Tina Munim

बर्थडे पर नीता अंबानी को देवरानी टीना ने कैसे किया विश, जानिए

टीना अंबानी ने सोशल मीडिया पर एक भावपूर्ण नोट लिखकर नीता अंबानी को जन्मदिन की बधाईयां दी। इस दौरान टीना अंबानी ने नीता अंबानी के साथ की अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की।

संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थीं टीना मुनीम, इस वजह से रिश्ता तोड़ बनीं अंबानी खानदान की बहू

बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम अपनी खूबसूरती और लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। टीना मुनीम का एक दौर में संजय दत्त से अफेयर रहा था।

टीना मुनीम-अनिल अंबानी की शादी के ख़िलाफ़ थे धीरूभाई, एक कॉल से बदल गई थी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम और अनिल अंबानी से शादी का किस्सा काफी दिलचस्प है। अनिल अंबानी के माता-पिता कोकिलाबेन और धीरूभाई को बेटे की शादी से ऐतराज था जिसके चलते…

अनिल अंबानी से शादी के पहले संजय दत्त से थे टीना मुनीम के रिश्ते, ब्रेकअप के सदमे में मुन्नाभाई ने चला दी थीं गोलियां

संजय रोते हुए कह रहे थे कि तुम मुझसे इतनी डरती क्यों हो? मैं ड्रग्स का आदी नहीं हूं। मानो संजय टीना से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। इस फायरिंग से बंगले के कई शीशे टूट गए थे और कार को भी नुकसान पहुंचा था।

अनिल अंबानी से शादी के लिए टीना मुनीम ने छोड़ा था फिल्मी करियर, जानें- कैसी है उनकी लाइफ

देश के दिग्गज कारोबारी घराने अंबानी परिवार की बहू टीना अंबानी बारे में कभी बहुत ज्यादा चर्चा नहीं होती। हालांकि एक दौर था, जब आज की शांत टीना अंबानी फिल्म इंडस्ट्री में टीना मुनीम के तौर पर धमाल मचा रही थीं।

जब संजय दत्त ने खुद कबूली टीना मुनीम से प्यार की बात, इस हद तक पहुंच चुका था रिश्ता

संजय ने उस दौर में एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘मैं इमोश्नल रूप से मज़बूत इंसान नहीं हूं। मेरे ऊपर कई सालों तक अपनी मां का प्रभाव रहा। उनकी मौत के बाद टीना ने वो जगह भरने की कोशिश की। टीना ने कभी मुझे मेरे परिवार से दूर नहीं होने दिया।’

राजेश खन्ना के साथ लिव इन में रहने के बाद उनकी दुल्हन बनना चाहती थीं टीना मुनीम

टीना मुनीम का नाम तो वैसे संजय दत्त के साथ जुड़ा हुआ था लेकिन उस दौर की हर लड़की की तरह वह भी राजेश खन्ना की दीवानी थीं।

ये पढ़ा क्या?
X