trending news

ATS ने मुझे षड्यंत्र कर फंसाया, वो अधिकारी आज भी लोगों को फंसा रहे हैं, रिपब्लिक टीवी पर बोलीं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर

डिबेट में प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को निम्न स्तर का शख्स कहा। उन्होंने कहा कि परमबीर के रहते महाराष्ट्र पुलिस में न्याय नहीं हो सकता है।

‘बिहार का नौजवान एक न एक दिन समझेगा कि उसके साथ कितना बड़ा धोखा हुआ है..’, पत्रकार रवीश कुमार का पोस्ट वायरल

रवीश कुमार वे अपने कार्यक्रम प्राइम टाइम में कहा कि, ‘नौजवानों को ख़राब शिक्षा मिली है। जिसके कारण उनका सारा जीवन मामूली योग्यता हासिल करने में चला जाता है। स्कूल कालेज से लाभ नहीं मिलता है। ऐसे युवा को प्राइवेट क्या सरकारी नौकरी भी नहीं मिलेगी। इसमें युवा की गलती नहीं है। गलती उनकी है जिन्होंने उसे इस लायक़ बनाया।’

पैनलिस्ट बोले- देश जंगलराज से चलेगा? अर्णब ने कहा- तुम बहुत चिल्ला चुके, अब मेरे चिल्लाने की बारी है…देखें फिर क्या हुआ

डिबेट में पैनलिस्ट ने अर्नब से पूछा कि क्या देश जंगलराज से चलेगा, देश सर्कस से चलेगा? देश संवैधानिक मूल्यों से चलेगा।

‘लगता है आपको बिहार वाला भैक्सीन घोंपना पड़ेगा..’, रवीश कुमार ने लिखा डोनल्ड ट्रंप को ओपन लेटर

Ravish Kumar ने लिखा- ट्रंप भैया, आप बिहार के होते न तो भैक्सीनवा सबसे पहिले आपको ही दिलवा देते। मोटका मोटका सुई लेले सब घूम रहीस है। जेन्ने बिहारी देखता है ओन्ने घोपे ला दउड़े लगता है। बिहारी लोग बूझ गया है। देखते ही भागे लगता है।

‘मंगरू भइल बीमार कि तेजुआ सटल रहे..’, बिहार चुनाव पर डिबेट शो में भोजपुरी गाना गाने लगे संबित पात्रा

BJP के Sambit Patra ने डिबेट में कहा कि, ‘मेरा बिहार से पुराना रिश्ता है। मैंने यहां से पढ़ाई की है। यहां का आरा हिले छपरा हिले सुनकर बड़ा हुआ हूं। रही बात नौकरियों की तो 1990 से 2005 तक जब तेजस्वी यादव के पिता लालू जी का राज था तब राज्य में कितनी नौकरियां दी गईं।’

तीन चरणों में भाजपा पर वैक्सीन लगाएगी बिहार की जनता, डिबेट में बोले कांग्रेस नेता

डिबेट शो में कांग्रेस के अभय दुबे ने भाजपा के चुनावी वादे पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार चुनाव में तीन चरणों में वैक्सीन लगाया जाएगा।

डरपोक है महाराष्ट्र सरकार, सोचते हैं कानून का सहारा ले डरा देंगे, डिबेट में बोले आचार्य तुषार भोसले

आचार्य ने एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी खूब निशाना साधा। डिबेट में आचार्य भोषले ने कहा कि महाराष्ट्र में एक डरपोर सरकार है।

मुफ्त टीके के वादे पर राहुल गांधी का भाजपा पर तंज, अपने-अपने राज्य के चुनाव की तारीख देखकर जानें कब मिलेगी वैक्सीन

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘भारत सरकार ने कोरोना वायरस के टीके तक लोगों की पहुंच से जुड़ी अपनी रणनीति की घोषणा कर दी है। कृपया यह जानने के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों का सहारा लें कि यह आपको दूसरे फर्जी वादों के पिटारे के साथ कब मिलेगा।’

ऐ परमबीर लड़ो हमसे, आओ लड़ो, अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर मुंबई पुलिस कमिश्नर को दी खुली चुनौती

डिबेट शो में अर्नब ने परमबीर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अगर आपको सुशांत सिंह राजपूत और पालघर मामले में गुस्सा आ रहा है तो हमसे लड़िए।’

क्या आप ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि मैं आत्महत्या कर लूंगा? नवाब मलिक पर अर्नब गोस्वामी का हमला

दरअसल एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कथित तौर पर कहते नजर आते हैं कि TRP स्कैम मामले से अर्नब गोस्वामी इतने हताश हो जाएंगे कि अंत में उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।

सोनिया का असली नाम बोला तो मुझ पर कर दिए हजार एफआईआर- अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस पर बोला हमला

बकौल अर्नब मुझसे कहा गया कि मैंने एक महिला का अपमान किया है। इसमें क्या अपमान हो गया। उनका असली नाम ही ‘अंतोनियो माइनो’ है।

टीका कब आएगा, नरेंद्र मोदी ने नहीं बताया- गौरव वल्लभ बोले तो एंकर ने पूछा- आपको पता है क्या?

डिबेट शो में गौरव वल्लभ ने पीएम मोदी के भाषण पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने भारत में कोरोना की स्थिति की अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस, ब्रिटेन से तुलना की। मगर इन देशों में टेस्टिंग की संख्या भारत से करीब पांच गुना ज्यादा है।

बुलाओ तो आता हूं थाने, करो गिरफ्तार तो हूं तैयार- Republic TV पर डिबेट में परमबीर सिंह के लिए अर्नब का खुला चैलेंज

चैनल ने इसके साथ ही परमबीर सिंह के खिलाफ 200 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा भी किया है।

‘आपने इतना गौमूत्र पी लिया है कि मुंह से भी गोबर ही निकल रहा ‘, बीजेपी के संबित पात्रा पर बरसीं रागिनी नायक

Sambit Patra के साथ डिबेट का ये वीडियो क्लिप शेयर करते हुए रागिनी नायक ने लिखा- आज से नहीं, काफ़ी समय पहले से संबित पात्रा का नाम मूर्खाधिपति मंदबुद्धि रखा जा चुका है.. और बड़े-बुज़ुर्गों का कहना है कि मूर्खों की बात का बुरा नहीं मानते।

मुंबई पुलिस कमिश्नर पर 200 करोड़ का मानहानि केस- अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी से किया ऐलान

पब्लिक टीवी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस ने कोर्ट में यह बात स्वीकार ली कि टीआरपी मामले में दर्ज की गई एफआईआर में रिपब्लिक टीवी का नाम शामिल नहीं है।

स्मृति ईरानी अतांक्षरी खेल सकती हैं लेकिन…कांग्रेस प्रवक्ता ने कसा तंज, संबित पात्रा ने ऐसे किया बचाव

टीवी एंकर के पूछने पर कि लोकतंत्र खतरे में है या कांग्रेस? कांग्रेस नेत्री ने कहा कि स्मृति ईरानी का वजूद खतरे में है। उनकी टिप्पणी पर भाजपा के संबित पात्रा ने राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया।

जब जूनियर एंकर थे अर्नब, तब इजाद की थी ‘नेशन वांट्स टू नो…’ पंच लाइन, जानें पूरा किस्सा

अर्नब ने बताया कि उनका विश्वास है कि जो सवाल वो पूछते हैं आम आदमी भी वही सवाल पूछना चाहता है। इसीलिए वो कहते हैं कि ‘नेशन वांट्स टू नो।’

IPL 2020
X