का ताला लगाकर घर चले गए। कुछ घंटे बाद महिला को होश आया तो उसने खुद को केंद्र के भीतर बंद पाया।

death

UP: बैंक से लोन लेकर किसान ने खरीदा था ट्रैक्टर, कर्ज चुकाने के लिए बैंक ने बनाया दबाव तो जहर खाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में बैंक से लिए गए कर्ज को नहीं चुका पा रहे किसान ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसने यह कठोर कदम इसलिए उठाया क्योंकि बैंक अधिकारी ट्रैक्टर खरीद के लिए लिए गए ऋण को चुकाने के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे।

bus truck collision

Uttar pradesh:फतेहपुर में आमने-सामने से भिड़े बस-ट्रक, 7 सवारियों की मौत, 25 घायल

यूपी के फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास निजी बस और ट्रक की टक्कर हो गई। इस टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई।

vande bharat

जिस वेंडर ने वंदे भारत में परोसा था ‘बासी खाना’, IRCTC ने उसे ही दे दिया 3 महीने का एक्सटेंशन

भारतीय रेल की सबसे तेज रफ्तार से चलने वाली ट्रेन वंदे भारत में वाराणसी से दिल्ली जा रही कोच संख्या एफ-1 में यात्रा कर रहे लोगों ने खराब भोजन की शिकायत की थी। इसके बाद कानपुर के वेंडर पर 50,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

school

UP: खास है फतेहपुर जिले का यह प्राइमरी स्कूल, पढ़ाई का तरीका अलग, नहाने की भी व्यवस्था, डाइनिंग हॉल में खाना खाते हैं बच्चे

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर स्थित एक गांव में पिछले कुछ सालों में प्राथमिक विद्यालय की तस्वीर बदल गई है। यहां शिक्षा व्यवस्था को मनोवैज्ञानिक तरीके से ऐसा रूप दिया गया कि बच्चों को पढ़ाई बोझ ना लगे।

gun shot

UP: शाहजहांपुर में कहासुनी के बाद भिड़ गए दो गुट, फायरिंग में 2 की मौत

शाहजहांपुर में दो गुटों के बीच कहासुनी के दौरान हुई गोलीबारी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई और एक शख्स घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

UP policeman

वर्दी में समाजवादी पार्टी की टोपी पहनकर जिलाधिकारी के पास पहुंचा सिपाही, बोला- योगी सरकार को बर्खास्त करो

योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग के सवला पर सिपाही मनीष यादव ने बताया कि वो नोएडा पीएसी बटालियन में तैनात है और इस समय देश में जो हालात उससे वह खासा परेशान

ganga

UP: ‘मुंडन’ समारोह के बाद गंगा स्नान कर रहा था पूरा परिवार, 7 लोग डूबे, 5 शव बरामद

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में गंगा नदी में एक ही परिवार के सात लोगों के डूबने का मामला सामने आया है। गोताखोरों की मदद से नदी से 5 शवों को बरामद कर लिया गया है। बाकी दो की तलाश की जा रही है।

UP Police

Varanasi: पुलिस इंस्पेक्टर को भीड़ ने सरेआम पीटा, मोबाइल छीना, लहूलुहान अधिकारी ने भागकर बचाई जान

स्थानीय लोगों का कहना है, ‘पुलिस इंस्पेक्टर श्रीवास्तव विराटनगर कॉलोनी के एक आरओ प्लांट पर गए थे। वहां से पांडेयपुर चौराहे पर पहुंचे तो लोगों ने उन पर हमला कर दिया। यह हमला पांडेयपुर पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूर किया गया।’

Upendra tiwari Yogi Govt

योगी के मंत्री के विवादित बोल- हर रेप का नेचर अलग, नाबालिग के साथ हुआ तो मानेंगे लेकिन उम्र 30-35 साल है तो..

मंत्री बोले, ‘कहीं-कहीं पर यह भी सुनने में आता है कि कोई विवाहित महिला है और उम्र 30-35 साल है। 30-35 साल के बाद भी मामला आता है कि इनके साथ रेप हुआ। कोई बालिग है, सात-आठ साल से प्रेम-प्रपंच चल रहा है। आज वो कहते हैं कि हमारे साथ रेप हुआ।’

Sadhvi Prachi

अलीगढ़: साध्वी प्राची की मांग- पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिए जाएं बच्ची के कातिल

प्राची ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मांग करते हुए कहा कि बदमाशों का नहीं बल्कि बलात्कारियों का एनकाउंटर किया जाए।

beaten by belt

UP: दबंगों ने महिला को गालियां देकर डंडों और लातों से पीटा, रोते हुए बच्चे लगाते रहे छोड़ने की गुहार

डियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला को धक्का मारकर पीटा गया और फिर सड़क किनारे खुदे एक गड्ढे में धकेल दिया गया। इस दौरान महिला के बच्चे रोते रहे और दबंगों से छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन उनमें से किसी को रहम नहीं आया।

ravi kishan

सांसद रवि किशन बोले- रामोजी की तर्ज पर गोरखपुर में भी बनाना चाहता हूं फिल्म सिटी, इससे बढ़ेगा रोजगार

गोरखपुर से सांसद चुने गए प्रसिद्ध अभिनेता रवि किशन अपने संसदीय क्षेत्र में भी एक फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे गोरखपुर को उत्तर भारत के श्रेष्ठ शहरों में शुमार कराना चाहते हैं।

farmer

UP: कर्जमाफी की उम्मीद में नहीं चुकाए पैसे, अब 57 किसानों की जमीन होगी नीलाम

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले 57 कर्जदार किसानों की जमीन 10 से 22 जून के बीच नीलाम की जाएगी। बताया जा रहा है कि इन किसानों ने सहकारी बैंक का कर्ज नहीं चुकाया था।

mining mafia

UP: खनन माफिया से सौदेबाजी कर रहा था सिपाही, ऑडियो वायरल होने पर सिपाही लाइन हाजिर, SSI का तबादला

मथुरा में एक सिपाही और खनन माफिया के बीच हुए संवाद का ऑडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

truck rammed truck trolley

UP: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में 6 की मौत, 28 घायल, CM योगी ने दिए यह निर्देश

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर- ट्रॉली पलट गई। इस घटना में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 6 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हो गए।

X