Toyota

79 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Toyota Glanza, इतनी देनी होगी EMI

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में इस कार में 1197सीस का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है मिलता है जो कि 6000 आरपीएम पर 82.9 पीएस की पावर और 4200 आरपीएम पर 113 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।

सिर्फ 75 हजार रुपये में घर ले जाएं Toyota Glanza, 7 लाख से ज्यादा है कीमत

Toyota Glanza price above 7 lakh rupees: अगर आप 75 हजार रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं तो महीने की अनुमानित ईएमआई 11,800 रुपये होगी। ईएमआई की ये अवधि 72 महीनों के लिए है।

4 लाख रुपये की रेंज में Innova खरीदने का मौका, 20 लाख से ज्यादा है नई की कीमत

नई Innova Grade 2.7 GX MT की शुरुआती कीमत 16.26 लाख रुपये है। ये 7 सीटर मैन्युअल कार है।

4 लाख तक के बजट में मिल रही हैं Toyota Etios और Honda Civic जैसी पुरानी गाड़ियां, जानें कैसे खरीदें

used cars: 4 लाख रुपये तक के बजट में मिल रही हैं Honda Civic के अलावा Toyota Etios और Chevrolet Cruze जैसी पुरानी गाड़ियां, जानें इनसे जुड़ी डिटेल्स।

2.50 लाख रुपये से कम में खरीदें Maruti Ritz और Toyota Etios G जैसी कारें, जानें कैसे खरीदें

Used cars: आपका बजट अगर 2.50 लाख रुपये से कम है तो इस प्राइस रेंज़ में आपको Maruti Ritz के अलावा Toyota Etios G और Renault Kwid जैसी गाड़ियां आसानी से मिल जाएंगी। जानें इन गाड़ियों से जुड़ी डिटेल्स।

Innova Crysta का नया वर्जन जल्द होने वाला है लॉन्च, सिक्योरिटी में जानदार और लुक में होगी शानदार, जानें- फीचर्स और कीमत

इनोवा क्रिस्टा के नए फेसलिफ्ट एडिशन में गाड़ी के एक्सटीरियर डिजाइन में भी बड़ा बदलाव किया जाएगा। इसकी फ्रंट ग्रिल पहले से ज्यादा आकर्षक होगी। बंपर में भी बदलाव होगा, फॉग लैंप नए होंगे और LED DRLs हेडलैंप लगे होंगे।

‘मेक इन इंडिया’ को कार कंपनी टोयोटा ने दिया झटका, कहा- भारत में नहीं करेंगे विस्तार, ज्यादा टैक्स को बताया वजह

भारत में मोटर व्हीकल जिनमें दो पहिया और स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल शामिल है, उन पर 28 पर्सेंट का टैक्स लगाया जाता है। कार के प्रकार लंबाई और इंजन के अनुसार भी 1 से 22 फीसदी तक का अतिरिक्त टैक्स लगाया जा सकता है।

Toyota Urban Cruiser के लांच से पहले ही वैरिएंट डिटेल का हुआ खुलासा! मिलेंगे यह खास फीचर्स, पढें पूरी डिटेल

Toyota Urban Cruiser को कंपनी फेस्टिव सीजन के मौके पर बाजार में लांच कर सकती है। कंपनी की यह आने वाली एसयूवी Maruti Brezza पर बेस्ड है। इस एसयूवी को कंपनी कुल 3 वैरिएंट्स में पेश करेगी, जिसमें मिड, हाई और प्रीमियम वैरिएंट शामिल है।

सिर्फ लग्जरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के इन सितारों को है सस्ती कारों का शौक! कोई करता है Mahindra Jeep में सफर तो किसी के पास है Tata Nano

बॉलीवुड के सितारों के बीच Toyota Fortuner और Innova जैसी गाड़ियों का भी खूब चलन है। अपने खास स्पोर्टी लुक के साथ ही केबिन के भीतर बेहतर स्पेस के चलते यह गाड़ियां सेलिब्रिटीज के बीच खासी मशहूर हैं।

Toyota की आने वाली नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Urban Cruiser की लांच डिटेल हुई लीक! 22 अगस्त को शुरू हो सकती है बुकिंग

Toyota की आने वाली नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Urban Cruiser मारुति सुजुकी की मशहूर एसयूवी Maruti Brezza पर बेस्ड है। हाल ही में इस एसयूवी का एक टीजर इमेज भी जारी किया गया है।

मिनी फॉर्च्यूनर के लिए हो जाइए तैयार Toyota ला रही है कॉम्पैक्ट एसयूवी Urban Cruiser! जानिए लांच से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल

Toyota Urban Cruiser को हाल ही में कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यह कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे सस्ती एसयूवी होगी। इस एसयूवी को मारुति सुजुकी ही तैयार करेगी और फिर Toyota को सप्लाई किया जाएगा। यह एसयूवी Maruti Suzuki की Vitara Brezza के ही प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है।

Toyota Urban Cruiser: आ रही है नई दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी, कंपनी ने जारी किया टीजर! Maruti Brezza पर होगी बेस्ड

Toyota Urban Cruiser को कंपनी मारुति सुजुकी की मशहूर कॉम्पैक्ट एसयूवी Maruti Brezza के ही प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। यह कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली सबसे सस्ती एसयूवी है।

इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी Tesla ने रचा इतिहास, रातोंरात Toyota को पीछे छोड़ बनी दुनिया की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी ! देखें पूरी डिटेल

Tesla के कैलिफोर्निया संयंत्र में हाल ही में एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित भी पाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार अकेले टेस्ला ने 2019 के अंत में दुनिया भर में 48,000 लोगों को रोजगार दिया था।

Renault Kiger से लेकर Kia Sonet तक भारत में दीवाली से पहले लॉन्च होंगी ये SUV, कीमत महज 7 लाख से हो सकती है शुरू!

Toyota भारत में जल्द अपनी पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च जा रही है। ​जो भारत में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा पर आधारित होगी।

Toyota के प्लांट पर ​गिरी कोरोना की गाज, 2 कर्मचारी पाए गए संक्रमित, इस शहर में 7 हजार के पार हुआ आंकड़ा! देखें रिपोर्ट

देशभर में कोरोना के केस में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है, लोग एक तरफ जहां अपनी नौकरी बचाने में लगे हुए हैं। वहीं काम पर जानें से लगातार कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं।

Toyota Yaris और Glanza पर कंपनी ने पेश किया बाय-बैक ऑफ़र, जीरो डाउनपेमेंट के साथ सभी गाड़ियों पर मिलेगा 899 रुपये मंथली ​EMI का विकल्प!

वर्तमान में भारत में टोयोटा के पोर्टफोलियो में Glanza, Yaris, Innova, Fortuner, Camry और Vellfire शामिल हैं। वहीं टोयोटा जल्द ही मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा आधारित सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने जा रही है।

Toyota Fortuner अब पहले से हुई ज्यादा दमदार, कंपनी ने फेसलिफ्ट वर्जन के साथ पेश किया नया Legender मॉडल, देखें पूरी जानकारी

Toyota fortuner facelift में 2.4-लीटर चार-सिलेंडर युक्त डीजल इंजन का प्रयोग किया गया है, जो 150hp की पावर और 400Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही भारतीय स्पेक में मौजूद 2.8-लीटर डीजल का बीएस6 कंम्पलाइंट कर दिया गया है।

पहाडों में फंसी Toyota Innova को Mahindra Bolero ने किया रेस्कयू, 14 घंटो की मेहनत के बाद कुछ ऐसे आई बाहर! देखें वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यदि आप ऐसे किसी भी स्थान पर 2 व्हील ड्राइव कार में यात्रा कर रहे हैं, तो हमेशा एक समूह में ही जानें की कोशिश करें। ताकि कुछ गलत होने पर समूह के अन्य लोग से मदद लें सकें।

यह पढ़ा क्या?
X