Trolled

PSL 2020 के मैच में खतरनाक हेलमेट पहनकर उतरे शाहिद अफरीदी, दुर्घटना से बचे; फैंस ने बुरी तरह कर दिया ट्रोल

अफरीदी के हेलमेट में चेहरे की सुरक्षा के लिए आमतौर पर लगाया जाने वाला ग्रिल नहीं था। चेहरा लगभग खुला हुआ था और तेज रफ्तार से आने वाली गेंद के सीधा चेहरे पर लगने की पूरी संभावना था।

SRH vs KKR: लगातार चौथे मैच में फ्लॉप हुए राहुल त्रिपाठी, 5वीं बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने किया आउट; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

राहुल त्रिपाठी को इस आईपीएल में पहली बार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने का मौका मिला था। उन्होंने आखिरी ओवरों में तेजी से 36 रन बनाए थे। हालांकि, उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

RR vs RCB: विराट कोहली के लिए सिरदर्द बने एरॉन फिंच! 9 मैच में जड़ा सिर्फ एक अर्धशतक; फैंस ने की टीम से बाहर करने की मांग

फिंच ने इस सीजन में अब तक 9 मैचों में हिस्सा लिया है। वे सिर्फ एक मुकाबले में 50 के स्कोर को पार कर सके हैं। फिंच ने 9 मैच में 22.77 की औसत से 205 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 114.52 का ही रहा है। फिंच का उच्चतम स्कोर 52 रन है।

धीमी बैटिंग पर यशस्वी जायसवाल को ट्रोल करने वालों को आकाश चोपड़ा ने लगाई लताड़, पूछा- 19 साल में आप कहां थे?

IPL 2020 RR vs DC: आकाश ने ट्वीट कर कहा, ‘जिस बच्चे का तुम लोग मजाक उड़ा रहे हो वह अंडर-19 लेवल पर पहले ही भारत का प्रतिनिधित्व कर चुका है। यही नहीं वह अंडर-19 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट भी रहा है।’

आयरा जहां ने मनाया रक्षाबंधन, मां हसीन जहां ने पोस्ट किया दिल छू लेने वाला Video

हसीन जहां ने करीब दो साल पहले मोहम्मद शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। आयरा मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

हसीन जहां ने शेयर किया वर्कआउट VIDEO, लोग करने लगे गंदे कमेंट्स

इससे पहले हसीन ने एक भूत वाला वीडियो शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए हसीना ने लिखा था- बहुत बुरे हो तुमलोग ऐसे वीडियोज बनाते हो, तुम भी बुरे हो जिसने मुझे ये वीडियो सेंड किया। उस वीडियो में भूत बनी लड़की नमाज पढ़ती नजर आ रही थी।

हसीन जहां ने शेयर किया ‘भूत’ वाला VIDEO, लोग बोले- नमाज का मजाक मत उड़ाइए प्लीज

मोहम्मद शमी और हसीन जहां पहली बार 2012 में मिले थे। इसके बाद 2014 में दोनों ने निकाह कर लिया था। 4 साल के बाद 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ है।

हसीन जहां ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, लोग बोले- मोहम्मद शमी अब फरेब में नहीं फंसने वाले

हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

मोहम्मद कैफ ने पोस्ट की योग करने वाली तस्वीरें, हो गए ट्रोल; लोगों ने दे डाली 5 वक्त नमाज पढ़ने की सलाह

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कैफ के अलावा अन्य कई क्रिकेटरों ने भी योग करने वाली तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘थोड़ा वक्त भले लगेगा, लेकिन योग से ही होगा।’

हसीन जहां ने बिना कपड़ों में पति शमी संग शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- ‘एडल्ट स्टार बनना है क्या?’

मोहम्मद शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था हसीन जहां के द्वारा लगाए गए आरोप और बढ़ते विवाद के कारण वे तीन बार आत्महत्या करना चाहते थे।

CarryMinati को रोस्ट करने वाले कुणाल कामरा के वीडियो को मिले एक दिन में 10 लाख डिसलाइक, PUBG प्लेयर के फैंस को दी थी भाजपाई बनने की सलाह

CarryMinati ने इससे पहले टिकटॉक बनाने वालों का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में यूट्यूब ने कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया है। इसके पीछे उसने नियम और शर्तों के उल्लंघन होने की बात कही है।

PUBG प्लेयर carryminati पर यूट्यूबर कुणाल कामरा ने कसा तंज, लोग बोले- बेटा तुमसे न हो पाएगा

carryminati ने TikTok vs YouTube मुहिम की शुरुआत की थी। इसके बाद टिकटॉक की रेटिंग 1.2 पर आ गई थी। हालांकि, बाद में उसकी रेटिंग फिर से सुधर गई। फिलहाल टिकटॉक की रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.4 है। कुणाल कामरा ने TikTok vs YouTube की लड़ाई मे देरी से कदम रखा है।

IPL ने पोस्ट की MS DHONI की तस्वीर, पूछा- केएल राहुल माही से क्या बात कर रहें? फैंस ने दिए मजेदार जवाब

हाल ही में धोनी एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रेंड हुए। इस दौरान उनके रिटारमेंट को लेकर #DhoniRetiers ट्रेंड हो रहा था। माही की पत्नी साक्षी धोनी इसे देखकर भड़क गई और उन्होंने ट्रोल्स को अपना काम करने की नसीहत दे डाली थी।

लॉकडाउन 4.0 में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली BJP चीफ मनोज तिवारी, लोग बोले- देश की फिक्र छोड़ ये मार रहे मजे

मनोज तिवारी के कहने पर कार्यक्रम के आयोजकों ने उनके लिए जर्सी का इंतजाम करवाया। इसके बाद वे हेलमेट और पैड लगाकर क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतर गए।

‘शर्म नहीं आती, 6 साल में देश का ये हाल कर दिया’, केंद्रीय मंत्री ने ज्योति को बताया हिम्मती तो भड़के लोग

ज्योति ने पिता मोहन पासवान को साइकिल पर बैठाकर गुड़गांव से दरभंगा तक की करीब 1200 किमी की दूरी 8 दिन तय की। ज्योति ने इस दौरान रोजाना 100 से 150 किमी साइकिल चलाई।

साइना नेहवाल ने पाकिस्तान प्लेन क्रैश पर दुख जताया, लोग बोले- मजदूरों के मरने पर क्यों नहीं जताया शोक

पाकिस्तान में प्लेन क्रैश में 92 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। इस दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़ी हस्तियों ने दुख जताया था।

शाहिद अफरीदी ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारतीयों ने कहा- इंडिया से दान नहीं मिला तो भौंकने लगे

शाहिद अफरीदी इससे पहले कई बार कश्मीर मुद्दे को उठाते रहे हैं। हर बार उन्हें भारतीय लोगों द्वारा करारा जवाब दिया गया है। कश्मीर पर उनके ताजा ट्वीट पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है।

अनुष्का शर्मा ने की ‘पाताल लोक’ देखने की अपील; टीवी के नीचे दिखे विराट कोहली, जैकलीन ने किया ट्रोल

अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग अहम रोल में हैं। ये सीरीज क्राइम थ्रिलर है। इससे पहले लोगों को पाताल लोक का ट्रेलर काफी पसंद आया था।

ये पढ़ा क्या?
X