TMC Leader

शुभेंदु अधिकारी के शामिल होते ही भाजपा ने YouTube से डिलीट किया घूस वाला वीडियो

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अमित शाह का कपड़े धोने का जादुई अभियान जारी है।

प. बंगाल चुनाव से पहले नारदा स्टिंग केस में फिर ऐक्टिव हुआ ईडी, 11 टीमएसी नेताओं को भेजा नोटिस, सात साल का विवरण तलब

ईडी सूत्रों के अनुसार, उनके बैंक खाते से लेन-देन और चल-अचल संपत्ति की डिटेल भी मांगी गई है। ईडी के इस एक्शन को टीएमसी नेताओं ने इसे प्रतिशोधी की राजनीति करार दिया गया है।

‘जैसे काली नागिन के काटने से मौत होती है, वैसे ही सीतारमण के कारण लोग मर रहे’, टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के बोल

बनर्जी का कहना है कि जैसे नागिन के काटने से कोई बचता नहीं है वैसे ही वित्त मंत्री भी अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर लोगों को मार रही हैं। सीतारमण के अलावा बनर्जी ने देश की जीडीपी को लेकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है।

COVID-19 संकटः केंद्र ने 6 सूबों में भेजी टीमें, ‘एडवेंचर टूरिज्म’ बता TMC नेता ने पूछा- PM मोदी, गृह मंत्री बताएं कैसे हुआ राज्यों का चुनाव?

कोरोना वायरस की स्थिति का आकलन करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा अंतर-मंत्रालयी केन्द्रीय दल पश्चिम बंगाल में भेजे हैं। इन दलों को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है और केंद्र से कुछ सवाल किए हैं। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने इस दौरे को ‘एडवेंचर ट्यूरिज्म’ बताया है।

बंगालः बीजेपी के खिलाफ रणनीति पर चर्चा, जदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने की तृणमूल सांसदों से गुप्त बैठक

एनडीए के सहयोगी दल जदयू के उपाध्यक्ष और चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने टीएमसी सांसदों व पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की। मुलाकात में राज्य में भाजपा के प्रभाव को रोकने की रणनीति पर चर्चा हुई।

ISIS का भारतीय मुस्लिमों पर कोई असर नहीं, आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा मुस्लिम समुदायःTMC

आइएसआइएस से कथित संबंधों के आरोप में कुछ लोगों की हाल ही में हुई गिरफ्तारियों तथा इनको लेकर मुस्लिम संगठनों के विरोध की पृष्ठभूमि में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व आॅल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य सुलतान अहमद ने बुधवार को कहा…

इंदिरा गांधी के धर्मनिरपेक्ष आदर्श आज अधिक प्रासंगिक: तृणमूल कांग्रेस

पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी द्वारा जवाहर लाल नेहरू के धर्मनिरपेक्ष आदर्शों की सराहना किए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आज इंदिरा गांधी की राष्ट्रीय विचारधारा को सराहा और कहा कि उनके धर्मनिरपेक्ष आदर्श आज ज्यादा प्रासंगिक हैं। राज्य के पंचायत मंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुब्रत मुखर्जी ने कहा, ‘‘इंदिरा […]

ये पढ़ा क्या?
X