trending news

‘सुन लो, तुम्हारे 15 करोड़ में मैं शामिल नहीं हूं’, देश के मुसलमानों ने वारिस पठान को दिखाया आईना

Waris Pathan Hate Speech: वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं।

‘मांस खाती हो ना मूर्ख औरत’, सोनम कपूर से भिड़ीं पायल रोहतगी

Sonam Kapoor पर बयान से पहले हाल ही में जवाहर लाल नेहरू पर आपत्तिजनक कमेंट के लिए जेल जा चुकी हैं पायल पोहतगी।

ट्विटर पर रामचंद्र गुहा और एस. जयशंकर में भिड़ंत, केंद्रीय मंत्री बोले- ‘सरदार पटेल को मंत्री नहीं बनाना चाहते थे पंडित नेहरू’

बुधवार (12 फरवरी, 2020) को विदेश मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व की राजनीति का इतिहास लिखने के लिए ईमानदारी चाहिए। इस पर इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने आपत्ति जताई।

‘कहां से लाते हैं ऐसी फकीरी’, पीएम मोदी की सुरक्षा पर रोजाना 1.62 करोड़ खर्च पर मजे ले रहा सोशल मीडिया

PM Narendra Modi SPG Cost: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने संसद में दिए एक लिखित जवाब में बताया है कि पीएम मोदी की सुरक्षा में रोजाना एक करोड़ 62 लाख रुपये खर्च होते हैं।

Delhi Election 2020: BJP के संबित पात्रा ने लिखा- अबकि बार 45 पार, लोग बोले- मोटा भाई ने EVM सेट कर दी क्या?

Sambit Patra Trolled: लोग संबित पात्रा के 45 सीटों के दावे पर फनी मीम्स भी बनाकर शेयर कर रहे हैं। ऐसे लोग संबित के दावे को एक बढ़िया चुटकुला बता रहे हैं।

‘370 को हटाना ऐसा भूकंप लाएगा कि कश्मीर भारत से अलग हो जाएगा’, पीएम मोदी ने संसद में कोट किया उमर अबदुल्ला का फेक बयान

उमर अबदुल्ला की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस ने भी पीएम के इस बयान पर आपत्ति जताई है और कहा है कि नरेंद्र मोदी ने संसद में गलत तथ्यों का सहारा लेकर पूर्व सीएम पर निशाना साधा है।

शाहीन बाग: बुर्के में कैमरे के साथ पकड़ी गई लड़की, ट्विटर पर पीएम मोदी करते हैं फॉलो

Shaheen Bagh Protest: भीड़ ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस उसे वहां से अपने साथ ले गई। लड़की का नाम गुंजा कपूर बताया जा रहा है। कहा ये भी जा रहा है कि गुंजा यूट्यूबर है।

VIDEO: BJP की चुनावी सभा में सपना चौधरी ने पूछा- किसको वोट दोगे, लोग बोले- केजरीवाल को

Sapna Choudhary in Delhi Elections 2020: सोशल मीडिया में सपना चौधरी का ये वीडियो शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि आपने बेइज्जती तो देखी होगी लेकिन ऐसी नहीं।

‘चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने’, AAP नेता संजय सिंह से शाहीन बाग प्रोटेस्‍ट खत्‍म करने की बात सुन कुमार विश्‍वास ने यूं लगाई लताड़

AAP नेता संजय सिंह ने कहा है कि शाहीन बाग के लोगों को प्रोटेस्ट खत्म करने पर विचार करना चाहिए ताकि हिंसा करने वालों को कोई मौका ना मिले।

एयर इंडिया को बेचने के खिलाफ भाजपा सांसद, कहा- यह सौदा राष्ट्र विरोधी, सरकार के इस कदम के खिलाफ कोर्ट जाऊंगा

सरकार ने ‘एयर इंडिया’ में 100 फीसदी हिस्सेदारी की बिक्री के लिए आज एक प्रारंभिक सूचना ज्ञापन जारी किया। निविदा दस्तावेज के अनुसार रणनीतिक विनिवेश के तौर पर एयर इंडिया ‘एयर इंडिया एक्सप्रेस’ की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी और संयुक्त उद्यम एआईएसएटीएस की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचेगा।

VIDEO: ‘असम-इंडिया कटकर अलग हो तभी बात सुनेंगे’, वायरल वीडियो पर भड़का लोगों का गुस्सा

इस वायरल वीडियो में जब यह शख्स देश को तोड़ने की बातें कर रहा है तो वहीं कुछ लोग उसके भाषण पर तालियां भी बजा रहे हैं। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में आपत्तिजनक बातें करने वाले शख्स का नाम शरजिल इमाम है।

‘पसीने से करता हूं मालिश, इसलिए चमकता है चेहरा’, बयान पर मीम्स के जरिए PM नरेंद्र मोदी को ट्रोल कर रहे लोग

पीएम मोदी ने यह बात शुक्रवार (24 जनवरी, 2020) को ‘प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020’ के दौरान कही।

UP: पिल्लों की जान बचाने सांपों से भरे कुंए में उतर गया पुलिसकर्मी, तस्वीरें Viral

यूपी पुलिस के एक जवान ने कुंए में गिरे कुत्ते के पिल्ले को जान पर खेलकर बाहर निकाला है इसकी तारीफ लोग सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे है।

‘मोदी के तलवे चाट रहे हो तुम’, शाहीन बाग के सवाल पर लाइव शो में एंकर को गालियां बकने लगे CPI प्रवक्ता

अमीर हैदर जैदी ने एंकर को ये भी कहा कि तुम लोग सिर्फ मोदी और अमित शाह के तलवे चाट रहे हो। गाली-गलौच करने के बाद जैदी खुद अपना माइक निकाल शो से बाहर चले गए।

प्रेयर में लॉलीपॉप चूस रहा था बच्चा, सहवाग ने VIDEO शेयर कर लिखा- इसका अलग ही जलवा है, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘इस बच्चे का अलग ही जलवा है! इस हरकत को देख आपको भी खुद का बचपन याद आ जाएगा।’

VIDEO: CAA-NRC के विरोध में बोल रहे थे RJD सांसद अशफाक करीम, अचानक खुल गई पैंट

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम CAA के विरोध में सभा को संबोधित कर रहे थे और अचानक..इसके लिए भी नरेंद्र मोदी जी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

‘शाहीन बाग वालों जरा ध्यान से इस वीडियो को देखो..’, कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हुए BJP के संबित पात्रा

एक अन्य यूजर ने लिखा कि स्पोक्सपर्सन हो तो कुछ भी बोलोगे क्या? @sibhai_mohsin नाम के इस यूजर ने लिखा- इनको कुछ भी बोलने का हक नहीं है। खुलेआम हिंदू मुस्लिम करके भड़का रहे..जहर घोल रहे लोगों में। सबको दिख रहा है लेकिन कोई कुछ बोल नहीं रहा।

‘JNU मेन गेट पर कुछ करना है’, बरखा दत्‍त ने शेयर क‍िया व्‍हाट्सऐप स्‍क्रीनशॉट, कांग्रेस ने दी सफाई

रविवार शाम जेएनयू में करीब 100 नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों पर हमला बोल दिया। इस हमले में जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आईशी घोष भी बुरी तरह से जख्मी हो गईं। आईशी ने एबीवीपी पर इस हमले का आरोप लगाया है।

ये पढ़ा क्या?
X