Uber cab

First Aid बॉक्स में कंडोम रखकर घूम रहे OLA-UBER के कैब ड्राइवर, चालान है वजह या कुछ और?

दिल्ली के कैब ड्राइवरों के बीच अफवाह है कि चालान से बचने के लिए कार में कंडोम का एक बॉक्स रखना जरूरी है। हालांकि, नए ट्रैफिक रूल्स में इस तरह के किसी नियम का जिक्र नहीं है।

उसने मुझे कैब से बाहर निकाला, सड़क पर घसीटा और धमकी दी: बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका दत्ता ने सुनाई आपबीती, UBER ड्राइवर गिरफ्तार

बंगाल के एक प्रमुख टीवी शो की अभिनेत्री स्वास्तिका दत्ता ने उबर के ड्राइवर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। फेसबुक पर लिखे पोस्ट में स्वास्तिका ने आरोप लगाया कि ड्राइवर ने उन्हें खींचकर कैब से उतार दिया था।

दोस्त से मिलने के लिए बुक की थी UBER, मुलाकात नहीं हुई तो गुस्से में ड्राइवर के सिर, कंधे और गर्दन में मार दिया चाकू

ड्राइवर बालाराजू को कोटी बस स्टैंड से हयातनगर स्थित संघी मंदिर तक की बुकिंग मिली थी। कोटी बस स्टैंड से 2 युवक गाड़ी में बैठे थे।

कैब में बैठा शराबी तो घर से 300 मील दूर उतरा, चुकाना पड़ा 1 लाख का बिल

कैन्नी बेचमैन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की थी और उसने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी। सुरक्षित घर पहुंचने के लिए कैन्नी ने कैब के लिए उबर को फोन किया। नशे में धुत्त होने के कारण कैन्नी ने गलत ड्रॉप लोकेशन डाल दी थी जो उसके घर से 300 मील दूर थी।

ओला, उबर में तेज हुई जंग

अमेरिका आधारित ओला की प्रतिस्पर्धी कंपनी उबर ने भी करीब 10 छोटे शहरों में अपने किराए में 22 फीसद तक की कटौती की है

उबर कैब मामले में SC ने निरस्त किया आदेश

उच्चतम न्यायालय ने राजधानी के उबर कैब बलात्कार मामले में गवाहों के फिर से तलब किए जाने का दिल्ली उच्च न्यायालय का आदेश आज निरस्त कर दिया।

उबर कैब पर FIR करने वाली महिला ने वापस लिया केस

नई दिल्ली में पिछले वर्ष उबर कैब के एक चालक के हाथों कथित रूप से बलात्कार का शिकार हुई एक भारतीय महिला ने वेब आधारित टैक्सी कंपनी के खिलाफ एक अमेरिकी अदालत में दर्ज कराया गया मामला स्वेच्छा से वापस ले लिया है।

अब उबर कैब में मिलेगी फ्री 4जी इंटरनेट की फैसेलिटी

अमेरिका की टैक्सी एप उबर ने देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल के साथ करार किया है। इस करार के तहत देशभर में ओला की कैब्स में मुफ्त द्रुत गति की इंटरनेट सेवा की सुविधा मिलेगी।

दिल्ली: सभी टैक्सियों पर जीपीएस लगाने का दिल्ली सरकार का आदेश

महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली सरकार ने सभी टैक्सी ऑपरेटरों को अपने वाहनों पर जीपीएस लगाने के आदेश दिए हैं और ऐसा नहीं करने पर उन्हें फिटनेस प्रमाणपत्र जारी नहीं किए जाएंगे। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार दिल्ली सरकार का यह फैसला राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में चलने वाली रेडियो टैक्सियों […]

दिल्ली कैब रेप केस: उबर के क्षेत्रीय प्रमुख की गिरफ्तारी तय

अमलेश राजू टैक्सी एजंसी उबर और बलात्कार के आरोपी शिव कुमार पर शिकंजा कसता जा रहा है। दिल्ली में प्रतिबंध के बाद भी उबर की टैक्सियां कैसे चल रही हैं इसका सटीक जवाब नहीं देने के कारण और उबर के खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के बाद उसके प्रधान की गिरफ्तारी तय हो गई है। सूत्रों […]

दिल्ली रेप केस: आरोपी कैब चालक पहले भी बलात्कार मामले में जा चुका है जेल

शुक्रवार की रात यहां एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने वाला 32 वर्षीय कैब चालक एक बार पहले भी बलात्कार के मामले में जेल जा चुका है। अमेरिकी कंपनी उबेर टैक्सी ने अगर इस चालक की पृष्ठभूमि की पड़ताल और पुलिसिया जांच कराई होती तो उसे कैब चालन का काम सौंपने से […]

ये पढ़ा क्या?
X