ताज़ा खबर
 

Unnao

rape

गैंगरेप पीड़िता ने मां सहित किया आत्मदाह का प्रयास, पेट्रोल-माचिस लेकर पहुंच गई थी कलेक्ट्रेट ऑफिस

राज बहादुर ने बताया कि माखी थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने बीती 24 जुलाई को गांव के तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । रिपोर्ट में आरोप लगाया गया था कि 17 जुलाई को वह मायके आई थी । माता पिता 19 जुलाई को किसी रिश्तेदार के यहां गये थे।

Unnao Rape Case, Kuldeep Singh Sengar, Accused, BJP MLA, Photo, Independence Day 2019, Advetisement, UP, State News, Jansatta News, India News, National News, Hindi News, Latest News

Unnao Rape Case: आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का PM संग छपा ऐड, पंचायत अध्यक्ष बोले- जब तक MLA, तब तक लगेंगे फोटो

Unnao Rape Case: अखबारों में ये शुभकामना संदेश वाले ऐड उन्नाव नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित ने प्रकाशित कराए थे।

unnao gang rape case

उन्नाव कांडः वेंटिलेटर पर पीड़िता और वकील की हालत भी है स्थिर

पीड़िता के गले में छोटा सा छेद करके (ट्रैकियोस्टोमी) टयूब से उसे ऑक्सीजन दी जा रही है। पीड़िता को बृहस्पतिवार रात से हल्का बुखार है, लेकिन उसकी हालत स्थिर है। पीड़िता अभी बेहोश है। डॉक्टरों की टीम 24 घंटे उसकी स्थिति पर नजर रखे हुए है।

unnao rape case, rape case

उन्नाव रेपकांड: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रेप पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा में CRPF तैनात

Unnao Repe case: सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में एडमिट रेप पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ (CRPF) को तैनात कर दिया गया है।

kuldeep

उन्नाव केस में मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को BJP ने पार्टी से निकाला

उन्नाव रेपकांड में मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुरूवार को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

uttar pradesh, unnao, rape victims, unnao rape victim, unnao rape victim family, unnao rape victim on dharna, dharna, unnao cases, unnao news, unnao rape, news, crime, crime news, latest hindi news, latest news in hindi, today hindi news, news in Hindi, news Hindi, jansatta online, Supreme Court, Rape Vitim letter, Victim Letter, Letter Chief Justice, Letter to high court

Unnao Rape Case News Updates: यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह ने किया साफ- कुलदीप सिंह सेंगर पार्टी से बाहर

Unnao Rape Case Updates News in Hindi: इससे पहले, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई, जस्टिस दीपक गुप्ता और जस्टिस अनिरुद्ध बोस की तीन सदस्यों वाली बेंच ने इसके अलावा देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी (सीबीआई) को ट्रक और रेप पीड़िता की गाड़ी में हुई भिंड़त से जुड़े आखिरी और पांचवें केस की जांच सात दिनों में पूरी करने का निर्देश दिया।

Unnao Rape Victim Road Accident Case, Unnao Rape Victim, Road Accident Case, Murder Case, FIR, BJP MLA, Kuldeep Singh Sengar, Unnao, Kanpur, Congress, SC, Raebareli DM, Neha Sharma, Vidhaayak Ji, State News, UP News, National News, Hindi News

उन्नाव रेप पीड़िता एक्सिडेंट केसः कुलदीप सेंगर पर FIR, डीएम ने बताया- ‘विधायक जी’ नामजद; देखें VIDEO

Unnao Rape Victim Road Accident Case News & Updates in Hindi: सोमवार को पुलिस ने आरोपी भाजपाई विधायक के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने और जानलेवा हमला कराने के तहत मुकदमा दर्ज किया। एफआईआर में इनके अलावा नौ और लोगों को नामजद किया है, जबकि 15 से 20 अज्ञात का भी जिक्र है।

उन्नाव रेप पीड़िता एक्सिडेंट केसः बीजेपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर समेत 30 पर FIR, कांग्रेस बोली- SC दे दखल

Unnao Rape Victim Road Accident Case News & Updates in Hindi: पुलिस को दी लिखित शिकायत में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपी बीजेपी विधायक काफी पहले से बयान बदलने पर उन लोगों पर दबाव बना रहा था। कहता था कि बयान बदल लो, वरना यूं ही किसी दिन चलते फिरते मरवा दिए जाओगे।

UP: शराब पिलाने के बहाने ले गए थे दोस्त, युवक को लाठी-डंडों व धारदार हथियार से पीट-पीटकर मार डाला

मृतक के पिता ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गए थे। जिसके बाद उसकी लाश क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुई।

UP: आचार संहिता के बाद खंभे पर चढ़ पोस्टर उतार रहा था सिपाही, सेल्फी ले रहे सब-इंस्पेक्टर पर हो गई कार्रवाई

आचार संहिता लागू होने के बाद यूपी के उन्नाव जिले में एक सिपाही बिजली के पोल पर चढ़कर बैनर, पोस्टर हटा रहा है। इस दौरान पास खड़े चौकी इंचार्ज पोल पर चढ़े सिपाही के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए।

उन्‍नाव में भी कठुआ जैसा हाल? रेप के आरोपी बीजेपी विधायक के समर्थन में निकली रैली

कठुआ में भी कुछ ऐसी ही मिलती-जुलती घटना देखने को मिली थी। यहां आठ साल की मासूम के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें एक पुजारी भी शामिल था। हिंदू एकता मंच ने इसके बाद आरोपियों के समर्थन में एक रैली निकाली थी।

उन्नाव गैंगरेप: वीडियो- लहूलुहान पिता पर हंस रहे थे डॉक्टर, सीबीआई कस सकती है शिकंजा

सीबीआई वीडियो की सत्यता की जांच करने में जुट गई है। एजेंसी यह पता कर रही है कि इसे बनाने वाला कौन है। यह भी मुमकिन है कि वीडियो में दिखने वाले डॉक्टर को भी एजेंसी पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। दरअसल, विधायक के खिलाफ आरोपी लगाने वाली पीड़ित के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी।

उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई की धौंस से सहमे कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थक, आरोपी बीजेपी विधायक ले जाए जा सकते हैं दिल्ली

सीबीआई टीम सुबह साढ़े 4 बजे के करीब विधायक के लखनऊ स्थित आवास पर पहुंची। हिरासत में लेने से पहले सीबीआई ने विधायक से घर पर ही लंबी पूछताछ की। हालांकि, जब अफसर उनके घर पहुंचे तो वहां विधायक के बहुत सारे समर्थक इकट्ठे हो गए और हंगामा करने लगे। वे सीबीआई अधिकारियों को विधायक के पास जाने से रोकने लगे थे।

रेप के आरोपी बीजेपी विधायक सेंगर पर हाईकोर्ट सख्त, एसआईटी को लगाई फटकार

मामले में पहले ही कई दिन गुजर जाने के बाद विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने को लेकर राज्य की पुलिस और सरकार दोनों की किरकिरी हो चुकी है। अब हाईकोर्ट ने भी योगी सरकार को कड़ी फटकार लगाई है। उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी (भारतीय जनता पार्टी) भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है।

गैंगरेप पर भड़के कांग्रेस नेता सलमान निजामी- बच्ची के बलात्कारी हिंदू, इसलिए बचा रहे हो

सलमान निजामी ने ट्वीट में लिखा- ”आप बच्चों के बलात्कारियों को बचाते हैं क्योंकि वे हिंदू हैं। और यह बड़े दुख की बात है। पुलिस और न्यायतंत्र पर विश्वास क्यों नहीं करते हैं? वे सब झूठ बोल रहे हैं। क्या तुम मनुष्य हो? क्या यही हिंदुत्व है? नहीं! यह हिंदुत्व नहीं है!”

FIR की कॉपी: 16 साल की लड़की को करीबी महिला ले गई थी विधायक सेंगर के पास, फिर हुआ रेप

बलात्कार पीड़िता की मां ने तहरीर में कहा है कि उनकी बेटी की पैदाइश 2002 की है। चार जून 2017 को मुहल्ले की शशि नामक महिला उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर विधायक के ठिकाने पर ले गई। जहां विधायक ने बलात्कार किया। विरोध करने पर उन्होंने बेटी को पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बलात्कार के वक्त आरोपी महिला आंगन में थी।

उन्नाव गैंगरेप की CBI जांच: पीड़िता की मांग- चाचा को खतरा, आरोपी को पकड़ो

पीड़िता ने कहा है कि उसके पिता की हत्या कर दी गई। फिर उस पर भी ढेर सारे सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में उसे न्याय कैसे मिलेगा? सीबीआई जांच की बात ठीक है। लेकिन सबसे पहले बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। वह जांच को भटका सकता है।

उन्‍नाव रेप केस: पीड़‍िता का आरोप- डीएम ने एक कमरे तक सीमित कर दिया है, पानी तक नहीं दे रहे

पीड़िता ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता पर साल भर तक कोई कार्रवाई न होने को लेकर उसने सीएम आवास के बाहर खुदकुशी का प्रयास भी किया था, जिसके बाद वहां हड़कंप मचा था।