trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रक्त में ऑक्सीजन का स्तर कम

ट्रंप ने शनिवार को सेना के अस्पताल से वीडियो संदेश जारी कर कहा, “जब मैं यहां आया था, तब इतना अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। अब काफी बेहतर लग रहा है। हम सभी बहुत मेहनत कर रहे हैं ताकि मैं वापस आ सकूं। मुझे लौटना ही होगा, क्योंकि हमें फिर से अमेरिका को बहुत आगे ले जाना है।”

अमेरिका ने भारत को दिया झटका, नागरिकों से कहा- भारत की यात्रा न करें वहां कोरोना चरम पर, अपराध बेलगाम, आतंकवाद बढ़ा

अमेरिका के द्वारा जारी किये गए इस एडवाइजरी से इंडियन टूरिज़्म एंड हॉस्पिटैलिटी संघ (FAITH) काफी नाराज़ है । संघ ने भारत सरकार से गुहार लगाया है कि वे जल्दी से जल्दी इस मामले को लेकर अमेरिकी सरकार से बात करे।

खुशहाली की कक्षा में मेलानिया की परी-कथा

सोशल मीडिया पर कपड़ों के चयन में मेलानिया ट्रंप को पूरे नंबर दिए गए। उनके परिधान में इस्तेमाल किए गए कॉलर और बेल्ट औपचारिक समारोह के हिसाब से बेहतर रहा जिसमें ग्लैमर व सादगी का मिश्रण था। कॉलर और बेल्ट ड्रेस इन दिनों पूरी दुनिया में चलन में हैं और मेलानिया ने उस पर अपनी भी मुहर लगा दी है।

कश्मीर मुद्दे पर ट्रंप के बयान को लेकर विदेश मंत्री ने दी सफाई, कहा- PM ने नहीं किया ऐसा कोई अनुरोध

विदेश मंत्री जयशंकर ने कहा ‘‘पाकिस्तान के साथ कोई भी बातचीत सीमा पार से जारी आतंकवाद बंद होने के बाद, लाहौर घोषणापत्र और शिमला समझौते के अंतर्गत ही होगी।’’ उन्होंने कहा ‘‘ हम अपना रूख फिर से दोहराते हैं कि पाकिस्तान के साथ सभी लंबित मुद्दों का समाधान द्विपक्षीय तरीके से ही किया जाएगा ।’’

राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार ने कहा- उसका रेप हुआ, मुझे गुस्‍सा था, पर वह थी ही इतनी खूबसूरत कि ‘पहला मुझे होना चाहिए था’

‘उसका बलात्‍कार हुआ, यह जानकर मुझे बेहद गुस्‍सा आ रहा है। पर वह इतनी खूबसूरत है कि उसके साथ संबंध बनाने वाला पहला शख्‍स मेयर ही होना चाहिए था।’ रोड्रे‍िगो ‘डिगोंगे’ ड्यूटेर्टे जिस मेयर की बात कर रहे थे, वह खुद ही थे।

US President Polls: चुनावी दौड़ में आगे चल रहीं हिलेरी के समर्थक ट्रंप के खिलाफ चलाएंगे अभियान

डेमोक्रेट रणनीतिकारों और राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की दौड़ में आगे चल रही हिलेरी क्लिंटन के समर्थकों ने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ ‘सुनियोजित’ अभियान चलाने का निर्णय लिया है।

यह कोई टॉक शो या मार्केटिंग नहीं है, अमेरिकी लोग समझदार हैं, वे ट्रंप को कभी नहीं चुनेंगेः ओबामा

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि व्हाइट हाउस को उम्मीद है कि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित नहीं हो पाएंगे।

ये पढ़ा क्या?
X