TVS Motor Company

Tvs iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर मिल रहा होम चार्जर और TVS SmartXonnect का सब्सक्रिप्शन मुफ्त, सिंगल चार्ज में देता है 75KM की ड्राइविंग रेंज!

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर टीवीएस के SmartXonnect प्लेटफॉर्म से लैस है, जिसमें टीएफटी कलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और TVS iQube ऐप शामिल हैं।

TVS Star City नए BS6 इंजन के साथ हुई लांच, डुअल टोन कलर के साथ मिलेगी नई बाइक! जानें कीमत और फीचर्स

कंपनी का दावा है कि नई बाइक मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक स्मूद और टिकाऊ है, इसके अलावा यह पुराने मॉडल से करीब 15 प्रतिशत ज्यादा माइलेज देने में भी सक्षम है।

TVS का फेस्टिव ऑफर! महज 3,256 रुपये देकर घर लाएं Scooty Pep, अब तक 45 लाख लोगों ने खरीदा

TVS Scooty Pep लंबे समय से भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रही है। युवतियों के बीच ये स्कूटी काफी लोकप्रिय है। आकर्षक लुक और हल्के वजन के कारण इसे लोग काफी पसंद करते हैं।

TVS का धमाकेदार ऑफर! महज 10,999 रुपये देकर घर लाएं Apache, हर महीने देने होंगे 4,999 रुपये

TVS Apache सीरीज युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है। इसका एंट्री लेवल वैरिएंट Apache 160 दमदार परफॉर्मेंस के साथ ही बेहतर माइलेज भी प्रदान करता है। ये बाइक ड्रम और डिस्क ब्रेक दोनों वैरिएंट के साथ बाजार में उपलब्ध है।

TVS पेश करेगा NTorq 125 का नया फेसलिफ्ट अवतार! DRL के साथ मिलेगा नया डिजाइन, टीजर VIDEO  में दिखी पहली झलक

TVS NTorq 125 घरेलु बाजार में खासी मशहूर हो हरी है। बीते जुलाई महीने में कंपनी ने इस स्कूटर की बिक्री में 28 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी दर्ज की है।

TVS Star City का स्पेशल एडिशन नए फीचर्स के साथ हुआ लांच, देता है 86 Kmpl माइलेज

TVS Star City कम्यूटर सेग्मेंट में खासा मशहूर है अपने खास लुक फीचर्स और माइलेज के चलते ये ग्रामिण इलाकों में भी काफी प्रचलित है। इसके स्पेशल एडिशन को कंपनी ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर लांच किया है।

TVS Apache से लेकर Jupiter तक सब हुएं फेल! कंपनी की बिक्री 15 प्रतिशत गिरी

TVS Apache और Jupiter दोनों की कंपनी की मशहूर वाहनों में से एक हैं। लेकिन बीते अगस्त महीने में इन दोनों वाहनों ने भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। हालांकि कंपनी ने निर्यात बाजार में बढ़ोत्तरी दर्ज की है।

आ रहा है TVS Apache RTR 200 का नया अवतार, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर से होगा लैस!

TVS Apache RTR 200 4V के मौजूदा मॉडल में कंपनी बीएस4 इंजन का प्रयोग कर रही है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसे नए बीएस6 मानक वाले इंजन के साथ पेश कर सकती है।

TVS लांच करेगा नया अपडेटेड Jupiter Grande, फीचर्स और तकनीक से देगी Honda Activa को टक्कर

TVS Jupiter देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है। मौजूदा समय में Honda Activa नंबर एक के पायदान पर है।

महज 4,999 रुपये में घर लाएं ये बाइक, अब तक 24 लाख लोगों ने खरीदा! देती है 95 Kmpl का माइलेज

TVS Sport कुल 8 रंगों में उपलब्ध है जिसमें, ब्लैक सिल्वर, ​इंडिको स्ट्रीक, टीम ब्लू, मर्करी ग्रे, ब्लेज रेड, वोल्केनो रेड, डैजलिंग व्हाइट और इलेक्ट्रिक ग्रीन शामिल है। ये बाइक देश भर में खासी लोकप्रिय है, विशेषकर ग्रामिण इलाको में इस बाइक को बहुत पसंद किया जाता है।

TVS Zeppelin: आ रही है 212cc की पावरफुल बाइक, देगी Bajaj Pulsar को कड़ी टक्कर! बस इतनी होगी कीमत

TVS Zeppelin को कंपनी ने पहली बार बीते ऑटो एक्सपो में पेश किया था। उस वक्त इस बाइक के कॉन्सेप्ट वर्जन को पेश किया गया था। अब कंपनी इसके प्रोडक्शन वर्जन को तैयार कर चुकी है और जल्द ही इसकी टेस्टिंग भी शुरू होगी।

Honda Activa से लेकर TVS Ntorq पर है देश को सबसे ज्यादा भरोसा! ये 5 हैं सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर

Honda Activa ऑटोमेटिक स्कूटर सेग्मेंट में लंबे समय से लीडर है, वहीं दूसरे पायदान पर TVS Jupiter कायम है। कंपनी एक्टिवा के नए जेनरेशन पर काम कर रही है और बहुत जल्द ही इसे बाजार में उतारा जाएगा।

इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बाजार रिसर्च कराएगी ऑटो इंडस्ट्री, 150cc के सभी टू-व्हीलर होंगे इलेक्ट्रिक!

Hero MotoCorp, Bajaj Auto, टीवीएस मोटर कंपनी और होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने नीति आयोग की परंपरागत दोपहिया और तिपहिया पर पूरी तरह रोक और शतप्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना का विरोध किया है।

TVS Apache RTR 200: लांच हुई देश की पहली इथेनॉल से चलने वाली बाइक, जानिए कहां मिलेगा इसका फ्यूल

देश में ये एक नई शुरुआत है और TVS Motors ने अपनी नई Apache RTR 200 से इसकी कवायद कर दी है। दुनिया के कई देशो में इथेनॉल का प्रयोग वाहन में किया जाता है। अकेले ब्राजील में तकरीबन 40 प्रतिशत गाड़ियां इथेनॉल से चलती हैं।

TVS Jupiter: महज 3,900 रुपये में घर लायें ये शानदार स्कूटर! देती है 62 Kmpl का माइलेज

TVS Jupiter में कंपनी ने इकोनॉमी और पावर मोड दिया है, जिसका प्रयोग आप अपने ड्राइविंग एक्सपेरिएंस को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। TVS Jupiter की खरीद पर आपको महज 3.99 प्रतिशत की दर से लोन भी मिलेगा।

TVS Ntorq 125 नए रंग और डिजाइन के साथ हुई लांच, कीमत है महज इतनी

जब से कंपनी ने TVS Ntorq 125 को बाजार में पेश किया है। तब से अब तक 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। इतना ही नहीं इस स्कूटर ने अब तक 9 सम्मानजनक अवार्ड भी जीते हैं, जिसमें ‘स्कूटर ऑफ द इयर’ अवार्ड भी शामिल है।

“100 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहन योजना कोई कार्ड छपवाने जैसा काम नहीं” TVS सहित दिग्गजों ने किया नीति आयोग का विरोध

Bajaj Auto के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज के मुताबिक 100 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहन में बदलाव करना पूर्णतया गैर-जरूरी है। TVS Motors  ने कहा यह आधार योजना नहीं है, ना ही कोई सॉफ्टवेयर बदलने या कार्ड छपवाने जैसा काम है। आपको एक पूरी नयी आपूर्ति श्रृंखला बनानी होगी

TVS Sport: महज 4,999 रुपये में घर लाएं यह बाइक, देती है 95 का माइलेज!

TVS Sport में कंपनी ने आकर्षक डिजाइन के साथ बेहतरीन तकनीक का भी बखूबी प्रयोग किया है। ये देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक है। कंपनी का दावा है कि ये TVS Sport एक लीटर पेट्रोल में 95 किलोमीटर तक का सफर कर सकती है।

ये पढ़ा क्या?
X