ताज़ा खबर
 

UP BJP

modi-amit-shah-7

2019 Lok Sabha Election: यूपी में एंटी इनकमबेंसी से यूं निपटेगी बीजेपी, खतरे में आधे से ज्यादा सांसदों के टिकट!

2019 Lok Sabha Election में बीजेपी एंटी इनकमबेंसी से निपटने के लिए आधी से ज्यादा सीटों पर प्रत्याशी बदल सकती है।

Trending news, UP News, BJP, BJP MP, BJP MLA, BJP MP Sharad Tripathi, BJP MLA Rakesh Baghel, Social Media, Social Media users, Troll, भाजपा, उत्तर प्रदेश समाचार, भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी, भाजपा विधायक राकेश बघेल, सोशल मीडिया, अखिलेश यादव

‘मेरा बूट सबसे मजबूत’, ‘भाजपा की चप्पल स्ट्राइक’, बीजेपी नेताओं की भिड़ंत पर यूं मजे ले रहा सोशल मीडिया

भाजपा सांसद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक बघेल के बीच सड़क निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों आपस में भिड़ गए। एक ने दूसरे को मारने के लिए जूता निकाल लिया।

हिन्‍दू वोट बैंक को और मजबूत करेगी भाजपा! मंदिरों और आश्रमों का डेटा कर रही इकट्ठा

बूथ स्तर पर पार्टी नेताओं द्वारा मांगी गई जानकारी में इलाके के एससी और ओबीसी सदस्यों की भी जानकारी मांगी गई है। चूंकि पार्टी ने अनिवार्य रूप से कहा है कि हर बूथ कमेटी में दो एससी सदस्यों के साथ दो महिला भी जरूरी रूप से होनी चाहिए।

यूपी बीजेपी में गुटबंदी? बनारस में अमित शाह के कार्यक्रमों में नहीं पहुंचे राज्य प्रभारी माथुर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब बुधवार को बनारस में मीटिंग ले रहे थे, तब यूं तो सभी प्रमुख जिम्मेदार नेता मौजूद रहे। मगर एक बड़े चेहरे की नामौजूदगी चर्चा का विषय रही। यह प्रदेश प्रभारी ओम माथुर थे।

up bjp, up bjp mla, Brajesh Kumar Prajapati, Brajesh Prajapati, Tindwari bjp mla, up police, sp, banda, banda sp, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

यूपी: बीजेपी विधायक का दावा- खनन माफिया संग मिलकर मरवाना चाहती हैं महिला एसपी

विधायक का आरोप है कि अगर एसडीएम या तहसीलदार रात में अवैध खनन के खिलाफ छापा मारने जाते हैं तो पुलिस अधीक्षक के कहने पर थाने के पुलिसकर्मी पहले ही पड़ने वाले छापे की जानकारी मौरंग माफिया को दे देते हैं। जिससे हर बार घटनास्थल पर पुलिस को नाकामी मिलती है।

2019 में यूपी में गोरखपुर, कैराना जैसा हाल न हो, इसके लिए बीजेपी ने उठाए तीन बड़े कदम

कहीं 2019 में भी उपचुनावों की तरह नुकसान न उठाना पड़े, इससे बचने के लिए बीजेपी ने नई रणनीति बनानी शुरू कर दी है। हाल में उठाए गए तीन कदमों से पता चलता है कि बीजेपी उपचुनाव के नतीजों को कितनी गंभीरता से ले रही है।

दयाशंकर फिर बने यूपी बीजेपी उपाध्यक्ष, मायावती को गंदी बात कहने पर पार्टी से थे निष्कासित

महेंद्र नाथ पांडे ने अपनी सदस्यीय टीम के लिए 12 नए चेहरों को चुना है। बीजेपी अध्यक्ष की 38 सदस्यीय टीम में 16 प्रदेश मंत्री, 15 उपाध्यक्ष और 7 प्रदेश मंत्रियों की नियुक्ति की गई है।

Amit Shah, UP Elections, Uttar Pradesh Elections 2017, Narendra Modi, Rajnath Singh, Hukum Singh, Varanasi MP, BJP, BJP plan of UP, BJP in UP, Politics, India News, Jansatta

चुनावी चर्चा के लिए पीएम ने बदला प्रोग्राम, मोदी सहित 71 सांसदों के साथ प्‍लान डिस्‍कस करेंगे अमित शाह

मीटिंग के पहले दिन यूपी के साथ ही चार अन्‍य राज्‍यों गुजरात, पंजाब, मणिपुर और गोवा में होने वाले विधानसभा चुनावों पर भी रहा। लेकिन ज्‍यादा जोर उत्‍तर प्रदेश पर रहा।

Kerala NDA Meeting, Amit Shah, Amit Shah in Kerala, Amit Shah BJP, Kerala Assembly Polls, Kerala news

यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, राम मंदिर नहीं विकास होगा मुद्दा

लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में कड़ी मेहनत करने के लिए केंद्र में मंत्री पद से नवाजे गए शर्मा ने कहा कि प्रचार के दौरान भाजपा का मुख्य मुद्दा विकास, अच्छा प्रशासन और भ्रष्टाचार को खत्म करना होगा न कि राम मंदिर।

up, bjp, bjp election, up election, sp , keshab prasad mourya, pm modi, amit shah, up bjp, bjp

यूपी: बोर्ड के टॉपरों को सम्‍मानित करेगी बीजेपी, मेधावियों को देगी मोदी-शाह की फोटो वाले स्‍मृति चिह्न

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पहले से ही हर साल 10वीं,12वीं, ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट के छात्रों की बधाई के कार्यक्रमों का आयोजन करती आई है।

uttar pradesh, UP assembly election 2017, Facebook, BJP, Amit Shah, 25000 facebook likes, UP BJP, BJP uttar pradesh, उत्‍तर प्रदेश, यूपी विधानसभा चुनाव 2017, अमित शाह, भाजपा, यूपी भाजपा, 25000 फेसबुक लाइक्‍स

उत्‍तर प्रदेश चुनाव: BJP का आदेश- विधानसभा टिकट चाहिए तो 25 हजार FB लाइक लाओ

पार्टी का नया फरमान मिलते ही पार्टी का टिकट मांगने वाले संभावित प्रत्याशी सक्रिय हो गए। कार्यकर्ताओं की फौज लगाकर नये फालोअर्स जोड़ने में लग गए हैं।

2017 assembly polls, UP assembly polls, Dadri incident, Santosh Gangwar, UP BJP, Iqlakh, अखलाक, यूपी विधानसभा चुनाव, 2017 विधानसभा चुनाव, latest UP news

UP assembly polls: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार बोले- BJP को नहीं होगा दादरीकांड से नुकसान

केंद्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि चुनावों के लिए क्‍या रणनीति होगी, यह पार्टी की स्‍टेट यूनिट के नए अध्‍यक्ष तय करेंगे, जिनका चुनाव जल्‍द ही किया जाना है।