ताज़ा खबर
 

trending news

pakistan TV debate

Video: पाकिस्तान में लाइव डिबेट में नेता ने पत्रकार की कर डाली धुनाई

लाइव टीवी डिबेट में पीटीआई नेता पत्रकार के जवाब से नाराज होकर खड़े हो गए और पत्रकार का बायां हाथ पकड़ उन्हें बुरी तरह धक्का दे दिया।

alka

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने वीडियो के जरिए योग पर किया विवादित ट्वीट, यूजर्स बोले- दीदी आप नहीं दिखीं इसमें

विधायक अलका लांबा द्वारा योग बताकर महिलाओं का मजाकिया वीडियो शेयर करने पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खूब क्लास लगाई।

Arvind Kejriwal, AAP, New Delhi, Twitter, Troll, Social Media Users, Narendra Modi, BJP, PM, Central Government, Praise, New Delhi, Ayushman Bharat Scheme, Mohalla Clinic, Delhi Government School, Yamuna Water, State News, National News, India News, Hindi News

जब अरविंद केजरीवाल मेट PM नरेंद्र मोदी, ट्वीट किया तो यूजर्स बोले- कल फिर बदल जाओगे और गालियां दोगे

दरअसल, सीएम ने शुक्रवार को कुछ सिलसिलेवार ट्वीट्स में न केवल पीएम से मिलने के बारे में लोगों को बताया, बल्कि इस बात पर भी जोर दिया कि दिल्ली के विकास के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार का साथ में काम करना जरूरी है।

Black Money, Corruption, Swiss Bank, BJP Spokesperson, Shahnawaz Hussain, Single Name, Narendra Modi, NDA Government, Dangal, TV Debate, Aaj Tak, Anchor Chitra Tripathi, Question, Video, Trending News, Hindi News

VIDEO: एंकर ने पूछा- कालाधन में किसे पकड़ के लाई नरेंद्र मोदी सरकार, बीजेपी प्रवक्ता बोले- बहुत हैं, पर नहीं गिनाया नाम

जवाब में हुसैन ने शारदा और नारदा घोटाले के पैसे आने के बारे में कहा। इसी पर मंडल बोले कि ये घोटाले तो कुछ हैं ही नहीं। नारदा कोई स्कैम ही नहीं है, वह केवल एक करोड़ रुपए का है। और वहां पर विदेशों में जो लाखों-करोड़ों रुपए हैं, उनके नाम नहीं सामने आए हैं।

anjana om kashyap

चमकी बुखार पर अंजना ओम कश्यप ने अपनी तारीफ में किया ट्वीट तो वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा- हे अटेंडे/प्रोपगैंडे की प्रथम लेडी…

टीवी एंकर के इस ट्वीट पर वरिष्ठ पत्रकार मृणाल पाण्डे ने तंज कसा है। उन्होंने कहा, ‘हे हेकलिंग की कली, हे अटेंडे/प्रोपोगैंडे की प्रथम लेडी, अब बस भी करीं। सचमुच के शोक से उपजी और शौक़िया ‘शौक’ देनेवाली पत्रकारिता में अंतर होता है।’

Pakistani Minister, Pakistani Politician, Cabinet Minister, Shaukat Yousafzai, PTI, Press Conference, Cat Filter, On, Mistake, LIVE PC, FB, Social Media, Viral, Troll, Joke, International News, Trending News, Hindi News

पाकिस्तानी मंत्री की लाइव प्रेस-कॉन्फ्रेंस में ऑन हो गया कैमरे का ‘कैट फिल्टर’, बिल्ली की तरह बन गई सूरत

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद उससे जुड़ा वीडियो पीटीआई के आधिकारिक पेज पर पोस्ट किया गया था, पर चंद मिनटों बाद उसे हटा लिया गया।

kerala, marriage

इस बेटे ने करवाई मां की दूसरी शादी, मिल रही खूब वाहवाही

अपनी मां के बारे में बताते हुए गोकुल ने लिखा की ‘शादी के बाद मेरी मां ने कई दुख सहे। पिटाई के बाद अक्सर उसके माथे से खून आता था… मैं उनसे पूछता था कि वो क्यों इस शादी में रह रही है? मुझे याद है कि वो कहती थी कि वो ऐसा मेरे लिए कर रही हैं।

yashwant sinha

शोक संदेश पर भी मुझे गालियां दीं, मौत की दुआएं कीं, ट्विटर पर रहूं या चला जाऊं- इस ट्वीट पर भी ट्रोल हुए यशवंत सिन्‍हा

मंगलवार (11 जून, 2019) को पूर्व दिग्गज भाजपा नेता ने ट्वीट कर कहा, ‘दो बार मैंने किसी के मरने पर शोक संदेश ट्वीट किया था। इस पर भी ट्रॉल्स ने मुझे गाली ही नहीं दी बल्कि यह भी कामना की की मैं भी मर जाऊं।’

नहीं रहा बच्चा, तो गमगीन हाथियों ने यूं निकाली ‘अंतिम यात्रा’, VIDEO हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हाथियों का एक झुंड मरे हुए बच्चे का ‘अंतिम संस्कार’ करने जा रहे हैं। इस ‘अंतिम यात्रा’ के दौरान सभी हाथी गमगीन हैं।

virat kohli fan

पाकिस्तान में नजर आया विराट कोहली का जबरा फैन! वायरल हो रहीं तस्वीरें

ICC Cricket World Cup 2019: कोहली का जबरा फैन पाकिस्तान में नजर आया है। भारतीय कप्तान के इस प्रशंसक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में शख्स हरे रंग की जर्सी पहने हुए है जिसपर कोहली के नाम के साथ 18 नंबर लिखा हुआ।

akhilesh yadav

VIDEO: सड़क पर भुट्टा खरीदने लगे अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो

अखिलेश यादव का काफिला जैसे ही रामनगर इलाके के केसरीपुर रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा काफिले में शामिल सारे वाहन अचानक रुक गए। काफिला रुका तो सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल वह भुट्टा खाने की मंशा से वहां रुके थे।

viral video

बुजुर्ग सास को बहू ने बेरहमी से पीटा! वायरल VIDEO पर सीएम खट्टर ने दिया यह जवाब

सीएम खट्टर ने ट्वीट में शख्स के उस दावे का खंडन नहीं किया जिसमें बुजुर्ग के आजाद हिंद फौज का सदस्य होना का दावा किया गया है।

#MeeToo, Durga Gawde, Durga Gawde Studio, Sculptor, Educator, Activist, DragKing, TedxSpeaker, RISDalumni, Genderfluid, #therainbowrevolution, Woman, Molest, Man, Scooter, Phone, Road Side, Bike, Phone, Crotch, Saligao, Goa, Video, Viral Video, Trending News, India News, National News, Hindi News

स्कूटर चलाते फोन पर बात करने से मना किया तो महिला को गिराकर मारने लगा शख्स, सरेराह यूं मिला कड़ा जवाब

वीडियो के अंत में उन्होंने साफ किया कि वह न तो पीड़िता हैं और न ही दूसरों के भरोसे जीने वाली महिला। वह ऐसी महिला हैं, जो मुसीबत में खुद के लिए खड़ी हुईं।

केजरीवाल के महिलाओं को दी फ्री राइड की सौगात, टि्वटरबाजों ने यूं ली मौज

दिल्ली मेट्रो में केंद्र और दिल्ली सरकार की 50-50 फीसदी की हिस्सेदारी है। व्यवस्था के अनुसार दिल्ली सरकार अगर कोई योजना लागू करती है तो इसे केंद्र सरकार को सूचित करना होगा अथवा इसकी मंजूरी लेनी होगी।

UP Women Commission deputy chief

इनको बोलिए वर्ना यहीं पिटेगी ये’, महिला डॉक्टर को हड़काती नजर आईं यूपी महिला आयोग की अफसर

दोनों पक्षों की बहस किसी तीसरी महिला के सहमति पत्र पर साइन को लेकर हुई। मालूम होता है कि उक्त महिला का कहना था कि कंसेंट पेपर पर उसके साइन नहीं हुए, मगर डॉक्टर ने उसकी इस दलील को खारिज कर दिया।

amit shah

बीजेपी सांसद ने शेयर किया उमर खालिद और अमित शाह वाला जोक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने अमित शाह और उमर खालिद से जुड़ा जोक शेयर किया। यूजर्स उनके इस माजकिया ट्वीट पर जमकर मजे ले रहे हैं।

jail, trending story, viral content

Trending Story: पिता ने बेटे का खत पढ़ा तो 2 साल की जेल

यह खत बेटे को उसकी मौसी ने भेजा था। पिता को ये खत नहीं खोलने का अधिकार था। इसमें मौसी ने बेटे को बताया था कि कैसे 2012 में पिता ने उसकी मां के साथ दुर्व्यवहार किया था और बेटे के पास इतने सुबूत थे कि वह पिता के खिलाफ जुर्म साबित कर सकता था।

mira rajput

मीरा राजपूत के हाथों में दिखी सैंडल, ट्रोल्स ने बनाया निशाना

इंस्टाग्राम पर भी मीरा राजपूत को खूब ट्रोल किया गया। इसमें उन्हें ट्रोल करते हुए एक कमेंट किया गया कि आखिर मीरा राजपूत क्यों एक जोड़ी अतिरिक्त जूते लेकर नहीं चलती हैं ताकि ऐसे समय में कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े।

X