TRS

कृषि कानून पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मारी पलटी, कहा- सरकार चावल या दाल मिलर नहीं

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सरकार अब फसलों की खरीद और नहीं कर सकती है। सरकार न तो कारोबारी है और न ही व्यापारी जो कि ऐसा करे।

चुनाव में ओवैसी के तीन हिंदू उम्मीदवारों ने भी जीता चुनाव, इतनों को दिया था टिकट

हिंदू उम्मीदवारों में पुरानापुल वार्ड से सुन्नत राज मोहन, फलकनुमा वार्ड से के धारा भाई और कारवान वार्ड से मांदगिरी स्वामी यादव ने जीत दर्ज की।

Coronavirus संकट: US से लौटे MLA ने क्वारैंटाइन जाने का किया था वादा, पर बेधड़क ट्रेनों में घूमे, सभाओं में लिया हिस्सा; नोटिस जारी

तेलंगाना की सत्तासीन टीआरएस पार्टी के विधायक कोनेरु कोनप्पा के वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वे कागजनगर नगर परिषद में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं।

तेलंगानाः मंच पर ही चिकेन खाने लगे मंत्रीगण, ताकि दूर हो सके कोरोना वायरस पर गलफहमी, देखें- फोटो

Coronavirus Fear: रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोनावायरस का पहला मामला चीन के एक सीफूड मार्केट से आया, इसके बाद लोगों में नॉनवेज को लेकर डर फैला

तेलंगाना के डिप्टी स्पीकर ने बच्चे के मुंह में ठूंसी नोटों की गड्डी, सामने आया VIDEO

बोनालू उत्सव के दौरान वह बच्चा ड्रम बजा रहा था और टी पद्मा राव ने बच्चे के मुंह में पांच रुपए के नोटों की गड्डी उसके मुंह में ठूंस दी। बच्चा इसके बाद भी ड्रम बजाता रहा और राव खड़े होकर उसे देखते रहे।

TRS नेता के हमले को याद कर रोईं महिला अफसर, कहा- समाज के लिए कुछ अच्छा करना था, पर हमला वर्दी पर हुआ

दरअसल, 29 जून को वह अपनी टीम और कुछ पुलिसकर्मियों के साथ कोमारम भीम आसिफाबाद जिला स्थित खत्म हो चुके वन क्षेत्र में पौधारोपण के लिए पहुंची थीं। उसी बीच के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली टीआरएस के विधायक कोनेरु कोनप्पा के भाई व जिला परिषद में उपाध्यक्ष कोनेरु कृष्णा समेत कुछ और लोगों ने लाठी-डंडों से सी.अनीता पर वार किए थे।

तेलंगानाः TRS विधायक के भाई ने महिला पुलिस अफसर पर बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, देखें VIDEO

महिला पुलिसकर्मी वहां हमलावरों को रुक जाने के लिए कह रही थीं, पर वे अचानक उन्हीं पर डंडे बरसाने लगे, जिसके बाद उन्हें बेहोशी सी छाने लगी।

तेलंगाना में कांग्रेस को बड़ा झटका, 18 में 12 विधायक पार्टी छोड़ होंगे टीआरएस में शामिल, स्पीकर को दी अर्जी

अधिकारियों ने बताया कि 12 विधायक कांग्रेस विधायक दल की संख्या का दो तिहाई है यानी उन पर दलबदल विरोधी कानून के प्रावधान लागू नहीं होंगे।

TRS नेता पर आरोप- नमस्ते नहीं की तो युवक को पीटा, बाइक में भी लगा दी आग

हैदराबाद में एक युवक ने आरोप लगाया है कि एक स्थानीय टीआरएस नेता ने ‘नमस्ते’ नहीं कहने पर उसकी पिटाई कर दी और उसकी बाइक में आग भी लगा दी।

Telangana, AP MLC Results 2019: आम चुनाव से पहले TRS को झटका, एमएलसी चुनाव में हारी तीन सीटें

MLC Results 2019: तेलंगाना में तीन सीटों में से दो जगह टीआरएस का समर्थन प्राप्त प्रत्याशी तीसरे पायदान पर रहे।

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेसी नेता ने पार्टी झंडे सहित चुनाव सामग्री में लगाई आग, जानें वजह

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेसी नेता ने टीपीसीसी अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए पार्टी झंडे और चुनाव सामाग्री को आग लगा दी। नेता ने आरोप लगाया है कि उसके काम को तवज्जो नहीं दिया जा रहा था।

नेता की पत्थरों से कुचलकर हत्या! समर्थकों ने दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीटा

तेलंगाना में कथित तौर पर टीआरएस नेता की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उनके समर्थकों ने कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी।

Telangana Assembly Elections 2018: किसी की दाढ़ी बनाई तो किसी के कपड़े धोए, वोटरों को ऐसे लुभा रहे नेता

119 सदस्यों वाले तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 7 दिसंबर को होंगे और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी।

सभा के ल‍िए टीआरएस समर्थकों को ले जा रही सरकारी बसों में बंटी शराब, सबने जमकर पी

आरोप है कि टीआरएस की रैली में शामिल होने सरकारी बसों से अा रहे लोगों के बीच शराब बांटी गई। सबने जमकर शराब पी। वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टी भाजपा और कांग्रेस ने टीआरएस पर निशाना साधा है।

महिला को छाती पर लात मार नीचे गिराया, वायरल हो रहा टीआरएस नेता का वीडियो

तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति पार्टी(टीआरएस) के नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमीन विवाद के मामले में एक महिला को पैर से ठोकर मारकर गिरा रहा है।

कांग्रेस को टीडीपी और टीआरएस ने दिया झटका, कहा- कांग्रेस का साथ गंवारा नहीं

टीआरएस चीफ और तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पहले ही गैर भाजपाई और गैर-कांग्रेसी दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए वह कई बार क्षेत्रीय दलों के नेताओं के साथ मुलाकात कर चुके हैं।

वारंगल उपचुनाव: तेलंगाना के मुख्यमंत्री की पहली बड़ी चुनावी परीक्षा

तेलंगाना की वारंगल (सु.) लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं जिसे सत्तारूढ़ टीआरएस और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पिछले साल के विधानसभा चुनाव के बाद पहली..

तेलंगाना: दल बदल पर विधानसभा में हंगामा, कांग्रेस के 14 विधायक निलंबित

तेलंगाना विधानसभा में आज मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के 14 विधायकों को सदन की कार्यवाही में बाधा डालने पर एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया। इससे पहले पार्टी के कुछ विधायकों के पाला बदलने के मुद्दे पर कांग्रेस ने टीआरएस सरकार को बचाव की मुद्रा में आने पर मजबूर कर दिया। दल बदल […]

ये पढ़ा क्या?
X