udhav thackeray

CM उद्धव ठाकरे समेत बड़े नेताओं ने नहीं चुकाया पानी का बिल, 24 लाख से अधिक के बकाए पर BMC ने डिफॉल्टर लिस्ट में डाले नाम

आरटीआई के अनुसार सीएम ठाकरे के वर्षा बंगले पर दिसंबर 2019 से 24916 रुपए, डिप्टी सीएम अजित पवार के देवगिरी बंगले पर नवंबर 2019 से 135300 रुपए बकाया हैं।

कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं कईं महिला पहलवान, गीदड़ से की शिवसेना की तुलना

जिन महिला पहलवानों ने कंगना का समर्थन किया है उनमें कॉमनेवल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट गीता फौगाट और बबीता फौगाट, एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान विनेश फौगाट और कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत पदक जीतने वाली पूजा ढांडा भी शामिल हैं।

तय कीजिए, मोदी सरकार से डरिएगा या लड़िएगा? सोनिया के साथ बैठक में बोले उद्धव ठाकरे, ममता बोलीं- चलिए सुप्रीम कोर्ट

बैठक में ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए राज्यों को नीट और जेईई की परीक्षा को टालने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख करना चाहिए। बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमें यह तय करना होगा कि केंद्र से डरना है या लड़ना है।

संजय राउत ने बीजेपी से साठगांठ का लगाया आरोप तो उद्धव से मिले सोनू सूद, आदित्‍य ठाकरे ने कहा- साथ मिल करेंगे काम

Sonu Sood: सोनू सीएम उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ उनसे मिलने गए थे। ऐसे में उनकी मुलाकात उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे से भी हुई।

टीवी-फ़िल्म इंडस्ट्री को राहत, महाराष्ट्र सरकार ने दी शूटिंग की सशर्त इजाज़त

महाराष्ट्र सरकार द्वारा फिल्मों, टेलीविजन और वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए इजाज़त दे दी गई है। हालांकि शूटिंग की छूट के साथ सरकार ने एक लंबी चौड़ी गाइडलाइन जारी की है जिसके…

Amruta Fadnavis का उद्धव ठाकरे पर निशाना, कहा- खराब नेता मिलना महाराष्ट्र की गलती नहीं, लेकिन उसके साथ बने रहना गलती है

Amruta Fadnavis, Shiv Sena Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक बार फिर से शिवसेना पर निशाना साधा है।

PoK की तर्ज पर कर्नाटक ने कर रखा है महाराष्ट्र पर कब्जा, उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर नया निशाना- मराठी मानुष पर अत्याचार नहीं करेंगे बर्दाश्त

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा से कर्नाटक का साथ दिया है। दूसरे देश से आने वाले हिंदुओं को अपनाने की बात तो केंद्र सरकार कर रही है लेकिन कर्नाटक अधिकृत महाराष्ट्र में जो मराठी महाराष्ट्र में आना चाहते हैं उनके लिए बीजेपी सरकार ने क्यों कुछ नहीं किया।

कठपुतली CM उद्धव ठाकरे पर तरस आता है, सोनिया- पवार से लेनी पड़ती है मंजूरी; BJP नेता बोले

बीजेपी नेता ने कहा, ‘‘मुझे उद्धव ठाकरे पर तरस आता है। एक समय जिनके चेहरे पर चमक होती थी, अब वह चेहरा पीला पड़ गया है। उन्हें सोनिया गांधी और शरद पवार से बचना चाहिए।’’

Ind Vs Aus 4th Test Live
X