tweet

आनंद महिंद्रा, शशि थरूर ने माइकल वॉन और रिकी पोंटिंग समेत ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों की ली चुटकी, कहा- अपने शब्दों को पकाओ और खा जाओ

टीम इंडिया की सीरीज में जीत के बाद बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा, कांग्रेस नेता शशि थरूर, टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इन आलोचकों को ट्रोल किया और सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया।

अदालत ने अपना रुतबा गंवा दिया? ट्वीट पर रोहित सरदाना ने किया आशुतोष को ट्रोल

दो दिन पहले शीर्ष अदालत ने तीनों नए कृषि कानूनों के अमल पर रोक लगाते हुए पूरे मामले पर दोनों पक्षों से बातचीत के लिए चार सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया था।

ऑटो चलाकर पिता ने मोहम्मद सिराज को बनाया था क्रिकेटर, अब नहीं देख पाएंगे बेटे का टेस्ट में डेब्यू

कोरोनावायरस के कारण क्वारंटीन नियमों को देखते हुए सिराज अभी भारत वापस नहीं लौट सकते हैं। वे टीम इंडिया के साथ बायो-बबल में है। इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मंदीप सिंह के पिता का निधन हो गया था। वे भी नियमों को देखते हुए भारत वापस नहीं लौट सके थे।

टी20 वर्ल्ड कप टलने के कारण डिलीवरी बॉय बना यह क्रिकेटर, हाशिम अमला को भी कर चुका है आउट

कोरोना महामारी से पहले के शेड्यूल के मुताबिक टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 15 नवंबर को मेलबर्न में हो चुका होता। कोविड-19 के कारण ऐसा नहीं हो सका। शीर्ष 10 देशों के अलावा, नीदरलैंड, पापुआ न्यू गिनी, आयरलैंड, स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान छह अतिरिक्त टीमें थीं जिन्होंने टी 20 विश्व कप 2020 के लिए क्वालीफाई किया था।

ट्विटर पर पत्रकार से भिड़ गए आकाश चोपड़ा, मां-बहन की ‘गाली’ को लेकर कहा- सोच बदलो तभी उत्कृष्ट भारत बनेगा

राजस्थान के राहुल तेवतिया ने 31 गेंद पर 53 रन बनाए। वे अपनी पारी में 23 गेंद तक क्रिकेट फैंस के निशाने पर थे। दरअसल, उस दौरान वे 23 गेंद पर सिर्फ 17 रन बना सके थे। इसके बाद अगले आठ गेंद पर उन्होंने 8 गेंद पर 6 छक्के लगा दिए तो लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की।

कोरोना: अगले महीने श्रीलंका का दौरा नहीं करेगा बांग्लादेश, न्यूजीलैंड से होने वाली टेस्ट सीरीज भी टाली

इस वक्त बांग्लादेश में कोरोना के मामले बढ़े हैं। अब ऐसे में जबकि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है बोर्ड विदेशी टीम की मेजबानी नहीं करना चाहता।

स्वरा भास्कर ने की ‘कालू’ विवाद में कूदने की कोशिश, डैरेन सैमी ने बंद की बॉलीवुड एक्ट्रेस की बोलती

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि आईपीएल में नस्लवाद है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने के दौरान टीम के खिलाड़ी उन्हें कालू कहकर बुलाते थे। हालांकि, गुरुवार को वह अपने बयान से पीछे हट गए।

‘शर्म नहीं आती, 6 साल में देश का ये हाल कर दिया’, केंद्रीय मंत्री ने ज्योति को बताया हिम्मती तो भड़के लोग

ज्योति ने पिता मोहन पासवान को साइकिल पर बैठाकर गुड़गांव से दरभंगा तक की करीब 1200 किमी की दूरी 8 दिन तय की। ज्योति ने इस दौरान रोजाना 100 से 150 किमी साइकिल चलाई।

शाहिद अफरीदी ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारतीयों ने कहा- इंडिया से दान नहीं मिला तो भौंकने लगे

शाहिद अफरीदी इससे पहले कई बार कश्मीर मुद्दे को उठाते रहे हैं। हर बार उन्हें भारतीय लोगों द्वारा करारा जवाब दिया गया है। कश्मीर पर उनके ताजा ट्वीट पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है।

पीएम ने की दिए जलाने की मांग, वायरल होना लगा जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट; फैंस ने पूछा- लॉकडाउन बढ़ेगा कि नहीं

आर्चर ने यह ट्वीट 12 मार्च 2014 को किया था। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी ने देश भर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। चीन से फैली इस महामारी का प्रकोप देश में भी लगातार बढ़ रहा है। देश भर में अब तक ढाई हजार से ज्यादा सामने आ चुके हैं।

Coronavirus: जोफ्रा आर्चर का 3 साल पुराना ट्वीट वायरल, इंग्लिश क्रिकेटर ने की थी 3 हफ्ते के ‘लॉक डाउन’ की ‘भविष्यवाणी’

यही नहीं, 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान भी आर्चर के कई पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। 2014 में किए उन ट्वीट्स में आर्चर ने बारिश और सुपर ओवर होने की बात की थी।

‘बहनों और भाइयों’ से की थी प्रियंका गांधी ने स्पीच की शुरुआत, तारीफ सुन बोलीं- मुझे लगा किसी ने ध्यान नहीं दिया

सुष्मिता देव ने प्रियंका गांधी के गुजरात में दिए भाषण की शुरुआत ‘बहनों और भाइयों’ से करने की तारीफ की तो प्रियंका ने कहा कि उन्हें लगा कि इस बात पर किसी ने ध्यान ही नहीं दिया।

शशि थरूर का विवादित ट्वीट, लिखा- देश को बांट रही हिंदी, हिंदू और हिंदुत्व की विचारधारा

‏शशि थरूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि थरूर ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंन लिखा है कि हिंदी, हिंदू और हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है।

विदेश में फंसी महिला को Twitter के जरिए सुषमा ने दिया मदद का भरोसा

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जर्मनी में व्यथित अवस्था में रह रही एक भारतीय महिला को मदद का भरोसा दिया।

अनुष्का-विराट के बचाव में एक हुए सितारें: सानिया मिर्जा, अभिषेक बच्चन और धोनी

सिडनी में जब कल सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत को मात मिली तब लोगों ने इस हार का जिम्मा विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर थोप दिया। लेकिन वहीं सानिया मिर्जा, अभिषेक बच्चन और महेंद्र सिंह धोनी जैसे कई सितारें अनुष्का-विराट के बचाव में बेबाक बोलते नज़र आए। सानिया ने अपने […]

अरविंद केजरीवाल ने खांसी को कहा ‘बाय-बाय’: काम पर लौटने को लेकर उत्साहित

बारह दिनों तक प्राकृतिक चिकित्सा कराने के पश्चात राष्ट्रीय राजधानी लौट रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि उनकी खांसी की समस्या दूर हो गयी है, शर्करा स्तर नियंत्रण में है और वह काम पर लौटने को लेकर उत्साहित हैं। केजरीवाल ने कहा कि पिछले 12 दिनों के दौरान, जब वह काम […]

ये पढ़ा क्या?
X