TV Debate

राहुल के बयान पर एंकर का तंज- नोएडा तक चीन का कब्जा पर मुझे तो बाहर PLA ना दिखी, Congress नेता का जवाब- आपके स्टूडियो की 70% सामग्रियां चीन की…

एंकर अमीश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे से पूछा कि राहुल गांधी जी ने कहा कि चीन जो है वह भारत के अंदर 1200 किलोमीटर तक घुस आया है। इसका मतलब मेरा स्टूडियो नोएडा में है यानि चीन का कब्जा नोएडा तक है?

आजमगढ़ के आतंकियों को लिए सोनिया गांधी का दिल रोता था, डिबेट में बोले संगीत रागी तो कांग्रेसी प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

रागी ने कहा “पीएफ़आई का आतंकियों के साथ संबंध है इसकी बात सबसे पहले केरल की सीपीएम सरकार ने की थी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने नहीं की थी। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अंदर घृणा भरी हुई है।”

डिबेट में पैनलिस्ट पर भड़क गए एंकर, बोले- 19 साल के लड़के की हत्या पर हंस सकते हो, ऐसी बेशर्मी किसी के पास नहीं देश में

एंकर अपनी दलील दे रहे थे कि पैनलिस्ट हंसने लगे। इसपर एंकर ने कहा कि आप ही एक 19 साल के लड़के की हत्या पर हंस सकते हैं, ऐसी बेशर्मी और नहीं है किसी के पास इस देश में।

पैनलिस्ट बोले, किसी रोते बच्चे को हंसाया जाए, पात्रा का जवाब- तो कल से नमाज मत पढ़ना

एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान पैनलिस्ट अतीक उर्र रहमान ने निदा फाजली की लाइन पढ़ी तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब दिया कि कल से नमाज मत पढ़ना।

अर्नब ने कहा- चीन के चपरासी और चिपके चुंबक तो पैनलिस्ट का जवाब- तुम हो मोदी के चपरासी, शाह की करते हैं बूट पॉलिश…देखें फिर क्या हुआ

बहस के दौरान अर्नब ने पैनलिस्ट को जिनपिंग के नाम से संबोधित करते हुए उन्हें चीन का चपरासी करार दिया। अर्नब ने कहा, ‘अरे चीन के चपरासी। चीन से चिपके रहने वाले चुंबक कहीं के।

आपकी हिम्मत की दाद देता हूं…रेप जैसे घिनौने अपराध को भी डिफेंड करते हैं, एंकर ने संबित पात्रा की कर दी बोलती बंद

एक टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित अपना पक्ष रख रहे थे इस दौरान एंकर ने बीच में टिप्पणी कर दी जिसके बाद संबित पात्रा ने एंकर की हिम्मत पर सवाल उठा दिए। पात्रा ने एंकर से कहा- ” गलत मत करिए, आज आप गलत कर रहे है। अपनी हिम्मत दिखाइए और बोलिये।

PFI का सदस्य होना क्या गुनाह है? RSS तो 3 से 4 बार बैन हो चुका है, डिबेट में बोले अतीक उर रहमान

अतीक उर रहमान ने कहा- “बीजेपी ने यह कहा कि एंटी सीएए प्रोटेस्ट में शामिल होने वाले गलत है तो मैं यह बता दूं कि प्रदर्शन को सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक नहीं माना है।

आपकी जन्मकुंडली निकाल देंगे, तो भाग जाएंगी…Congress नेता से बोले पैनलिस्ट, राहुल-प्रियंका को बताया ‘बंटी और बबली’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए संगीत रागी ने उन्हें बंटी बबली से संबोधित किया और कहा – ” ये बंटी बबली जब दिल्ली से चलते है तो बड़े खुशनुमा माहौल में ठहाके मारते हुए जाते है और जैसे ही हाथरस पहुंचते है तो ऐसी अदाकारी करते है कि पता नहीं यह कितने सीरियस है।

आप पगला गए हैं…चलिए अपना पागलपन दिखाइए, संबित पात्रा को बोले मौलाना रशीदी; भाजपा प्रवक्ता ने यूं दिया जवाब

संबित पात्रा ने मौलाना रशीदी को उनके पुराने बयान याद दिला दिए जिसमें उन्होंने हगिया सोफिया की तरह मंदिर को गिराकर वापस मस्जिद बनाने की बात कही थी। यह सब सुन मौलाना रशीदी संबित पात्रा से यही कहते रहे कि आप में तमीज़ नहीं है… पहले आप बात सुनिए।

दो कौड़ी के ढांचे पर छाती पीटने वाले समझें…पाकिस्तान को खाकिस्तान बना देंगे, डिबेट में बोले आचार्य धर्मेंद्र

सीबीआई की विशेष अदालत ने बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया, हालांकि विपक्ष का आरोप है कि कई नेता फैसले के बाद भी विवादास्पद बयान देने में जुटे रहे।

ना ये यूनाटेड नेशन के और ना ही ट्रंप के पिताजी हैं, बाबरी फैसले को लेकर संबित पात्रा ने AIMIM के असीम वकार पर कसा तंज

एंकर ने कहा कि ओवैसी ने पूछा है कि क्या ये जादू से गिरा है? इसपर पात्रा ने कहा ये जादू से नहीं कंपन से गिरा है। ये जो पांच सौ सालों से करोड़ों हृदय में कंपन था ये उससे गिरा है।

Babri Masjid Demolition Case: आंखें नहीं खोलेंगे तो संविधान की रोशनी नहीं दिखाई देगी हमेशा सब काला रहेगा, भाजपा प्रवक्ता ने ओवैसी को दिया जवाब

गौरव भाटिया ने ओवैसी को कहा कि जब राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था तब भी इन्होंने उस दिन को काला दिन कहा था। चार्जशीट किसी के आरोपी होने के लिए काफी नहीं है। भाटिया ने ओवैसी को उनके भाई का बयान भी याद दिलाया।

मेरी शक्ल देखकर इन्हें गुस्सा आता है, गुस्से में पैनलिस्ट ने कर लिया वीडियो ऑफ, एंकर बोली-ये आपका रोज का खेल हो गया है

एंकर ने आगे कहा बोलिए आप को बोलना चाहिए, ये रूठने मनाने में ही वक्त निकल जाएगा। इस पर नासिर मान गए लेकिन फिर भी वीडियो ऑन किए बिना ही अपनी बात रखी।

एंकर ने पूछा- किसानों की ‘पहचान’ कैसे फूंक सकते हैं? यूथ कांग्रेस प्रवक्ता का जवाब- PM मोदी ने कृषि क्षेत्र को लगा दी है आग

बरिंदर ढिल्लन ने एंकर से कहा कि आप ऐसा नहीं कह सकते आप हमें प्रदर्शन का तरीका नहीं बता सकते, यह केवल एक ट्रैक्टर का विषय नहीं है यह पूरे कृषि बिल का सवाल है। पीएम मोदी ने तो देश के कृषि क्षेत्र में ही आग लगा दी है।

SSR Case पर डिबेट में शोएब चौधरी के लिए बोले अरनब गोस्वामी- ये हंस रहे हैं, कल के प्रड्यूसर हैं; मिला पैनलिस्ट से जवाब- हिम्मत है तो ऑडियो ऑन रखना मेरा…

अभिनेता मुकेश खन्ना की डिबेट में एंट्री कराते हुए अरनब ने कहा कि मुकेश खन्ना जी इनका घमंड तोड़िए आप। मुकेश खन्ना बोलते इससे पहले शोएब चौधरी ने कहा अरनब हिम्मत है ना तो मेरा ऑडियो ऑन रखना।

ये अफीमची सोचते हैं सरकार, CBI और NCB को खरीद लेंगे, पर ये मैं होने न दूंगा, पीछे पड़ा हूं- ड्रग्स केस पर शो में गरजे अरनब गोस्वामी

शो के शुरुआत में अरनब गोस्वामी ने कहा देशवासियों बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली की कुंडली आज खुल गई। ये गिरे हुए दम मारो दम गैंग का कोई भी दाव नहीं चल पाया।

बिहार चुनाव: एंकर ने पूछा सीधा सवाल तो फँस गए शाहनवाज़ हुसैन, मोबाइल देख कर भी नहीं दे पाए सही आँकड़े

शिक्षा के विषय पर एंकर ,प्रवक्ता से पूछते हैं कि अच्छा तो बिहार में कितने स्कूल खुले,कितने यूनिवर्सिटी खुली? यही बात दीजिए। इसपर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि, जी मैं ये भी बताता हूँ। एंकर ने कहा – बजट मत बताना। लेकिन शाहनवाज बजट के आंकड़े ही बताने लगे।

संबित पात्रा ने करोड़ो लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया…अब ये मुसलमान हो गए- बोले मौलाना रशीदी तो भाजपा प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और पैनलिस्ट मौलाना रशीदी के बीच तीखी बहस हुई। इस दौरान पैनलिस्ट ने संबित पात्रा को कहा कि इन्होंने करोड़ों लोगों के सामने कलमा पढ़ लिया है अब ये मुसलमान हो गए।

यह पढ़ा क्या?
X