Udit Raj

‘दारूवाला बड़े ज्योतिषी थे, पर अपना ही भविष्य नहीं जान सके’, पूर्व सांसद का तंज, लोग कर रहे मजेदार कमेंट

बेजान दारूवाला के निधन पर पूर्व सांसद उदित राज ने एक ट्वीट किया है। जिस पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और कुछ यूजर्स उदित राज को ट्रोल भी कर रहे हैं।

पूर्व MP उदित राज ने अयोध्या को बताया बौद्ध स्थल, तो कांग्रेसी नेता ने ही लगाई क्लास; कहा- बुद्ध भी सनातन धर्म का हिस्सा, ज्ञान दुरुस्त कर लें

दरअसल, शुक्रवार को उदित राज ने ट्वीट किया था, “अयोध्या में खुदाई से सिद्ध हुआ कि यह एक बौद्ध स्थल था। पूरा एरिया पुरातत्व विभाग की निगरानी में अध्ययन किया जाना चाहिए।”

वीडियोः डिबेट में भड़के Congress नेता- आप सुन नहीं रहीं, मैं चला जाता हूं; एंकर का जवाब- दिन भर थोड़ी न सुनती रहूंगी

इसी पर एंकर ने टोका, जिस पर वह बुरी तरह भड़क उठे। कहने लगे, “अरे सुन तो लीजिए। मुझे कहने दें या तो मैं हट जाता हूं…। बीच में क्यों टोकने लगती हैं। मुझे बोल लेने दीजिए, मेरी बात ही नहीं सुन रही हैं।”

पूर्व BJP सांसद उदित राज को कांग्रेस ने बनाया राष्ट्रीय प्रवक्ता, सोनिया गांधी की मंजूरी के बाद सुरजेवाला का बयान

Udit Raj Congress Spokesperson: रणदीप सुरजेवाला की ओर से जारी बयान के अनुसार सोनिया गांधी ने उदित राज को प्रवक्ता नियुक्त करने को स्वीकृति प्रदान कर दी है।

‘इनको बेहूदा कह देंगे तो’, ISRO वैज्ञानिकों पर उदित राज की टिप्पणी पर भड़के कुमार विश्वास

उदित राज ने शनिवार को इसरो के वैज्ञानिकों को लेकर एक विवादित ट्वीट किया। जिसके बाद मशहूर कवि कुमार विश्वास उन पर भड़क उठे। कुमार के अलावा ट्विटर पर कई लोगों ने उनके इस बयान पर नाराज़गी व्यक्त की और उन्हें ट्रोल भी किया।

EVM- VVPAT विवाद पर चुनाव आयोग ऑफिस के बाहर प्रदर्शन, कांग्रेस नेता उदित राज ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाया सवाल

कांग्रेस नेता उदित राज ने ईवीएम और वीवीपैट मामले में सुप्रीम कोर्ट पर ही सवाल उठाए हैं। राज ने कहा- ‘सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं चाहता की VVPAT की सारी पर्चियों को गिना जाए क्या वो भी धाँधली में शामिल है।

Loksabha Election 2019: बीजेपी समर्थकों को उदित राज ने बताया अंधभक्त और अशिक्षित, भाजपा ने कहा- माफी मांगो

Loksabha Election 2019: भाजपा छोड़ने के बाद उदित राज ने कहा था कि वे वर्ष 2012-13 से ही कांग्रेस में शामिल होना चाहते थे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी को भी इस बारे में जानकारी थी।

बीजेपी से कांग्रेस पहुंचे नेता का बयान- ‘अंधभक्ति को अपने सिर पर हावी न होने दें’

हाल ही में भाजपा से कांग्रेस पहुंचे दलित नेता उदित राज ने बीजेपी पर वार करना शुरू कर दिया है। उदित ने ट्वीट करते हुए लिखा- अंधभक्ति को अपने सिर पर हावी न होने दे।

Loksabha Elections 2019: उदित राज ने पत्रकार पर मारा बीजेपी से टिकट कटाने का तंज, बीच में ही छोड़ा टीवी शो

Loksabha Elections 2019: बीजेपी से टिकट कटने के बाद अजीत अंजुम उनसे बातचीत कर रहे थे। इसी पर उदित राज ने कहा, “टीआरपी के लिए स्टिंग ऑपरेशन करा दिया था। आपके स्टिंग से लोगों से प्रमोशन होता है।”

Loksabha Elections 2019: उदित राज ने दलितों के खिलाफ पाला तो 2014 में ही बदल लिया था, आज तो दल बदला है

Loksabha Elections 2019: उदित राज ने 2003 में इंडियन जस्‍टिस पार्टी बनाई। लेकिन, बीजेपी में आने और सांसद बनने के बाद दलितों की समस्‍याओं को लेकर वह उतने मुखर और सक्रिय नहीं दिखे। उन्‍होंने खुद बयां किया है- कुछ सांसद मुझे कहते हैं कि जब मैंं बीजेपी में नहीं था तो कहीं ज्‍यादा निडर था।1

उदित राज ने कल कहा था- अनुशासित सिपाही हूं, आज पार्टी बदलते ही बोले- कांग्रेस का किया, BJP ने खत्‍म किया

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019):कांग्रेस में आते ही उदित ने बीजेपी पर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के शासनकाल में जो कुछ हुआ, उसे बीजेपी ने आकर खत्म कर दिया।

BJP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए उदित राज, फिर भी अपनी सीट पर नहीं लड़ पाएंगे चुनाव, यह है वजह

Lok Sabha Election 2019: उत्तर-पश्चिम दिल्ली से सांसद उदित राज ने बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया। वो बीजेपी से टिकट न मिलने से नाराज चल रहे थे। उन्होंने राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस जॉइन की।

Lok Sabha Election 2019: टिकट ना मिलने से नाराज उदित राज ने भाजपा छोड़ी, कांग्रेस में हुए शामिल

Lok Sabha Election 2019: बीते लोकसभा चुनावों में दिल्ली की उत्तर पश्चिम सीट से सांसद चुने गए उदित राज का इस बार टिकट कट गया है। भाजपा ने इस बार उदित राज की बजाय मशहूर गायक हंसराज हंस को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Loksabha election 2019: टिकट नहीं मिलने पर BJP को गुड बाय बोलेंगे उदित राज, कहा- राहुल गांधी और केजरीवाल ने समझाया था

‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से टिकट को लेकर बातचीत की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुझसे कोई जवाब नहीं दिया। यहां तक कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी मुझे सिर्फ इंतजार करने के लिए कहा।’

उदित राज की धमकी नहीं आई काम, बीजेपी ने काटा पत्ता, हंसराज हंस को दिया टिकट

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): भाजपा ने दलितन नेता उदित राज का टिकट काट दिया है। बता दें कि बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली की उत्तर पश्चिम सीट से हंस राज हंस को उतारा है।

स्टिंग: चुनाव में 5 Cr खर्च करने की बात कबूलने का आरोप, उदित राज की चैनल को धमकी- दर्ज करवाएंगे FIR

स्टिंग ऑपरेशन के मुताबिक, बीजेपी सांसद उदित राज ने कैमरे के सामने कबूल किया कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश को तबाह कर दिया और कारोबारी बेहद परेशान हैं।

#MeToo कैंपेन पर बीजेपी सांसद उदित राज ने उठाए सवाल, बोले- गलत प्रथा की शुरुआत है

MeToo campaign: उदित राज ने ट्वीट में लिखा, ‘#MeTo कैम्पेन जरूरी है लेकिन किसी व्यक्ति पर 10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब है?’

#MeToo पर बोले बीजेपी सांसद- दो-चार लाख लेकर आरोप लगाती हैं महिलाएं

उदित राज ने कहा है कि मैं मानता हूं कि यह पुरुषों का नेचर है, लेकिन क्या महिलाएं परफेक्ट हैं? क्या इसका दुरुपयोग नहीं किया जा सकता? इससे एक व्यक्ति का जीवन तबाह हो सकता है।