Tripura

कोरोना से जंग: 10 साल की चेस प्लेयर ने किया दान, लोगों ने कहा- सुरक्षित हाथों में भारत का भविष्य

Coronavirus: अर्शिया दास के पिता BSNL में कर्मचारी हैं। उनकी माता अर्निशा नाथ दास गृहिणी हैं। अर्शिया दुनिया के महानतम चेस खिलाड़ी विश्वानथन आनंद को अपना आदर्श मानती हैं। वे उन्हीं की तरह महान खिलाड़ी बनना चाहती हैं।

CAB पर पूर्वोत्तर में प्रदर्शन तेज, प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज, कई इलाकों में सेना तैनात

Citizenship Amendment Bill: खबरों के मुताबिक राज्य के कंचनपुर और मनु क्षेत्रों में सेना का दो कॉलम भेजा गया है। जबकि एक तिहाई असम के बोंगांग में तैनात किया गया है।

Tripura: पुलिसवाले जबरन अस्पताल से खींचकर थाने लाए, फिर पत्नी संग जमकर पीटा; पूर्व PWD मंत्री का आरोप

माकपा के वरिष्ठ नेता एवं त्रिपुरा के पूर्व मंत्री बादल चौधरी पर 638.40 करोड़ रुपये के पीडब्ल्यूडी घोटाले में शामिल होने का आरोप है।

त्रिपुरा के CM का नाबालिग बेटा Facebook पोस्ट में मशीन गन के साथ दिखा, कांग्रेस बोली- ये खतरनाक है

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव के बेटे को फेसबुक पोस्ट में बंदूक के साथ देखा गया। इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस ने जांच की मांग की है।

त्रिपुरा: सीएम बिप्लव देव बोले- जो लोग हिंदी का विरोध कर रहे, उन्हें देश से प्यार ही नहीं

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि आधिकारिक भाषा अधिनियम 1963 के अनुसार केंद्र सरकार और संसद के लिए हिंदी और अंग्रेजी आधिकारिक भाषा है।उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वह अंग्रेजी के खिलाफ नहीं हैं अथवा हिंदी थोपने की कोशिश नहीं कर रहे हैं ।

गोवंश के हालात को लेकर निशाने पर बीजेपी शासित त्रिपुरा सरकार, ‘गोरक्षक वाहिनी’ ने दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

गोरक्षा वाहिनी दल के नेताओं का आरोप है कि पुलिस भी गोतस्करी में शामिल है और सीएम बिप्लब कुमार देब ने इस ओर से अपनी आंखे फेर रखी हैं।

बीजेपी शासित इस राज्य में 10,000 अध्यापकों की नौकरी पर मंडराया खतरा

राज्य में 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने वादा किया था कि यदि उनकी सरकार बनती है तो वह शिक्षकों की समस्या का स्थायी समाधान निकालेंगे।

बीजेपी शासित त्रिपुरा का हाल, गोशाला में तीन महीने के भीतर 150 से ज्यादा गायों की मौत

गौशाला के पास घास भरे मैदानों की कमी है, जिससे गायों के लिए चारे का इंतजाम नहीं हो पाया। साथ ही सरकार की तरफ से गायों को दवाईयों या डॉक्टर की सुविधा भी प्रदान नहीं की गई, जिसके चलते बीमार गायों की मौत हो गई।

जानवर के नाम पर फिर इंसान की हत्या, पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस आई तो पर बड़ी देर से

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को देखा जो कथित तौर पर एक घर से मवेशी चुराने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा।

Tripura: कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता का आरोप- उगाही कर रही BJP, कई लोगों को भेजे नोटिस

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता रुपा डे ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा,’‘मैं महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता हूं। संसदीय चुनाव के नतीजे आने के बाद से मेरे परिवार को और मुझे लगातार धमकाया जा रहा और उनपर हमला किया जा रहा है।’

त्रिपुरा की बीजेपी सरकार में बवाल, पार्टी विरोधी गतिविधि में मंत्री पर गिरी गाज, सीएम को मिले विभागों के प्रभार

बर्मन को अक्सर सीएम पद के दावेदार के तौर पर देखा जाता रहा है। वह पांच बार विधायक रह चुके हैं और राज्य असेंबली में नेता विपक्ष की भूमिका भी निभा चुके हैं।

Election Results 2019: यहां तीन दिन में दो बीजेपी समर्थकों की हत्या, पार्टी ने लेफ्ट और कांग्रेस पर लगाया आरोप

Chunav Result 2019: 23 मई को लोकसभा चुनाव के नजीते आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का यह दूसरा मामला है। बीजेपी ने सीपीआई (एम) और कांग्रेस पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

West Bengal, Assam, Tripura and Noth East India Election Results 2019: ममता बनर्जी बोलीं- जीतने वालों को बधाई पर हारने वाले अभी हारे नहीं हैं, VVPATs मिलान बाकी है

West Bengal, Assam, Tripura and Noth East India Sikkim, Nagaland, Mizoram, Meghalaya, Arunachal Pradesh and Manipur Lok Sabha Election Results 2019: पश्चिम बंगाल से टीएमसी 20 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि बीजेपी ने 12 सीटों पर बढ़त बना रखी है। 

त्रिपुरा में जमीन से निकला अजीबोगरीब पदार्थ, वैज्ञानिक बोले- ये खतरनाक संकेत, आ सकते हैं भूकंप

त्रिपुरा के अगरतला में जमीन से एक अजीबोदगरीब तरल पदार्थ देखने को मिला है। इस तरल पदार्थ की जांच के लिए सैंपल ले लिए गए हैं। इस घटना से वहां के स्थानीय लोगों के बीच दहशत का माहौल है।

बीजेपी वालों ने जला दिया मेरा घर, मां और छोटे भाई को अगवा किया- बिप्लब देब के खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोपी बोला

बीजेपी प्रवक्ता डॉ.अशोक सिन्हा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उल्टा उन्होंने कहा है कि पॉल महज पार्टी की छवि खराब करना चाहते हैं। बता दें कि पॉल उन लोगों में से हैं, जो सीएम के खिलाफ अफवाह फैलाने को लेकर पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

बिप्लब देब की पत्नी ने लिखा फेसबुक पोस्ट, घरेलू हिंसा की खबरों को बताया अफवाह

नीति ने एक अन्य पोस्ट के जरिए कहा, “मेरा प्यार बगैर किसी शर्त के है और सच्चा है। अब मुझे किसी प्रकार की सफाई देने की जरूरत नहीं है।”

बीजेपी की सहयोगी पार्टी के कार्यकर्ता को प्रदेश कांग्रेस चीफ ने पुलिस थाने में मारा तमाचा, कहा- बहन पर हुई हमले की कोशिश

खोवई पुलिस स्टेशन के इंचार्ज पार्थ चक्रवर्ती ने बताया कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को नोटिस भेजकर जांच के लिए पुलिस स्टेशन आने को कहा गया है। पुलिस ने गुरुवार की रात में कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

Tripura कांग्रेस के अध्यक्ष ने थाने में पुलिसकर्मियों के सामने ही शख्स को जड़ा थप्पड़, देखें Video

त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष बर्मन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह थाने में पुलिसकर्मियों के सामने ही एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

ये पढ़ा क्या?
X