TMC

पश्चिम बंगालः हावड़ा में भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

स्थानीय भाजपा नेता अनुपम मलिक का कहना है कि आरोपी द्वारा पीड़ित को धमकियां दी जा रहीं थी। इलाके में भाजपा का प्रभाव बढ़ता जा रही है।

हावड़ा में ममता के खिलाफ ‘नबन्ना चलो’ आंदोलन में भाजपा कार्यकर्ता हुए बेकाबू, तोड़ा बैरिकेड; देखें VIDEO

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस सरकार ने बुधवार को महामारी अधिनियम का हवाला देते हुए प्रदर्शन की अनुमति देने से इनकार कर दिया था। साथ ही कहा था कि केवल मानकों का पालन करते हुए 100 लोगों के साथ लोकतांत्रिक रैलियों की इजाजत दी जाएगी।

इतिहास से नहीं तो भविष्य से डरो दीदी- बंगाल के हाल पर बोले कुमार विश्वास, यूजर्स करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है, “क्या बंगाल,संविधान से बाहर हो गया है ? और दीदी,आप तो वामपंथियों की सत्तारूढ़-क्रूरता और अराजकता झेलकर मुख्यमंत्री बनीं थीं? फिर दूसरी राजनैतिक वैचारिकी के प्रति इतनी असहिष्णुता कैसे ?

हाथरस गैंगरेप केसः अब TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन से धक्का-मुक्की, गिरे, नेत्री का दावा- हमारे ब्लाउज पकड़े गए

पीड़िता के परिजनों से मिलने जाने वाले टीएमसी के दल में शामिल नेता प्रतिमा मंडल ने कहा कि अगर पुलिस महिला सांसद की इज्जत नहीं कर सकती तो आम लोगों के हालात का अंदाजा लगा लीजिए।

बंगाल चुनावः केंद्रीय मंत्रियों के सहारे जंग जीतने की तैयारी कर रही भाजपा, प्रदेश इकाई ने कहा- प्रचार के लिए भेजें 6 केंद्रीय मंत्री; ये है पूरा प्लान

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी धारप्रवाह बंगाली बोलती हैं। धर्मेंद्र प्रधान के ओडिशा के करीब क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने की संभावना है। वहीं, रिजिजू उत्तरपूर्वी राज्यों के पास के इलाकों में प्रचार करेंगे।

RS में हंगामा: कैमरे का फोकस “चेयर” पर था तो सांसदों ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर वायरल की क्लिप

सदन में उस दौरान जो हो-हल्ला हुआ, वो असल में प्रसारित नहीं हुआ। पर कुछ सांसदों ने उस दौरान पूरे वाकये को अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया था।

कृषि बिलों को कांग्रेसी MP ने बताया- ‘डेथ वॉरंट’, TMC बोली- वादा था 2022 का, पर 2028 तक दोगुनी न हो सकेगी किसानों की आय

बाद में शिवसेना MP संजय राउत ने कहा- आज आप जो बिल ला रहे हैं जिसमें आपने कहा कि ये किसान के हित में है। क्या आप देश को आश्वस्त कर सकते हैं कि ये जो तीन बिल हैं ये मंज़ूर होने के बाद क्या हमारे किसानों की आय सच में डबल हो जाएगी और एक भी किसान इस देश में आत्महत्या नहीं करेगा?

सदन में TMC सांसद ने FM पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बोले संसदीय मंत्री- जो कहा, वो महिलाओं का अपमान; रिकॉर्ड से हटाई गई बात

सदन में भारी विरोध के बाद टीएमसी सांसद की टिप्पणी को कार्यवाही से हटा दिया गया।

बंगाल में भाजपा-टीएमसी का झगड़ा, पुलिसवालों को रगड़ा; पुलिस स्टेशन पर हमले और तोड़फोड़ में 6 पुलिसवाले घायल

टना सुंदरबन तटीय पुलिस स्टेशन के राधानगर बाजार इलाके की है। जहां किसी बात पर टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे।

बंगाल: BJP की रैली में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, दिलीप घोष बोले- COVID-19 चला गया, हमें रैलियां करने से कोई नहीं रोक सकता

घोष के मुताबिक, “दीदीमोनी (ममता बनर्जी) नाटक कर रही हैं और लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि बीजेपी सूबे में बैठकें और रैलियां न कर सके। हमें कोई भी रोक नहीं सकता है।”

बंगाल BJP चीफ की धमकी- चौराहे पर विरोधियों के कपड़े उतार जूतों से करेंगे पिटाई

घोष ने इस दौरान पुलिस को भी निशाने पर लिया और कहा कि जो लोग पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते हैं, हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे। सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सब कुछ चुकता कर देंगे।”

29 साल RSS में, आठ साल बीजेपी में गुजारे, अब थाम लिया दीदी का दामन, बोले- ‘बदल गई भाजपा, दूर हो गए जनसरोकार’

मित्रा ने बताया कि बीजेपी में इतने साल रहने के बाद उन्हें एहसास हुआ है कि ममता बनर्जी दिल्ली पर आश्रित रहने वाली नेता नहीं हैं और यही वजह है कि वह राज्य के मामलों पर बेहतर तरीके से फोकस कर पाती हैं।

BJP सांसद के घर मंदिर पर हमला, कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो शेयर कर ममता पर साधा निशाना

अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया पर ममता सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, दीदी और उनकी पुलिस भले एफआईआर दर्ज करे और कहीं से झूठी-सच्ची चिट्ठी लाये। तस्वीरें झूठ नहीं बोलतीं। देखिये कायरों की हरकत कि मंदिर पर बम फेंके।

फेसबुक के खिलाफ अब ममता की पार्टी ने भी फूंका बिगुल, जकरबर्ग को चिट्ठी लिखी- आपके लोग लेते हैं बीजेपी का पक्ष

टीएमसी सांसद ने लिखा कि भारत के राज्य पश्चिम बंगाल में चुनाव होने में करीब कुछ ही महीने पहले, आपकी कम्पनी के हाल ही में बंगाल में फेसबुक पेज और अकाउंट्स को ब्लॉक करना भी कंपनी और भाजपा के बीच संबंध की ओर इशारा करता है।

तृणमूल कांग्रेस नेता ने सरकारी ज़मीन पर चंदे से बना दफ़्तर बेच दिया- पार्टी में पहुंची शिकायत

युवा नेताओं ने इसकी शिकायत टीएमसी के ब्लॉक अध्यक्ष अति बंदोपाध्याय से की है। शिकायत में नेताओं ने कहा है कि एरिया कमेटी अध्यक्ष मानब कुमार समांता ने बीते हफ्ते गैर कानूनी रूप से पार्टी के ऑफिस को बेच दिया है।

बंगाल: ममता बनर्जी के पुराने औजार को BJP ने दी नई धार, PK के स्लोगन के मुकाबले लॉन्च किया नया कैम्पेन, दिलीप घोष बने CM दावेदार!

भाजपा ने इस अभियान को नाम दिया है- ‘दुरनितिर बिरुद्धे दिलीप दा’ (Durnitir Biruddhe Dilip Da मतलब दीलीप दा भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं)।

बंगाल में ध्वजारोहण के बीच झड़प, BJP कार्यकर्ता की हत्या, TMC पर आरोप

भाजपा कार्यकर्ता की मौत के खिलाफ विरोध करते हुए, बंगाल भाजपा ने इस घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए इलाके में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है।

बंगाल में सियासी रक्तपात, बीजेपी विधायक के बाद बूथ अध्यक्ष की डेडबॉडी पेड़ से लटकी मिला, परिवार ने TMC पर लगाए आरोप

भाजपा ने भी आरोप लगाया कि उसके कार्यकर्ता की सत्तारूढ़ टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है क्योंकि उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

IPL 2020 LIVE
X