TVS

80 हजार की रेंज में मिल रही हैं TVS Apache जैसी पुरानी बाइक्स, जानें डिटेल्स

Second Hand Bikes: 80 हजार रुपये तक के प्राइस रेंज़ में मिल रही हैं ये पुरानी बाइक्स, जानें कौन सी बाइक पर है कितने रुपये का डिस्काउंट।

बजट है आपका 30 हजार से कम तो इस रेंज में मिल रहे हैं TVS Jupiter जैसे पुराने स्कूटर

Second Hand Scooters: बजट है आप लोगों का 30 हजार रुपये से कम तो इस प्राइस रेंज में मिलेंगे TVS Jupiter, TVS Wego और Yamaha Ray Z जैसे स्कूटर।

पुरानी TVS Apache या Yamaha Fazer खरीदनी है तो यहां से ले सकते हैं, जानें डिटेल्स

यहां आपको 30 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल सकती है। हालांकि यह इसपर निर्भर करता है कि आप कौन सी कंपनी की कौन सी बाइक को खरीदना चाहते हैं।

TVS की इस स्कूटी पर ऑफर्स की भरमार, EMI पर छूट, 5 हजार रुपये तक का कैशबैक भी

TVS Motor की कुल बिक्री दिसंबर, 2020 में 17.5 प्रतिशत बढ़कर 2,72,084 इकाई पर पहुंच गई। दिसंबर, 2019 में दोपहिया और तिपहिया कंपनी ने 2,31,571 वाहन बेचे थे।

40 हजार से कम में मिल रहे TVS Jupiter और Aviator जैसे पुराने स्कूटर, एक स्कूटर देता है 60 kmpl का माइलेज

Used Scooters: आप भी खरीदना चाहते हैं खुद के लिए 40 हजार रुपये से कम में स्कूटर। इस रेंज में मिल रहे TVS Jupiter के अलावा Piaggio Vespa और Honda Aviator जैसी पुराने स्कूटर।

50 हजार रुपये से कम की रेंज़ में मिल रही TVS Apache और Bajaj Avenger जैसी बाइक्स, जानें कैसे खरीदें

Used Bikes: आपका भी बजट अगर 50 हजार रुपये तक है तो इस प्राइस रेंज़ में मिल रही हैं Bajaj Avenger, TVS Apache और Bajaj Pulsar जैसी बाइक्स, जानें डिटेल्स।

यहां 5 से 10 हजार रु की रेंज में मिल रही ये पुरानी बाइक्स, उठाएं फायदा

Second Hand Bikes Under Ten Thousands: पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में जो सबसे बड़ा सवाल होता है कि वे बाइक आखिरकार कहां से खरीदें? दरअसल पुरानी बाइक खरीदने के लिए बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं। मसलन डीलर, इंडिविजुअल और कमर्शियल शॉपिंग वेबसाइट आदि।

यहां 24 से 40 हजार रु की रेंज में मिल रही Yamaha और TVS की ये पुरानी बाइक्स, उठाएं फायदा

Second Hand Bikes: आप ऑनलाइन ही अपनी पसंद की बाइक सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही विक्रेता के से संपर्क साध सकते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट Droom के जरिए कम कीमत में पुरानी बाइक्स को खरीद सकते हैं। यहां आपको 20 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएंगी।

TVS की ये स्कूटी देती है 64 KMPL का माइलेज, जानें इसकी अन्य खासियतें

TVS Pep Scooty: बीएस4 के मुकाबले टीवीएस के इस स्कूटर की कीमत में 6,700 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। यह कीमत एक्स शो रूम प्राइस पर आधारित है।

65 हजार रुपये की रेंज में ये बाइक हैं बेहतर, इनमें से एक 75 KM की देती है माइलेज

Affordable Bikes In India: ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां ऐसी कई बाइक्स को मार्केट में उतार चुकी है। ऐसे में ग्राहकों के बीच काफी कन्फ्यूजन होता है कि वे कौन सी बाइक लें और किसे नजरअंदाज करें।

55 हजार रुपये के बजट में ये हैं बाइक के तीन बढ़िया विकल्प, जानें इनकी खासियतें

Hero HF Deluxe, TVS Sport, Bajaj CT110: मार्केट में एक ही प्राइस रेंज में कई ब्रांड्स की बाइक्स मौजूद हैं। बाइक खरीदने से पहले हम इस असमंसजस की स्थिति में रहते हैं कि कौन सी बाइक खरीदें और कौन सी नहीं।

Bajaj CT100: 50 हजार रुपये से कम की ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर देती है 90 किलो मीटर की माइलेज, जानें और क्या है खास

Bajaj CT100: बीते महीने ही कंपनी ने इसका नया वेरिएंट लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 46,432 रुपये रखी गई है। इसमें कई नए फीचर्स को जोड़ा गया है। बाइक में फ्रंट सस्पेंशन के लिए रबर बेलोज लगाए गए हैं।

75 KMPL माइलेज देने वाली इस बाइक पर मिल रहा खास दिवाली ऑफर, 1555 रु प्रति माह EMI पर घर लें आएं

TVS Sports: कंपनी के ऑफर के तहत ग्राहक 11,111 रुपये की डाउन पेमेंट के जरिए यह बाइक अपने घर ले सकते हैं। खास बात यह है कि ग्राहकों को इसके लिए प्रति माह 1555 रुपये की ईएमआई भरनी होगी। यही नहीं कंपनी ग्राहकों को 100 फीसदी लोन की सुविधा भी दे रही है।

Navratri Offer: हीरो बाइक की बुकिंग 501 रुपए में, कैशबैक अलग से; जानिए डिटेल

Hero Motocorp Navratri Offer: कंपनी के इस ऑफर के तहत न्यूनतम ब्याज दर 6.99 फीसदी और न्यूनतम डाउन पेमेंट 6999 रुपये भरकर आप इस शुभ अवसर पर इन दोनों में से कोई एक व्हीक्ल अपने नाम कर सकते हैं।

BS6 TVS Sport: 11,111 रुपये में यह बाइक ला सकते हैं घर! जानें ऑफर

इस बाइक में कंपनी ने 99.7cc की क्षमता वाले सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक,फ्यूल इंजेक्शन इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.8PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

महिलाओं की लोकप्रिय स्कूटी TVS Pep Plus बीएस6 अवतार में लॉन्च, दो नए रंगो के साथ 6,700 रुपये बढ़ी कीमत!

फीचर्स की बात करें तो पिछले मॉडल की तुलना में Bs6 Tvs Pep Plus में 3D लोगो, नई पैटर्न सीट, डे-टाइम रनिंग लाइट, मोबाइल चार्जर सॉकेट और साइड स्टैंड अलार्म जैसे फीचर दिए गए हैं।

Tvs Apache RR से लेकर Jupiter तक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, घर बैठे कर सकते हैं बुक, बचा है महज 1 दिन!

कोरोना वायरस के चलते देशभर के लॉकडाउन है, ऐसे में लोगों का घरों से निकलना बिल्कुल बंद है, हालांकि आप डिस्काउंट वाले वाहन को ऑनलाइन जरूर बुक कर सकते हैं, जिनकी डिलीवरी 14 अप्रैल के बाद शुरू की जाएगी।

TVS Apache RTR 160 4V और Apache RTR 200 4V की कीमतों में हुआ इजाफा, जानें कितनी बढ़ी कीमत और क्या रही वजह

नई BS6 Apache RTR 160 4V का मोटर 15.8 एचपी की पावर और 14.12 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। दूसरी ओर, नए 2020 TVS Apache RTR 200 4V पर मोटर 20.2 hp की पावर और 16.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Indi vs Aus 4th Test Live:
X