UP News

बलिया में महिला पीसीएस अधिकारी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया

सुसाइड नोट में महिला अधिकारी ने लिखा- मैं दिल्ली-मुंबई से बचकर बलिया में चली आई। लेकिन, यहां मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे मैं काफी दुखी हूं। लिहाजा, मेरे पास आत्महत्या करने के लिए अलावा कोई विकल्प नहीं है।

कोरोना: बीजेपी विधायक ने मांगे दान में दिए 25 लाख रुपये, कहा- योगी सरकार नाकाम रही

विधायक श्याम प्रकाश ने बीती 26 मार्च को 25 लाख रुपए की निधि मुख्य विकास अधिकारी को दी थी और एक पत्र लिखकर कहा था कि इस राशि से सीएचसी, पीएचसी में चिकित्सा सामग्री किट और इलाके की जनता के लिए सैनेटाइजर खरीदे जाएं।

लोग धोती-कुर्ता की जगह कोट, जैकेट पहन रहे हैं, ऐसे में कहां है मंदी, बोले भाजपा सांसद

उन्होंने कहा कि भारत मेट्रोपोलिटन शहरों का नहीं, बल्कि गांवों का देश है। कहा, “मैं आपको बताना चाहता हूं कि भारत में 6.5 लाख गांव हैं, केवल दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद शहर नहीं हैं।”

8 साल के बच्चे पर पलटा बालू से भरा ट्रक, 3 घंटे की मशक्कत के बाद निकल पाई लाश

जानकारी के मुताबिक जब ट्रक बस्ती में जा रहा था। इसी दौरान दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला आठ साल का आर्यन पास की दुकान में पेंसिल खरीदने जा रहा था। तभी ट्रक असंतुलित होकर उसके ऊपर पलट गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

BJP नेता का दावा, ‘फोन पर मिली धमकी- मोदी-शाह, स्मृति ईरानी और योगी के साथ बम से उड़ा देंगे’

भाजपा मंत्री रघुराज सिंह को धमकी दी जा रही है कि, मोदी और योगी आदित्यनाथ के साथ उन्हें भी बम से उडा दिया जाएगा जिसकी तैयारी भी हो चुकी है।

पासवान बोले- CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं, NRC से तो PM मोदी खुद कर चुके हैं इनकार, फिर बवाल क्यों?

रामविलास पासवान बोले- 7 मई 2010 को यूपीए सरकार ने एनपीआर की तैयारी के लिए एक प्रावधान और जोड़ दिया। आज उन्हीं में से कुछ लोग यह मुद्दा उठा रहे हैं जिन्होंने इस बीमारी को जन्म दिया।

ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा को कहा- ‘आप मूर्ख हैं’, उद्योगपति ने जवाब से जीत लिया दिल, लोग बोले- ‘सुपर से ऊपर’

महिंद्रा के ट्वीट पर जवाब देते हुए आरव नाम के एक शख्स ने लिखा, ‘हां, आप मूर्ख हैं। भारत अब तक बिजली, पानी, सड़क और कानून-व्यवस्था’ भी नहीं जुटा पाया है। और अब मोदी एंड कंपनी ने यह सुनिश्चित कर लिया है कि वो अगले 42 महीनों तक रहेंगे।’

UP: 20 सालों से वृंदावन में रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, साधु बन कर करते थे कीर्तन-भजन

UP News, Mathura: बताया जा रहा है कि ये लोग साधु बन कर कीर्तन-भजन किया करते थे। इनमें से एक के पास से पासपोर्ट भी बरामद हुआ है।

रिश्वत नहीं मिलने पर VDO और ग्राम प्रधान की करतूत? बर्थ सर्टिफिकेट में 4 साल के बच्चों की उम्र कर दी 104 वर्ष

UP News, Bareilly: विशेष न्यायाधीश मुहम्मद अहमद खां ने मामले की सुनवाई के बाद शाहजहांपुर के खुटार थाना पुलिस को आरोपित वीडीओ और ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज करके मामले की तफ्तीश किए जाने के आदेश दिये।

घर के झगड़ों से तंग शख्स ने पत्नी-बच्चों को मुंह दबा मार डाला, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

पुलिस ने कहा, ‘प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पिंटू ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों का मुंह दबाकर मारा, क्योंकि इन तीनों के शव बिस्तर पर एक साथ पड़े थे। बाद में पिंटू ने छत पर लगे पंखे को उतारा और उसके कुंडे में लटक कर आत्महत्या कर ली।’

BHU में फिर बवालः ‘हिंदी विरोधी वीसी कर रहे सौतेला व्यवहार, JNU वालों पर है विशेष कृपा’, पोस्टर वायरल

पोस्टर में नियुक्ति प्रक्रिया में भ्रष्टाचार और अनियमितता का आरोप लगाते हुए जेएनयू पर विशेष कृपा किए जाने का भी आरोप लगाया है। साथ ही यह भी लिखा है कि महामना की गरिमा और बीएचयू की अस्मिता से दुर्व्यवहार किया जा रहा है।

कन्नौज बस हादसा: जले शव और बिखरी हड्डियां, Kannauj Accident पर PM मोदी-राहुल गांधी ने जताया दुख; किया यह ट्वीट

Kannauj Bus Fire, PM Modi, Rahul Gandhi CM Yogi: कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के चिलोई गांव के निकट एक निजी स्लीपर बस और ट्रक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग में लगभग 24 लोगों के मारे जाने की आशंका है।

Kannauj Accident: ट्रक-बस की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जल गए 20 से ज्यादा यात्री; DNA टेस्ट से होगी मृतकों की पहचान

Kannauj Bus Accident: आईजी (कानपुर रेंज) मोहित अग्रवाल ने कहा कि बस में लगभग 45 लोग सवार थे। 25 लोगों को बचाया गया, जिनमें से 12 को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में और 11 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

SP, BSP और कांग्रेस में उपद्रवियों के तुष्टीकरण के लिए T-20 मैच चल रहा; विपक्ष पर UP के डिप्टी CM का हमला

लखनऊ में UP के डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने कहा, ‘‘SP, BSP और कांग्रेस में उपद्रवियों के तुष्टीकरण और असमाजिक तत्वों को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति में एक अलग तरह का T-20 मैच चल रहा है।”

यूपी: CAA के खिलाफ प्रदर्शन में फायरिंग, पुलिसकर्मी के बुलेटप्रूफ जैकेट को चीरती हुई वॉलेट में जा धंसी गोली; यूं बची जान

CAA Protest Firozabad: यूपी के फिरोजाबाद में हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान एक गोली पुलिकर्मी के बुलेटप्रूफ जैकेट के आर-पार चली गई और सिक्कों से भरे वॉलेट में जाकर फंस गई।

Lucknow CAA Protest: होटल से खींचकर ले गए पुलिसवाले, फिर कर दिया थाने में बंद; पत्रकार उमर राशिद ने सुनाई आपबीती

Lucknow CAA Protest Journalist Detained: पत्रकार उमर राशिद ने बताया कि वह अपने कुछ पत्रकार साथियों के साथ भाजपा दफ्तर के बगल में स्थित एक होटल में नाश्ता कर रहे थे। तभी सादी वर्दी में आये पुलिसर्किमयों ने कुछ बात करने के लिये उन्हें अलग बुलाया और जबरन जीप में बैठा लिया।

अपनी ही सरकार के खिलाफ बीजेपी विधायकों का विधानसभा में हंगामा, विपक्षी MLAs ने भी दिया साथ, रोकनी पड़ी कार्यवाही

सदन की कार्यवाही में बार स्थगन के बाद अध्यक्ष ने कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी, क्योंकि ट्रेजरी वर्ग के विधायक और विपक्ष लगातार मांग करता रहा कि लोनी के विधायक की बात को सुना जाए।

यूपी में लचर कानून व्यवस्था: जिस महिला ने लगाया था गैंगरेप का आरोप, उसी पर चारों आरोपियों ने कर दिया एसिड अटैक

पुलिस ने शनिवार को बताया कि चारों व्यक्तियों ने अदालत से बलात्कार का मामला वापस न लेने पर महिला पर तेजाब फेंका था। उन्होंने कहा कि महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है और मेरठ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।