Unnao gangrape

उन्नाव रेप केस: बीजेपी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ आरोप तय

Unnao Rape Case: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने पॉस्को एक्ट के तहत विधायक पर आरोप तय किए हैं। उन पर कुल 6 धाराएं लगाई गई हैं।

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा पर दर्ज मुकदमे रद्द करवाने पर अड़ा परिवार, अस्पताल के बाहर ही शुरू किया धरना, सरकार ने दिया ये बयान

परिजनों ने पीड़िता के चाचा के लिए पेरोल की भी मांग की थी, जिसे प्रशासन ने मंजूर कर लिया है। इससे पहले इस बीच यूपी सरकार ने पैरोल के संबंध में कोर्ट का आदेश मानने की बात कही थी।

Unnao Rape Case: सीबीआई की चार्जशीट दाखिल, भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर को बनाया आरोपी

Unnao Rape Case Latest News: समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से मिली खबर के मुताबिक आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। ये चार्जशीट सीबीआई ने इस मामले की सुनवाई कर रही संबंधित कोर्ट में दाखिल की है।

उन्नाव में एक और रेप : 13 साल की बच्‍ची से बलात्‍कार हुआ, गर्भवती हुई तब केस

पीड़िता अपनी मां और अपने तीन भाई बहनों के साथ उन्नाव में एक शादी समारोह में शामिल होने आयी थी। इसी दौरान सूरज नाम के रिश्तेदार ने ही पीड़िता का कई बार रेप किया।

उन्‍नाव गैंगरेप: पीड़‍िता के चाचा बोले- आरोपी विधायक के गुंडे आए थे, धमकाया कि मुंह बंद रखो या गांव छोड़ दो

उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता के चाचा ने आरोपी विधायक पर उनके द्वारा गुंडे भेजने और गांव वालों को धमकाए जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता के चाचा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया- ”आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कुछ गुंडे गांव वालों को चुप रहने की धमकी दे रहे हैं।

कठुआ-उन्‍नाव गैंगरेप: पहले खामोशी में गुम और अब शोर में दबा इंसाफ का मुद्दा, क्‍या आएगी वह एक आवाज?

कुछ तो मन में आए उबाल के चलते और कई औपचारिकता या मजबूरी में भी बोलने लगे। उन्‍हें लगा कि अब नहीं बोले तो महंगा पड़ेगा। नतीजा हुआ कि शोर मच गया। पर मूल मुद्दा जस का तस रहा। बच्‍ची को इंसाफ का मुद्दा। पहले खामोशी में गुम था, इस बार शोर में दब गया।

उन्नाव गैंगरेप: गिरफ्तार होंगे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

उन्नाव गैंगरेप मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शुक्रवार (13 मार्च) को बीजेपी के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी का आदेश दे दिया। इससे पहले कोर्ट मामले में ढुलमुल रवैया बरते जाने को लेकर राज्य सरकार को फटकार लगा चुकी थी।

उन्‍नाव गैंगरेप: सुबह सीबीआई जांच की सिफारिश, केंद्र ने शाम को किया मंजूर

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने उन्‍नाव सामूहिक दुष्‍कर्म मामले की सीबीआई से जांच कराने का आदेश दिया था। केंद्र ने अब उत्‍तर प्रदेश सरकार की सिफारिश को मंजूर कर लिया है। इससे पहले मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई थी। पीड़ि‍त पक्ष शुरुआत से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहा था।

एक और BJP नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला-एक विधायक के लिए पूरी पार्टी दांव पर नहीं लगा सकते

उत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर एक और बीजेपी नेता ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील भराला ने तीन ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार को ढुलमुल करार देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से हस्तक्षेप की मांग की है।

ये पढ़ा क्या?
X