trending news

‘मैं दुबला हो गया हूं, बाल भी उड़ गए हैं..’, रवीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को खुला खत लिख कसा तंज, वायरल हो रहा लेटर

Ravish Kumar ने लिखा- दुनिया हंस रही है कि भारत में मंदिर निर्माण के लिए चंदा वसूलने का काम रहते हुए भी युवा नौकरी मांग रहे हैं। मैं नहीं चाहता कि भारत की बदनामी हो।

एंकर को अमित शाह का जवाब- जिसे थोड़ा भी कॉमन सेंस होगा, वह ऐसा सवाल पूछ ही नहीं सकता

बंगाल विस चुनाव से पहले शाह ने दावा किया है कि उनकी पार्टी सूबे में 200 से अधिक सीटें हासिल करेगी। उन्होंने इसके अलावा यह भी कहा कि बंगाल में उनकी पार्टी के 130 कार्यकर्ताओं के लिए जो दोषी हैं, उन्हें जरूरत पड़ी तो पाताल से भी खोजकर लाया जाएगा।

रवीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को ओपन लेटर लिख कसा तंज, बोले- ऐसा अक्षय कुमार भी नहीं लिख सकता, एमजे एकबर को BJP में ही रखें

Ravish Kumar ने अपने खुले खत में लिखा है कि जज रविंद्र पांडे ने प्रिया रमानी का इंसाफ़ कर दिया। इंसाफ़ करने के लिए बादशाह होना ज़रूरी नहीं होता है। इंसाफ़ करने वाला अकबर होता है। अकबर का नाम रखने वाला अकबर नहीं होता है।

‘दिशा रवि सिर्फ एक लड़की का नाम नहीं पूरी पीढ़ी का है..’, रवीश कुमार ने किया पोस्ट, आने लगे ऐसे कमेंट्स

Ravish Kumar की ये पोस्ट वायरल हो रही है। इस पर तमाम लोग दिशा रवि की गिरफ्तारी के लिए मोदी सरकार को भला बुरा लिख रहे हैं तो वहीं बहुत से यूजर्स रवीश कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। 

चौपट अर्थव्यवस्था के दौर में लोगों ने महंगाई को जैसे गले लगाया वह अद्भुत है- रवीश कुमार का तंज, आ रहे ऐसे कमेंट्स

Ravish Kumar के इस पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि सरकार महंगाई और अपनी नाकामियों से ध्यान भटकाने के बहुत बेहतर तरीके जानती है।

‘कंगना रनौत के ट्वीट पढ़कर सोच रहा हूं दोबारा जेल चला जाऊं’, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने ली चुटकी, आने लगे ऐसे कमेंट्स

Munawar Farooqui और चार अन्य को एक भाजपा विधायक के बेटे की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अपने कार्यक्रम में हिंदू देवी-देवताओं और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं।

‘उन्हीं भाषणों में हारते नज़र आ रहे हैं पीएम मोदी जो उन्हें सियासी चक्रवर्ती बनाते हैं’, रवीश कुमार का पोस्ट वायरल, आ रहे ऐसे कमेंट्स

Ravish Kumar ने प्रधानमंत्री की तुलना उन विद्यार्थियों से की जो परीक्षा में किसी सवाल का जवाब ना आने पर गोलमोल इधर-उधर की बातें लिख कर कॉपी भर देते हैं।

‘भाषणजीवी प्रधानमंत्री के लिए आंदोलन में जाने वाले परजीवी हैं..’, रवीश कुमार का पीएम मोदी पर कटाक्ष, आने लगे ऐसे कमेंट्स

Ravish Kumar ने ये भी लिखा कि एक आदमी अलग अलग आंदोलनों में जाता है। उसे सपोर्ट करता है। क्या वह आंदोलनजीवी परजीवी होता है? जो जनता प्रधानमंत्री को इतना वोट देती है उसी से चिढ़ने की वजह समझ नहीं आती।

लाइव शो में रिहाना को ‘रिहाना गांधी’ बताते हुए चिल्लाने लगे बीजेपी के संबित पात्रा, वीडियो वायरल

डिबेट में संबित पात्रा ने ये भी कहा कि दो चार पोर्नस्टार और पॉप स्टार के कुछ भी बोल या लिख देने से देश का नैरेटिव नहीं बदल सकता। उन्होंने रिहाना को खालिस्तानी समर्थक कैनेडियन सांसद का सपोर्टर बताया।

‘मुझे लगा वो मेरा भाई है, लेकिन उसने धोखा दिया..’, दीप सिद्धू ने रोते हुए सनी देओल पर लगाए आरोप 

दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की कई तस्वीरें देओल परिवार के साथ वायरल हुई थीं। तस्वीरों में सनी (Sunny Deol) के अलावा धर्मेंद्र (Dharmednra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ भी दिख रहे थे। एक वायरल वीडियो में सनी देओल दीप सिद्धू को छेटा भाई भी बता रहे थे।

राजदीप सरदेसाई पर गलती के लिए FIR, गोदी मीडिया वालों पर प्रॉपगैंडा चलाने पर भी कार्रवाई नहीं- रवीश कुमार की टिप्पणी, आ रहे ऐसे कमेंट्स

Ravish Kumar के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने लिखा कि सरकार ने मीडिया के बड़े तबके को अपने कंट्रोल में कर लिया है औऱ जो लोग कंट्रोल से बाहर हैं उनपर इसी तरह की कार्रवाई हो रही है जैसी राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) पर हुई है।

NDTV के रवीश कुमार ने पूछा- राकेश टिकैत को क्यों रोना पड़ा? लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

Ravish Kumar का यह फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि राकेश टिकैत के आंसुओं ने किसानों को फिर से एकजुट कर दिया है और आंदोलन को नई ऊर्जा मिल गई है।

‘अमित शाह कभी फेल नहीं होते..’, किसानों की ट्रैक्टर रैली में हिंसा पर रवीश कुमार का गृहमंत्री पर तंज

रवीश कुमार का यह फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स रवीश के इस पोस्ट पर लिख रहे हैं कि आपकी बातें निष्पक्ष नहीं हैं क्योंकि इसमें शिवराज पाटिल की तारीफ दिख रही है। वहीं तमाम यूजर्स रवीश कुमार की बातों से सहमति जता रहे हैं।

दीप सिद्धू से किनारा कर ट्रोल हुए सनी देओल, लोग बोले- सत्ता का लालच छोड़ किसानों का साथ दो

Sunny Deol को ट्रोल करते हुए लोग लिख रहे हैं कि आपसे ये उम्मीद नहीं थी। किसानों के दर्द को समझना चाहिए। उनका साथ दीजिए। सत्ता का प्रलोभन छोड़कर किसानों की आवाज उठाओ।

‘नेता की गोद में बैठ लाठी भांजना आसान है, अर्णब गोस्वामी भी यही करते हैं..’, रवीश कुमार ने Republic TV चीफ पर साधा निशाना

टीआरपी घोटाले (TRP Scam) में गिरफ्तार बार्क (BARC) इंडिया के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता ने मुंबई पुलिस को दिए एक लिखित बयान में बताया है कि उनको रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) से 12 हजार डॉलर मिले थे। बकौल पार्थो उनको तीन साल के दौरान कुल 40 लाख रुपये भी मिले जिसके लिए उनको रिपब्लिक के पक्ष में रेटिंग में छेड़छाड़ करनी थी।

‘अर्णब गोस्वामी किसी से डरते हैं तो मेरे पास आ जाएं, लेकिन यहां कूदने-फांदने नहीं दूंगा’, रवीश कुमार का वीडियो वायरल

Ravish Kumar ने अर्णब गोस्वामी के लेकर यह भी कहा है कि भारत माता की जय जैसे पवित्र नारे को अरणब गोस्वामी से बचाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह नारा बहुत पवित्र है और अर्णब के मुंह से शोभा नहीं देता।

‘भारत माता की जय के पवित्र नारे को अर्णब गोस्वामी से बचाइये..’, NDTV के रवीश कुमार ने की लोगों से अपील, आ रहे ऐसे रिएक्शन्स

‘Arnab Goswami जैसे लोग देशभक्ति की आड़ में केवल अपना हित देखते हैं, देशभक्ति का मुलम्मा चढ़ाकर वे अपने समर्थकों का जमावड़ा तैयार करने में भी सफल हो जाते हैं जो हर समय उनकी ढाल बन कर तैयार रहते हैं। जो ज्यादा ही भक्ति दिखाता है असल में उसकी नजर खोटी है।’

रिपोर्टर बोलीं- जमीन तो क्या चाय में भी चीनी नहीं है, ट्रोल कर पूछने लगे लोग- आपने ही 2000 के नोट में चिप ढूंढ़ी थी ना?

बता दें कि चीन ने अरुणाचल प्रदेश में एक नया गांव बसाया है जिनमें लगभग 101 घर हैं। इस मामले का खुलासा सैटेलाइट तस्वीरों से हुआ है।

चुनावी चैलेंज
X