ताज़ा खबर
 

TRS

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेसी नेता ने पार्टी झंडे सहित चुनाव सामग्री में लगाई आग, जानें वजह

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेसी नेता ने टीपीसीसी अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए पार्टी झंडे और चुनाव सामाग्री को आग लगा दी। नेता ने आरोप लगाया है कि उसके काम को तवज्जो नहीं दिया जा रहा था।

TRS, TRS leader, TRS leader Narayana Reddy, Narayana Reddy, stoned to death, Death, Murder, Body found, Police

नेता की पत्थरों से कुचलकर हत्या! समर्थकों ने दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीटा

तेलंगाना में कथित तौर पर टीआरएस नेता की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उनके समर्थकों ने कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी।

TRS

Telangana Assembly Elections 2018: किसी की दाढ़ी बनाई तो किसी के कपड़े धोए, वोटरों को ऐसे लुभा रहे नेता

119 सदस्यों वाले तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 7 दिसंबर को होंगे और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी।

सभा के ल‍िए टीआरएस समर्थकों को ले जा रही सरकारी बसों में बंटी शराब, सबने जमकर पी

आरोप है कि टीआरएस की रैली में शामिल होने सरकारी बसों से अा रहे लोगों के बीच शराब बांटी गई। सबने जमकर शराब पी। वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टी भाजपा और कांग्रेस ने टीआरएस पर निशाना साधा है।

महिला को छाती पर लात मार नीचे गिराया, वायरल हो रहा टीआरएस नेता का वीडियो

तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति पार्टी(टीआरएस) के नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमीन विवाद के मामले में एक महिला को पैर से ठोकर मारकर गिरा रहा है।

congress

कांग्रेस को टीडीपी और टीआरएस ने दिया झटका, कहा- कांग्रेस का साथ गंवारा नहीं

टीआरएस चीफ और तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पहले ही गैर भाजपाई और गैर-कांग्रेसी दलों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए वह कई बार क्षेत्रीय दलों के नेताओं के साथ मुलाकात कर चुके हैं।

Telangana Budget 2017-18, Telangana Budget 2017, Telangana Budget News, Telangana Budget in Hindi, Telangana Budget latest News

वारंगल उपचुनाव: तेलंगाना के मुख्यमंत्री की पहली बड़ी चुनावी परीक्षा

तेलंगाना की वारंगल (सु.) लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं जिसे सत्तारूढ़ टीआरएस और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पिछले साल के विधानसभा चुनाव के बाद पहली..

तेलंगाना: दल बदल पर विधानसभा में हंगामा, कांग्रेस के 14 विधायक निलंबित

तेलंगाना विधानसभा में आज मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के 14 विधायकों को सदन की कार्यवाही में बाधा डालने पर एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया। इससे पहले पार्टी के कुछ विधायकों के पाला बदलने के मुद्दे पर कांग्रेस ने टीआरएस सरकार को बचाव की मुद्रा में आने पर मजबूर कर दिया। दल बदल […]