UP CM Yogi Aditya Nath

हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने गई थी UP पुलिस, अपराधियों ने ताबड़तोड़ बरसा दी गोलियां, 8 पुलिसकर्मी शहीद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में डीजीपी को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं और घटना की रिपोर्ट मांगी है।

बस पर जारी है सियासत, राजस्थान सरकार ने योगी सरकार को थमाया 36 लाख का बिल, 120 बसों को दिए तेल का मांग रही खर्चा

राजस्थान के राज्य परिवहन विभाग ने यूपी सरकार से अलग-अलग कोटा से छात्रों को ले जाने के पैसे मांगे हैं।

पिता की अंत्येष्टि में नहीं जाएंगे CM योगी आदित्यनाथ, खत में लिखा- कोरोना को परास्त करने में लगा हूं

सीएम योगी ने एक नोट जारी कर कहा है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई के चलते वो अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकेंगे।

कोरोना लॉकडाउन के बीच पेंशनरों के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने एकमुश्त जारी किए 871 करोड़ रुपये, बुजुर्गों, दिव्यांगों को मिलेगी अडवांस पेंशन

यह पेंशन राशि समाज कल्याण विभाग, दिव्यांगजन सशक्तिकरण, महिला कल्याण विभाग की ओर से वृद्धजनों, दिव्यांगजनों, विधवाओं और कुष्ठजनों के लिए संचालित पेंशन योजनाओं की है।

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पोस्टर चिपकाने पर दो कांग्रेसी वर्कर को जेल, सीएम और दोनों डिप्टी सीएम को बताया था दंगाई….

शुक्रवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और कुछ अन्य भाजपा नेताओं का पोस्टर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाया था जिसमें इन्हें ‘दंगाई’ बताया गया था।

योगी कैबिनेट का फैसला- अब UP के मंत्री खुद के पैसों से भरेंगे इनकम टैक्स, 40 साल पुराना कानून खत्म

विश्वनाथ प्रताप सिंह जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे उस समय यह कानून बनाया गया था। उसके बाद से ही मुख्यमंत्रियों और राज्य सरकार के मंत्रियों के आयकर का भुगतान राजकोष से भरे जाने का चलन शुरू हो गया।

योगी सरकार ला रही ऐसा कानून, कैंपस में देश विरोधी नारे लगे तो प्राइवेट यूनिवर्सिटीज पर होगी कार्रवाई

बता दें कि नवंबर 2018 में यूजीसी की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक राज्य में 29 प्राइवेट यूनिवर्सिटीज हैं। हालांकि, यूपी सरकार के मंत्री के मुताबिक, राज्य की 27 यूनिवर्सिटीज को प्रस्तावित अध्यादेश के अंतर्गत लाया जाएगा।

अफजल गुरु, सैयद सलाउद्दीन जैसे आतंकियों की वकालत करने वाले इस नेता को जवानों से मिले बंपर वोट

रशीद वहीं नेता हैं जो कुछ साल पहले विधानसभा में एक प्रस्ताव लेकर आए थे जिसमें संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को क्षमादान देने की मांग की गई थी। अफजल गुरुवार फरवरी, 2013 को फांसी दे दी गई थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप, हुआ गिरफ्तार

प्रशांत कनौजिया नाम के एक शख्स पर आरोप है कि उसने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कुछ दावे कर रही महिला का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था। साथ ही, वीडियो पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी। पंकज ने खुद को फ्रीलांस जर्नलिस्ट बताया है।

उत्तर प्रदेश में सामने आया करोड़ों का घोटाला, अधिकारियों ने सिर्फ कागजों पर बांट दिए गरीबों को बीज

यह घोटाला मायावती सरकार के कार्यकाल (2007 से 2012) के दौरान शुरू हुए और अखिलेश सरकार के कार्यकाल (2012 से 2017) के तक जारी रहे।

Election 2019: बीजेपी नेता ने पांव छुए तो भी नहीं रुके योगी आदित्यनाथ, सपा प्रमुख अखिलेश ने गर्मजोशी से किया स्‍वागत

Lok Sabha Election 2019: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने एक व्यवहार को लेकर ट्वीटर पर आलोचना के शिकार बन रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव को वाहवाही मिल रही है। दरअसल, बीजेपी के नेता आईपी सिंह ने योगी के पैर छुए, लेकिन वह बिना गौर फरमाए आगे निकल गए, जबकि अखिलेश ने बीजेपी नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया।

Pulwama Attack: सीएम योगी ने किया ऐलान, शहीदों के परिजन को मिलेंगे 25 लाख रुपए, साथ ही मिलेगी सरकारी नौकरी

जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने घोषणाएं की हैं।

पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने नहीं दी रैली की इजाजत, फिर भी पुरुलिया पहुंच गए योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में आज (5 फरवरी) को होने वाली यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली को ममता बनर्जी ने इजाजत नहीं दी है। इसके बावजूद योगी पुरुलिया पहुंच गए हैं।

पश्चिम बंगाल में योगी की रैली आज, BJP ने ममता बनर्जी से पूछा- हाउज द ‘खौफ’?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (5 फरवरी) पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर यूपी के एक मंत्री ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसा और पूछा, ‘‘हाउज द खौफ?’’

यूपी में गाय और किसान आमने-सामने, फसल बर्बादी से किसानों में गुस्सा, योगी सरकार की बढ़ी मुश्किलें

सरकारी स्तर पर हर जगह गोशाला बनाने की बात कही जा रही है। लेकिन, यह संसाधन नाकाफी सिद्ध हो रहे हैं। लिहाजा, फसल बर्बादी से जहां किसान गुस्से में हैं वहीं बीजेपी के सामने गाय की सुरक्षा का मुद्दा भी प्राथमिकता में है। ऐसे में गाय और किसानों के संबंध में परिस्थितियां योगी सरकार के लिए विकट सिद्ध होती जा रही हैं।

‘अगला नीरव मोदी बन सकता है यूपी का कारोबारी’ केंद्रीय मंत्री ने योगी सरकार को भेजी चिट्ठी

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्‍य मंत्री सत्‍यपाल सिंह ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और गन्‍ना विकास राज्‍यमंत्री सुरेश राणा को पत्र लिखा है। उन्‍होंने बताया कि चीनी मिल मालिक उमेश मोदी पर किसानों का 462 करोड़ रुपए का बकाया है और उन्‍हें आशंका है कि नीरव मोदी की ही तरह उमेश मोदी भी देश छोड़ कर भाग न जाए।

एशियाड गोल्‍ड मेडलिस्‍ट सुधा सिंह ने नाराज हो मंच छोड़ा, योगी से नौकरी का वादा मिला तब लिया चेक

सेंट्रल रेलवे मुंबई में सहायक वाणिज्यिक प्रबंधक सुधा सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय में कई ऐसे लोग हैं, जो यह नहीं चाहते कि मुझे यहां नौकरी मिले।

राशिफल
X