ताज़ा खबर
 

Udit Raj

#MeToo, MeToo campaign in India, bjp mp, udit raj, tanushree dutta, nana patekar, मीटू अभियान, तनुश्री दत्ता, उदित राज

#MeToo कैंपेन पर बीजेपी सांसद उदित राज ने उठाए सवाल, बोले- गलत प्रथा की शुरुआत है

MeToo campaign: उदित राज ने ट्वीट में लिखा, ‘#MeTo कैम्पेन जरूरी है लेकिन किसी व्यक्ति पर 10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब है?’

BJP MP udit raj

#MeToo पर बोले बीजेपी सांसद- दो-चार लाख लेकर आरोप लगाती हैं महिलाएं

उदित राज ने कहा है कि मैं मानता हूं कि यह पुरुषों का नेचर है, लेकिन क्या महिलाएं परफेक्ट हैं? क्या इसका दुरुपयोग नहीं किया जा सकता? इससे एक व्यक्ति का जीवन तबाह हो सकता है।

Udit Raj, Member of Parliament, BJP, Tweet, Temples, Property, Sell, Kerala, Padmanabhaswamy Temple, Thiruvananthapuram, Sabarimala Temple, Pathanamthitta, Guruvayur Temple, Rupees, Gold, Money, Help, Kerala, Floods, Advice, Troll, Social Media, Users, India News, Trending News, Hindi News

बीजेपी सांसद बोले- मंदिरों में पड़ी संपत्ति किस काम की? बेच दी जाए, लोगों ने जमकर भेजी लानत

लोग झल्लाते हुए सांसद को टैग कर पूछने लगे, “आप मस्जिदों और गिरजाघरों की संपत्तियों के बारे में भी अपने विचार साझा करें।” वहीं, कुछ ने उन्हें हिंदू विरोधी बताते हिदायत दे डाली कि वह अपनी जमीन-जायदाद भारतीय सेना के कोष में दे दें।

Paresh Rawal, Paresh Rawal latest news, BJP MP, BJP MP Paresh Rawal, Odd-Even, Odd-Even formula, Delhi Odd-Even News, Paresh rawal odd-even rule, odd-even rule, arvind kejriwal, Ashwini minna, arvind kejriwal odd-even rule, bjp mp latest news, bjp odd-even

परेश रावल सहित आठ BJP सांसदों ने तोड़ा ऑड-ईवन नियम, सांसदों ने संसद में की छूट देने की मांग

भाजपा के आठ सांसद सोमवार को दिल्‍ली में चल रहे ऑड ईवन नियम को तोड़कर संसद पहुंचें। इनमें एक्टर और गुजरात से सांसद परेश रावल भी शामिल थे।

गुजरात हाई कोर्ट के जज ने हटाया अपना ‘आरक्षण विरोधी बयान’ , 58 सांसदों ने दिया है महाभियोग का नोटिस

अनुसूचित जातियों और अनुसूचित जनजातियों से जुड़ी एक संसदीय समिति के सदस्यों ने पार्टी लाइन से परे जाकर गुजरात उच्च न्यायालय के एक न्यायाधीश की ओर से की गई ‘आरक्षण विरोधी’ टिप्पणी की आलोचना की..

भाजपा सांसद उदित राज ने की नजीब जंग को हटाने की मांग

भाजपा सांसद उदित राज ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को हटाने की मांग करते हुए निर्वाचित प्रतिनिधि के नजरिए पर ध्यान नहीं देने के लिए उन्हें सुपर किंग..