triple talaq in islam

हैदराबाद: 29 साल की महिला को ओमान के 62 वर्षीय पति ने WhatsApp पर दिया तीन तलाक

29 साल की बीवी को उसके 62 साल के शौहर ने व्हाट्स एप पर तीन बार तलाक लिखकर मैसेज कर दिया। महिला ने ओमान के एक नागरिक से साल 2017 में निकाह किया था। अब शौहर ने बीवी के मैसेज का जवाब देना और कॉल उठाना भी बंद कर दिया है।

यूपी: मीठी चाय बनाई तो शौहर ने दी गालियां, फिर दे दिया तीन तलाक

यूपी के बरेली में चाय में शक्कर ज्यादा पड़ जाने से नाराज शौहर ने न सिर्फ बीवी को भद्दी गालियां दीं। ​बल्कि तीन बार तलाक बोल दिया। जब महिला ने अपने भाई को ससुराल से ले जाने के लिए बुलाया तो शौहर ने पुलिस बुलवाकर उस पर चोरी का आरोप लगवा दिया।

यूपी: ससुराल वालों ने जबरन जेठ से कराया हलाला, महिला ने दर्ज कराया रेप का केस

उत्तर प्रदेश से हलाला के नाम पर रेप का नया मामला सामने आया है। इस केस में महिला ने अपने जेठ पर परिवार की रजामंदी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। ये दुष्कर्म महिला के साथ हलाला के नाम पर किया गया था।

निकाह हलाला और तीन तलाक की याचिकाकर्ता को मिली धमकी! हत्या और रेप की कोशिश का आरोप

दिल्ली के ओखला विहार के निवासी और गैंगस्टर उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। ओखला विहार वही इलाका है, जहां उन्होंने किराये पर मकान लेने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि वे लोग उन पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं।

बार-बार गर्भपात कराने के बाद छोड़ गया पति,अब तलाक… तलाक… तलाक… के बेजा इस्‍तेमाल के खिलाफ लड़ाई लड़ रहीं हैं शायरा बानो

इस्‍लाम में तीन बार तलाक कहने पर निकाह खत्‍म हो जाने के खिलाफ अदालत में लड़ाई लड़ रहीं शायरा बानो खुद इस रवायत की पीड़‍िता हैं।

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit