Toyota Urban Cruiser

Toyota Urban Cruiser या Kia Sonet, जानिए दोनों में से कौन है आपके बजट में बेहतर SUV! पढ़ें पूरी डिटेल

Toyota Urban Cruiser मुख्य रूप से मारुति की मशहूर एसयूवी विटारा ब्रेजा पर बेस्ड है और इस एसयूवी को केवल पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा गया है। वहीं Kia Sonet को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ पेश किया है।

Toyota Urban Cruiser की लांच को लेकर हुआ खुलासा! इस तारीख को पेश होगी SUV, कीमत होगी इतनी

Toyota Urban Cruiser को कंपनी एक पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में पेश करेगी। इसमें कंपनी 1.5 लीटर की क्षमता का K15 पेट्रोल इंजन का प्रयोग कर सकती है जो कि 105Hp की पावर जेनरेट करता है।

Kia Sonet से लेकर Mahindra Thar तक, एक महीने के भीतर लांच होंगी यह तीन दमदार SUV! कीमत हो सकती है 7 लाख से शुरु

Kia Sonet को कंपनी आगामी 18 सितंबर को बिक्री के लिए लांच करेगी। इसके अलावां Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को आगामी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर बिक्री के लिए लांच करेगी।

Toyota Urban Cruiser के लांच से पहले ही वैरिएंट डिटेल का हुआ खुलासा! मिलेंगे यह खास फीचर्स, पढें पूरी डिटेल

Toyota Urban Cruiser को कंपनी फेस्टिव सीजन के मौके पर बाजार में लांच कर सकती है। कंपनी की यह आने वाली एसयूवी Maruti Brezza पर बेस्ड है। इस एसयूवी को कंपनी कुल 3 वैरिएंट्स में पेश करेगी, जिसमें मिड, हाई और प्रीमियम वैरिएंट शामिल है।

Mahindra से लेकर Kia तक की आने वाले वाली हैं यह 3 सस्ती SUV! शुरुआती कीमत हो सकती है महज 7 लाख रुपये, जानें डिटेल

Mahindra Thar को हाल ही में पेश किया गया है, यह नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पिछले मॉडल से बिल्कुल अलग होगी। इसके अलावां Kia Motors अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet को लांच करने जा रही है।

Toyota की आने वाली नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Urban Cruiser की लांच डिटेल हुई लीक! 22 अगस्त को शुरू हो सकती है बुकिंग

Toyota की आने वाली नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Urban Cruiser मारुति सुजुकी की मशहूर एसयूवी Maruti Brezza पर बेस्ड है। हाल ही में इस एसयूवी का एक टीजर इमेज भी जारी किया गया है।

मिनी फॉर्च्यूनर के लिए हो जाइए तैयार Toyota ला रही है कॉम्पैक्ट एसयूवी Urban Cruiser! जानिए लांच से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल

Toyota Urban Cruiser को हाल ही में कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यह कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली सबसे सस्ती एसयूवी होगी। इस एसयूवी को मारुति सुजुकी ही तैयार करेगी और फिर Toyota को सप्लाई किया जाएगा। यह एसयूवी Maruti Suzuki की Vitara Brezza के ही प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है।

यह पढ़ा क्या?
X