ताज़ा खबर
 

TV Debate

टीवी डिबेट के दौरान भड़के महंत, बोले- अरे गजब बात कर रहे हो मुझसे ज्यादा मुसलमानों को किसने सम्मान दिया

दोनों अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं। इसी कड़ी में एक टीवी चैनल पर इस मुद्दे पर बहस हो रही थी। जब एक हिंदू संत मुस्लिम स्कॉलर पर भड़क गए।

Harayana Elections 2019: ‘ये मोदी के नाम का खा रहे हैं, खुद कुछ नहीं किया इन्होंने’, डिबेट में BJP प्रवक्ता पर कांग्रेसी नेत्री का तंज, बोलती कर दी बंद

रिपोर्टर ने पूछा कि खट्टर साहब ने पांच साल क्या किया हरियाणा में? बीजेपी के प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि खट्टर साहब ने पांच साल में काफी काम किया है।

Video: अयोध्या मामले पर बहस के दौरान गला फाड़कर चिल्लाने लगा पैनलिस्ट, एंकर ने कराया चुप

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान दो पैनलिस्ट के बीच आपस में तीखी बहस हुई। राम जन्मभूमि को लेकर अपना पक्ष रख रहे शख्स ने भड़क गया जिसके बाद एंकर को चुप कराना पड़ा।

डिबेट में NCP नेता पर भड़कीं महिला एंकर- इतना अच्छा सवाल मैंने पूछा, और ऐसा जवाब देंगे आप?

दरअसल टीवी एंकर ने सवाल पूछा कि आपके पास शरद पवार जैसा बड़े कद वाला नेता है। उन्हें देश में हर कोई जानता है लेकिन आप कह रहे हैं कि बीजेपी ने कुछ भी नहीं किया है फिर भी वो जीत रहे हैं आप लोग हार के धरातल में जा रहे हैं इसका कारण क्या है।

शो में बोले बीजेपी प्रवक्ता- आपका दोस्त अब हमारे साथ, तन्हा-तन्हा रह गया पाकिस्तान तो चिल्लाने लगे पाक पैनलिस्ट, एंकर ने दिया डपट

इस दौरान एक टीवी चैनल पर बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान के पत्रकार से कहा कि आपका दोस्त (चीन) अब हमारे साथ है। पाकिस्तान तन्हा-तन्हा रह गया। इस पाकिस्तान के पत्रकार बौखलाकर जवाब देने लगे जिसे देखकर टीवी एंकर ने उन्हें डपट दिया और जिसके बाद पाकिस्तानी पैनलिस्ट शांत हो गए।

डिबेट के दौरान कांग्रेसी नेता ने पूछा- सारे जहाँ से अच्छा हिंदुस्ता हमारा किसने लिखा है, संबित बोले- ”राहुल और सोनिया गांधी ने”

दरअसल बीजेपी नेता संबित पात्रा इन्फ्रास्ट्रक्चर को लेकर एक रिपोर्ट पेश कर रहे थे इस दौरान संजय झा ने बीच में उन्हें तोक दिया। इस पर संबित पात्रा जवाब देने लगे तो संजय झा ने सवाल किया और पूछा कि संबित पात्रा बताएं कि सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा किसने लिखा है।

हाथ जोड़कर एंकर से बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम- बेमतलब आप न तो कांग्रेस के पीछे पड़िए, न दिग्विजय सिंह के पीछे

उनके इस बयान को पर सवाल करते हुए टीवी चैनल एंकर ने कहा कि हिंदू रेडिकल हो गया कब से? अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर दिग्विजय सिंह को बचाते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एंकर का जवाब देने से पहले उनसे सवाल किया।

टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता गाने लगे गाना तो वाह-वाह कह उठे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

संजय झा ने कहा कि मुंबई के लोग मुद्दे पर चुनाव लड़ते हैं और बीजेपी को लोग नकार देंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी 240 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि संजय झा कांग्रेस के जेनिफर लोपेज हैं।

डिबेट के दौरान बोले एंकर – टीवी भी नहीं देखते क्या नीतीश कुमार? बिहार में जो हो रहा है दिखता नहीं क्या उनको?

एक चैनल पर बहस के दौरान टीवी एंकर जेडीयू नेता से सवाल करते हुए भड़क गए। उन्होंने बाढ़ की स्थिति पर सवाल करते हुए पूछा कि नीतीश कुमार टीवी नहीं देखते क्या? इस पर पैनलिस्ट ने कहा कि देखते हैं। फिर एंकर ने पूछा अगर टीवी देखते हैं तो बिहार में जो हो रहा है उनको दिखता नहीं है क्या?

UN में इमरान खान की धमकी का अल्लाह के नाम पर समर्थन कर रहे थे पाक पत्रकार, बीजेपी के मुस्लिम प्रवक्ता ने इस्लाम बता कर दी बोलती बंद

71 बार मुस्लिम और इस्लामोफोबिया का जिक्र किया जबकि, 28 बार आतंकवाद शब्द का प्रयोग किया। इसके अलावा कश्मीर का उन्होंने अपने भाषण में 25 बार जिक्र किया। पीएम मोदी और आरएसएस का जिक्र इमरान खान ने 12 बार किया।

कश्मीर के मुद्दे पर भड़के पाकिस्तानी पैनलिस्ट, टीवी एंकर बोलीं- आराम से! पानी की बोतल कहां गई…

जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान की बौखलाहट जगजाहिर है। इस मुद्दे पर बहस के दौरान एक टीवी चैनल पर पाकिस्तान पैनलिस्ट भड़क गए जिसके बाद उन्हें शांत कराने के लिए टीवी एंकर ने कहा आराम से! आपकी पानी की बोतल कहां है।

टीवी डिबेट में पाक पैनलिस्ट से बोले संबित पात्रा- आतंकियों की तरह बर्ताव मत कीजिए, आपकी शक्ल से बच्चे डर जाएंगे

एक टीवी कार्यक्रम के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पाकिस्तान के पत्रकार को आतंकवादी कहने से भी नहीं कतराए। दरअसल एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान पाकिस्तान के पत्रकार ने कहा कि उधर के लोग (भारत के लोग) पाकिस्तान के साथ हैं। इसलिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री उधर जाते हैं।

डिबेट के दौरान बोले BJP प्रवक्ता- ट्रम्प द्वारा की गई मोदी की तारीफ विपक्ष को पच नहीं रही

पीएम मोदी को लेकर ट्रंप के इस बयान के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और उन्होंने ट्रंप को जाहिल तक कह दिया।

कालाष्टमी के दिन होगा मतदान: एकादशी का उपवास करते नहीं तो कैसे जीतेगी आपकी पार्टी, बीजेपी नेता पर बरसे पैनलिस्ट

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव की तारीखों और बाकी डिटेल्स की जानकारी दी। तारीखों का ऐलान होने के साथ ही दोनों राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। दोनों ही राज्यों में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे।

‘खुदा न करे कि हमारा आदर्श बीजेपी हो’, डिबेट में मुस्लिम स्कॉलर का एंकर पर तंज

गौरतलब है कि कोर्ट ने बुधवार को कहा कि यदि पक्ष मध्यस्थता के जरिए अयोध्या मामला सुलझाने के इच्छुक हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं। हालांकि, कोर्ट ने यह भी कहा कि अयोध्या मामले की सुनवाई बहुत आगे पहुंच गई है इसलिए रोजाना के आधार पर कार्यवाही जारी रहेगी।

डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता का बयान- हाथी के पेट के जैसे मोटे-मोटे माला पहनती थी मायावती, पैनलिस्ट बोले- आज तो सही भाषा का प्रयोग कीजिए

पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक टीवी चैनल पर पीएम मोदी को लेकर बहस हो रही थी जहां बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पैनलिस्ट पर भड़क गए और बोले कि मायावती अपने जन्मदिन पर नोटों की हाथी के पेट के जैसे मोटे-मोटे माला पहनती थी।

Video: रोजगार वाले बयान को लेकर टीवी एंकर ने पूछा सवाल तो नाराज होकर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने बीच में छोड़ा शो

केंद्रीय मंत्री ने हाल ही में देश में रोजगार की कमी को लेकर गैर जिम्मेदाराना बयान दिया था जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई। वहीं विपक्ष ने भीसंतोष गंगवार पर निशाना साधा था।

डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता से उलझे कश्मीरी मुस्लिम पैनलिस्ट, पाकिस्तान बॉर्डर पर साथ चलने की दी चुनौती

सलमान निजामी ने एंकर के सवाल पर कहा कि ईलाज वही है जो पिछली सरकारों ने किया जो इंदिरा गांधी ने किया लेकिन टीवी पर ढ़िढोरा नहीं पीटा।