UP crime

UP: श्रावस्ती के Civic Board के अध्यक्ष और दो भाई गिरफ्तार, 1.27 करोड़ रुपए के बैंक फ्राड में हैं आरोपी; फर्जी हस्ताक्षर कर निकाली थी रकम

अध्यक्ष अजय आर्य और उनके भाई आशीष आर्य को बुधवार को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया था, तीसरे भाई विजय को श्रावस्ती से गिरफ्तार किया गया है।

UP: चित्रकूट में सपा नेता ने किया पत्नी का Murder, शव को बरुआ बांध में फेंका; नाव के पलट जाने से आरोपी भी डूबा!

ड्राइवर राम सेवक निषाद ने बताया कि शव को बोरे में भरने और उसे एक बोल्डर से बांधने में उसने मदद की थी। शव को एक नाव में लादकर उसे ठिकाने लगाने बांध के बीच ले गए, लेकिन इसी दौरान नाव पलट गई।

UP: मऊ में सपा नेता की हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने सिर में मारी गोली

करीब एक घंटे बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद ही ग्रामीणों ने लाश को उठाने दिया। 

प्रयागराज: ईंट- पत्थर से कूचकर बेरहमी से Murder, एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से हड़कंप; मृतकों में 2 नाबालिग

prayagraj murder: डीआईजी केपी सिंह ने पीटीआई को बताया कि मरने वालों में एक महिला, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं। मौके पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज पुलिस बल के साथ पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

UP: साल के आखिरी दिन शामली में ट्रिपल मर्डर, घर में घुसकर रेता भजन सिंगर, पत्नी और बेटी का गला, 10 साल का बेटा लापता

पुलिस के मुताबिक अजय पाठक अपने परिवार के साथ मंगलवार सुबह करनाल जाने वाले थे। उनके चाचा दर्शन लाल घर के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। उन्होंने ऊपर वाले फ्लैट में ताला लगा देखा तो सोचा कि वे लोग करनाल सुबह ही निकल चुके हैं।

जूता चुराई पर गाली देने लगा दूल्हा तो लात मारकर निकाला, गुस्साई दुल्हन ने बैरंग लौटा दी बारात

जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को शांत करने की कोशिश की तो दूल्हा और भड़क उठा और गालियां देते हुए एक व्यक्ति को चांटा मार दिया।

UP: फर्जी मार्कशीट से पासपोर्ट बनाने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 2 होमगार्ड समेत 10 पकड़े गए, 2 कांस्टेबल निलंबित

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊ शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि एलआईयू इंस्पेक्टर रामधनी के खिलाफ कार्रवाई के लिए आजमगढ़ डीआईजी को एक पत्र भेजा गया है।

MP के सिपाही को यूपी में गिरा-गिराकर पीटा, गाड़ी में टक्कर लगने पर भड़का था कार ड्राइवर; VIDEO वायरल

आरोप है कि दो दिन पहले एमपी के सिपाही ने इको कार ड्राइवर से मुफ्त में बैठाकर ले चलने को कहा था। उसने मना कर दिया तो दोनों में कहासुनी हो गई थी।

6 फेरे लेने के बाद बदल गया दुल्हन का मूड, बोली- काला है दूल्हा, नहीं करूंगी शादी

जयमाल होने के बाद दूल्हे और दूल्हन ने एक साथ खाना भी खाया। रविवार तड़के मंडप के नीचे सात फेरों की रस्म चल रही थी। घर के आंगन में दोनों पक्ष के लोग बैठे थे। दुल्हन दूल्हे के साथ छह फेरे लेने के बाद अचानक रुक गई।

शादी से पहले दूसरी लड़की को ले भागा BJP नेता, घर में घुस बंदूक की नोंक पर किया किडनैप, महिलाओं से छेड़छाड़ का भी आरोप

पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वे कौशलेंद्र के घर लड़की के बारे में पूछताछ करने गए तो उसके परिवार और ब्लॉक के सदस्यों ने उन पर हमला कर दिया।

Kamlesh Tiwari के हत्यारों पर ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित, महाराष्ट्र-गुजरात से नेपाल तक छापेमारी

रेलवे स्टेशन पर होटल पैराडाइस में लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में दोनों संदिग्ध हत्यारे दिखाई दिए हैं। दोनों ने रेलवे स्टेशन पर इनोवा छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। एसटीएफ ने इनोवा गाड़ी के ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया।

वीडियोः पुलिस ऑफिसर ने सेना से रिटायर्ड को जड़ दिया थप्पड़, सूबेदार ने कर दी धुनाई

घटना के दौरान वहां कई लोग मौजूद थे, थप्पड़ मारे जाने के बाद जब सेना के रिटायर्ड जवान ने पलटवार किया तो घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया।

Ayodhya Land Dispute: सुप्रीम कोर्ट जल्द करेगा फैसले का ऐलान, योगी सरकार ने 30 नवंबर तक कैंसिल की अफसरों की छुट्टियां

Ayodhya Dispute, Supreme Court hearing: जिले और निकाय स्तर पर तैनात अधिकारियों खासतौर से पुलिस और प्रशासन से जुड़े अफसरों को अनिवार्य तौर पर ड्यूटी करनी है, ताकि किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से बचा जा सके।

किसान का पुराना फोन नंबर यूज कर खाते से उड़ाए 1.3 करोड़ रुपए, बैंक स्टाफ ने TCS कर्मी संग मिल अंजाम दी वारदात

पुलिस के मुताबिक, ‘इस गैंग के एक और बदमाश की पहचान सुनील तिवारी के रूप में हुई। सुनील एमबीए है और टीसीएस में काम करता है। उसकी सैलरी 1 लाख रुपए महीना है।’

Jhansi Encounter: योगी सरकार पर भड़के अखिलेश, बोले- यूपी में ‘राम’ नहीं ‘नाथूराम राज’, अब तो पुलिस भी कर रही लिंचिंग

Jhansi Encounter पर भड़के अखिलेश ने कहा, ‘इस फर्जी एनकाउंटर के लिये प्रशासन जिम्मेदार है। क्या राष्ट्रवादी सरकार न्याय दिलाएगी। पुष्पेंद्र की अभी-अभी शादी हुई थी, क्या उसकी पत्नी को न्याय मिलेगा? यह सबसे बड़ा सवाल है।’

Gay Partner ने अपने ‘ब्वायफ्रेंड’ को मार दी गोली, बोला- मुझसे पीछा छुड़ाने की कर रहा था कोशिश

अंकित और श्रवण के बीच समलैंगिक संबंध थे। अंकित के कई अन्य लड़कियों से भी संबंध थे। अंकित अब श्रवण से पीछा छुड़ाना चाहता था, जिससे वह नाराज हो गया।

डिलिवरी ब्वॉय ने महिला को किया हिप्नोटाइज और करने लगा रेप की कोशिश, पीड़िता ने वाइपर से धुन डाला

महिला का आरोप है कि वह Amazon Delivery Boy की बातों से हिप्नोटाइज होकर सुध-बुध खो बैठी। इसके बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को डिलिवरी ब्वॉय के साथ बाथरूम में पाया। आरोप के मुताबिक उस वक्त डिलिवरी ब्वॉय अर्धनग्न हालत में खड़ा था।

खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर गिरफ्तार, Jhansi Encounter पर किया था UP पुलिस का विरोध

झांसी के एएसपी राहुल मित्रा के मुताबिक तेज बहादुर समेत 39 लोगों को अपराध संहिता की धारा 151 (CrPC Section 151) के तहत गिरफ्तार किया गया। तेज बहादुर यादव को 2017 में बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया था।